London trip cancelled :X - Page 4

Posted: 13 years ago
Originally posted by --Nishita--

He was so cool about it. Maar khane ka shauq hai kya? 😡

this is nthing.!! Kal/parso saree gift karnewala hai..god knws vat actually happens..😕

even I thought gayatri would tell Aksh that t is now her turn to give the good news....chi kisiko baby naksh ke baare mein sochne ke liye phursat hi nahi hai 😭

sirf hum TPT baby-naksh ka baahein phailakar intezaar kar rahe hai...palke bichhakar....
sab apne masti mein lage hue hai...😭 😭 hamara would-be-foetus foetus banne ke liye wait kar raha hoga....ki kab unke mummy-papa use is duniya mein laaye....

Vaise, I enjoyed one shhot...Naitik's expressions when he got to know about Varsha's pregnancy 🤣   ðŸ¤£   ðŸ¤£ For a min I thought he started planning for his own baby😳....lekin baad mein socha that he doesnt have time for all this. All he knows is to eat and sleep 😡

🤣 🤣 yeah it was good..he started twisting n raising his eyebrows....😉 😉 i thought ki plan start ho gaya hoga papa banne ka.😳 😳..but nahi..he is busy tuning yedi jaap.....😡
😉
Originally posted by Apoorva_22

this is nthing.!! Kal/parso saree gift karnewala hai..god knws vat actually happens..😕

He will get it from me 😡   ðŸ˜¡   ðŸ˜¡

Even I am not enjoying it taplu....seriously, there should be a limit for everything. Naitik wanted Aksh to spend time with him....she is doing that right now. what more does he want? Cant he just enjoy the moment? what is the point in making her so upset and if she starts doubting him, he will accuse her of not trusting him 🤢   ðŸ¤¢. I am quite sure maharajji saw naitik with yedi in the market...sari khareedne gaya loga. 😡

oh yaa..!!ur guess might b right.. Tho isiliye MJ was bhaving like that.!!😆
Originally posted by Tafseer

🤣 🤣 yeah it was good..he started twisting n raising his eyebrows....😉 😉 i thought ki plan start ho gaya hoga papa banne ka.😳 😳..but nahi..he is busy tuning yedi jaap.....😡
😉

Arre baba he just wants Aksh to tell him that she is feeling J kya? Let aksh do that and finish this drama once and for all. Roz roz ka natak nahi dekha jaata.
Originally posted by Apoorva_22

🥱 🥱 🥱😡 😡 😡😡 yaar bohot ho raha hai ab...wahan every minute we r seeing varsha n Maheshwaris n Anshu kaka banne wala hai... n yahan Naksh ke paas time nahi hai ek dusre ke liye..naitik wanna only sleep.....chhiiiiii
🥱
yaa guys as we all knoe this has to be cancelled...

Arre baba he just wants Aksh to tell him that she is feeling J kya? Let aksh do that and finish this drama once and for all. Roz roz ka natak nahi dekha jaata.

upar se we get to see Varsha Gyaani baba's maha gyaans....use sunkar i feel so lethargic.....lullaby hai yaar usek gyaan..all bekaar ideas....khud ghar chodhkar jane wali thi n yahan Akshara ko gyaan de rahi hai...Akshara can handle her problems she doesn't needs her ideas...

Akshara boldo baba....bohot hua natak..we have other works too..kabtak is track ke baare mein soche....
i think maharaji saw nandini when he went to buy vegetables..................bahut  hogaya i want naksh to clear out eveything and ahksi ka pregancy track shoro karo