Inshi SS - love will find its way

Posted: 11 years ago

Inshi SS

love will find its way

After mandira's rape track I want story moved in this way..but aisa nahi hua so its my imagination .

After coming from the court indu want to talk with rishi..then she goes to barsati and he was not there.

rishi left sharma nivas after court case and then she finds a letter On the study table.

Uss letter me likha tha "Mein jaa raha hoon mmj,apna khayal rakhna".

She's feeling like "kuch kho gaya uska"..she's so restless and tears are rolling down but wo apna ye dard kis ke saath share kare she's thinking

"aise kaise bas 1 letter rakh kar chale gaye'mujhe unse itna kuch kahna ,bolna tha apne dil ki baatein batani thi"'

She tried to find him but wo nahi mila'

After 1 month of mandy's rape track..

Everything is going fine sharma family..vidit ki bhi recovery ho rahi thi according to his medical reports wo jaldi hi chalne-firne lagega'and mandira is becoming more serious about her life..

But India is completely lost..she is feeling like she is so alone in dis life.

Then one night she is in her room reading rishi's letter and crying'then vidit came asked her  - what happened to her ??

Indu ' I am fine bhaiyya.

Vidit ' tum janti ho kit um thik nahi ho firr bhi apne bhaiyya se chupa rahi ho??

Indu ' aise baat nahi hai bhaiyya.

Vidit ' Mein janta hun bahut pyaar karti ho na tum usse..jab se rishi yaha se gaya hain tum ekdum chup ho gayi ho..rishi bahut acha insaan hain indira..or usne humare parivar bahut help ki hain..

Indira is crying and vidit cont.

Wo delhi sirf humare parivar ki help karne aaya tha or usko tumse pyaar ho gaya..

Tumhe kahi wok ho na de..isliye tumse meri sachachi chupai..or mene usko kab ka maaf kar diya hai or maaf to tumne usko kar diya hai na indira ??

Indira nodded her head saying "yes"

And then vidit said ' firr kis baat ki saja de rahi ho khud ko or rishi ko jaao jakar dhundo usko wo kahi nahi gaya.

And then indira is crying and now she is relaxed..

Next morning

Indu goes to radhe and ask him about rishi then he told her that he,rishi and rani bhatija is going to chandigarh. Then indu said she want to talk to rishi then radhe said "mere saath airport chaliye"

After he left SN rishi joined rani bhatija ..and now rishi's aim is to become a good lawyer.

At airport

Rishi and rani both are waiting for radhe.in cafeteria .rishi called radhe and ask him "kaha ho"??

Radhe ' aapke piche rishi bhai.

Rishi turned then he is shocked to see indu with radhe

And then rishi said ' jaldi chal radhe late ho raha hai..

Indu ' rukiye.

Radhe left them and goes to report rani bhatija

Then both rishi 'indira coming to each other and then bg music (which is played in that cafeteria)

Shuru ho gayi kahani meri,

Mere dil ne baat na maani meri,

Hadh se bhi aage ye guzar hi gaya,

Khud bhi pareshan hua or mujko bhi ye kar gaya..

Both are standing infront of each other'

Indu ' who..me..ummm

Rishi ' kya??

Indu ' kuch kahna tha??

Rishi ' jaldi boliye muj jana hain..

Indu ' aap kaha the itne din na koi phone na koi SMS

Bas ek letter chodkar chale gaye..

Rishi ' wo bas aise hi.

Indu ' aise hi yaha meri jaan jaa rahi thi or aap yaha chuttiyan manane jaa rahe hain.

Rishi ' kya chutti ?? jaise mujhe to kuch kaam hai nahi hai na??

Indu ' to phir kaha ja rahe hain??

Rishi ' mein,rani madam,or radhe ek case ke liye chandigarh jaa rahe hain. Waise aap kyo puch rahi hai mujse .

Indu ' aap 2 min chup nahi rah sakte kya bolne dijiye mujhe.pata hai kitna mushkil hain.

Aap to bas 1 letter rakh ke chale gaye muj kitna kuch bolna tha aapne mera thoda sa bhi wait nahi kiya.

Rishi ' ab tak wait hi to kar raha tha .

Then silence

Rishi ' boliye na chup kyo hai abhi to aap kitna bol rhi thi..

Indu ' aap jante hai aapke jaane ke baad me kitna akeli ho gayi thi..aapse kitni sari baatein karni thi .kitni baatein btani thi (tears in her eyes)..

Or ab aap aise jaa rahe hain..mujhe kitna kuch kahna tha or ab dekhiye na samajh nahi aa raha hai kya kahoon..kaha se shuru karu'

And she hugged him and saying rishi mein aaj aapse sorry bolna chahti hun'.Mujhe maaf kar dijiye mene 1 pal ke liye aap pe bharosa karma chod diya tha uske liye mujhe maaf kar dijiye aape meri and meri family ki bahut help ki hai

Aaj mera aapko dil se thank you and sorry..

Rishi ' mmj aap sorry or thank you mat boliye'mein aapse pyaar karta hun isliye mene ye sab kuch kiya..mein aapko chod kar nahi jana chahta tha par mujhe humare future ke liye aisa karma pada'or aap janti hai in kuch dino ki duriyo ke baad humara pyaar ka bandhan or strong ho gaya hain.. wo kahte hai na love will find its way..ab aap rona band kariye.

Rishi wiper her tears and then

Indu ' chale??

Rishi ' kaha chale ?? mene bataya na muj chandigarh jana hain case ke liye.

Indu ' aaj me bahut khush hun'aaj mujhe aap mil gaye or sabse jyada khushi aapke kaam ke liye dedication ko dekh kar ho rahi hain.

Rishi ' mein ye sab humare liye hi kar raha hun..chaliye ab me aapse aakar milunga.

Indu ' aap apna khayal rakhna, mujhe phone karma or time se khana khana..and come soon.

Rishi ' aapka hokum sar aankho par.

Then he leave and indu is standing there wo usko jaate hue dekh rahi thi

And then he turned and giver her a sweet smile..

Guys this is my first SS and I am not a good writer but if you still like it then hit like button. It means a lot to me ...

thank you for reading 😊

Edited by -shalz- - 11 years ago
Beautiful shalu. Keep writing. 1st ss is rocking. Rishi with new aim new ambition new life, i wished d same. Great post 🤗 i was first to comment on ur 1st VM, And 1st at SS too. Yippy. 😊Edited by pari117 - 11 years ago
lovely shalu ❤️ u r a vry good writter 👍🏼  maza a geya parh kar  i wish kash cvs kch aisa krty but no 😔  grat ss 🤗👏
@pari - thank you dear 😊i am glad u like it
@sumbal - thank you dear..just try kiya tha  first time and u love it and it means a lot to me 😊
Awesome ss shalu.
Very nicely written.👏
lovely very gud amazing yaar u say u r not a gud writer u are dear i m touched continue soon...
Awesome shalu..

Gr8 job..
Wow, a very nice SS Shalu! 👏 I must disagree with you. I think you are a really good writer, especially as this is you debut as SS writer. Keep it up! 👍🏼 Edited by indianfighter - 11 years ago
@siya ,Inshi4ever,simple - thank you guys 😛
@palak n sandip - thank you I am gald u liked my first SS and thnx 4 compliment 😊
Originally posted by -shalz-

@siya ,Inshi4ever,simple - thank you guys 😛
@palak n sandip - thank you I am gald u liked my first SS and thnx 4 compliment 😊

Shalu, you changed the title now? 😛