Wat happened to her acha khasa romance chal raha tha well nice update soon
viny_queen thumbnail
Posted: 12 years ago
loved the story wow but what happned to priya
Lucky_2012 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
PART - 7

Priya: chod do mujhe mere kareeb mat aana varna.. and gets unconscious…

Ram: picks her up.. and puts her on the bed…

And calls… Niharika

In Ram's room..

Ram sitting besides Priya.. holding her hand…

Niharika: kya hua.. Ram tum itne tensed kyun ho?

Ram: maa…priya priya ko kuch ho gaya hai.. she is unconscious…

Niharika: kya lekin kaise…?

Ram: woh maa.. and thinks … maa ko abhi batana hi acha hai.. she might get tensed…

Niharika: call doctor Ram..

Ram: haan maa… maine call kiya hai.. woh aati hi hogi…

Dr. enters…

Ram: Dr. Please check.. priya ko kya hua hai..

Niharika and Ram wait outside room…

Dr: Don't worry Mr. Kapoor.. I think Mrs. Kapoor has stressed herself, she will be normal… don't worry…

Ram: thanks doctor..

Dr.: give her these tablets..

Niharika: main priya ke paas jaati hoon.. beta tum doctor ko gaadi tak chodke aao…

Near the car,…

Ram: Dr. actually… there is something.. that I need to discuss with you and explains the whole situation..what happened…

Dr.: Oh don't worry Mr. kapoor... woh.. Mrs. kapoor thoda dar gayi hongi.. aksar.. shaadi ke baad ladkiyaan thoda time leti hai... dont worry...

Ram: ok Dr.

In Ram's room: ram enters room and finds niharika there…

Niharika:  kya hua beta.. Dr. ne kuch kaha kya?

Ram: nahi maa…woh keh rahi thi.. ki priya shayad shaadi ke wajah se stressed ho gi..isliye…

Niharika: ok.. beta

Ram: maa.. aap jaayiye aaram kijiye..main baithta hoon priya ke paas…

Ram tries to concentrate on work.. but cannot.. he is hust thinking of priya's words… kya bat hai.. usse baatein ki.. tab thik thi..lekin.. jab main..uske..kareeb gaya..toh.. usse kya hua..aise.. why did she behave like that…shayad dr. thik keh rahi hai... i should give priya some time...

Priya comes to consciousness and utters words.. mere kareeb mat aana… plz… and shouts..papa…

Ram comes out of his thoughts and says…priya..priya and thinks.. lekin.. ye toh abhi bhi.. nahi... zaroor kuch baaat hai... mujhe priya se baat karni chahiye...

Priya; opens her eyes,… and says… ram…

Ram: kya hua..bura sapna dekha kya?

Priya: nahi..

Ram: tum thik toh ho?

Priya: haan..main thik hoon… picks up tissue paper.. and wipes her face…

Ram: ye sab..kya hai.. neend main bhi..priya… kuch toh baat zaroor hai.. mujhe pata lagana hoga.. lekin kaise…kisse puchu..

Priya: gets fresh and comes and sits besides ram.. and picks up a book to read…

Ram: priya.. tumhe achanak ho kya gaya tha..? matlab.. tum itni nervous kyun ho gayi..

Priya: nahi..woh..

Ram: kahi aisa toh nahi .. ke tum mujhse shaadi.. nahi karna chahti thi… nahi agar aisa hai..toh… ab bhi waqt hai…

Priya: nahi ram.. aisa kuch nahi hai…

Ram: toh phir… tum neend main bhi… aise…. Bol rahi thi…

Priya: Ram.. woh..

Ram: dekho priya..agar tum mujhe kuch batana chahti ho.. toh khul ke batao… pati ke naate na sahi..dost ke naate…

Priya: woh.. ram…baat ye hai ke…

There is a knock at the door…

Ishika and RIshubh come in and say…bhabhi aap thik toh ho na..

Priya: huh..haan main thik hoon…

Ishika: bhai… you should take care of her…

And all start chatting…

Priya unable to concentrate in the discussion… excuses herself and goes to balcony…

Ram, ishika, rishubh  still chatting…

Ram looks at priya.. and feels that she is tensed of something but what…

Ishika and rishubh.. leave the room.. and Ram.. goes to balcony…

Ram: kya baat hai priya…

Priya: ram.. kya .. aap mere liye ek favor karenge?

Ram: haan kaho..

