Replies

Views

Users

Frequent Posters

DakshnaFan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 12 years ago
@ ntsindia
Ur ff is really awesome... Miss sushant & lekha alot...
These ff are really keeping the mind cool from the present depressing track...
lucky.m thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
After long gap, I felt I am posting this.Hope u will enjoy reading this

Naina teaches dancing to daksh

At night, Patwardhan house
Aur daksh kaha hai? aur kaha? naina ke room mein😆

Daksh notices the payal, naina's teacher has given to her and says

Daksh; Arey naina, ye wahi payal hai na jo tumhari mam ne tumhe diya tha
Naina; haan , daksh ye wahi hain
Daksh; tum tho bahut ache dancer ho, mein ne dekha hain uss din,yaar pata nahi kuch log dance bahut aasani se karlete hain
Naina; dance itni muskil bhi nahi jitna tum samjhe the ho

Daksh; Mujhe tho dance bilkul nahi aata,mein bahut boora dancer hoon😕
Naina; aisa mat kaho daksh, tumhe pata hai, mein hamesha chahthi thi mein apne husband se saath couple dance karu .😛
Daksh; (sighs)baap re, tho ab sikhana padega,tumhari chahat jo poora karna hai, mein tho gaya
Naina; mein sikhavingi naa,chalo uto
Daksh; abhi??😲
Naina; haan, bas kuch basic steps sikhadunga, tum mujhe guitar sikharahe ho na, tho hisaab bara bar

Naina closes the door and comes near daksh and stand infront of him and puts her hand around daksh and says,

Naina; acha, pehle apna left hand mere kamar par dalo
Daksh slowly puts his hand on naina's waist and naina says
Naina; aur ab apne right hand se mere haath ko pakdo and daksh follows her instructions

Naina comes lil closer to daksh and says ab mein jaisa karoonge waisa hi karo
She starts dancing slowly along with daksh and daksh is completely lost looking at her😍

Naina; aur ab, leg movement karte hain, pehle, and then she sees daksh face and says
Daksh, tum sun rahe ho na
Daksh;(slowly he says), nahi😆
Naina; kya??😲
Daksh; naina, tum meri itne kareeb ho, ki dimmag kaam nahi kar raha hey😆, tumhare shiva naa kuch dikhayi de raha hai, naa kuch sunayi de raha hai

Naina suddenly realises, how close they are to each other and steps backward, but daksh pulls her towards him😳 and says

Daksh; dance class poora tho karo,yaad hai, kaam adhura nahi chodte and he moves lil more closer to her face and is about to kiss her😳  naina puts hand b/w their lips and pushes him slowly and says

Naina; bas, aaj ke liye khatm hogaya aur daksh tum roz roz badmaash hote jaa rahe ho, ab chalo, mujhe sona hai🥱
daksh; haan , haan chala javunga,lekin ek baat kahu
Naina; kya??
Daksh;(with naughty smile)😉Basics ka lesson mujhe bahut pasand aya, kal bhi yahi sikhunga aur  aaj meine ne itne ache se seekha, ek hug tho banta hai

Naina smiles ☺️, comes near him , both share cute hug🤗,daksh kisses naina on fore head, wishes her goodnight and leaves from there  with all smiles

sousousou thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Originally posted by: lucky.m

After long gap, I felt I am posting this.Hope u will enjoy reading this

Naina teaches dancing to daksh

At night, Patwardhan house
Aur daksh kaha hai? aur kaha? naina ke room mein😆

Daksh notices the payal, naina's teacher has given to her and says

Daksh; Arey naina, ye wahi payal hai na jo tumhari mam ne tumhe diya tha
Naina; haan , daksh ye wahi hain
Daksh; tum tho bahut ache dancer ho, mein ne dekha hain uss din,yaar pata nahi kuch log dance bahut aasani se karlete hain
Naina; dance itni muskil bhi nahi jitna tum samjhe the ho

Daksh; Mujhe tho dance bilkul nahi aata,mein bahut boora dancer hoon😕
Naina; aisa mat kaho daksh, tumhe pata hai, mein hamesha chahthi thi mein apne husband se saath couple dance karu .😛
Daksh; (sighs)baap re, tho ab sikhana padega,tumhari chahat jo poora karna hai, mein tho gaya
Naina; mein sikhavingi naa,chalo uto
Daksh; abhi??😲
Naina; haan, bas kuch basic steps sikhadunga, tum mujhe guitar sikharahe ho na, tho hisaab bara bar

