FF: After marriage - pg 50 20.10.2011 - Page 7

Posted: 12 years ago
Another cute update. 😃Firstly, I think it is a pretty cool idea to make Ram stay at Priya' place for a day. 😛Um.. I think this dialogue in the beginning : 

Ram: oye… tu chup kar oye… woh… main thodi tumhare tarah… 1 katori phirni and chai….….kapoor hoon mai… main aisa hi thik hoon … 

is slightly out of character. I don't think Ram would be saying this to Priya as of yet. The stair climbing thing was really cute. I loved Priya's dialogue, "Welcome sir Jamai ji hi? Main nahi". That was so so so sweet. Loved Ram's concern when he doesn't see Ayesha and Sudhir. Another cute moment was when Ram actually grinned at Priya when she said that like him even his bag is heavy. 😆 Vikram's dialogue, "Ye mera sasural nahi, tera sasural hain,". 🤣God!! Vikram bhi naa.  Love the part when Priya has tears in he eyes when she sees that her mom designed a chudidaar for her. That was so sweet on Shipra's part. Ram will never leave Priya's bindi. 😆Loved Ram's witty reply, "Ye sawaal tumhe mujhe nahi Priya ko poochna chahiye." 😆

I love the fact that Ram and Priya are good friends in your FF and crack jokes at each other. 😊It makes one happy, no matter how bad a day they had. So thanks for the update. Waiting for the next update. 

(P.S. I hope you don't mind me pointing tiny mistakes.) Thanks a lot. 

Originally posted by ymanjushree10

<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">Another cute update.😃Firstly, I think it is a pretty cool idea to make Ram stay at Priya' place for a day.😛Um.. I think this dialogue in the beginning :</font>

<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">Ram: oye… tu chup kar oye… woh… main thodi tumhare tarah… 1 katori phirni and chai….….kapoor hoon mai… main aisa hi thik hoon …</font>
<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">
</font>
<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">is slightly out of character. I don't think Ram would be saying this to Priya as of yet. The stair climbing thing was really cute. I loved Priya's dialogue, "Welcome sir Jamai ji hi? Main nahi". That was so so so sweet. Loved Ram's concern when he doesn't see Ayesha and Sudhir. Another cute moment was when Ram actually grinned at Priya when she said that like him even his bag is heavy.😆Vikram's dialogue, "Ye mera sasural nahi, tera sasural hain,".🤣God!! Vikram bhi naa. Love the part when Priya has tears in he eyes when she sees that her mom designed a chudidaar for her. That was so sweet on Shipra's part. Ram will never leave Priya's bindi.😆Loved Ram's witty reply, "Ye sawaal tumhe mujhe nahi Priya ko poochna chahiye."😆</font>

<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">I love the fact that Ram and Priya are good friends in your FF and crack jokes at each other.😊It makes one happy, no matter how bad a day they had. So thanks for the update. Waiting for the next update.</font>

<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">(P.S. I hope you don't mind me pointing tiny mistakes.) Thanks a lot.</font>
<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">
</font>
hi ymanjushree...thnx 4 the suggestion... Actually ram had used similar dialogue... In hospital...so i used it...
Wrt frndship...they r nt frnds yet... But r just pulling each others...legs...
Originally posted by lgr1210

hi ymanjushree...thnx 4 the suggestion... Actually ram had used similar dialogue... In hospital...so i used it...
Wrt frndship...they r nt frnds yet... But r just pulling each others...legs...

@Bold. Oh! I must have missed that dialogue. 😛Sorry for the inconvenience. Regarding the other part, that's what I meant. 😊Forgot to add, your timing of updating is fantastic. Just before I go to sleep, you update your FF and I read your FF before sleeping. 😛BTW, are you updating today? Thanks. 
Originally posted by ymanjushree10

<font face="'Comic Sans MS', Times, serif" size="2">@Bold. Oh! I must have missed that dialogue.😛Sorry for the inconvenience. Regarding the other part, that's what I meant.😊Forgot to add, your timing of updating is fantastic. Just before I go to sleep, you update your FF and I read your FF before sleeping.😛BTW, are you updating today? Thanks.</font>
yes... Hold on for couple of hours..