Priya: kya aap mujhe beach par leke challenge… abhi..

Ram: abhi..

Priya: plz. Ram…

Ram: ok..chalo.. tayar ho jao… hum challenge..

In living room;

Ram: maa… woh.. actually… main priya ko bahar leke jaana chahta hoon.. if you don't mind..

Niharika: beta lekin.. priya ko toh thik nahi..hai na

Ram: plz.. maa.. she will feel relaxed.. main usse beach pe le jana chahta hoon…

Priya comes down.. to living room.. in a simple chudidar,,

Niharika: ok beta.. but jaldi aajana,, ok

Ram: ok maa… thanks bye bye

In car:

Ram silent.. switches on.. song… (gayatri mantra)

Ram: woh jab bhi main tensed hota hoon.. ye suntan hoon..i feel comfortable…

Priya : does not reply...

At beach..both are sitting on the beach.. the waves are touching their feet…

Priya: sits in silence for almost an hour…

Ram: confused.. whether he should ask or .. not..

Finally priya speaks up

Priya: Ram… aapse ek jhooth bola hai maine… jo mujhe andar hi andar kha raha hai…

Ram: jhooth..kaisa jhooth…

Priya: yaad hai aapne..mujhse puch tha.. ke kabhi kisise pyar hua tha?

Ram: haan

Priya: main tabhi nahi kaha tha aapse…woh jhooth tha..ram…

Ram: matllab..tum kisise pyar karti thi.. I mean kya ab bhi…?

Priya: ram.. nahi… lekin.. ek.. baat hai.. jo sirf..main aur papa jaante hai… aur main woh aapse chipana nahi chahti… kyunki… jab tak..main aapko ye baat nahi bata deti.. main is rishte me aage nahi badh sakti.. kyunki.. mujhe mera man rokega

Ram: aisi kya baat hai...priya…

Priya: ram… main shruthi, ashwin college main ek saath padhte the… na jaane kab ashwin aur meri dosti ..pyar me badal gayi.. and ashwin propsed me to marry him…

Ashwin and uske gharwale,… mere yaha aaye the rishta leke.. tab hamari family financial position..thik nahi thi ram.. and he asked for the downpayment of his flat…

I opposed him for that… and further clarified that ki main shaadi ke baad bhi.. apni salary ke paise.. papa ko dungi…

Ahswin was offenced by my thoughts and they simply left .. without talking about rishta…

Later on after a week's time when I was normal I thought it is better to discuss with him about this issue…

Aur main uske ghar gayi.. and found that he was getting engaged to my best friend shruti.. Ram…

Woh din tha.. jab mera pyar is cheez se .. pura vishwas uth gaya tha… mujhe meri hi best friend and lover ne dhoka diya tha ram…

Phir bhi..maine haalat ko accept kiya aur apne zindagi me aage badh gayi….

Ashwin and shruthi.. delhi shift ho gaye.. and I was back to normal…

I joined part time coaching classes and started earning … and supported dad financially…

Ram: holds her hand and says.. I am proud of you priya… that you supported your family… lekin in sab se.. mujhe koi farak nahi padta…

Priya: jaanti hoon..lekin.. aage jo hua .. woh sirf main aur papa jaante hai ram..

Ram: aage … kya hua priya?

It was… 3 yrs back.. karthik was in Uk doing his higher studies, Ayesha was on an college educational tour…, maa went to see nani. She was not well… only me and papa were at home…

Shruti had called up… I was happy to see her call and received it…

Shruthi ne inform kiya ke they are shifting back to Mumbai.. and they had purchased flat in our building…

Months passed by.. I never talked to ashwin nor did he…

Shruthi gave the good news that she is expecting… and went to her mom's place.. as she was asked to take rest till 3rd month…

I  was there alone in house on that…day.. it was Sunday… sham ko papa.. yoga class lene gaye the…

I was watching TV… and the door bell rang… mujhe laga papa honge.. lekin…it was ashwin… he was drunk…

Ashwin ne mujhe bataya.. ke.. woh mujhe ab bhi chahta hai… and woh mujhse rishta banana chahta hai…

Mujhe uski soch se ghin aarahi thi… usse maine..ghar se nikalne ke liye kaha.. lekin..usne darwaza bandh kar diya ram.. he just wanted me.. by hook or crook.. usne..us din hadh paar karne ki koshish ki … lekin..itne me papa.. aagaye.. he had.. duplicate keys of door latch.. he opened.. the door.. and I ran to him….

