#love Vs hate ENLS#jaglii billi Vs nakchara,SS#

Posted: 13 years ago
HEy guys iam writing  a sweet  cute love story on  Revash, I have writen some part of the story in revash future discuss... but now i feel to continue it ,Iam really missing Revash 😭.These are the old parts but i will put next part of it soon ,soo enjoy i hope u will like it ,n iam not a good writer    😃 

plzzzz do reply                   

Suhana n her family
Suhana Rathor😊
NAME - Suhana Rathor ( youngest member)
AGE - 19
PROFESSION - Collage student

Suhana is a fun loving girl, bubbly ,Naughty ,Drama girl also who loves to play with kids, vedio games n basketball .Every one loves her very much no one can see her in pain.She is the princess of the house .She is Very moody girl ,whatever she wants she do that but very sweet n  Roondu.One thing for sure she always fight ,she always fight with boys specially if any boy missbehave with any girl,She alway come with complains of her teachers in home, She makes teacher crazy.She does not like books at all n she is not good in studies.Most of the time she is missing in the class. somehow she manage to pass out with the help of her two best friends one is her elder sister Sia n her bhabhi sameer(sami).

SUHANA DAD- Jay Rathor

AGE- 45
PROESSION- businessman

He loves  his family specially Suhana.He is very strict  businessman. he is very stirct to every one but for Suhana he is very soft. he can't see suhana crying.whatever suhana want he give her .He wants to marry suhana with a responsible man who can take care of suhana as he do n always  make her happy.his world mean Suhana

SUHANA MOTHER-Roshni Rathor
AGE- 40
PROFESSION -House wife

She is a responsible house wife who make evey one happy ,she guide her childer what to do n what not to do.she kep her family together.she  does not  like when Suhana make any misstake n every one forgive,if she make small or big misstake. She wants Suhana to become responsible.

BIG BRO
NAME- angad Rathor
AGE-26
PROFESSION- help his father in his business
Status- marriged with Sameera (sami)

He is a responsible son of the family whose world means Suhana.He love Sameera n got married  with Sameera who is suhana best friend.He always have funny  fight with suhana n play prank on her .

SAMEERA RATHOR (SAMI)

Sameera Rathor (sami)
AGE-20
RELATION- SUHANA BHABHI N HER BF
PROFESSION- college student
MARRIED WITH SUHANA BIG BRO ANGAD

She is  the best friend of suhana.she is very sweet .she love Angad n got married with Angad.She is studing withSuhana in the college.Suhana n her family wants sami to study more n do what she want. Suhana n sia is near to her heart.she share every thing to them n hide suhana all misstake.

SIA Rathor
RELATION- Suhana elder sis
AGE-23
PROFESION-
she is a very independent person, whose nature is very sweet.love her family n sis.She is engaged with her BF Samrat  Ranawat.She share every thing to suhana n sami.she does not wants to get married with samrat  so soon.she wats some time.

SUHANA UNCLE

NAME- Vanraj Rathor
AGE- 46
Status- not married
POFESSION- Retried major

He is Suhana father big bro. He did not married because his gf died with cancer n he don't wat to marry someone else.So he love his bro children as his own.He loves to do excrcise n also make suhana to do this.but suhana hate to do this but she can't say no to her uncle.He is very strict to her but  love her very must. He call suhana kamchor n lezzy fox.

SUBH FAMILY

SUBH Ranawat
AGE 24😉
PROFESSION- Busnisses man

He he middle son of the family.he who loves his family a lot. He is taking care of his family office in abroad.He is very simple n sweet.Who always want to win.He belive in love story but he hate love story also.He think love true but not for him n it is waste of time.HE loves books.

SUBH Dad-Swayam Ranawat
AGE-48

PROFESSION _business man

He is a wise person.He love his family n specialy Subh.He always say him to get married his aim is to make subh fall in love.He is very  funny person.He always to fun n love to do prank on Subh whenever he is with him.

SUBH MOM-Deepa Ranawat
AGE-45
PROFESSION -HOUSE WIFE.

She is very sweet he wants Subh to come India n marry someone of her choise.