Priya: hugs Shipra… and shyingly…maaa

Naani enters room… and says…

Naai: priya beta…. Main tujhse bahut naaraz hoon..

Priya: ab maine kya kiya naani?

Naani: woh tumne karthik aur Natasha ko kyun… honeymoon pe bhej diya… bina grihpravesh karaye… aur uparse aaj ke rasam mein…. Karthik ko aana chahiye tha … tujhe lene ke liye…humari toh naak hi kat gayi… ab hum tumhare daadi ke saamne kaise…

Priya: Oh.. c'mmon naani…ye sab aaj kal ki baatein hai… aap nahi samajhengi… Natasha.. ko hamare culture ke bare mein sab pata chalega.. dheere dheere… aur agar woh yahaan directly aa jaati… toh udaas hokar aati.. aur kya aap ye chahti … ki aapki bahu… udaas hokar.. grihpravesh kare…???

Nahi naa…isliye.. maine unhe jaane ke liye kahaan… aur rahi baat aaj ki… toh humme kahaan pata tha ki… phera dalne ki bhi koi rasam hoti hai….? Rt…

Toh chalo ab muskura do… jaldi…

and thinks in her mind... haan is baat ka afsos jarur rahega... ki mere wajah se... karthik ne ... meri shaadi miss kardi... i am sorry karthik... lekin... main mere aur ram ke samjhaute ke rishte ke liye.. tumhare life ke saath aur nahi risk le sakti thi...

Nani: smiles….badi samajhdaar ho gayi hai…ab bahaar chalein… tere pati ki nazrein tujhe dhund rahi hogi…

Priya: naani… ab aap bhi.. shuru ho gayi… smiles and all the three enter hall….

Sudhir, Ram and Ayesha are busy watching TV…

Priya sits besides Ram…

Sudhir: bhai.. shipra… sabke liye ek pyaali chai ho jaaye…

Shipra: jaanu… 9 baj gaye hai… hum sab khana kha lete hai…

Priya: haan.. maa ye thik hai…

At dining table:

Priya serves food to all… and sits besides Ram… and picks us an apple and cuts it ..…

Ram whispers to priya: tum khana nahi khaogi???

Priya: nahi woh… Ram main raat ko … salad ya phir fruit khaati hoon… toh yeh.. apple…

Ram: you mean…ghaas poos

Priya: grins at Ram… salad Mr. kapoor…

Ram: yeah salad… and smiles…

Ram: aunt.. I mean maa… khana bahut tasty bana hai… especially yeh halwa…

Everyone finish their food and priya offers Ram water..

Ram: takes it and before he smells…

Shipra: woh Ram.. boiled hai… priya ne kahaan ki.. tumboiled ya phir mineral… paani peete ho… toh…

Ram shocked looks at Priya… thinking… how caring she is…says thanks.. and drinks water

Priya lowers eyes and smiles… and picks up the plates for washing…

Sudhir: bhai.. Shipra…desert toh abhi baaki hai….

Ram: you mean kulfi…

Sudhir: haan Ram… tumhe yaad hai…

Ram: kaise bhul sakta hoon…

Priya: comes fast to grab the kulfi and sees Ram staring at her… she offers it to him….

Ram: waise… ye kahaan ka hai.. I mean…

Priya: aapki favorite ice cream parlour se.. Ram…

Ram: oh then its fine… and starts enjoying kulfi…

Its 10.30 pm…

Shipra: Priya beta…t um aur ram tumhare kamre me.. so jao…nani aur ayesha.. aaj karthik ke kamre me… so jayenge.. ok…

Priya- Ram: look at each other…

In priya's Room:

Priya: woh Ram… main change karke aati hoon…

Ram: ok… takes a round in priya's room… and finds diary … on table… it's priya's diary… with a Bold note … "PERSONAL - PLEASE DON'T READ" and smiles… personal.. aisa kya hai…

He… sits on the bed and starts reading it…

1st page of diary…

Chal padhi hoon aankhon mein anginat sapne lekar…

Chal padhi hoon aankhon mein anginat sapne lekar…

Na raah… hai naa roshni… bas man mein ek aasha ki kiran lekar…

Ruk ruk kar..sambhal kar chalti hoon main..

