FF::Updated - Priya goes to her home -Page 6 - Page 2

Posted: 12 years ago
loved it dear...
continue soon...
Mera Gollu...kab eska confusion dur hoga.. Chahaat eski samaj mei kab aayege,,

nice one..waiting for next
so sweet... Golu's desperation... he should surprise her by goin @wedding plz continue...
too good. nicely written. do continue soon.

Swetha 

Part II

--------------

Till afternoon Ram keeps busy and in between looks at phone and thinks – Koi chinta he nahee hai ..bus apne naani ke ghar jakaar sab bhool gayee hai

Finally he picks up the phone and calls at Priya's number

Priya – Hello (there is lot of people around her)

Ram   Ya ..Hi.. Tum Pahuch gayee ?

Priya – Haan. Bahut Accha lag raha hai yahaan aakar?

Ram – Irritated.. Achcha Kya achcha lag raha hai wahan per ?

Priya – Arrey – mere sare Rishtedar aur mere bachpan ki friends or padosi jinke saath main bachpan me khelti thi naani ke ghar summer vacations me who bhi sab mil rahen hai , aur mera friend Nitin who to ab finacial advisor ban gaya hai MNB and aur won bhi yahee hai .. he used be with me in collage in Mumbai – he came to study at Mumbai

Ram – Achcha to theek hai enjot Karo enjoy Karopurane friends ke sath apne yaad tazza karo

Priya – Apne phone Kiya? Kuch kaam tha kya?

Ram – (Mimicks her silently).. Nahee bus poochchne ke liye ki pahunch gayee safely ya nahee .. Mujhe tuimse kya kaam hoga?

Priya – Oh thanks Mr. Kapoor.

Ram – Cuts the Phone – Bye

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

The intercom rings – Ram listen to the caller and says – haan kar do jaisa maine kaha tha vaise he kar do aur mujhe abhi de do .. Kal main travel kar rahaa hoon

Ra m goes home and enters the bedroom and then he says to himself.. ye kya ho rahaa hai mujhe yaar .. why am I just thinking about her .. Jab samne rehti hai to uski badbad pareshan karti hai aur aaj jab who nahee hai to mai uski banbad sunne ke liye pareshan ho rahan hoon .. OOff

He calls Vikram – Vikram does not pick up phone it seems Vikram is busy in meeting and phone is on Silent mode ..

Ram calls Bansi kaka – Basi Kaka– Mujhe kal kaam se bahar jaana hai – mera saman pack karne me meri help Kijiye

Early morning Ram leaves by Flight

In between Ram keeps staring at phone also -

And say to himself   - Priya mujhe pata hee nahe chala tum kab mere liye itni important ho gayee

Ram lands from takes a taxi for a hotel and checks into the hotel.

In the room he takes out a paper from his bag and checks and then looks at the watch.

At Wedding:  Time 7.30 PM

There are lot of people in the wedding hall and Priya is all decked up in a Dark Green Sari and is looking very beautiful..  her friends tease her arrey priya tere husband ne tujhe akele kaise aane diya? He must be missing you a lot. Priya just quietly smiles and thinks of Ram.

Suddenly Sudhir (Priya's dad) sees a black car at the main gate and Ram comes out of the Car and Sudhir goes to welcome him… People pay attention and Priya also comes out and she looks at Ram and Ram looks at her.. Looks are exchanged and they smile at each other without saying anything .

Ram meets the relatives but keep staring at Priya .. when finally they are close and she says thank you Mr. Kapoor is surprise ke liye .. apne meri familiy ke liye apna say nikala .. kya aapki koi meeting thee kya Indore me ?

Ram – Ye  Maine tumhari family ke liye nahee kiya? Ye maine apne liye kiya?

Priya – Matlab?

Ram – Main tumhari badbad sunne ke liye betab ho raha tha aur tumhe miss kar raha that to socha bas Chelte hai..

Priay  looks at ram lovingly and says – waise miss to main bhi aapko kar rahee thee

Ram – achcha to phir ek phone kyon nahee kiya

Priya- Woh aap kucch dino se mere sath theek se baat nahee kar rahe the naa to Maine socha kiii..

Ram – Arrey Priya – ab to tumhe mujhe itna jaan lena chahiye … and smiles

Meanwhile  Baraat comes and all get busy with Baraat welcome

After sometime when Ram and Priya are taken on stage to introduce to the groom … the groom ram stands up  and say .. Sir aap ..

Ram – Surpirzed – you know me?

Groom – Sir mein Kappor Industries ki MP branch ka manager hoon … aap se kabhi mila nahee personally per aapko ko jaanta he hoon Sir..

Priya and Ram smile at each other and Priya's family smile with Pride ..  Naani is just elated

Later after diner etc Ram comes close to Priya and says – Priya chalo chalte hai..

Priya – Kahaan?

Ram - Arrey hotel mein

Priya – Lekin mai to mummy papa ke sath ruki hoo mera saaman bhi wahee hai

Ram – Samaan ko chhodo - Tum chalo to ..

Priya – Lekin Mr. Kapoor meri tickets to parsoon ki hain

Ram – Koi Parson – Warso nahee hai .. Tun mere sath kal sabere ke flight se Mumbai chal rahee ho bas

Priya – Lekin..

Ram – put her finger on her lips and says – Tum badbad bahut karti ho ..  Lekin phir bhe mujhe achchhi lagti ho

Priya – To …. Kya aap Mujhe bhagaa kar le jaa rahee hain? (Smiles making round eyes)

Ram – Aisa he samah lo ab .. I missed you a lot Priya ..Please come with me – I can't be at home and in our room without you …

Priya looks at Ram and then holds his hand they stat walking towards the car ..

Aii haiyee... very nice.. 😊
too good update. continue soon.

Swetha
beautiful update..
writing style is superb..
👏 👏 👏
superb start loved IT
PLS CONTINUE SOON