SUBH big BRO- Samrat Ranawat
AGE-25
PROFESSION- FAMILY BUSINESS

He is the elder son of the house.He is engaged with sia suhana sis n he love her a lot  n do what their parents wants.

SUBH SMALL BRO- Sujal
AGE-23
PROFESSION-Family business

He wants to make himself as his Bro subh , he love him very much  but do fight with him also.some time  he become selfish but some time he do things without having any profit, he helps other also.

DADI MA
AGE-60
She love everyone.she do every thing to make her grand child happy.She also want to come India.

To be continu.....
NEW characters will be introduce later

Story - This is a story about two people, two same but different people.who are made for each other they feel this same but don't understant.first they met each other liked each other but then hate each other,they want to kill each other .but destiny have its own plans they fallen in love but behave as if they hate each other .Will they accept there love for each other ,or it will be tooo late..........kya yeh  phyaar hoga pura ya rehe jayega adhura aggar  pura hogya tho hota kaise pura...........

Edited by Riasa - 13 years ago

g
uys iam busy now so only this much n sorry for this much only.

Summary
- Aaj suhana ka collage main apni bf n phyaari di sia ke bina phelela din hai.sia  collage se pass out ho gayi hai aur vo aab job findout kar rahi hai aur plans bana rahi hai use kaha interview dene jana hai. par suhana  ko lagta hai life main plans banane ki kya jarurat ,bas apne maan ki suno aur kuch nhi,plans flop ho jate hai par maan ki aavaj rasta dekhati hai.yeh to the suhana ke though par subh kuch aur ki soch ta hai use lagta hai koi bhi kaam plans ke bina nhi ho sata humesha dill ki sunni nhi chahiye god ne hume brain diya hai use karne ke liye aur isse use bhi karna chahiye.

Aaj dono ek dusre se nhi milne vale hai, subh U.S main hai apne Dadi ma ke saath.aur suhana India main. lakin dono  ke ehesaas milege aaj,thora  funny fight hoga, thora....... yaar  dono puri taraha se mile nhi hai,Jab milege to bohut kuch hoga, phyaar hoga, romance hoga ,fun hoga aur bohot kuch.
Na mile bhi bohot kuch hoga.... vo kaise???? cross connection, mobil main cross connection tho hote raheta hai aur yahi cross connection dill ka connection hone wala hai yaar. Dill wale  dulhaniya le jayege par yaha dulhuniya apne dulhe ko India le kar aayegi.
To findout kaise soo plzzzzzz wait , Now iam busy so i will give conversation between them late..............To be continue

hey  guys i will give conversation later. today i will give conversation between subh n suhana. plzzzzz wait. n main  achi writer nhi  so only for fun iam writing.😉
😊 Conversatin between suhana sia n sami

10:00AM suhana abb tak soo rahi hai.humesha ki taraha uski phyaari di aur sami hi  jaggayegi,phyaar se tho vo jage gi nhi ek balti pani  chhiyehi.

Sia : suhana abb tak soo rahi ho tum kab sudaro gi. subha ho  chuki hai,tumahari subha 12 baje se phele nhi hone  wali hai.

(sami aati hai)
Sami; di bekar hai isse jagana.kuynki jab tak ek balti pani isske upar  dale bina kuch ho nhi sakta. aur specially chachu n teacher se daat ke bina hamari shuhana tho suhana hi nhi.
😉
(tabhi suhana  suddenly bol ti hai)

Suhana; di n my phyaar bhabhi vo tho hai tum, chachi ki daat sume bni meri subha subh nhi ho sakti .chachu ko tho koi na koi tho chahiye vo unki aadat hai laaaabbbbb karne ki. aur rahi baat hamare teachers ki tho ,jo collage gaya aagar usne teach ki daat na suni tho kya suni. daat sunne se kan saaf  hota hai.
aur essa lagta hai ki koi  music chal raha hai

sia; o yaaa , kano main headphone lagaye bni  tho daat achi nhi lagti na. (gusse)- tum kab bari ho gi
😡

suhana ;simple jab tum choti ho jao gi tab.
🤣

sami; di yeh baat baad main disscus bhi kar sakte hai , isse tho collage main daat parti ki hai mujhe bhi daat parre gi aaj, aur main aaj isse teach se bacha bhi nhi sakugi.🤢

sia; acha hai isse tho daat parna hi chahiye.

suhana; OO hello aaj  mujhe daat nhi parne wali .

sami; kuyn aaj tu collage nhi jayegi.

suhana; haaa baba jaugi, par classes attend nhi karugi.

sia; dekh mar paregi tujhe.

suhana; di main chau bhi tho classes attend nhi kar sakti na.par yeh main khabhi nhi chahugi yaaak.

