maha episode a maha bakwas one.........

Posted: 13 years ago

in the whole 2nd part there was just one thing bahu give me the keys, what happened to the money why are u not telling me...........same questions being repeated again and again..........these cv's dont show any new thing in maha episodes.........elastic ki tarah ek hi situation ko stretch karte rahe😑😑😑

and na jane cv's ko akshi se kya problem hai..............bechari ke upar aaj musibaton ka pahad tod diya aur tab bhi khushi nahi mili to bindiya jaisi musibat ko thore din ke liye singhania house mai hi rok dia........lagta hai thore din bas naksh ko  aise hi dekhna padegaEdited by joysorrow - 13 years ago
hahahahahhahhha........really yaar i m soo dissappoint with the epi. nd at last naitik didn't even tell that akshara don't knoe that....such a boring one.. 😑
mera blood pressure high ho jata hai if i think abt the epi...uffffffffffffffffffffffff bindiya and jaleli...koi goli maaro yaar inko😑😑😑😑🀒🀒🀒🀒
Originally posted by sia.k_1

mera blood pressure high ho jata hai if i think abt the epi...uffffffffffffffffffffffff bindiya and jaleli...koi goli maaro yaar inko😑😑😑😑🀒🀒🀒🀒
sach yaar pura ek ghanta waste kar diya...........kam se kam nandu ki bidayi to theek se dikha dete instead of those silly repetative questions of g3..........................bechari nandu akshi, rashmi se to gale hi nahi mil payi Edited by joysorrow - 13 years ago
🀣 🀣...It's always like that, last one was also maha bakwas πŸ‘ŽπŸΌ
Originally posted by PRAVINP

🀣 🀣...It's always like that, last one was also maha bakwas πŸ‘ŽπŸΌ
haan may be next one would be worst😑😑 in maha episode the same thing which could be shown in half an hour is stretched for an hour with different camera angles and same dialogues🀒🀒🀒
2 murder karna hai....Jaleli n bindiya ka....uske baad i am ready to go to the jail..😑  😑 😑 😑😑  😑😑 😑 😑
Edited by Tafseer - 13 years ago
Originally posted by Tafseer

2 murder karna hai....Jaleli n bindiya ka....uske baad i am ready to go to the jail..😑  😑 😑 😑😑  😑😑 😑 😑
main tumhare saath hoon.........jaleli aur bindiya...AngryAngryAngryAngryAngryAngry
Originally posted by sia.k_1

main tumhare saath hoon.........jaleli aur bindiya...😑

what episode was it??? i mean what did they show..?? that kk jaleli n Bindiya....oh god..i can't control my anger.....😑 😑 😑 😑 😑 😑   jaleli ne kis tone se Akshara se baat kiya....she said 'tumhara aadat hai humse baat chuupane ki..' 'pichhle baar bhi tumne aisa kiya tha'...n then Binidya ko rok liya, as if she is the member of their house......😑 😑 😑 😑 😑 😑 😑 😑
Originally posted by joysorrow

sach yaar pura ek ghanta waste kar diya...........kam se kam nandu ki bidayi to theek se dikha dete instead of those silly repetative questions of g3..........................bechari nandu akshi, rashmi se to gale hi nahi mil payi
haan yaar...bakwaas epi tha...bindiya aur gayatri,uffff...mann kar raha tha tv ke andar ghus ke maaron...........😑😑😑😑