Phir bhi naa jaane kyun gir padti hoon main..

Roti hoon, darr ti hoon… pal pal ghum ko peekar jeeti hoon main…

Naa jaane kaise… phir uthkar chal padthi hoon main… aankhon mein anginat sapne lekar…

Turns pages of the diary… and finds a folded page…

He opens the page and reads….

Aaj ashwin se mulaqat hui…lift ke paas… usne aaj woh kaha… jo main kabhi soch bhi nahi sakti thi…ram ke saath meri sagai.. tootne ki khabar se… woh khush tha…

uske soch se mujhe ghin aarahi...uska mere saath phir se rishta banane ki chahat ne mujhe jaise... mujhe hilakar rakh diya...

Lekin…aaj pehli baar apne kismat se mujhe khushi hui... thik samay par Ram ne aake… mujhe anjaane mein hi sahi… woh sahara diya… jo… ek honewala pati deta hai…

Kaise kahoon ye baat… Ashwin ke bare me…ghar walon se, ram se….kaise… isliye… ye baat aaj is.. diary me likh rahi hoon... is baat ka bhoj akeli nahi jhel sakti…

Mere zindagi ka ye kaala panna... is diary mein … bandh hi rahe toh behtar hai….

Ram… was moved by this incident… he recalled… the lift incident and understood… why priya..called him his fiance….and said… hats off to priya's courage and patience…and smiled… folded the page and closed the book… and said… to himself… main koshish karunga priya.. ki tumhe ye haadsa phir na yaad aaye…

Priya.. enters room and sees her diary in Ram's hand… and pulls it from his hand…aap aap yeh kyun padh rahe hai… ram… yeh personal hai… maine note bhi likha hai…

Ram: sorry woh… personal likha tha  toh… excitement aur badh gayi… and isliye… waise… tum kaafi acha likhti ho.. .

Priya: thanks lekin… ye thik nahi hai Ram… ye diary… koi nahi .. I mean kisiko bhi padhne ki izazat nahi hai…

Ram: pati hoon tumharaa … kya mujhe bhi… nahi…

Priya: nahi… woh  Waisi baat nahi… hai… lekin…abhi humara rishtey ko thoda waqt chahiye Ram… I mean main kaise kahoon….ki… ek din aayega ram.. jis din main khud hokar aapko meri diary dungi padhne ke liye…. Lekin… tab tak…aapko intezaar karna padega… hope you understand… lekin agar aap chahe toh … abhi padh sakte hai… and holds the book in front of Ram

Ram: smiles … nahi.. main us din padhunga… jab tum khud  mujhe dogi haq se pati samajh kar.. aur khushi se……

Priya looks into Ram's eyes… and says thanks.. Ram…

Ram: smiles and switches on his ipad…

Priya opens windows and balcony… and sits in balcony… playing with her mangalsutra…recalling all events of how ram – priya met … and smiles….

Ram looks at priya smiling… and goes to balcony…

Ram: priya ek shaadi ko successful hone main… 4 cheezo ki jaroorat hoti hai… love, trust, compatibility and adjustment… jo shaayad abhi humme nahi hai…

Priya: exactly main tabhi aapse… wohi kehne ki koshish kar rahi thi… lekin… keh nahi payi…

I agree ki.. trust dheere dheere develop hoga, compatibility ke liye… humme ek doosre jo jaanna padega… humari pasand naa pasand and probably… then adjust here and there… aur pyar ke liye koi umar nahi dekhta Ram.. pyar toh bas hojaata hai… aur shaayad iske liye humme ek doosre ke liye waqt dena padhe…

Ram: haan .. shaayad… toh main shuruat karoo.. … humme pehla ek acha dost banana padhega… maine filmon mein dekha hai… dosti pyar ka pehla step hai…

Priya: aap bhi.. filmy… I mean….sorry.. continue… thik hai…

Priya: Hi, I am priya.. priya … kapoor… aap ki biwi cum dost and forwards her hand for a hand shake…

Ram smiles, shakes hand with priya and says.. main… Ram kapoor… tumhara pati cum dost…

And says… dosti ka ek usuul hai madam.. no sorry, no thank you… and the most important thing.. no secrets… sab sach sach.. kehna hoga… manjoor hai?