Sia gusse se suhana ko dekhti hai .
😡
suhana; di   remember mujhe collage se i week ke liye nikaal diya hai. aur  mujh par gussa bhi nhi kar sakti. tume aur giju ko milane ke chakar main   sab kuch huaa hai. n thanx for that  no teach no lactures.

sami; suhana jaldi se ready ho jao varna aagar sab ko pata chal gaya na tho hum gaye. par tu jaye gi kaha, dekh main  teach se baat kar lugi.

suhana; sami no never ,muje 1 week tak classes nhi  chahiye plzzzzz.

sia; sami tu isski baat nhi sunna.

sami; ok di

suhana; thik hai maat suno par aaj nhi plzzzz.
vada karti hu kuch garbar nhi karugi. garden main baathi rahu gi plzzz.mujhe tho lagta hai koi mujhse pjyaar nhi karta hai.

sia n sami; ok drama badh kar,par koi masti nhi.

suhana ; no thanx  di.

sami n sia; no thanx ????

suhana; vo khehete  hai na dosti main no sorry no thanx.
sami; tu aur teri baate.
😃
  to be continue............
Hey  here i goooo

subh is in U.S as we know. Abb subh apne dost ki bachalor party main hai one of  his friends is getting married😉.  subh ke 3 best frend Some new cahacter -( one thing common all of his friend is friend of suhana but our he not even know suhana n his beo is enngaed to suhana sis sia😆😆)

Prithvi- he the bf of subh n  also he is friend of suhana.

Atul - he is very funny , each n evey time is doing some thing with make only laugh. suhana is atul  child hood friend ,atul  treat suhana as his little sister.best freind of subh . we can say suhana n atual evey time make fun n make all crazy.

https://i329.photobucket.com/albums/l374/TheScorpionPrincess/2467258828_7f5ba4553a.jpg

RAJ- is  bf of subh  and getting married to priya. he is fighting with such on the topic of love raj say love is evey  thing but our subh  think raj is fool big fool.

khushi - Is going to marry raj and one of the friend of suhana.

Party scene--
😉
Raj -  main duniya ka sab se khush nashib aadmi hu.i love u all

Subh- yaa tum duniya ke sab se khush nasib aadmi ho kuyn ki khushi  tumahari hone wali wife hai aur khushi tumahare nasib main hai ,aur arahi baat aadmi ki tho u are a man tum gaadhe , kutte to nhi ho , issliye khush nasib aadmi, phyaar viyaar all are bakwas.

Atul-- haaaaaaa😆😆😆 saale, i agree with u but phyaar is not bakwas.aur haa (raj) gadha jarur hai.

Raj- saale tune kya  kaha, gaadha main gadha hu.

prithvi- yaar party  sab buul gaye kiya ,hum iss gadhe ki party main aaye hai.

raj - tujhe tho main dekh luga ,khushi ne aaj figth karne ko mana kiya hai issliye choor   raha hu.

prithvi, atul and subh saath main khehete hai-  ooooo  memsahab ka order hai raju kaka ke liye.

subh- memsab ne kaha hai raju ko , kaka don't figth.

atul- ooo  kaya love story hai raju n his memsaab  waah waah....bechara raju kaka

prithvi-- yaar tum bhi na raju kaka ko pareshan mat karo

Raj -- raju kaka ,aur tu subh  jab tujhe phyaar hoga na tho tab paata chale ga, Atul beta kya khaha mujhe bechara  dekh srif  aaj ka promiss kiya hai  figth na kane ka ,aur 12 baajne mein kuch hi  deeeer hai...

Atul -yaar main tho maajak  kar raha tha tu tho serious hi hogaya....

prithvi-- tho MR atul daar gaye,..

