FF: Bandhan Pyar ka -pt 62 - 5.11.12_pg 85 - Page 2

Posted: 12 years ago
wow.. nice.. plz continue... 😊
awesome dear loved it...
continue soon...
FF: BPK: _part -2_07.11.2011

Hi friends.. here comes the next update...

Ram and Priya in car… there is pin drop silence…

Ram clears his throat and initiates…

Ram: toh… finally we have decided to get married… so why not know ourselves better…what say?

Priya: nods her head and says..toh kaha se shuruat kare?

Ram: ok I am ram kapoor… son of amaranth kapoor… meri family ko tum jaanti hi ho..i am 40 yrs old… mere liye meri family ke age kuch bhi nahi hai…

Priya: smiles and says.. main priya Sharma… waise ladkiyaan apni age nahi batati hai lekin phir bhi…I am 33 years old.. and my family values are same like yours…

Ram … chalo acha hai… gadi ek hi patri pe chalegi…

Priya: hmm hope so…

There is a silence between them…

Priya: toh hum abhi kya shopping karne wale hai?

Ram: lets keep it simple… aaj hum sirf.. ring and aaj ke liye I mean sagai ke liye kapde choose karenge… is that ok?

Priya: yep looks like ok…

Priya: ek baat kahu ram… I hope you don't mind me calling ram!

Ram: oh no not all..instead of calling by formalities like suniye..and all..ram sounds good…

Priya: smiles And  continues..ram woh main aapse ye kehna chahti thi…ke..you know.. humari 1st meeting at accident spot, then 2nd at  caf paradise near washroom, 3rd at Caf paradise table...you know..jhagade se… I mean start hui…and thenprobably..the next couple of meetings were fine…but the reality is ki hum dono …sirf Natasha aur karthik ke liye..shaadi kar rahe hai… its nothing more than a compromise…

Ram: hmm…sahi kaha tumne..its nothing but a compromise… and I really didn't want to get married this way… I wanted to get in love first and then get married…

Priya: smiles and says…. Same here… but you KNOW… is umar me… first love and then..marriage… mushkil hai…

Ram: right isiliye toh… compromise KA ye rishta ACCEPT KARNA PADA.. …

Priya: hmm you are right…

Ram suddenly stops the car.. and says… mujhe bhuk lagi hai… maine breakfast nahi kiya tha…

Priya… ok.. same here…

Priya gets down from car,… and finds the restaurant… and says oh no not again… not caf paradise… yaar

Ram: kya hua… this is my favorite place…

Priya: hmm…kuch nahi… is restaurant..se mujhe bahut saari achi baatein yaad agai…

Ram: oh come on priya… don't be a superstitious…JHAGDA BHULO AND  remember…yahi par hum dono ne shaadi ke liye haan kaha hai…

Priya: hehehe… very funny… samjhaute ke liye kahiye ram

Ram: a bit depressed… yes… wahi.. plz.. chalo..mujhe bahut bhuk lagi hai…

In restaurant:

Ram orders lots of dishes… and priya… just looks at him…

Ram: woh main Punjabi hoon priya…main khane ke liye jeeta hoon..

Priya: shocked… just says… woh aapko dekh ke laga ke… aap khane ke shaukeen honge… I mean size dekhke… and smiles…

Ram: oh hello… plz… are you trying to call me mota?

Priya: ab hai toh wahi kahungi na…

Ram: how dare you?  Tum jaanti ho kisse baat kar rahi ho?

Priya: oh yes… Mr. ram Kapoor!!! But this is my right of opinion… if you like it you take it or leave it… I have the right to speech… mind you…

Ram: shocked with his mouth wide open.. when waiter comes in.. and places the food…

Ram: says thanks to waiter… and looks at priya and says.. dekh lunga tumhe..

Ram: picks up his spoon.. smells it.. and then water.. and smells it…

Priya: ye aap kya kar rahe hai?

