1st April 2012 WU : Shikha paralysed

Posted: 11 years ago

THIS IS A "MEMBERS ONLY" POST
The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.

Thnx for the lovely update!!
Uhm... Interesting Epi... Shikha paralyzed...  Oh, well... she ll be allright... she is the main lead... :P

And Oh, didn't Bro leave IF...?? Then how come he liked this WU of yours...??

Thanks a lot fr te WU, Di... :)
Thnxx for the thriller update...
@ kriya37 and Niceup - Ur welcomeπŸ˜ƒ
Originally posted by jasminedayal

Uhm... Interesting Epi... Shikha paralyzed...  Oh, well... she ll be allright... she is the main lead... :P Yup..achaanak woh coma se baahae aa gayi toh paralysis to chutkiyo me chala jaegaπŸ˜†

And Oh, didn't Bro leave IF...?? Then how come he liked this WU of yours...??I dont know..confused...πŸ˜•

Thanks a lot fr te WU, Di... :) Welcome..πŸ€—As I am doing WU first time,plz galtiya nazarandaaz kar denaπŸ˜†πŸ˜†
Lagta hai Bro apni bhatakti hui aatma chod gye hain... lol

And yep i agree, Paralyze bhi 2-3 din tk hi rahegi... CV's ne hme itna budhu samjha hua hai... lol

Di. Apki WU Is awesome dear... no mistakes in it... :P And agar hui bhi, to m mistakes ko hi dantungi... apko nhi... lol
Originally posted by jasminedayal

Lagta hai Bro apni bhatakti hui aatma chod gye hain... lol

And yep i agree, Paralyze bhi 2-3 din tk hi rahegi... CV's ne hme itna budhu samjha hua hai... lol

Di. Apki WU Is awesome dear... no mistakes in it... :P And agar hui bhi, to m mistakes ko hi dantungi... apko nhi... lol Aww..thats soo sweetπŸ€—

Bipin ki bhatakti hui aatma...πŸ˜† nahi ho sakta,ache logon ki aatma bhatakti nahi hai..πŸ˜ƒ
Yeah btw,Bipin told me to say u sorry on his behalf if there were some misunderstandings between u..
And Shikha ke thik hone ki koi khabar nahi aayegi,bas ek din daudte hue dikhegi tab hume pata chalega ki wo thik ho gayi..πŸ˜†πŸ˜†
Hahaha... Chlo thik hai... unki aatma yha nhi aayegi... lol
And hmmm... Sorry not accepted...
Anyways... Yep, thats true, Shikha 2-3 din bad daudne lagegi and Gautam-Gautam chilayegi... lol
Hmm, Shikha paralyzed. πŸ˜• Well she'll be fine.