JPSYA FF|Hamesha & Forever|New upd pg 8,9 - Page 3

Posted: 13 years ago
Thanku sooooo much for all d comments frnds. Yehdilll thnku for likin d ff. Taketen, dont worry. I made d shimla trip so dat veer will understand ayesha more. Ayesha knows veer's family buy veer does not. So i want veer to know how ayesha used to be in hr college days. You will get to see a cheerful n chirpy ayesha soon! So, keep reading! And ofcourse lottttt of veesha coming up ;)
Update coming up..

Thank u jpsyaluv...
As VeeSha, nihal and subhash drive towards the sharma mansion, Ayesha's phone rings.

Ayesha: Veer, phone mere bag mein hain. Please utao.

Veer: Yup. Parminder's call.

Veer picks up the phone. Pammi missed the wedding because she did not get leave.

Pammi: (before veer says hello) Ayesha, sorry yaar shaadi mein nahi aa paayi. Please yaar. Maaf karna. Kahin tum naraaz toh nahi ho? Achcha sun, just be careful. Veer sir bohot ghusse waaley hain. Apna khayal rakhna warna tumhe kachcha chaba jayenge. Hitler hain hitler tumhara pati. Pata nahi kab ghussa chad jaata hai. Arey, tum kuch baat kyun nahi kar rahi ho?

Veer: Parminder, mein tabhi baat karoonga na, jab tum mauka do gi.

Pammi: OMG. Sorry sir. Mein woh. Mein na, baad mein phone karti hoon. Arey vai guru..

She cuts the call and veer doesnot understand whether he shoupd be angry at her or laugh at her stupidity.

Ayesha: Uss ne bina baat ke cut kar liya?

Veer: nahi. Bohot baatein kiya hai uss ne.

Ayesha: kya keh rahi thi?

Veer: (Feeling uneasy to convey infront of everyone) Kuch nahi. Bol rahi thi ki woh tumhe miss kar rahi hai.. Bass.. Utna hi.

Nihal: Chachu... Aap ne mujhe kyun nahi diya phone?

Veer: Arey beta, aap ki pammi massi busy thi. Issiliye unhonne cut kiya.

Nihal gets satisfied with veer's answers but ayesha does not. She finds simething fishy. But decides to talk to veer in private.

Subhash: Ayeha roko roko..

Ayesha: Kyun?

Subhash: Mera office yahi paas mein hain. Mujhe zaroori kaam hai. Mein chala jaaonga. Shaam ko milne aaonga. Okay.

Ayesha: K bye.

Veer/Nihal: Bye subhash.

Subhash: Bye guys.... Nice meeting you veer. See you soon.

Veer: Same here! Bye!

VeeNiSha drive to Sharma's residence. One of the bags(veesha's) is carried by veer while ayesha carried nihal's. Ayesha opens the door and three of them enter. The house was pleasant and clean. There were many pics of nihal jai divya n ayesha on the walls. It was great!

Nihal: massi mein apne room mein jaata hoon. Nahana bhi hai mujhe.

Ayesha: Theek hai jao. Mein aur chachu mere kamre mein hain. Ok.

Nihal: okaaaayyyyy!!

Nihal is in a joyful mood since he is now in the house where he grew up!

Ayesha takes veer to her room, which is on the upstairs.

Veer: Yeh ghar bohot shaant hai na! I mean, itna peaceful!

Ayesha: haan veer. Didi ko aisa hi pasand tha. You know, full of windows with a lot of sunlight. Aur.. Yeh mera room hai. She opens the door for her room. Veer's eyes get wider as he walks in behing her.

See d image for an idea:

http://t0.gstatic.com/images?q=tbn:wNEerNqGbVxopM::www.kenlauher.com/feng-shui-tips/bid/7090/Feng-Shui-Colors-For-A-Bedroom&t=1&usg=AFrqEzc5DaYK5UkUppWMHQGfsnyciynuMg

Veer: Ayesha, itna saara pink?

Ayesha: veer, jab mein choti thi, mujhe pink bohot passand tha!

Veer: hmm..

Ayesha feels tired and falls on the bed. She snuggles up into the pillows like a ball. Veer lies down close to her, stroking her hair.

Veer: kya hua?

Ayesha: Finally veer, itne saalon ke baad, mein apnr ghar mein, APNE bed par so rahi hoon. I miss this bed.

Veer: Mein samajh sakta hoon ayesha!

Ayesha: woh sab chodo aur batao! Yeh pammi ke phone ka chakkar kya hai?

Veer: tum ne pakad liya?