And papa.. ne usse.. ghar se nikal jaane ke liye kaha.. warna wohpolice ko bulayenge…

Ram.. us din… maine ashwin ke us roop ko dekha... pyar ke dusre roop ko dekha...jisse log havas kehte hai ram.. how could he.. usne kabhi mujhse pyar kiya tha..phir kaise usne...aise karne ki sochi...kaise. (priya cries and finally controls and says).. us din agar papa sahi waqt par na aate.. toh… main shayad… aaj zinda nahi hoti ram…

Ram: was taken away by this… he didn't know what to say to priya…

Priya looked at him.. and said.. ram.. main chahti toh.. aapse ye sach chupa sakti thi.. lekin… aapke aankhon me… maine woh pyar woh izzat dekhi.. shaadi ka sabse bada wachan.. bharosa.. main aapke us bharose ko todna nahi chahti thi…

Main jaanti hoon ke mujhe aapse ye sach..shaadi ke pehle bata dena chahiye tha.. lekin…  mujhe papa ne di hui woh kasam yaad aagayi .. ke main ye sach kisiko nahi bataungi…

… I am sorry ram.. maine aapko andhere me rakha… lekin.. ye baat bhi sach hai ki.. main..sita maiyya ki tarah.. pavitra hoon… ram… aaj jab aap mere paas aaye.. toh wohi saare nazare mere saamne aa gaye… aur mera man aapko mere paas aane se rok raha tha… tab tak jab tak main aapko sach na bata doon… and starts crying…

Ram: moved by her words… says.. bas karo priya bas karo… tumne kuch galat nahi kiya hai.. infact … mujhe tum pe tumhare himmat pe garv hai aur tajub hota hai ke tumne itne sal apne man me .. ye baat daba ke rakhi.. aur tum.. us haalat se upar uthi …  aur rahi baat tumhari pavitrata ki.. mujhe pura yakeen hai.. priya..tumpe… tumhari har kahin baton pe… agar tum mujhe ye baat shaadi ke pehle bhi batati toh bhi.. main tumhe apni patni ke roop me sweekarta priya…

Priya moved by his words… hugs him … tightly and cries on his chest…

Ram: holds her tight and says… ab ye baat tum aur kisise nahi kahogi.. aur hum is baat ka zikr kabhi nahi karenge…

Holds her face in his hands and says.. jaanti ho priya..tumne ye sachai batakar.. hamare rishte ko.. aur mazboot kiya hai…

Priya: I am happy that I found you as my husband ram… and hugs him…   

When...ram's phone rings…

Ram: hello…

Niharika: ram kaha ho tum.. raat ke 10 baj gaye hai… priya kaisi hai..? jaldi aao..sab tumhari raah dekh rahe hai.. imp.. discussion karni hai ram…

Ram: maa.. woh bilkul thik hai.. maa..woh.. hum bas aa hi rahe hai…

Priya: hum chale..ghar… kaafi der ho gayi hai…

Ram: hmmm chalo …

At kapoor mansion…Ram and priya enter to find.. niharika and daadi are waiting for them..

Niharika: aa gaye tum dono..tumhari hi raah dekhi jaa rahi thi…

Ram: kyun maa… aisa kya imp. kaam hai..

Daadi: priya puttar.. tu aisi bujhi bujhi si kyun lag rahi hai.. teri toh aankhen bhi suji hai.. royi hai kya tu? Ram ne data kya tujhe?

Priya: nahi daaadi… bhala mai kyun roungi.. woh.. na darasal.. aate waqt na… aankhon me kuch chala gaya daadi is liye…

Daadi: chal koi baat nahi… aa mere paas baith..

Niharika: ram..kal tumhari aur priya ki… shaadi ki reception party hai… and parso.. raat ko tum dono..apne honeymoon pe jaoge.. Australia…

Ram: maa..lekin..itni jaldi….

Niharika: main kuch nahi sunna chahti ram… no excuses … when her phone rings… and she excuses herself…

Daadi: kya jaldi.. main toh kehti hoon bahut der ho gayi hai… tere umar ke logon ke .. 2-3 bache ho gaye hai..

Ram: daadi plz….  And leaves the living room…

Priya: dadi mainbhi jaoo..

