Hitler Didi

mummy diwan at sharma nivas

Pari117 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Posted: 12 years ago
sorry if already posted.
just saw the promo that simi diwan attends sangeet of indira nd rishi.
she was repenting how did she came over here.
mujhe samajh ye nahi aya k isi dilli 6 me itni insult hone k bad fir se aa gayi madam yahi pr ðŸ˜† itna pyar kyu hai unhe paranthe wali gali se k bar bar aa jati hain. shayad nayi bahu k thappad ka intezaar kheech lata hoga mummy diwan ko ðŸ˜‰

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

The.Lannister thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
sam ki taraf se jasoosi karne aayi hogi...
Pari117 thumbnail
Originally posted by: iolahardy

sam ki taraf se jasoosi karne aayi hogi...

kamaal ki family hai na mummy sangeet me aur sameer bechelors party me.
ye log to inder sharma jaise nikle, jhumpa kuch bhi kr le inder wapas wahi jate h ðŸ˜†
misty85 thumbnail
rang main bhang dalne ayi hogi... vaise pata nahi kal CVs ke pitare mein se kaun-kaun se bomb phutenge...
Pari117 thumbnail
Originally posted by: misty85

rang main bhang dalne ayi hogi... vaise pata nahi kal CVs ke pitare mein se kaun-kaun se bomb phutenge...

waise rang main bhang se idea aya mujhe, kal kyu na mummy deewan aur sameer deewan ko kal  bhaang khila de, kal to mauka bhi hai aur dastur bhi, akhir holi ka din hai 😆 kam se kam shadi to ho jayegi acche se ðŸ˜†
Edited by pari117 - 12 years ago
Pari117 thumbnail
Originally posted by: Surma

Mummy Diwan came to Sharma Nivas with a hope that she would dance " chikni chameli " and with that she would be able to shed extra 50 lbs from her body :)

han gym ja k kanjoos mummy diwan paise kaise kharch kr sakti hain ðŸ˜† isliye pahuch gayi wo sharma niwas, saste me nipat jayega aur ek thappad marne wali bahu bhi muft me, bina shaadi k paise kharch kiye ðŸ˜ƒ ðŸ˜†
Suhasinni thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Originally posted by: pari117

sorry if already posted.

just saw the promo that simi diwan attends sangeet of indira nd rishi.
she was repenting how did she came over here.
mujhe samajh ye nahi aya k isi dilli 6 me itni insult hone k bad fir se aa gayi madam yahi pr ðŸ˜† itna pyar kyu hai unhe paranthe wali gali se k bar bar aa jati hain. shayad nayi bahu k thappad ka intezaar kheech lata hoga mummy diwan ko ðŸ˜‰

Maybe she is there to tell the Sharma family that Ricky is penniless and that Sameer is better because he is rich.  And remember a while back, there was an article that said that Ricky will bring about the Macau marriage.  I think this is when Ricky will bring it up.  There has to be a point to that marriage, right?
Pari117 thumbnail
Originally posted by: Suhasinni

Maybe she is there to tell the Sharma family that Ricky is penniless and that Sameer is better because he is rich.  And remember a while back, there was an article that said that Ricky will bring about the Macau marriage.  I think this is when Ricky will bring it up.  There has to be a point to that marriage, right?

hmm u r ryt it seems as if mummy diwan will open up dat now rickey is not the part of diwan's which will make issues, i wish all ends well despite of these deewana group presence
kinu17 thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 7
she knows  that she will end up with indar the bandar or she knows  when diwaan ke deewngiri i mean shaan shaukat khatam ho jayea toh usko is cc mai permanent  rehna padehga ..so practice ke liye baar waapas aati hai..sasti desi daru  bhi milega ..😆 aur pagal bete ke saath rehna chawl bhi..
-Sandy- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
She is there to get muft ki sharaab. After all she a big drunkard, better known as the Sharabi Nonsense of the Diwans. ðŸ˜†...Dum maro dum, mit jaaye ghum...