Atul - vo tho apne raj ka promiss bacha raha hu

subh --oooo yaaa par raj tho tujhe 12 baaje ke baad bhi mar sakta hai..

Atul subh ke kaar mein dheere se bolta hai yaar tu muje mar vana kuyn chahta hai,aagar isse josh char gaya ho  mujhe hosh nhi rahe ga...

Raj--  guys bohot  majaak hogaya aaj i am very happy so party no fight  subh yaar mman ja phyaar hai khuda ..

subh -- phyaar viyaar  meine kab khaha yeh nhi hai par phyaar  viyaar mere liye nhi....
phir    sab kehete hai  aacha

subh -- yaa , then he perform on the song oom magalam from kambhakt ishq.... mein tho jantar se hi daar ta hu bas phyaar ka mantar karta hu..is chakar mein na parta hu....

sab bohot enjoy karte hai ,ek dusre ka majaak uurate hai .......raat ke 3 baje tak..

Morning- 6am subh is ready n three of them i mean his bf friend still sleeping.

subh- wake up yaar.

prithvi- yaar tu inssan hai ya machine itne deeer ta party karne ke baad bhi 6 am rooj ki tarha.

atul-- yeh tujhe kis angle se insaan lagta hai ,phyaar ko maanta hai par par ko chahta nhi

raj-- joo log phyaar ko na na karte hai vahi  phyaar  mein buri tarha parte hai , pllzz subh don't  take it seriously , aagar tujhe phyaar hua na i am  their for u always

atul- not only raj we all three idiot  ...

subh - thanx guys par lekin isski jaarurat nhi padegi  for sure.

prithvi- u never know ,.... jaise phyaar

Atul-- waah yaar

subh-- ooo i see .... yeh phyaar hai koi kutta ya billi nhi jo raste mein mill jaye.

Atul-- yeh U.S yaar ....kutte billi ki baat  tho chooor acha khana mill jaye tho dur ki baat hai...
 aur tujhe  phyaar ke baare mein kaise paata kahi humse chupa kar phyaar ke upar PHD tho nhi kar li yaar🤣🤣

raj-- PHD tho ki hai par i hate love story paar....

taabhi Dadima  aajaati hai aur keheti hai saahi kaha tune issne tho i hate love story par PHD kar rakhi hai...

raj - dadi ,aapne i hate love story nhi dekhi kaya....????

dadi-- dekhi thi waah emraan kya lag raha tha ,kya love story thi.

subh- dadi 🤢

dadi - kya aabhi tho mein jaavan hu.

raj- yaa subh aabhi tho yeh 18 saal ki hai.

atul- yaa raj par 18 ke peche 0 lagana buul gaya..

dadi-- atul ke baache

atul- dadi atul ka baacha hi apni phyaar se dadima ka.....baacha,aur mein tho maajaak kar raha tha

dadi-- thik thik hai  jaayada maska mat laga.aur raj tu kya khe raha tha, emraan ke baaare mein.,..

raj- dadiiiii mein emaaran ke baare mein nhi uski film KE  bare mein kehra tha, jaise emraan  na na karta tha vaise hi humara hero bhi na na keheta hai aur uske  baad  vo kya keheta tha

sab mil kar khehete hai excpt subh - i love love story''

subh - filmi baate hai ...

prithvi- flimi saahi par sachi jaarur..

prithvi subh atul aur raj fight karne lagte hai ki phyaar  bakwas nhi hai

dadi---- baachoo mein samjh rahi hu ki tum tin phyaar ko mante ho ,aur mein bhi par ,mein subh ke saath bhi hu ...

Atul -- kya...

dadi--yaa ,tume kaise paata ki phyaar hai'''

prithvi- beczz he is in love

Dadi-- tho isse paata chal ta hai jab tak aap use chij ko mehsus na kar tho tab  tak vo aap ke liye koi  importance nhi rakhti....... jab subh ko phyaar hoga tab hi vo  samjhe ga;

prithvi-- pa  mujhe tho phyaar nhi par ??i belive in love

Dadi-- tujhe phyaar na ho par  phyaar ko sumajhta hai vo bhi dill se ,par subh dill ki chiij ko dimaag se ... tho kaise use phyaar  se phyaar hoga...?????