Daadi: haa jaa.. dekh ruth gaya hoga phir se… refrigerator me rasgulle hai.. usse bahut pasand hai.. khila dena usse….

Priya: ji daadi… and leaves…

To be continued…

14shubhi thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
awesome dear...
continue soon...
Lucky_2012 thumbnail

IN room: Ram changes.. and both have food…

Ram observed priya.. that she was not still in her normal mood…

Ram: priya.. kaafi raat ho gayi hai.. tum so jao.. mujhe thoda kaam hai.. main kaam khatam karke.. aata hoon….

Priya: aap .. kamre main hi hai na ram…

Ram: nahi woh main study  jaane wala tha.. taaki..tumhe disturb na ho…

Priya: hmm.. ek baat kahu,,,

Ram: haa kaho na

Priya: kya aap yahi kaam kar sakte hai.. mujhe disturb nahi hoga..woh actually.. mujhe akele.. dar lagta hai…

Ram: smiles and says.. no issues..lekin..lights…

Priya: on honge toh bhi.. no issues…

Ram: picks up his bag.. and sits on the bed.. with…laptop..

Priya: changes and sleeps…

Ram unable to concentrate on work..… recalls… the day's incidents.. he recalls.. priya's words.. her tears… and looks at her… and says… kaise jhela tumne ye sab priya.. aur phirbhi..tumhare hoton par hamesha.. muskaan hoti hai…he takes her hand in his,,, and says.. main waada karta hoon.. tumhe woh saari khushiyaan dunga.. jo.. tum deserve karti ho.. aur tumhari..muskurahat barkaraar rakhunga… and goes to sleep…

Next day morning:

Ram wakes up and checks out… 8.30 baj gaye.. and gets up.. and gets fresh.. and comes to room.. and finds priya still sleeping…

Ram: priya….priya… utho subah ho gayi hai…

Priya: 10 mins.. aur ram..plz…

Ram: ok.. sirf 10 min.. haan uske baad…tum khud uth jaana… and goes to libarary… to pick up some books…and sys..oh 10  baj gaye hai..bhuk lagi hai…

On his way to room.. asks bansi kaka to get the breakfast in room…

Ram enters room.. and finds priya still sleeping…

Ram: arre.. ye ladki hai ya kumbhkaran… abhi bhi so rahi hai…

Ram: priya.. priya… and shouts priya…

Priya afraid… wakes up .. kaun hai.. and finds ram.. smiling…

Priya: oh ram.. kyun jaladon ki tarah utha rahe hai… sone dijiye na.. 10 mins.. aur…

Ram: jalad.. aur main… and says.. priyaji..uthiye.. subah ke 10.15 baj gaye hai…

Priya: wakes up and like a small kid says.. kya ram aapse kaha na 10 min.. ram..plz… sone dijiye na… kyun maa ki tarah..jaga rahe hai.. ab toh.. chutti chalu hai na..plz…

Ram: starts laughing and says.. bikul bachi hai ye….

Bansi kaka: may I come in sir..

Ram: haan aa jaiye.. and takes the breakfast trolley… and says.. ap jayiye bansi kka…

Bansi kaka: sir.. daadi ne.. priya madam ko.. breakfast ke baad neeche bulaya hai…

Ram: ha thik hai… bata dunga…

Ram finishes his breakfast…

When priya's phone starts ringing…

Priya receives call.. in sleep and says.. a lazy hello…

Sudhir: Priya… beta.. tu abh itak soyi hai… 11 baj gaye beta…

Priya: papa… kya 11 baj gaye… oh no…

Sudhir: beta aaj tak toh tu kabhi itni der tak nahi soyi…

Priya: pata nahi papa woh.. aaj bahut achi neend lag gayi…

Priya: papa..main aapko baadme cal karti hoon.. sab logon se milke aati hoon…

Sudhir: haan chalo…

Priya: looks at ram busy eating… and says..utha nahi sakte the.. aap mujhe?