Ram: nahi I want… everything to be neat and clean…

Priya thinks oh my god… aapne kyun mujhe is perfectionist  ke palle bandh diya… koi aur ullu ka pattha nahi mila kya???

At ring shop…

Ram: priya… tum pehle ring dekho…  and moves towards ladies ring section….

Ram: madam ke liye ring dikhana..the expensive one…

Priya: expensive kyun?

Ram: tum Ram kapoor ki wife banana jaa rahi ho… toh barabari toh honi chahiye na…

Priya: toh aap galat hai ram… main aapke size se match toh zindagi bhar nahi kar paungi… and smiles…

Ram smiles and says..jaldi dikhao na bhaiyya…

Both like the same ring at the first instance… and say.. ye wala.. surprised by their..choice..both smile at each other…. Priya likes it and says..ye thik hai…

Ram: isse pack kar dijiyega…

Both move towards … gents ring section…

Priya scans a couple of rings..with a single stone, designs..ram rejects all…

Priya: aapko kaise ring chahiye ram?

Ram: jo simple ho.. lekin… mere character ko suit karti ho…

Priya… says… bhaiyya ..plz show plain… rings…without designs…

The moment the jeweler pulls the tray out… ram.. says..rt aisa wala hi… chahiye tha… and both point out on the same ring for ram…

Both smile again…

Priya: bhaiyya..iska bill karwa dijiyega..separate..

Ram: kyun separate kyun? Abhi toh hum pati-patni… banne wale hai toh..

Priya: shaadi toh nahi hui na ram!!! Toh plz.. waise bhi dad had asked me to pay for the ring..

Ram: ok… thinks the trustee was so true.. bilkul usulon ki pakki hai madam… dekhke koi nahi bolega..kiye prya Sharma hai… bilkul behenji types rehti hai… shayad isiliye..trustee ne kaha tha..you can not make out she is priya Sharma… and smiles…

Priya: kya hua? Aap has kyun rahe hai?

Ram: meri marzi… I have the right to smile… you see…  ab chalein..kapde bhi kharidne hai…

Both complete their shopping….

In car…

Ram: main tumhe ghar tak chod deta hoon…

Priya: ok…

Ram: ek baat kahu.. woh ghar walon ko nahi lagna chahiye ke..humari shaadi ek compromise hai… plz..

Priya: true… toh iske liye..hume kya karna chahiye?

Ram: lets behave like a normal couple…

Priya: toh I think we are already behaving like a normal couple na ram… toh …

Ram: haa waise..ye bhi sahi hai… nahi I just thought to share it.. you know…

Priya: smiles…

Silence again…

Ram: kya main music play karu?

Priya: aapkisko puch rahe hai?

Ram: tumhe!

Priya: ye car meri hai… jo main aapko.. yes no kahungi? C'mmon ram.. its your car… aapko jo chahiye woh kijiye na… plz…

Ram: oh really… starts driving rashly…

Priya: ram.. thoda dheere chaliye..plz…  afraid… ram… oh maa… closes her eyes… and says ram stop the car…

Ram: nahi.. ye meri gadi hai..aur mujhe jo karna hai..main karunga…

Priya: sorry… I am soryy… I know ke..i was rude…

Ram: slows down speed and smiles… panga mat lena mujhse…

Priya: puts her tongue out and makes faces to him…

Near Sharma house…

Ram: stops car… priya gets out from it… and says..thanks …

Ram: its ok…

Priya turns and is about to leave…when ram calls her…

Ram: priya… woh kya mujhe tumhara no. milega?

Priya: kyun?