Ayesha: Tumhe kya laga, tum mujhse kuch chupaoge mein mein jaan nahi paoongi? Veer, yeh joh tumhare aankhein hai na, mujhe sab kuch bata dete hain. Tum chahte hue bhi mujh se kuch chupa nahi sakte. Ab batao baat kya hai.

Veer tells everything word to word and ayesha bursts out laughing! Veer makes a bechara face and ayesha laughs more!

Veer: Ayesha, ab itna hanso mat. Tumhe mere dukh par hansi aa raha hai?

Ayesha laughs more.

Veer: Ayesha ki bachchi. Ab batata hoon. He tickles her. He knew she hated tickles and could not bear them.

Ayesha: veer.. Chodo na.. Veer please..

She somehow gets out of his hold and they start running behing eachother. After chasing for a whilr, ayesha trips down on the couch with veer tripping on her. Both of them have an eyelock.

Ayesha: veer, kya kar rahe ho?

Veer: pyaar..

Ayesha: nihal aajayega..

Veer: darwaza band hai...

Ayesha keeps quite since she knew he is not going to listen anymore! (Okay guys, run your imaginations wild)

Ayesha: Veer, yeh couch bohot uncomfortable hai. Mere upar se hato na.

Veer instead, picks her up and takes her to the bed. He makes her lie on the bed and makes himself comfortable, snuggling into her.

Ayesha: Aaj shaam ko bahar chaley?

Veer: Kahan chalein?

Ayesha: Yahan paas mein ek resort hain. Hum wahan par jaayenge. Lekin sirf mein, tum aur nihal.

Veer: Aur, woh tumhara tail, i mean your so called best friend, woh nahi aayega?

Ayesha: Mch. Mein kuch bahana banaoongi na. Mein sirf tumhare aur nihal ke saath rehna chahti hoon. Only three of us. No other outsider.

Veer: Great!

Ayesha: Chalo ab mein nahaane jaaongi.

She gies to the suitcase and opens it. She gets shocked to see it.

Ayesha: Veer!!

Veer: kya!! Aisa kyun chilla rahi ho?

To be continued tonight again.
Ayesha: Veer, yeh sab kya bana ke rakha hai tum ne? Maine toh saare kapde theek se rakha tha. Dekho, inki iron bhi chala gaya! Mch.

Veer: Ayesha, mujhe shaving kit chahiye tha aur tum ne woh pack kar liya tha. Toh nikalna pada.

Ayesha: Agar nikal rahe ho toh theek se bhi kar sakte the na!

Veer: Shaadi ke baad na, tum mujh se bohot jhagda kar rahi ho. I am so sad!

Ayesha: Aww. Mera veer sad hai? Sorry. Ab se mein tum par koi ghussa nahi karoongi. Sachchi mein. Tum aaram karo. Mein naha ke aati hoon.

Veer: Agar chahiye toh awaaz dena. Mein yahin par hoon. Madad karne ke liye....

Ayesha: Badmash..

Veer: Arey iss mein badmashi ki baat kya hai? Pati hoon mein tumhara!

Ayesha: Veer! (She blushes and runs to the bathroom door)

Ayesha: Aur haan! Please kal ke tarah room ke door open mat karna. Please.

Veer: Okay! I will take care this time.

Veer gets bored. So, he opens their suitcase and starts arranging everything in the wardrobe. Her wardrobe had many kinds of crazy, need for the speed and other funky posters in them. He found many clothes in her wardrobe. He pushes a few of her clothes aside and hands their clothes properly.

Ayesha comes from the washroom, with her towel on. Veer turns around and keeps staring at her. She shies away and tries to take her dress but finds the suitcase empty.

Ayesha: Veer, kapde kahan hai?

Veer: (coming out of the trance) Woh maine cupboard mein rakha.

Ayesha goes to the wardrobe when veer comes from the back and hugs her.

Veer: Aaj mein tumhara dress choose karoonga.

Ayesha: Haan par night dress choose karna. Kyunki abhi mein thodi der ke liye sona chahti hoon.

Veer: Yeh white waali tum par bohot achcha lagega.

Ayesha takes that and changes into her night dress.

Ayesha: Ek baar jaa kar dekhti hoon nihal kya kar raha hai.

They go out and find that nihal is playing with his toys.

Nihal: Massi... Chachu...

Ayesha: Hmm.. Lagta hai janab bohot khel rahrin hain.

Nihal: Haan massi! MAASSI!! Yeh kya hai aap ke neck par...

He goes closer to ayesha and touches the red marks on her neck..

Ayesha: Kya!

Nihal: Yahan kuch hai massi. Aap ko kahin lag gayya aur aap ko pata bhi nahi..

Veer keeps quiet. Ayesha looks in the mirror and comes to know that it is a love byte. She immediately tries to hide it but will be unable to.