Raj, prithvi n atul - Waah dadi kya khaha hai.

subh- yeh bechaare dill se tho soche ge hi kuyn ki demaag tho inke pass nhi hai. sooo only one choise  dill...

prithvi- humare paas dilll aur demaag hai par tere par tho dill hi nhi...

subh- aagar dill wale log tere jaise sochte hai tho mere pass dill nhi i feel luck ...

atul n raj - yaa iske pass dill hi nhi

dadi-- nhi bachoo dill tho hai par , issne kabhi  dill se socha hi nhi. ek baar tho soch ke dekh

subh making funny faces

subh-- wooowww  my dadi tume to poet hona chahiye..........phir mein aur meri paagal family kehe kar apna mobil  le kar chala jata hai....

sab kehete hai--- paagal tho isske saath rahe kar hogye hai..

atul- pat isse phyaar mein pagal hote dekh na chahata hu....

prithvi--bas isse phyaar ho jaye ...... tab isse nhi choore ge yaar.....

dadi- par yeh hoga kaise?????

raj-- hoga tho jarur...

Atul - ohhh nooooo subh mera mobil lekar chala gaye ,aaj ko tufaan ka phone aane  vala hai

Atul kehete hai---  aab tho subh gaya .......

raj--- y oosamabin laaden  phone aane waala hai kiya🤣🤣🤣

atul-- very funny...

atul- mein tufaan ke baat kar raha hu n who is tufaan

sab khehete hai --- suhanaaaa

atul-- yaa suhana

raj--man subh  tho gaya, vo tho use paagal karke hi choore gi yaar

dadi ---- chalo  sher ko saba sher tho milna hi chahiye

raj-- dadi saba sher bhi shaba sherni

atul-- well said yaar...🤣🤣🤣

phir sab kehete hai aise hi sherni  subh ko bhi milni chahiye

atul- yaa jo usse apni isaako par nachye

dadi- usse phyaar ka matlab samjheye

prithvi- phyaar ki kadaar karna sikhaye

raj--- all for one usse phyaar mein PHD KARVA DE....

SAB SOChne lagte hai khon ho sakti hai....

raj phir apne naughty smile lekar sab ko  dekh ne lagta hai

atul - kya hua  yaar

raj -- sherni mil gayi

atul -khon?????

raj - humari real sherni

sab khehete hai -- suhana OMG

atul-- what suhana noooo vo tho usse mar hi daalegi, our lion will become chuha yaar. vo bhi teri tarha subh se subh kaka ho jaye ha....

prithvi-- mere dost aur hume kya chahiye

atul- hume ....... ooooo  yaaa suhana

dadi-- mujhe bhi lagta hai ki suhana subh  ke liye perfect hai.  paagal hai vo ,ek hi baar mein kisi ka bhi dill chura ke aisi hai vo

atul-- vo tho hai meri dost jo hai

prithvi-- vo humari bhi dost hai

raj-- guy tum dono bhi na ....abb soco inehe kaise pass mein laayege....

dadi--- bohot aajeb baat hai  ki hum sab suhana ko jante hai par aaj tak ek par bhi ek dusre se aanjaan..... mujhe lagta hai kuch tho hone vala hai in dono ke beech mein.....

raj--- kuch tho hone waala jaarur hai vo bhi boom

atul--- yaa u know suhana usse koi milla bhi nhi vo suru ho jayegi aur subh ko paagal kar degi....

prithvi---- aur jab subh  irritate ho jata hai tho double boommmm.

dadi-- meine tho decide kar liya hai ki  subh keliye suhana only...

prithvi--- yaar don't make khaayaali pulaaw make plans guys...

dadi-- ha prithvi thik bol raha hai ..... we should do something

raj--so  mission  phyaar ho jane do.. continue

atul-- nice name yaar.

prithvi--phyaar aagar ho gaya ho kay maane ga phyaar ko, u know na subh

dadi - par phaay ko nhi jaanete .....

prithvi-- ok dadi

atul --- abhi suhane aur subh ke baare mein socho par subh ko Indian wapas laane ke liye bhi

raj-- yaa aab subh ko India jane ke liye kaise manaye yaarr.

dadi--vo mujh par choor do

precap--  suhana talking with  subh , n calling him  Nakchara

NeXtSOME MORE NEW CHACTERS

RITU ANUTY  -suhana's mom close friend. funny n cute . sunaha like to irritate her.