Ram: kya? Maine tumhe itna uthaya…toh tumne mujhe jalad bulaya…

Priya: ho hi nahi sakta…

Ram: arre kamaal karti ho tum…ab jao jaldi tayar ho jao.. breakfast karke neeche jao.. daadi bula rahi tumhe…

Priya: kya daadi.. aur aap mujhe abhi bata rahe hai…

Ram: shukr manao.. papa ka phone aagaya.. warna… tum aaj shayad din bhar.. soti hi rehti…

Priya gets ready… and goes to meet Daadi…

Daadi: arre priya puttar aa gayi tu…

Priya: haan daadi.. sorry woh thodi der ho gayi…

Daadi: koi gal nahi puttar..maine toh tujhe yaha ye saadiyaan deneke liye bulaya.. ye saadiyaan to honeymoon pe leke jaa.. waha par hamare kayee rishtedaar hai.. waise tumhe kal jaana hai.. aur aaj tumhari reception party toh..ye kapde leke jao…

Priya: ji daadi…

Priya enters to room.. and finds ram sitting busy watching cricket match…

She picks up her suitcase and keeps the saree.. and packs her bag…

Aftersome time ram .. realizes that priya was busy… and finds her packing suitcase…

Ram: ye tum packing kyun kar rahi ho…

Priya: woh.. daadi ne neeche bulaya tha.. kuch kapde deneke liye…kal… woh hume honeymoon ke liye jaana hai..toh packing karne ke liye.. kaha…

Ram: gets up from his place..  and goes near priya.. takes the saree from her hand and puts It down.. and takes her hand in his and looks into her eyes…

Priya looks into his eyes…

Ram: tum.. honeymoon ke liye comfortable.. toh ho naa priya?

Before priya answers…

There is a knock at the door…

Ram: come in

Rishubh / Ishika and sid come in…

Rishubh: bhabhi humne aapko disturb toh nahi kiya naa?

Priya: nahi… waise bhi main packing hi kar rahi thi…

Ishika: lagta hai.. bhabhi.. bahut eager hai bhai.. honeymoon ke liye…

Ram gives a sheepish smile… and asks.. kuch kaam tha?

Rishubh: bhabhi.. hume bor raha hai.. toh hum yaha.. apke saath cards khelne aaye hai…

Priya: haan tum khelo.. waise bhi.. main cards nahi khelti.. so you continue..

Ram gives an angry look to priya..

Priya: smiles and says waise..bhi aaj sham ko reception hai.. uski bhi toh tayari karni hai…

Ram: arre… aise kaise.. khelenge toh sab khelenge nahi toh koi bhi nahi…

Priya: gives a angry look to ram…

Ram: raises his eyebrow and smiles…

When ishika holds priya from behind.. waise bhi bhabhi.. hume pata hai.. ki.. ram bhai.. aapko khele bagair jaane nahi denge toh chaliye khelne ke liyee…

Sid: bhabhi..plz…

Priya: thik hai.. chalo… lekin.. mujhe khelna nahi aata…

Sid: oh c'mmon bhabhi.. simple hai…

Priya: ok kaunsa game?

Sid: bhabhi.. challenge / bluff khelte hai.. aapko.. ek dusre ka jhooth pakadna hai… aur agar aapko lagta hai.. saamne ke khiladi ne jhoothe pate dale hai.. toh you can challenge.. if you are right.. the opponent has to take all cards.. but if you are wrong then you have o take all cards…

Priya: oh god..phir toh… main hi haarne waali hoon…

Rishubh: c'mmon bhabhi.. waise bhi.. bhai is game me maahir hai…

All start playing… for almost 10 rounds..priya plays like satyavadi harishchandra…

Only ram and priya are playing…

Ram looks at his last 11 cards and says…. 11 ikke…

Priya: looks at ram… smiles and says.. challenge… and finds out that it is a bluf… and ssays.. yeah ..main jeetgayi… Ram aap haar gaye….

Ram: looks at her and smiles…

Rishubh: kya bhai.. aapki humne itni taarif ki.. aur end me aaphi.. bluffmaster ban gaye…

After a game of cards.. Rishubh/ Ishika / Sid get back to their rooms… chalo bhai… 6 baj gaye hai… ek ghante me.. log aate honge.. humme tayari karni hai…

Ram closes the door…and sees priya piling the cards properly.. and sits in front of her… and helps her..

Priya: picking up cards says.. ram.. aap jaan bujhke har gaye na…?

Ram: surprised..looks at her and says.. kya? Nahi toh…

Priya: jhooth mat kahiye ram.. aapke aankhon me sab sach dikhta hai…

Ram: smiles and nods his head…

Priya: looks at him and says kyun?

Ram: takes cards from her hand and takes her hand into his and says… in shahrukh's style…kyunki.. haarkar.. jeetne waale ko.. baazigar kehte hai..madam…

Priya: gives him a gentle tap on his head.. and says… nautanki hai aap…

Priya gets up … and says.. tayar ho jayiye…

Ram: priya…tumne mere sawaal ka jawaab nahi diya?