Ram: what do you mean by kyun? Humari shaadi ho rahi hai… toh…

Priya: number shumber… sagai ke baad….smiles and opens the gate and goes inside…

Ram: smiles and says..haay ye kaise ladki mili hai…ek dum antique…

At Sharma house…

Priya shows all the shopping and says..maa main thak gayi hoon.. want to rest plz…

Shipra: haan beta jaa… lekin jaldi uth jana.. 5 baje nikalna hai… ek kaam kar beta khana khalena…phir so jana

Priya: nahi maa…woh ram ke saath khaya maine unhone naashta ahi kiya tha…

Shipra: oh ho… dekha janu..aapki beti…ne damad ke saath naashta kya kha liya… humare saath isse khana nahi khana hai…

Sudhie: smiles

Priya: kya maa… tumna..bikul nautanki ho… nw plz.. I wanna sleep…

Ram in his room…

Both Ram and priya are thinking…

Priya: Aaj ka din kaise kat gaya samjha hi nahi… aise lag raha tha mano jaise main Ram ko barso se jaanti hoon… aur mujhe thoda bhi… dar nahi laga… I was so comfortable with him… and smiles…and goes to sleep…

Ram: Aaj ka din kaise kat gaya samjha hi nahi… aise lag raha tha mano jaise main priya ko barso se jaanta hoon… she is so natural… and simple..bilkul jaise mujhe chahiye thi… kas ke ye samjhaute ka rishta nahi…pyar ka rishta hota…

Suddenly… ram thinks.. kya.. har arrnagemarriage couples..shaadi ko ..samjhauta samajhte hai..nahi naa… toh hum kyun samajh rahe hai??? Jaise vikram ne kaha..shaadi ke baad bhi toh pyar ho sakta hai na….  aur shaadi ko successful banae ke liye…kya chahiye..zindagi me..thoda trust, compatibility, pyar

I could see…trust in priya's eyes and aaj ke din hum toh compatible..bas pyar.. woh toh,,… shaadi ke baad bhi.. ho sakta hai… siles and says.. you are right ram…  and sleeps on his chair…

Its 4.30 pm..shipra..is knocking the door…

Shipra: ye priya bhi na..pata nahi kamra lock karke kyun soti hai…

When… Priya opens the door…

Priya: kya hai maa… kyun itna door bang  kar rahi ho?

Shipra: beta 4.30 baj gaye hai.. hum sab tayar hai… sirf tumhe tayar hona hai…

Priya: oh no.. pehle kyun nahi jagaya maa?

Its 5.15pm.. priya gets ready….

At kapoor mansion…

Ram puts ring into priya's finger… and looks into her eyes…and thinks.. ye rishta samjhaute ka nahi..pyar ka hoga..bhale.. thoda..late pay ho.. lekin pyar ka hi hoga… and smiles…

Priya: looks into his eyes… and smiles as he smiles at her…

Rishubh: bhai…control karo thoda… sab logo ke saamne….

Priya: takes her hands out and picks up ram's ring and puts it in his finger…and thinks.. bhagwan kare ye bandhan pyar ka ho.. samjhaute ka nahi…

Karthik and Natasha … exchange rings…

There comes the photo session…

Vikram to Neha: in dono ko paas lana hoga…

Neha: lekin kaise vicks…

Vikram: ye photo session..bade kamal ka hota hai… chalo… main photographer ko samjhata hoon…

Karthik-natasha photosession was over… when .. they come out of the room… ram and priya enter…

Vikram explains.. the photo grapher…

Ram and priya..stand besides each other for the photo ..

Photographer:  sir, plz cme close to madam… put your hand over her waist.. and your heads tlted towards each other…

Ram feels a bit awkward… and the moments.. he touches her waist… priya… feels the nervousness…both smile… and click…

Photographer: madam.. plz.. put your hands on his chest and look towards me…

…Ram and priya.. do as the photographer say… but they were completely lost in each other's thoughts… they could feel each other's presence…

Once the photoshoot was over… the photographer leaves the room…

Priya says..excuse me..and leaves the room. Ram follows her…

Sagai Function is over.

