Pratigya

Pratigya's new pratigya

Ananya-kgp thumbnail
Posted: 14 years ago
Waise toh Prats ke paas aur koi kaam nahi hai sivahe PRATIGYA lene ke. Kal ka episode dekh ke mujhe yeh laga ki shayad uska naya Pratigya ho-

Komal ko sabak sikhana

Sajjan Singh ko paise wapas dena

ya phir kuch aur.Waise toh uske dimag se ajeeb Pratigyayon ka idea nikalta hai. Waise kal ka episode mein mujhe bahut bura laga.Prats sab kuch boli apni mummy ko par yeh nahi boli ki Krishna usko kitna pyaar karta hai, usse hamesha support kiya aur uska naam usse dilwaya........

Is ladki ko sirf iski burayi karni aati hai. i guarantee ki kuch mahine ya din baad jab usse Krishna ka importance pata chalega tab bahut der ho jayegi aur woh bahut tadpegi, bilkul waise jaise Krishna abhi tadap raha hai....

I hate Pratigya

I hate Pratigya

I hate Pratigya

I hate Pratigya

I hate Pratigya

I hate Pratigya

I dont know what you guys feel.But I just cant see Krishna upset and sad.I MAKES me cry.

Waise lagta hai ki Bangkok se aane ke baad Angad ko aur koi kaam nahi mila aur girlfriend bhi bhaag gayi is liye phir se Pratigya ka deewana ban ke laut aaya.Waise success party mein Pooja Karan se bahut chipak rahi thi. Hame toh laga tha ki shaadi ke baad Angad ka khissa khatam hua lekin yeh toh phir se tapak pada........
Edited by Ananya-kgp - 14 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

rasika-akaSha thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Exactly..........

She will keep on taking new new Pratigyas and poor Krishna has to keep defending her😡...waise bhi....all are going against him now......from one side his family and from another side his wife.....😭

She is not ready to open up her mouth and ask him why he humliated her (according to her )  She just wants to achieve silence and take pratigyas😡

Hope he does get on his nerves and starts bashing Pratigya......😕

-Amrita2010 thumbnail
I think when prats know the truth and realize krishna's love she should run aftter him like a mad dog🤣🤣🤣 how I wish it could happen and by then krishna will be having a female friend, with her he shares the bitter truth of his life, but does not love her.. prats will know this and feel jealous and try to insult the girl 😆
Ananya-kgp thumbnail
I too think so. Hope ki jaldi se Prats ko samaj mein aaye aur woh waise hi tadpe jaise Krishna. Mazaa aayega. I want to see another Kriya scene.
Ananya-kgp thumbnail
Are yaar koi toh kuch toh bolo......
shruthiR thumbnail
Well come to think of it if we look at it from Pratigya's POV we will be able to understand why she still hates Krishna.So I think basically everything is Angad's fault.
For Pratigya agar ek baar koi accha kaam karta hai ya usse support karta hai iska yeh matlab nahi hai ki woh suddenly uski hero banjaaye.It will take time for her to realise that Krishna isn't so bad after all. 😊Edited by shruthiR - 14 years ago
Ananya-kgp thumbnail
Agar Krishna ne yeh sab sach mein kiya bhi hota(jo usne kiya nahin) toh bhi usse itna patthar dil aur rude nahi banna chahiye . usse kam se kam yeh toh sochna hai ki " shaadi ke baad mera pati badal raha hai, mere ghar walo ko izzat de raha hai , mujhe usse thoda time dena chahiye."

Agar aisa hi hota toh "maafi" word nahi aata.....Usse thoda toh sochna chahiye k i" chahe main pyaar na karoo par jo mujhe itna support kiya usse kam se kam acchi tarah se baat toh karu aur ek thank you tyoh bolu......"
Ananya-kgp thumbnail
Woh jisse baat karna bhi pasand nahi karti phir uska support apni PRATIGYA ko poori karne mein kyun leti hai. Khud kuch nahin kar sakti???Edited by Ananya-kgp - 14 years ago
shruthiR thumbnail
Originally posted by: Ananya-kgp

Agar Krishna ne yeh sab sach mein kiya bhi hota(jo usne kiya nahin) toh bhi usse itna patthar dil aur rude nahi banna chahiye . usse kam se kam yeh toh sochna hai ki " shaadi ke baad mera pati badal raha hai, mere ghar walo ko izzat de raha hai , mujhe usse thoda time dena chahiye."

Agar aisa hi hota toh "maafi" word nahi aata.....Usse thoda toh sochna chahiye k i" chahe main pyaar na karoo par jo mujhe itna support kiya usse kam se kam acchi tarah se baat toh karu aur ek thank you tyoh bolu......"

Well Ananya if u ask me personally I don't think anyone in Pratigya's position will ever be able to forgive a person like Krishna for what he has done no matter how sweet he will be even after marriage.Apart from the fact that she thinks that he did all of it like she said yesterday,what she thinks he has done has made it so difficult for her family that they cant even show their face out to society or even converse with anyone.So I think anybody in her position would behave the same way she does,sometimes even worse. 😊
SonyaBlade thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Originally posted by: shruthiR

Well Ananya if u ask me personally I don't think anyone in Pratigya's position will ever be able to forgive a person like Krishna for what he has done no matter how sweet he will be even after marriage.Apart from the fact that she thinks that he did all of it like she said yesterday,what she thinks he has done has made it so difficult for her family that they cant even show their face out to society or even converse with anyone.So I think anybody in her position would behave the same way she does,sometimes even worse. 😊

Well said. I agree with you, however since this is a drama I'm sure eventually she will start to fall in love with him and it should be interesting how it all plays out. Right now the drama is going slow....they are dragging out the days forever instead of getting to the interesting stuff.

I have to admit though that I liked seeing Krishna actually having some authority in his voice when he was talking to Pratigya. I think its important for him to still maintain his "bad boy" image because its what we all fell in love with.....he's so good in that role and we are not seeing it as much lately.