Veer: Nihal, yeh kuch nahi beta.. Bas..

Ayesha: Yaad aagaya nihal.. Yeh ek mota sa machchar ne kaata hai..

She gives super angry glances towards veer, while veer makes a sorry face.

Nihal: Gandha machchar! Mujhe mila na, maar daloonga usse.

Ayesha: Arey nihal. Aisa nahi kehte. Machchar ka bure intentions nahi the.

Veer laughs at how ayesha is protecting him from nihal's swearing. He knew she would not take a word against him from anyone.

Veer, nihal and ayesha play for a while. Nihal tells he is tired and will want to go to the resort tomorrow. He also suggests that they will stay in the resort for a few days. After some time, nihal goes to sleep. VeeSha also go their room.

Ayesha sits infront of the mirror and checks the intensity of her wound.

Ayesha: Kya kiya veer tumne. Mein kya jawab deti nihal ko. Meri toh ek minute ke liye jaan hi nikal gayyi thi. Achcha hua nihal kuch samajh nahi paaya.

Veer: Mein kya karta! Maine socha nahi aisa ho jayega! Bohot dard ho raha hai?

Ayesha: Dard nahi ho raha hai, par it is visible.

Veer: Main ointment lagata hoon.

Veer massages some ointment and blows some air on the wound.

Ayesha: Yeh kal taq toh theek nahi hoga na...

Veer: Kissi ko nahi dikhega. Aur kal ki baat hum kal sochlenge. Chalo. So jao. I think i will also take a short nap.
luving this fan fiction of ur   its my daily feed of jpsya😃😃 veer's naugtiness outcome is aisha having love bite from him veer is accepting aisha's past lifestyle and friends👏⭐️😃veenisha going out to resort together   i luv the fanfiction ⭐️
Edited by jpsyaluv - 13 years ago
VeeSha take a short nap. Ayesha wakes up and finds veer sleeping with a cute pout on his face. She caresses his cheeks and hair, making him whince in his sleep. She kisses him on his forehead and this makes him awake and ayesha starts blushing..

Veer: Wow. Kya kismat hai mera. Biwi ko pyaar tab soochta hai jab mein so raha hoon. Jab bhi uta hoon, sirf. Ek hi jawab aata hai.. Veer koi aajayega, koi dekhlega..

Ayesha: shhh... Kitna bolte ho veer.... You are so unromantic.

Veer: Wow.. Mera dialogue mere pa hi chaalu? Par lagta hai aaj koi bohot pyaari mood mein hain?

Ayesha: Haan hoon! Nahi ho sakti kya?

Veer: Nahi nahi.. Maine toh nahi kaha.

They start their coochicooing again but are interrupted by ayesha's phone. It's subhash.

Ayesha: Ki subhash.

Subhash: Kya kar rahi ho?

Ayesha: Mein.. Mein kya kar rahi hoon matlab.. Woh mein.. Haan.. So rahi thi..

Subhash: Achcha theek hai. So jao. Sirf itna kehne ke liye phone kiya ki maa ne tumhe, veer aur nihal ko aaj dinner pe bulaya. You will come na.

Ayesha: Yeah! Sure. Lets meet at the dinner then.

Subhash: Aur sun.. Humare saare friends bhi wahan par honge. Okay.

Ayesha: Saare friends matlab?

Subhash: Saare college friends. I mean unhe pata chala tum aayi ho, so they wanna meet u and your family.

Ayesha: o.. Ok fine.. Bye then.

Veer: Kya hai?

Ayesha tells him about the plan.

Veer: Achchi baat hai. You are going to meet your friends na. Mujhe bhi pata chal jaayega meri pyaari si biwi college mein kaisi thi. Waise pata hai, jab subhash keh raha tha ki tumhe racing pasand tha, mera mooh toh khul gayya. Aur tumhara room itna pink pink, maine socha bhi nahi tha ki tum itna girly hogi.

Ayesha: Hmm.. Mein bohot alag thi veer. Aisa nahi thi. Did Jeeju ka death ne mujhe aise banne mein majboor kar diya tha. Saare responsibilities ne mujhe zindgi sikhaya.

Mein iss se pehle apna khud ka kaam bhi nahi karti thi. Apni khud ki paani taq nahi laati thi. Didi ne mujhe pamper kiya bachpan se, aur jeeju ne toh over pamper karliya. Bachpan mein na, mein bohot ziddi hoti thi. Joh mujhe chahiye, woh mill jaana chahiye, warna roti thi. Aur life toh carefree. Dost, parties, fun, masti, aur kabhie kabhie padhayi. Galtiyon se kabhie dar nahi lagta, kissi bhi cheez ka parwa nahi hai. Fikar nahi hoti thi. Aur mujhe mere friends tom boy bulate the. Kyunki pata hai mera college dress kya hua karta tha?

