London trip cancelled :X - Page 5

Posted: 13 years ago
Originally posted by --Nishita--

He will get it from me 😑   πŸ˜‘   πŸ˜‘

not only you, tilu, Taplu n paplu are also wth you..milkar maar dalenge Mote ko....😑

Vaise, I enjoyed one shhot...Naitik's expressions when he got to know about Varsha's pregnancy 🀣   πŸ€£   πŸ€£ For a min I thought he started planning for his own baby😳....lekin baad mein socha that he doesnt have time for all this. All he knows is to eat and sleep 😑
 how did they cum to know about it...frm akshi
😲
Good night/sweet dreams πŸ€—   πŸ€— bohot paka liye maheshwaris ne...kal dekhte hai kya hota hai
Originally posted by Tafseer

sirf hum TPT baby-naksh ka baahein phailakar intezaar kar rahe hai...palke bichhakar....
sab apne masti mein lage hue hai...😭 😭 hamara would-be-foetus foetus banne ke liye wait kar raha hoga....ki kab unke mummy-papa use is duniya mein laaye....

would-be-foetus...🀣
Originally posted by ravinaj

i think maharaji saw nandini when he went to buy vegetables..................bahut  hogaya i want naksh to clear out eveything and ahksi ka pregancy track shoro karo

haan yeh bhi ho sakta hai....coz aajkal nandu has become a Kaamwali bai na..πŸ˜† πŸ˜† tohd ekha hoga use sabzi khraidte hue...
waise Nandu is handicapped na. how that lady is asking her to get vegetables n stuffs from market?? that too alone... what Moheeeet's dad deos at home? sirf paper padhna>?? can;t he go to get stuffs??
Originally posted by xyze

how did they cum to know about it...frm akshi

😲

No, not from Aksh...The doc calls on ghabreli's cell phone and gives her the good news
πŸ‘
it was much expected!!!🀬
Ab toh poore Udaipur ko pata chal gaya Varsha is pregnant..🀣., thanks to Rajashri...She repeated it 3 times ki she's gonna become a Dadi soon...!!!🀣

Good night/sweet dreams πŸ€—   πŸ€— bohot paka liye maheshwaris ne...kal dekhte hai kya hota hai

Maheshwaris ne aaj pakaya nahi...sadha diya..kal tak humlog mar jayenge...
byee Tilu...gud nite n sweet dreams....kal milte hai...πŸ€—
Originally posted by Tafseer

haan yeh bhi ho sakta hai....coz aajkal nandu has become a Kaamwali bai na..πŸ˜† πŸ˜† tohd ekha hoga use sabzi khraidte hue...
waise Nandu is handicapped na. how that lady is asking her to get vegetables n stuffs from market?? that too alone... what Moheeeet's dad deos at home? sirf paper padhna>?? can;t he go to get stuffs??

Haan, I didnt think of this option.....kaamwali bai ko dekha hoga. he must have not recognised her πŸ˜†   πŸ˜†   πŸ˜†
Originally posted by manasi_31

πŸ‘
it was much expected!!!🀬
Ab toh poore Udaipur ko pata chal gaya Varsha is pregnant..🀣., thanks to Rajashri...She repeated it 3 times ki she's gonna become a Dadi soon...!!!🀣

u r laughing..?? i am dead today....what big kk yaar..kitna London ka natak kiya n end mein ghar baith gaye......chhiiiiiii😑😑😑