At Sharma House…

Sudhir enters priya's room…

Priya: sitting on the balcony rim… her hair is moving alongwith the wind… priya is looking at the moon… lost in her thoughts…

Sudhir: puts his hand on priya's shoulder.. and says…main jaanta hoon beta tu kya soch rahi hai…  yehi na ke kahi ram… tumhara woh sapnon wala rajkumar hai ya nahi…

Priya: papa…aapko kaise…pata…

Sudhir: beta jab tu choti sit hi na.. tu sab bate..aake mujhe batati thi..phir tu thodi badi ho gayi… toh tune apne bhavnao ko..apne diary me sama liya… chahe tulakh chupane ki koshish kar priya lekin… tu .. apne ankhon ki sachai mujhse nahi chupa sakti beta…

Priya hugs sudhir: papa… aap sahi keh rahe hai.. main kashmakash hoon..maine shaadi ke liye haa toh kardi hai.. lekin..isse kya main isse nibha paungi… I mean..kya main ram me woh.. rakjumar….

Sudhir interrupts her.. dekh priya..ye kashmakash har ladki ke saath hoti hai… ab mujhe aur maa kohi dekhlo..humara arrange marriage hai… lekin… phirbhi..shuru shuru me..thode nok jhok… thoda adjustment karna padhta hai.. aur baat kahu..ye rajkumar toh sirf kahaniyon me hote hai..asli rajkumar woh hota hai..jo apne humsafar ke aahat se samajh sake ki… use kya chahiye…

Aur ek baat kahu… beta… jyadatar successful shaadiya… jo hai woh arrange marriage hoti hai.. pata hai kyun.. kyunki.. saath me 30 saal bitane ke baad bhi hum apne humsafar ke kuch kuch ..choti choti baate…nahi jaante..jo waqt ke saaath saath.. disclose hoti hai… aur incheezo ko aise hi… jeena chahiye..

Priya smiles and says thanks papa…

Sudhir.. ek aur baat…kahu beta… rishton me..logon ko as it is accept karna chahiye.. agar tum logon ko apne hisab se badalna chaho..toh rishte ki meethas kho jaati hai… saral bhasha me…try and accept ram as he is… uski..achayion ko sarah…uske buraiyon ko nahi… kyunki… har insaan …me..kuch na kuch toh burai zaroor hoti hai…

Priya: smiles and says… woh toh maine ram ko asit is accept kiya hai… and shows the sign of mota… and laughs…

Sudhir: laughs too.. and says..good night…

Priya: thinks..papa ne sach kaha… mujhe ye shaadi.. arrange marriage karke accept karna chahiye and not as samjhauta… though it is a samjhauta..tabhi..toh rishton ke is bandhan me aage badh paayenge….and smiles…

When her phone rings…unknown number…

Priya: hello…

Unknown: hello… priya.. its me..ram.. ram kapoor

Priya: Ram, oh sorry..woh aapka no. nahi tha..mere paas…

Ram: how could you ..? you promised me na.. ke you will give number after sagai..lekin… tum toh tum ho… and you know what all are teasing me here.. that I could not even take your number!!!!

Priya: oh sorry..toh aapko kaise mila?

Ram: woh nutz..ne karthik se… leke diya…

Priya: I am really sorry…

Ram: its ok..

Priya: waise kaise call kiya?

Ram: woh tumse kuch puchna tha…

Priya: haan ram… puchiye..

Ram: kya tumne bhi wahi mehsoos kiya photoshoot ke dauran jo maine mehsos kiya?

Priya: tries to be normal… and asks..kya mehsoos?

Ram: irritated…tum jaanti ho main kya puch raha hoon… I could feel it priya…

Priya: lowers her eyes and says..hmmm..…

Ram: shouts … ab hmm ka kya matlab hai priya?

Priya: aap itna chilla kyun rahe hai? Normally puchiye naa …

Ram: sorry….hmm ka kya matlab hai priyaji?

Priya: yes.. maine bhi wahi mehsoos kiya…

Ram:  agar bura na mano toh ek baat kahu?