Naina closes the door and comes near daksh and stand infront of him and puts her hand around daksh and says,

Naina; acha, pehle apna left hand mere kamar par dalo
Daksh slowly puts his hand on naina's waist and naina says
Naina; aur ab apne right hand se mere haath ko pakdo and daksh follows her instructions

Naina comes lil closer to daksh and says ab mein jaisa karoonge waisa hi karo
She starts dancing slowly along with daksh and daksh is completely lost looking at her😍

Naina; aur ab, leg movement karte hain, pehle, and then she sees daksh face and says
Daksh, tum sun rahe ho na
Daksh;(slowly he says), nahi😆
Naina; kya??😲
Daksh; naina, tum meri itne kareeb ho, ki dimmag kaam nahi kar raha hey😆, tumhare shiva naa kuch dikhayi de raha hai, naa kuch sunayi de raha hai

Naina suddenly realises, how close they are to each other and steps backward, but daksh pulls her towards him😳 and says

Daksh; dance class poora tho karo,yaad hai, kaam adhura nahi chodte and he moves lil more closer to her face and is about to kiss her😳  naina puts hand b/w their lips and pushes him slowly and says

Naina; bas, aaj ke liye khatm hogaya aur daksh tum roz roz badmaash hote jaa rahe ho, ab chalo, mujhe sona hai🥱
daksh; haan , haan chala javunga,lekin ek baat kahu
Naina; kya??
Daksh;(with naughty smile)😉Basics ka lesson mujhe bahut pasand aya, kal bhi yahi sikhunga aur  aaj meine ne itne ache se seekha, ek hug tho banta hai

Naina smiles ☺️, comes near him , both share cute hug🤗,daksh kisses naina on fore head, wishes her goodnight and leaves from there  with all smiles

Awesome  yaar this is super...Please write FF's daily b'coz iam poor in hindi so i can't write dialoges and all 
Iam bored of the SSBN so iam going to be happy with this Fan fiction please write daily...

Edited by sousousou - 12 years ago
sousousou thumbnail
Originally posted by: ntsindia

Dakshna in picnic with Sushanth and Lekha
Assume, Daksh has not admitted to them that he is in love with Naina.

At a rocky seashore:
http://wikitravel.org/upload/shared/c/c9/Beypore_Stone_Pier.jpg

Sushanth and Daksh are in talks. As usual Sushanth is teasing Daksh. Daksh shows the annoyance but he smiles without showing Sushanth (intenally he is appreciating his teasing). In between the talks his eyes search for Naina and found Lekha and his Naina are standing on a rock.
Daksh warns them: Dono apna khayal rakhna... zyada aage mat jaavo... pathar slippy hogi (means rocks may be slippy)... lekha and Naina loook at Daksh and shake their head.
Daksh returns to their talk. After sometimes, Lekha comes with two ice-creams and daksh asks "Naina kaham hai?"
To make Daksh tension,
Lekha: voh... abhi tak yeha nahi ayi? jab mein ice-cream khareedne ke liye gayi to voh pathr mei khadi thi. .. kaham gayi?
Daksh gets concerned and runs near the rock and calls loudly... Naina?!!! He checks hear and there and not found Naina. Naina who was near ice-creamwala, hears his voice and runs to Daksh and finds Sushanth and Lekha.
Naina: Kya huva.. Daksh kaham hain?
Lekha shows a tension face and does not answer.
Naina gets concerned and runs to the seashore and starts to call Daksh. hearing her voice Daksh feels better and runs towards the voice heard. Seeing her Daksh grabs her and tells: meri jaan gayi...  kaham dhi?
Naina: Oh... tum muje tension kar diya... mei ice-creamwale ke paas thi na?
They hug for a while... by then, Sushanth and Lekha start to laugh. Dakshna realise it was their trick...
Sushanth: Kya huva bhaayi... ? abhi bhi manta nahi tum usse pyar karte ho...?
Daksh and Naina look at each other.
Daksh: nahi... mein use pyar nahi kartha... (then looks at Naina and  pulls her by grabing her shoulder and looks at Sushanth and Lekha with a proud smile) ... mei use bohot... bohot pyar kartha hooo...
naina smiles with shy...
Sushanth: Oh... acha?!!! hey bhagwan! kya kya keh diya tha.. us ladki se pyar...?!!! nevr ever.. mein use nfrat kartha hoo...  ha ha ha...
Naina looks at Daksh with anger (acha aisa keh diya tha??!!!)
Daksh with tension with smile...  Naina with angry walks away... Daksh tries to convince her...
Naina walks in front and Daksh goes behind her.
Daksh: Sorry Naina... us din muje pata nahi tha na... isliye...
Naina with a mischevious teasing smile.
Stops and turns towards Daksh with bold face.
Daksh holds his ears...: sorry...
Naina laughs at him and tells: tumhe ulloo banana kitna aasan hain.. Daksh in worried defeated face...
Naina: muje pata hain na tum pahle muje bilkul pasand nahi kartha tha..
Then comes closer to hm and says with sharp voice: aur muje yeh bhi pata hai ab tum muje kitna pyar karta hai.. (and hugs Daksh) I love you, Daksh!!!
Daksh with smile hugs her back...