Priya: kaunsa sawaal ram?

Ram: yehi .. ke tum.. honeymoon ke liye comfortable.. toh ho naa?

Priya: ,ujhe laga ke ab tak aapko mera jawaab samajh aaya hoga…

Ram: matlab?

Priya: smiles and says… chaliye ab tayar ho jayyiye..

Ram: iska kya matlab hai… main kya samjhu?

To be continued…

viny_queen thumbnail
Ram: iska kya matlab hai… main kya samjhu
aree golu its mean yes😉😉😉😉
14shubhi thumbnail
it was awesome dear...
continue soon...
balhfan thumbnail
Golu toh golu hi rahega... dekha nahi kya kitni desperately packing kar rahi hai...
Lucky_2012 thumbnail

At the reception party…

Vikram: arre ye  hamara couple kaha hai… dikhayi nahi de raha …

Rishubh: vikram bhai.. aapke shaadi ko kitne saal ho gaye?

Vikram: 10 saal kyun?

Rishubh: haan laga hi.. ke aap shayad.. aapke din bhul gaye hai…arre bhai… unko thoda waqt chahiye na.. romance ke liye…

VIkram: holds rishubh's ears ad says,,.. ruk tu.. tujhe batata hoon.. bada… hoshiyaar samajhta hai apne aapko…

Neha joins in…

Neha: arre.. vikram chodo isse… wasie.. rama ur priya kaha hai…

Rishubh: thanks bhabhi.. main jaa raha hoon…

Neha: virkam.. main jaake priya ko dekhti hoon.. woh shayad nervous ho rahi hogi…

Vikram: haan thik hai..tab tak.. main… sid ko join karta hoon…

In room..

Ram is almost ready…

Priya comes in a nice white saree… looking like angel….

Ram: stares at priya and says… achi lag rahi ho…

Priya: haan thanks… and picks up jewelry set.. and asks ram.. kaunsa wala pehnu.. ram…

Ram: dono ache nahi hai..

Priya: huh.. ab ye mere sawaal ka jawab nahi hai..

Ram: arre.. maine kaha na dono ache nahi hai…

Priya picks up one and moves near dressing table to put it on.. when ram.. holds her hand and says… maine kaha na dono.. ache nahi hai.. tumhe suit nahi karega…

Priya: toh main kya pehnu ram…

Ram: opens the dressing table drawer and picks up a box and says.. yeh waala set…

Priya: ye set…

Ram: ye meri taraf se….ek tohfa hai…

Priya: waise manna padega.. kaafi achi choice hai aapki.. ram

Ram: haan woh toh hai…

Priya: picks up the necklace… and is about to put it on..

Ram: main pehna doon?

Priya: thik hai…

Ram: puts on the necklace.. and says.. kaha tha na.. acha lagega…

Priya: smiles…

Ram: priya.. sach me.. tum comfortable ho na… kal ki trip ke liye…

Priya: aap ki gaadi ab bhi.. wahi atki hui hai?

Ram: arre… woh parso ..waale incident ke baad… mujhe laga ke tum shayad thoda waqt chahti ho… isliye pucha…

Priya: Ram… maine aapse kaha tha.. mera man tab tak is rishte main aage badhne nahi dega.. jab tak main aapko.. sachai nahi batati…

Ram: matlab… tum.. comfortable ho.. right…

Priya; oh mere… bhonduji.. ab aur kitna khulke batau?????

Ram: gives a sheepish smile…  and holds her waist.. and moves close to her…

Priya: ye kya hai ram… arre… agar honeymoon comfortable hai.. toh abhi se tayari kar raha hoon…

Priya: hatiye.. varna main chilaungi..

Ram; afraid leaves her… and says.. ok ok…. Relax

Priya: starts laughing….

Ram: acha.. toh ye naatak tha.. ab agar… chilaogi.. to bhi.. nahi chodunga… and holds her waist.. and moves close to her

Priya: hugs him tight…

Ram holds her .. and smiles…

Neha enters room.. and finds.. Ram and priya.. in each other's arms..

Neha: oh.. oh.. sorry disturb karne ke liye…

Ram and priya.. separate..