Veer: (completely immersed listening to her) kya?

Ayesha: Imagine karo!

Veer: Hmm... May be some jeans and t-shirt or salwar..

Ayesha: Far from your imagination veer. Mera almost bob cut hua karta tha. Aur mere dressing toh poocho mat. Shorts, ek ladkon ke tarah ki t-shirt aur unke upar sneakers. God knows. Mein toh salwar kya, koi bhi indian dress nahi pehanti thi. Par pata hai, jab college aur patries ke bahar zindgi bitane gayyi thi, mera toh andaaza hi badal gayya.

Veer: Mein samajh sakta hoom ayesha!

Ayesha: I mean imagine karo. One fine morning, tumhe pata chalega that your didi jeeju are no more aur tumhe saare responsibilities utana padenge.. Halat kya hoga. Mujhe samajh nahi aaya ki mein sad rahoon, because did jeeju nahi hai, ya phir strong ban ke nihal ko sambhaloon, nihal ko kaise samjhaoon! Itne saare cheezein ek baar dimag mein. Jab nihal ko sambhal liya, poori duniya humare par hi tuli rahi..

Koi water bill ke liye aata tha aur koi current bill ke liye. Meri toh kuch samajh nahi aati thi. Maine apna MBA beech mein hi chod diya. Car bhej diya aur joh bhi chote mote Cheezein the, woh bhi. Socha nahi kal kya hoga. Jab woh paise khatam ho gayye, naukri dhoonda. Ek ke baad ek karti rahi. Aur aise mein, mujhe mera pyaar mill gayya, tum mill gayye aur zindgi bhi. I cant ask god anything more than this.

Veer has tears in his eyes thinking about how ayesha has fought all the battles in her life.

Ayesha: ooho.. Maine apne baaton mein tumhe rula diya na.. Sorry veer.

Veer: Nahi ayesha. Mujhe bhi toh jaan na hai tumhare baare mein. Mein purane beete hue kal ko theek nahi kar sakta lekin haan.. Ek waada kar raha hoon aaj.. Mein zindki ke har mod par, har pal, tumhare har saans mein shamil rahoonga. Tumhare sukh mere sukh honge aur tumhare dukh mere. I will ensure that tum aur nihal hamesha khush rahenge. Ayesha, agar poore dhuniya ek taraf hai toh, tum aur nihal mere liye doosre taraf. You are the two and the only people in my life. I love you both.

Ayesha: We love you too. Nihal toh tumhe angel maanta hai.. Aur.. (Before she continues)

Veer: Aur tum meri angel ho..

Nihal: Aur mein massi ka angel..

Veer: Arey nihal tum kab aaye?

Nihal: Tabhi jab massi bol rahi thi ki mein aapko angel kehta hoon.

Veer: Aa jao aa jao..

Nihal sits along with them, with his head on ayesha's tummy and legs on veer's.

Veer: Lo, chota ngel aa gaya aur humara angel family complete.

Three of them have a hearty laugh..

••••••••
Friends, i hope u liked the family bonding between VeeNiSha. I wished to show a supportive scene where they understand and trust each other. Hope u like it. Thnkx a lot for ur comments n likes. Love u all. Next part coming up tonight. (IST) since i live in canada, my time is really different. So, telling in india time only :D
PRECAP: (What you may expect in the futurre part/parts)

VeeNiSha in the dinner party......
Everybody forcing ayesha to do a bike race.... (Predict ayesha's decision).
VeeNiSha on their way to resort!
VeeNiSha having fun!
VeeSha moments
http://india-forums.com/forum_posts.asp?TID=1566917

Friends, post all ur ideas on the above post. You can read your favourite scenes in my FF. Small gift to all my readers.
Originally posted by jpsyaluv

<font size="3" face="Comic Sans MS, Times, serif">luving this fan fiction of ur its my daily feed of jpsya😃😃 veer's naugtiness outcome is aisha having love bite from him veer is accepting aisha's past lifestyle and friends👏⭐️😃</font><font size="3"><font face="Comic Sans MS, Times, serif"><font color="#990099">veenisha going out to resort together i luv the fanfiction</font> ⭐️
</font></font>

Thnku so much 4 d appreciation. Yeah, veer accepts ayesha as she is. Yeah... Trying to show some veesha coz we r missing veesha these days. You will get more of veesha n ofcourse veenisha soon. So, stay tuned!
nice post.
good imagination.
very good creation.