Please continue this then the next dialoges of sushant and Lekha...etc.,
I like the Sushant Lekha Daksh Naina picnic concept alot ...
sousousou thumbnail
Originally posted by: storytellerSSBN

D: Main ne tumhareliye aur ek tofa layi hain

N: Do do tofe, waah, mein to bohot lucky hoon, yeh kehkar to tumne mera dil jeetliya. mujhe jaldi dekao.  

or a romantic reply,

tumhe mere liye itne tofe lane ki koi zaroorat hai, mujhe pata hai ki tum mujhe kitna pyar karte ho. Mere liye tumhara pyar aur saath hi kaafi hain, mujhe tofe nahi chahiye

Funny reply:
Do tofe, matlab tumne aisa kuch kiya hai jisse tumhe bata hai ki main tumse naraz hojaungi

D: Nahi, maine aisa kuch nahi kiya jisse tum naraz hojao.

N: To pir tum mujhse kuch (aisa waisa) chahte ho, tumhari gift ki keemat chukane ke liye. tofe dene se mein tumpe zyada pyar nahi jatane wali, meri taraf se kuch aisa waisa umid mat karna, aisa kuch nahi honewala, mujhe tofe nahi chahiye, samjhe. 

D: mein tumse kuch aise vaise umid nahi kar raha hoon
yeh kaisi logic hain, jise pyar karte hai, usse tofa denese hum aadmiyon pe shaq kiya jaata hain, mein ladkiyon ki/is soch ko kabhi samajne nahi wala or samajna bhi nahi chahta. Acha aaj ki baat me tumhare liye koi gift nahi lekar aunga  par agar tumne yeh tofa nahi liya toh main tumse naraz hojaunga. Maine kya gift laye usse do dekho to zara, mujhe pata hain ki tum mera yeh tofa bohot pasand ayega aur tum ye samaj jaungi ki maine yeh gift k yun tumhare liya..

N: tik hain, tum itna kehrehe ho, toh me tofa dekh kar hi te karti hoon ki mein tumhari kabul karti hoon ki nahi. Jaldi dekhao.