Neha: sorry fatty… kabab me.. haddi banne ke liye.. but I think.. sab tumhari raah dekh rahe hai… so better… tum dono… neeche aa jao..

Ram: ye toh tune sach kaha… thodi der aur nahi ruk sakti thi…

Neha: oh common fatty.. kal se 10 din.. tumhe koi disturb nahi karega….

Priya: chalo neha… warna.. yehi par der ho jaayegi…

Neha: arre tum dono ko saath jaana hai…

Priya holds ram's arms.. and both enter the party…

Vikram: arre wah..ram.. ye hui na baat… ab lag raha hai..tu shaadi shuda…

Ram: smiles… and looks at neha.. and says.. apni biwi ko aur thodi der… rok nahi sakta tha… kya? Haddi banker aa gayi…

Priya embarrassed… pulls her hand from ram's arms and says.. main abhi aati hoon..

Vikram: kya ram… thoda control kar.. apne emotions…

Ram: smiles and says.. kuch nahi yaar.. main thodi taang khich raha tha.. chal chalte hai…

Priya's family comes to the party…

Priya: hi maa, papa… kitni er laga di aane me..

Shipra: tera bhai… hai na.. uske meetings khatam hi nahi ho rahe the….

Priya: oh oh.. karthik.. waise.. mere absence main…company ki growth dugni honi chahiye…

Karthik: jo hukum di…

Priya: lekin.. family and professional life balanced honi chahiye…

Nutzz: dii.. ho to aap jaise.. waise bhabhi.. hamare bhaiyya kaha hai?

Priya: woh… waha vikram ke saath hai…

Nutz: vikram bhai.. ke saath… and smiles.. shaadi ke baad bhi.. dono.. apne patniyon ko chodkar….

Neha: joins in…

Neha: kya.. hua.. aisi kya baatein.. chal rahi hai…

Nutz: woh main keh rahi thi.. ke ram bhai…vikram bhai.. ke saath… and smiles.. shaadi ke baad bhi.. dono.. apne patniyon ko chodkar…… kuch gadbad toh nahi hai.. na bhabhi..

Neha: nahi nahi.. waise bhi..acha hai… koi aur sautan honeka  dar toh nahi hongi hamari..

Priya: smiles…

Shipra: beta kal ki tayari hogayi?

Priya: nahi maa…

Shipra: kal mere saath chal.. shopping ke liye..

Priya: nahi maa…  abhi… kuch nahi chahiye…

Shipra: hmm.. kab samjhegi tu ..priya..

Priya: plz.. maa.. ab yaha mat shuru ho jao…

Priya alone.. smiling..

Sudhir: priya beta..

Priya: haan papa…

Sudhir: tumhare chehre pe aaj alag hi raunak hai.. and upar se tum aaj itne chain se soyi thi.. bahut saalon baad.. tumhe uun der se uthte hue dekha .. kya baat hai?

Priya: papa.. sach kaha aapne… aaj mera man halka hai.. maine ram.. ko… saari sachai bata di hai papa…

Sudhir: sachai?

Priya: ashwin ki papa…

Sudhir: shocked..

Priya: don't worry papa.. aapka damad hira hai.. and explains everything..

Sudhir: smiles and says.. bhagwan ka shukr hai.. sab thik hai..

Priya hugs.. sudhir…

Ram joins in…

Sudhir: thanks beta…

Ram: kisliye…

Sudhir: for everything…

Ram: papa.. ye baat sirf hum teeno main rahegi.. and don't worry…. Waise aapko pata hai.. ye aapki beti.. na.. raat me… badbad karti hai….

Priya: nahi.. ye jhooth hai…

Ram: arre nahi papa.. sach me… raat bhar.. mujhe kaano me.. rui daalke sona padta hai…. Samajh nahi aata.. ke kisse baat kar rahi hai….

All laugh..

Priya grining at Ram…

Ram: winks his one eye and ….smiles…

Sid and Ayesha … at the centre of the living room.. asks all the couples in the party to join for a couple dance…

Ram and Priya dancing at the centre…

Ram: looks into priya's eyes…

Priya: ram.. aap aise kyun dekh rahe hai…

Ram: arre.. apni biwwi ko nahi dekhunga toh kisse dekhunga…

Priya: lekin.. yun ghuriye bhi mat..

Ram: arre tension matt lo… waise bhi itna andhera hai…

Priya: plz.. excuse mat dijiye..