---
Pallavi ( screat)

Suhana nani- simple n sweet.

Anu -  she will fall in love with prithvi, a stranger ,whom suhana helped her .then they become  good friends.

neha- daughter of Ritu suhana's mom close .atul girl friend  ,atul n neha will soon get engaged.she  belive in astorlogy vry much.every time she is pridecting something which make only  fun n laugh.some by chance her pridection become true.

Hey guys if u i my post plzzz do reply  😃n next part i will put later  now i have some work but i will put it.😃
Ohhhhhhhhhhhhhhhhhh God Riasa
Its just Too Gud
Loved the characters
Continue soon
Originally posted by khushi909

Ohhhhhhhhhhhhhhhhhh God Riasa
Its just Too Gud
Loved the characters
Continue soon

Thanx  Khushi i will continue it soon. 😃
1st i have to read the story beczz  i forgot  where i have left the story😆🤣
Next part  ( In India )

Suhana, sami n Neha collage scene

Sami - lo collage tho aagaye par ab koi masti nhi.
Suhana- mein aur mast nhi🤢.
sami- gusse se dekhti hai😡 suhana ko.
suhana-  big  naughty smile deti , aur dhire se kheheti hai  ok no masti.
sami- tu bhi na suhana ,tu kab bari hogi n no reply for this q varna tu mujhe apne silly Q se pagal kardegi.

Neha entery with big smile.

neha - hey
 sami- hey  yarr
neha-  tum garden mein kya kar rahi ho class nhi jana, lagta hai suhana ki sanghti ka asar hai.
suhana- neha ki bachi
neha- mein neha ki bachi nhi ,neha hu. don't worry bache bhi jaldi aajayege jab yeh idiot atul shaaadi ke liye haa karde, aur dat stupid ,idiot subh .

suhana - yeh tho samjh aaya atul is idiot  y u are calling subh idiot , tujhe atul se hi shaadi karni hai na  BTW who is subh.

neha- Atul best buddy, idiot.

suhana - u are calling me idiot???

neha - yaa tujh se bara idiot koi nhi apni sis ke hone vale devar ko nhi janti.

sami-  aree yarr neha ,subh  ko suhana ne khabhi nhi dekha hai aur na tho uske bare mein khabhi bhi baat hui hai.

neha - ooo

suhana BTW  yeh big smile ka karan kya hai na tho atul ne tho shaadi ke liye ha ni kiya.😆

neha-  hahaha vry funny, pata hai iam vty happy for u.

suhana- iam too happy beczzz clases .

neha- no idiot, mein issliye khush hu beczzz tume bohot jaldi  tummaha life partner milne vala hai
,u know tum dono janm janm ke saathi ho aur tu tension mat le tumaha help mein   humesha karugi phir jab 50 sal bad  tum sab mujhe ...

neha- bas bas bas , future plans mat bana

suhana- ha ha ha are u kidding  mein aur mera pyaar, sorry janam janm ka phyaar😆

neha- tume funny lag raha hai na jab tum use milo gi na tab dekh naa

sami- ok  stop abhi mujhe class jana hai aur tum dono

neha- don't worry di mein hu na

sami- issi baath ka tho darr hai

shuhana -😆😆

neha - suhana  tu mere saath mandir chale gi, khete hai ki vaha jane se saare wish pure ho jate hai. aur bohot   pavitar jagha hai.

sami- tu isse leja kuch tho iss ke demag mein ache baate daal.

suhana- kya😲 ,ok neha chal.

Precap - mandir mein jate hi  ek pandir suhana se kheta hai ki bohot jalgi tume tumahara  jeevan saathi milne vala hai.
tum chaho yaa na chaho tumahari shaadi bohot jaldi hone vali hai.😲😃

Will be continue.........

Like it, all these goodies in one show too good to be true,like Subh ofcourse , especially big Bro and small Bro fantastic,Dadi Maa perfect, a kind request do you have room for one more character please introduce Yasir Shah really like him in Khwaish and Jiya Jale.All the best