D: Pehle aapni aankhein band karo
N: Zaroori hain kya?
D: Haa. Zyada romantic lagta hain.
N: my hero (sarcastic)
D:Tum kya ek bar, sirf ek baar behes kiya bina meri baat nahi maan sakti kya. maine kaha na aankhein bandh karo, toh bas apni aankhein bandh karo, jaldi
N: tik hain, tik hain, KP banne ki aur gussa hone ki koi zarrorat nahi hain. aankhein band kar rahi hoon.
Naina closes her eyes.
D: Haat aage karo
N: Loh (naina passes her hand and daksh gives her the bangles from kajrat)
D: ab aankhein kol sakti ho.
N: aankhein kolne ki permission ke liye, shukriya
naina opens her eyes and sees the bangles. 
N: yeh to wahi bangles hain.
D: haa, jise tum karjat me pasand karke liye te, aur jab tumhari gari se accident huyi ti, woh tootgeye te. isi liye maine dobara tumhare liya karida ta.   
Naina looks at daksh lovingly, with astonishment, realising how lucky she is to have daksh.
N: Tumne sahi kahata, mujhe bangles bohot pasand hain, par ye bangles mujhe aur bhi zyada ache lagenge agar tum  apni haathon se mujhe pehnaoge toh. pehnao na.
D: Main, par mujhe chudiya pehna na nahi aata aur agar maine tum hurt kiya toh meh khud ko maaf nahi kar paunga/khud se jee nahi paunga.
N: Mujhe iski koi fikhar nahi hain kyun aur tumhe bhi iski bare mein nahi fikar karna chaahiye kyunki mujhe pata hai tum mujhe kabhi hurt hi nahi kar sakte, mujhe khudse zyada tumpe barosa hain.
D: tum sach mein aisa feel karti ho mere bare mein.
H: Haa, aab yeh bangles mujhe pehnao,
Naina holds out the bangles and her hand.
Daksh gently takes a hold of her hands and put the bangles on her one by one softly, to prolong the moment, each time looking into her eyes lovingly and she is too looking back into his eyes lovingly. until he puts the last bangle on her.
N: bolo, mujhpe bangles kaise lagrahe hain
D: mujhe to tumpe sab kuch acha lagta hain, tumhari pehenese yeh bangles aur khoobsurat bangaye,  naa ki yeh bangles tumko aur khoobsurat banayi hain. 
N: Mujhe to andaaza hi nahi ta, ki tum itni pyari pyari baatein karna jaante ho aur tum kitna romantic ho sakte ho.
D: Tumko dekh kar hi, main khud pe khud  romantic banja ta hoon aur meri muh se yeh pyari pyari baatein bas nikal hi jaate hain
Naina smiles
N: Main hoon hi itni khoobsurat, ki saare ladkon pe meri jadoo chal jata hai, main yeh bata de ti hoon ki yeh pehli baar nahi hai joh kisi ladka ne mujhe yeh kaha hai.
D: Aur kisne kaha
main, tumse bohot pyar karti ho, daksh
D: Mujhse zyada nahi ... mera matlab ta, main tumse zyada pyar karta hoon, khud se nahi
N: Main jaanti hoon,  tum kya kehna chahrehte.
and she hugs him and he hugs her back.
N: Mujhse kabhi dur nahi jaana, hamesha mera saath rehna agar tum mujhse duur geye toh mujhe bata nahi meh kya karungi. Mujhse vaada karo.
D: Main vaada karta hoon, tumse dur jaakar maine jeene ki koshish ki, par mein nahi jee paya tumhare bina.  pir kabhi dur jaane ki koshish bhi nahi karunga. Hamesha tumhara saath raahunga, saat janmo tak mein tumhari peecha nahi chodunga.
N: aur kya, itni asani se mujhse chutkara nahi milega. saat kya, mein hazar janmo ke liye main tumse pyar karti rahungi. Main mar bi jaoona to bhoot bhanke tum ko haunt karungi.
D: khabardar jo tumne mere bina marne ki socha bhi
N: Tik hai, main aisa nahi sochungi. Meri pyar tumhare liye kabhi kam nahi hoga, sirf barti rahegi, har ek pal.
D: main bhi aisa feel karta hoon. mere bas me chalta toh mein ek pal ke liye mujhse dur nahi hone de ta

I have to finish later

This is super yaar i liked this write something that NAina gifted something to Daksh like that also b'coz why always Daksh write somthing that Naina saying how much she loves by doing something for Daksh...etc.,

Edited by sousousou - 12 years ago
ntsindia thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Originally posted by: sousousou

Awesome  yaar this is super...Please write FF's daily b'coz iam poor in hindi so i can't write dialoges and all 
Iam bored of the SSBN so iam going to be happy with this Fan fiction please write daily...

yaar... no need of writing dialogues in Hindi. You can write in English (it is good for me like people ;)). I am also not well-versed in Hindi. Please write ur concept. Nowadays I am more interested in this forum than the real SSBN. 
niksidfan thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
aww...lucky dat was soo romantic☺️ specially daksh's activities...i couldnt have imagined daksh in this way  if the scne was written few days before but in dese days we have seen daksh's romantic sides and i m soo glad u wrote it...ab to yeh show dekhne ka man hi nahi karta...i wish dey show some scnes like this...dere can be soo many scenes but these people are hell bent on ruining the show with some bad tracks and some worst characters like sonakshi...
ntsindia thumbnail

Dakshna in their room (after mrg): [a simple scene]