Ram: suno.. maine.. hamare liye upar.. candle light dinner ka intezaam kiya hai…

Priya: ha ha..very funny.. hum sab ko yaha chodke… I mean hamare reception party chodke..upar… no ways…main nahi aa rahi hoon..

Ram: arre.. main kuch nahi jaanta.. tum upar aa rahi ho bas…

Priya: bachpana chodiye ram… hum kisi aur din.. candle light dinner karenge,…

All are having dinner…

Vikram: arre ram.. tune khana khaya..?

Ram; nahi bhuk nahi hai…

And looks at priya…

Neha: priya.. khana?

Priya: nahi neha.. woh.. dopahar ko bahut khana kha liya.. mera pet abhi bhi full hai…

Reception party is over…
In room: 

Ram and priya enter their bedroom… and sees a table decorated with rose petals.. and candle lantern glowing the balcony and a nice lawn view…

Priya is about to enter the balcony… when ram stops her and says… ek minute… and plays a romantic instrumental music

Ram on his knees with rose in his hand says… kya mere dil ki mallika.. mere saath candle light dinner karna chahengi…

Priya moved by surprise… just nods her head and takes the rose from his hand…

Ram puts his hand forward…

And priya holds his hand…

Ram: breaking the romantic mood says… madamji.. mujhe uthane ke liye aapke haath  ka support chahiye…

Priya: huh.. surprised… and smiles and says… uthiye…

Ram escorts her to the table.. and makes her sit like a true gentleman…

Priya: looks into his eyes.. and says… thank you….

Ram: pleasure is mine madam…

Priya: smiles and they have dinner together…

Priya: aapne ye sab..itne jaldi.. kab aur kaise arrange kar liya?

Ram: usme kya hai… ye toh mere baahe haath ka khel hai…

Both finish their food…

Priya: agar kisiko pata chal gaya toh…kya samjhenge?

Ram: samajh jaayenge…ki hume thoda ekaant chahiye tha…

Priya smiles and is about to get up..when ram holds her hand and says.. madamji.. desert baaki hai…

Priya: desert?

Ram: opens the ice box and pulls out kulfi and says.. ye raha hamara desert…

Priya: excitedly.. says.. vow.. thanks ram… both finish… the kulfi and ram gets up and gives his hand to priya and says.. dance…

Priya gives her hand.. to ram.. and both move out to room…

And dance to the music playing…when the song changes…and

Kuch na kaho… is played in background..

Kuchh Na Kaho Kuchh Bhi Na Kaho

Kya Kehna Hai Kya Sunna Hai

Mujhko Pata Hai Tumko Pata Hai

Samay Ka Ye Pal Thamsa Gaya Hai

Aur Is Pal Mein Koi Nahin Hai

Bas Ek Main Hoon

Bas Ek Tum Ho

Ram: tumhe nahi lagta.. ke ye gaana hamare is situation ke liye perfect hai…

Priya: shhh… and says…kuch na kaho.. along with the song.. and rests her head on his chest… and continues to dance…

The intercom rings…

Ram: ye ab itne raat ko kaun hai..

Priya: main dekhti hoon…

Ram: nahi ruko…

Ram: hello…

Rishubh: bhaiyya… aap itne raat ko dance kar kya rahe ho… bhukamph ho raha hai… yaha.. aapke kamre ke neeche.. main so bhi nahi paa raha hoon..

Ram: chup baith.. ek toh hamari achi kaasi neend kharab kardi.. cha lab so ja…

Priya : kya hua..

Ram: angry.. rishubh.. kal naa isko chodunga nahi..

Priya: kyun? Hua kya?

Ram: keh raha tha.. bhukamph ho raha hai… uski neend kharab ho rahi hai..  hamare dance ke wajah se..

Priya: starts laughing….

Ram: angry.. haso tum.. aur haso… sab mere motape ka mazal udao.. tumhe acha lagta hai na…

Priya: stops laughing and says… waise.. sorry.. lekin.. sach keh raha hai.. and starts laughing…

Ram: starts laughing.. loudly…

Priya; ab so jaaye… kal honeymoon ke liye bhi jaana hai na…

Ram: haan…moves close to her.. and whispers in her ears… baaki ka masti hum .. Australia me.. karenge,… and smiles…

Priya: smiles and says.. main change karke aati hoon…

Both go to sleep…

To be continued…

14shubhi thumbnail
awesome dear..
continue soon...