Priya: haan kahiye…

Ram: kya hume hamare rishte ko… ek mauka nahi de sakte I mean…. We know ke…arranged marriages are successful.. because..shaadi ke baad pyar ho jata hai… so ho sakta hai..ke humare case me bhi you know.. ke hume shaadi ke baad pyar ho jaaye… toh agar hum abhi se.. rishte ko samjhauta samjhenge… toh.. you know.. I feel we should not build this wall of samjhauta…between us…

Priya: smiles and says.. aapne mere dil ki baat keh di ram… lets give our relation a chance… and call it as arranged marriage

Ram: ok…happy.. says..then bye good night…

Priya: good night and smiles… ye ram… abhi toh ache lage… itne bure bhi nahi hai..

Ram: achi hai ye priya..bas  taunt marti hai bohot aur gusse wali bandi hai.. baat baat pe jhagda karti hai… lekin thik hai…

Both smile…

Its 12 am.. Niharika gets a call…

Niharika: hello…

Shiney: gud morning sweety

Niharika: bhai yaha..raat hai.. bolo kaise call kiya?

Shiney: ye main kya sun raha hoon sweety… ram ki shaadi.. teh kardi hai tumne?

Niharika: haan bhaiyya… acha hua na…

Shiney: kya khak acha hua… dekh sweety..puri duniya ke liye ram..tera beta hai… lekin ye sachai nahi pata ..ke ram..tera nahi… Krishna amrnath kapoor ka beta hai.. tera sautela beta…

Niharika: bhaiyya… plz… jis baat ko itne salon se maine apne dil me dafnaya hai… usse yun.. mat boliye…

Shiney: oye tu tension mat le.. main ghar pe hoon…yaha london me… agar ram ki shaadi ho gayi toh wasiyat ke hisaab se… ram ki patni.. matlab… woh priya Sharma… jaydad ki…35% malkin ho jayegi aur ram 35% ka…and woh thurki vikram 30% ka malik …aur phir hum woh pura jaaydad apne naam pe kar sakte hai

Niharika: bhaiyya..plz.. ye raaz..kabhi nahi Khulna chahiye..aur rahi baat jaaydad ki..toh woh toh main… mere naam pe karke rahungi.. waise bhi..main ye.. achi maa hone ka naatak karte karte thak gayi hoon…. Aap phikar mat kijiye… just be cool… niharika kabhi bhi… bagair soche chaal nahi chalti…

Shiney: ye hui na baat.. cha lab gud night… milte hai india me… waha ram ki baarat nikali..toh samajh lena..ke hamari jaaydad…. Bhi haat me aane ke liye..tayar ho jayegi…

Niharika: gives a wicked smile and off to Flashback…

37 years back…

Amarnath kapoor, the owner of kapoor mills was married….had wife Krishna and a son of 3 yrs…i.e. ram

Amarnath kapoor had broken off relationship with his father and mother and was not in contact with his family for almost 5 years… his family didn't even know about his marriage and their grandson…

Niharika and shiney… brother and sister from middle class family… made a plan to enter the life of amaranth kapoor and become rich in no time… and niharika..started living a live-in relationship with amarnath

One day…

Amarnath kapoor.. was enjoying TV with his wife Krishna and ram a kid of 3 years…TV at kapoor mansion…when he gets a call… and leaves home saying main abhi aata hoon..thoda kaam aa pada hai…

Amarnath kapoor rushes to hospital.. and finds niharika… in ICU…

Shiney: jija.. isne aatmahatya karne ki koshish ki … log use aapka .. jaane dijiye..kehte hue bhi bura lag raha hai…

Amarnath kapoor: to doctor…do whatever you want to and save niharika… she is my love..

After a week… Amarnath kapoor.. brings niharika and her brother shiney to kapoor mansion…

Krishna: amarji.. ye kaun hai?