Priya:… smiles and says.. dialogue toh khud kaa… bolte na ram… woh bhi filmy… neways…usuul manjoor hai…

Background music… bade ache lagte hain…..

Ram:  thik hai priya, toh apni zindagi ki aisi sachai batao… jo ghar waalo ko pata nahi hai… naahi tumhare doston ko… lekin… phir bhi tumhe andar hi andar pareshan kar rahi hai…

Priya: woh ram….and tells the whole story of ashwin.. the scene near the lift…

Ram feels happy… that she has shared the thing.. which she did'nt share with her family…

Priya: aap koi aisi baat bataiye ram… jo aapne apnon se aur vikram aur neha se share nahi ki hai…

Ram: thinks for a while and says… woh… maine apni zindagi ki sachai… tumse pehle ek ladki ko batayi… main nahi jaanta woh kaun thi… and describes the incident when… ram thinks neha is washroom and tells everything abt him… not knowing that priya is inside…

Priya starts laughing loudly……..

Ram: kya hua…. Maine aisa kya keh diya….jo tum itni… has rahi ho…

Priya… I cant believe Ram…. Ke… kismat… hume aise milayega…

Ram: mera IQ thoda low hai.. main sirf seedhi baat samajh ta hoon…. Toh thoda.. claearly bataogi…

Priya: Ram….woh ladki koi aur nahi… main hi thi….

Ram: shocked for a while… starts laughinh too… both of them start laughing loudly….

There is a knock at the door…

Ram: Ab raat ko 1 baje kaun hoga…

Priya: pata nahi…

Ram: meri soch sahi thi priya… tum toh ajeeb ho… lekin…

Priya: excuse me…

Ram: I mean sorry mujhe laga tha ki sirf tum ajeeb ho… lekin ye toh tumhari poori family hi ajeeb hai… jo raat ko 1 baje …newly wedded couple ko jagane ke liye… smiling…

Priya… gives a angry look at ram….

Ram stops smiling and asks her to open the door…

Priya opens the door.. and finds… shipra…

Priya: maa… tum itne raat ko yahaan kyun I mean…kuch..

Shipra: yehi toh main batane aayi hoon… tum dono itne zor zor se has rahe ho… ki sabko sunai de raha hai… priya thoda control….

Priya: woh sorry maa… gud night…

Priya closes the door… and both start laughing again…

Ram: shhh

Ram: waise… ek baat kahun.. tum hasti ho toh… badi achi lagti ho….

Priya: main ek baat kahuun…. Aap haste hue bade ache lagte hai… Ram…

Both smile…

Ram: raat bahut ho gayi hai… toh plz… bunker banaake so jaaye… mujhe… thapad khaake nahi jagna hai…

Priya: haan waise… iski jaroorat nahi hogi agar aap.. aone phone silent mode mein rakh de….

Both lie on bed… without bunker….

Ram: looks at priya, smiles and says gud night dost…

Priya: gud night ram…

To be continued….

wow just wow pls continue soon
it was BEST FEEL OF LOVE,  pls continue soon

plzzz addd me in ur list
omg wow...that was sooo cute! Loved the update! Really hope we see such moments in the show...especially the Ashwin wala baat...hope Priya tells Ram that and the bathroom wala scene...hope they find out it was each other behind the door! 👏 👏 Can't wait for the next update!
Beautiful update!!!
Plzzz update soon
Originally posted by surbhi_16

it wasBEST FEEL OF LOVE,pls continue soon

plzzz addd meinurlist
sorry i am new to this forum... I dont know how to add to list...pl advise...