It is night, bed time. Daksh is busy with studying the case and a lot of files, reference books are on his table. Naina comes to room and closes the door. She opens the wardrobe and takes her night gown and looks at Daksh who is busy with case studies.
Naina: Tumhe coffee chahiye... ?
Daksh: Nahin...
She smiles and goes to change the gown. After changing it, she checks the books shelf and takes one book and comes to the bed. She slowly goes asleep by reading the book. It is late night and Daksh completes his references and gets up. He sees Naina who is sleeping on pillows. He comes near her and looks at her with a smile. He takes the book which lay on her body and puts it on the cupboard. Removes some pilllows under her head and corrects her head. Then covers the blanket properly. Then Naina holds Daksh's hand in asleep [remember the scene in Kajrat hospital]. Daksh smiles and sits lovingly beside her on the bedside and corrects her hair which lies on her face with the other hand. Daksh says in very low voice with lot of love "I love you..." After sometimes, he releases her hand and gets up and goes to the other side of the bed. He removes his spectacles and watch and lies on the bed. He switches off the bed lamp. [you know Naina is afraid of darkness]. Eventhough she is deep asleep after switching off the light, she turns and moves towards Daksh and holds his hand. Daksh looks at her and holds her back with smile and goes asleep.

ntsindia thumbnail
Originally posted by: Ranjinikishan

so this way we have to satisfy ourselves & be happy😉 kyun ki ab cvs ka dimaag mein sirf karaab idea chalrahahai😔

Ranjini,
I am totally far from the current track CVs are showing. I don't watch it nowadays. Sometimes thats y I am tension-free. But when I see the forum, I see everybody as angry. So, I understand that nothing good they are showing now. Thanks God! It is good I stay away from the current stupidities. I hate the sufferings, sacrificing, torturing, injecting poisons etc type of typical serial tracks... I like simple, natural family stories highlighting the purity of relationships of Father-mother, beta-beti, bhai-behan, good friendships etc... and the small- small ups and downs and their struggle to overcome it etc. In precise, it should have touch of a simple and humble real human life and a positive approach also.
ntsindia thumbnail

In the picnic

Dakshna near Panipuriwala:
-------------------------

They are travelling. As lucky mentioned, Daksh is driving and Sushant sits beside him and Naina & Lekha are in the back seat. Daksh notices Naina through the mirror and finds that something is disturbing her.
Lekha finds a panipuri a shop and asks "Sushanth, muje panipuri khana hai... pls Sushanth..." (remeber, Lekha was excited to have panipuri while coming to Mumbai)
Sushanth: Achha baba... Daksh, gaadi roko...
Daksh stops the car and they both get out of the car and asks Dakshna to come with them. Daksh smiles and agrees. While romoving the seat belt, he sees Naina is still in the car and he feels she has something to say.
Daksh: Kya huva Naina? Tumhare thabeek tho teek hai na?
Naina: Hanh... Daksh, thabeek deek hai... voh muje... muje...
Daksh: Hanh bolo Naina, tumhe panipuri nahin khana hai kya?
Naina: Voh nahi Daksh...  muje... muje... washroom jana hai..
Daksh: kya...?!!! (and looks at Naina)
Naina: Aise kyon dekh rahe ho...? mein aaj koyi cool drinks nahi le liya...
Daksh cannot stop himself from smiling. [remember the pune trip, when she told she wanted to go washroom Daksh told that he would not stop the car "aur cool drinks le lo..."]
Daksh: Oh! itinisi baat thi... muje tension ho gaya tha... ek kam kare.. ab panipuri khaa lenge. Phir rasthe mei kisi hotel mein lunch ke liye jakar waham tum washroom jaavo... deek hai?
Naina feels Ok... : hanh.. par Daksh... tum Sushant ko mat batana...
Daksh: teeek hai baba...
Near panipuriwala Sushanth and Lekha feed for each other. They enjoy themselves. Seeing them, Dakshna look at each other lovingly.
Daksh & Naina to panipuriwala together: Ek, mirchi kam aur meeta zyada..
They look at each toher surprisely... Dakshna take the one they ordered and looks each other with love.
Daksh: mooh kholo...
Naina looks at his eyes with love and she also abt to feed the one she ordered to Daksh. They lost in thier love and feed each other...
Sushanth and Lekah notice it and Sushanth makes sound by clearing this throat. Dakshna come out of from their world and look at Sushanth and Lekha... they try to hide the eyes... Sushanth and Lekha start to laugh...
Dakshna also smile...

(Hotel scene, will be later... )