Amarnath: ye… ye meri dost ki biwi hai.. aur uska bhai hai.. woh abhi kuch der pehle uska nidhan ho gaya hai aur inka ghar nilaam ho gaya hai ,… toh ye hamare saath hi rahenge…

Niharika: had treated…ram like his son… till he was 6 years old.. and ram used to be with niharika for most of the time… and he used to call..Niharika maa…

One day… Niharika.. and Amarnath .. were enjoying their company and were in romantic mood… Krishna caught them red- handed…and starting shouting…when… Shiney…came in and took control of krishna.. and in an eventual struggle to get free from shiney's heavy shoulders.. Krishna lost her life…

Shiney acted to be sorry for the act…

Amarnath… did all the rituals of the farewell ceremony.. to Krishna he was completely taken aback ..by this incidence.. and had become a full time drunkard…

Niharika… took.. advantage of this situation.. and trapped.. amaranth in her love trap… and eventually married amarnath… and started leaving a normal life…

He patched up with his parents… and introduced niharika and ram as her son… to his parents…he never told his parents about his first wife krishna.

Amarnath forgot all past and even Krishna, and lived happy life wife and he had two sons and two daughters with his married life with niharika…

Niharika always treated ram like his son…

It was Ram's birthday… 21st birthday.. Amarnath forgot his gift at home..so went back to home and asked ram to continue to his college…

At home.. he heard.. niharika and shiney laughing and disclosing the whole plan,… of how they trapped amaranth, killed Krishna… and now they are the owner of this property…

Amarnath..immediately left… house and asked the attorney to meet him… he transferred 35% property to Ram's wife's name and 35% property in ram's name and the remaining 30 % was his partner shergill's son..vikram's property … and he wrote in the will that if ram does not get married.. or if he dies before getting married.. the 70% property will be transferred to charity!!!

Amarnath could not tolerate this shock… in week's time he died of heart attack…

Niharika and shiney were shocked upon knowing amarnath's will… and were like jealous of ram…

But, niharika contd.. her love shower over ram…

Flashback ends… Niharika..thinking..maine itni mehnat ki hai… yun barbaad toh nahi hone dungi… is property ko pane ke liye.. ram ka shaadi karna bahut zaroori… hai…. Aur iske liye.. priya jaise bholi, behenji gay chahiye thi… I know ram wanted love marriage and ye dono kabhi ek nahi honge.. agar hona bhi chahe toh main ye hone nahi dungi…

Next day morning at Ram's office…

Ram was standing in front of his father's photo…with tears in his eyes…when vikram enters.. finds ram sad…

Vikram: ram… main jaanta hoon..tu kya soch raha hai…

Ram: nahi vikram… plz… humne waada kiya hai ..papa ko hum ke hum ye kabhi nahi batayenge..kisiko bhi ….

Vikram: ram…tu chahe poori duniya se sach chupa lekin..priya se nahi.. woh teri biwi banne wali hai..she should know this…

Ram and vikram recall that fateful day…

At office…

Amarnath kapoor was tensed… was not feeling well… he was depressed … when ram came to his dad's office directly from college with Vikram…

Amarnath was feeling sick… he called ram and said… beta… I am not feeling well take me to hospital… and on their way to hospital… in ambulance.. amaranth told ram..the truth of his life… he told him that he was not son of niharika.. instead he was son of Krishna his first wife.. and there was legal proof of this… some photos and the marriage certificate.. which he had kept in his favorite trunk… he said.. nobody should ever become aware that you know this truth… not even niharika, shiney or his siblings.. Ram and vikram promised .. amaranth that they will not reveal this..to anyone and keep it to themselves… Amarnath wanted to disclose about niharika and shiney.. but he died before saying anything…

Ram was left in tears… and vikram was consoling him…

Vikram: ram… tu mujhe wada kar..ke tu ye sachai priya ko zaroor batayega…

Ram: main wada karta hoon vikram..ke main sahi waqt aane par.. usse ye sachai zaroor bataunga…

To be continued…

Niceupdate...

can't wait to read the next part...update soon
Edited by piyushi - 12 years ago
vry nice part dear...
continue soon...
love this new f keep it up👏👏👏👏👏👏
wow nice part. cont. soon thanks
Good going!!👍🏼 pls update sooon..😍
Very nice.waiting for the next part.
Wonderful ...                                       Update soon.                                           Thnkx