Samar-Juhi OS: Your smile and laugh makes my day

Posted: 11 years ago

Guys, dis is d 1st ever Samar-Juhi OS in d whole forum. Hope u like it. I really want TBP to concentrate on der love story like other couples n it sud be sumthn dis way😊

Samar was walking around d auditorium wid very few ppl around lost in thoughts. Slight tears were cumn 4m his eyes as he was thinking abt how long vl he hide his real self 4m d world, 4m d school, 4m his frnds, 4m her? How vl evry1 react wen they come to know dat he is not 4m a Royal family but a commoner like others n 4m a middle-class family? How vl his frnds react? How vl she react wen she comes to know dat he is not any prince but a middle-class commoner like her? Will she get very hurt n leave him?  Suddenly, his eyes fell on her sitting alone on a chair wid a sad face. Tears were cumn 4m her eyes. He cud not bear to see d person who he loves more than anything in d world like dat. He wiped his tears n moved 2wards sitting beside her unknown to her. She was lost in thoughts. He was lukn @ her teary face n felt very painful 4m inside. He doesn't remember wen he saw her crying d last time. He loved her looks, smile, laugh, bubbliness. He loved everything abt her. She is d one to cheer him up everytime he feels low n now its his turn to do d same.

"Juhiji, aap thik to hai na?" asked Samar.

Juhi got startled not realizing him sitting here. She tried to smile but her tears dint let her do dat. Samar sensed sumthn wrong wid Juhi's behavior.

"Hum bilkul thik hai, Samar. Aap yaha kab aaye?" asked Juhi.

"Hum bas abhi abhi aaye. Aap thik lag to nahi rahi hai," said Samar lukn carefully @ her face.

"Nahi nahi, hum bilkul thik hai," said Juhi wiping her tears only d fresh tears to come out n she unable to control them.

"Juhiji, aap ro q rahi hai? Kya baat hai?" asked Samar.

"Samar, aap yaha se chale jaiye," said Juhi thru tears.

"Aap hume yaha se jaane k liye q keh rahi hai? Aap ko kya hua hai?" asked Samar getting worried abt his princess.

Samar figured out dat Juhi was hiding sumthn 4m him n did not wanted to tell him abt it.

"Hum bilkul thik hai. Aap plz yaha se chale jaiye," requested Juhi still crying.

"Aap thik to bilkul nahi lag rahi hai. Aur hum yaha se tab tak nahi jaynge jab tak aap hume nahi batayengi ki aapko kya hua hai," declared Samar.

Juhi was shocked n knew dat it was of no use so she got up n turned to go away 4m him but he got up n caught her hand not allowing her to go. She tried to free her hand very hard but he was too strong for her holding her in place.

"Samar, plz hume jaane dijiye, hum aapse baat nahi karna chahte hai," begged Juhi. But he still held her hand tightening his grip over her hand n pulled her closer to him while Juhi was shocked by dis but was still crying wid her eyes down.

"Aap hume jab tak nahi batayengi ki baat kya hai, hum aapko tab tak yaha se jaane nahi denge. Hum aapko is tarah se rota hua nahi dekh sakte hai," Samar said giving her an intense but loving look. He lifted her chin up wid his other hand n said, "Humari aankhon me dekh kar kahiye ki aap bilkul thik hai aur aap humse baat nahi karna chahti hai."

Juhi lukd him in d eyes thru her tears. She remembered her moments spend wid him, d person she loves more than anything in d world. She loves his looks, smile, laugh, speaking accent. She loves everything abt him. They both kept staring @ each other wen suddenly she broke d stare, hugged him tightly while crying bitterly burying her head into his chest. Samar hugged her back getn more n more concerned abt her.

"Juhiji, aap plz rona band kariye aur bataiye ki baat kya hai?" he asked Juhi breaking d silence.

"Samar, hum aapke laayak nahi hai," replied Juhi, "Aapko koi aur dhund lena chahiye jo aapko suit kare."

Samar was more than shocked to hear dis. He broke d hug n lukd @ her.

"Juhiji, aap ye kya keh rahi hai? Aapko kya ho gaya hai? Kisine kuch kaha kya?" asked Samar.

Juhi remained silent for a few seconds n her silence was killing him.

"Kisine kuch kaha aapse? Aur aap aisa q keh rahi hai ki aap humare laayak nahi hai?" asked Samar.

He made her sit down n sat next to her. They both were lukn @ each other.

"Samar, sab kehte hai ki hum aapko deserve nahi karte hai qki hum middle-class k hai aur aap ek prince ho. Aur aapko ek apne standard ki ladki dhund leni chahiye," said Juhi still crying.

Samar was shocked to hear dis. He got a little angry but he dint showed it. He wiped her tears dat were staining her beautiful face.

"Juhji, aap aisa soch b kaise sakti hai? Jarur aapse vo TC(Teddy Chudail...her name I don't know) aur unke do saheliyon ne kuch kaha kaha hoga. Hum sahi keh rahe hai na? asked Samar while Juhi nodded her head.

"Samar, vo sach hi to kehte hai. Hum bekaar me hi sochte hai ki aap b hume pasand karte ho. Aur vo ye b kehte hai ki Kiya ko hum me koi interest nahi hai. Hum bekaar me hi Kiya peeche pade rehte hai. Hum to bas Kiya k liye ek timepass hai. Hum aapke k saath rehna deserve hi nahi karte aur Kiya, Ranveer k jaise ameer logo k dost banna deserve nahi karte hai. Hum to aapke Royal Junglee grp me b rehne laayak nahi hai  qki hum to sirf humesha faaltu k gossip karte hai. Hume aap sab pasand nahi karte hai qki hum ek dumb ladki hai aur hum...," she was cut off by Samar who put his hand over her mouth to stop her 4m speaking anymore while she stares @ him n he stares back @ her.

"Juhiji, aap aisa soch b kaise sakti hai ki hum aapko pasand nahi karte hai qki aap ek middle-class ki ho vo b un bevakoof ladkiyon k kehne par. Unka to kaam hi hai doosro k beech aag lagaana, doosro k jale par namak chidakna, doosro se jalna, doosro ko taane maarna ya doosro k peeth peeche baatein karna. Aap un logo k baton pe kab se dhyan dene lagi? Dumb aap nahi dumb vo hai jo aisi baatein sochte hai. Aapko jaanbujhkar ye ehsaas dilaane ki koshish karte hai ki aap me bahot kami hai jo bilkul sach nahi hai. Aap ek aisi dost ho jo doosro ka humesha saath deti ho. Aap Royal Academy k brilliant students me se ek ho. Aapki baatein kisi ka b mood accha kar deti hai, kisi ko b hasaa deti hai. Aur rahi baat Kiya mohterma ki, aap unki pehli saheli ho. Kiyaji k liye aap timepass nahi ho jaisa vo sochte hai. Unhe to jalan hoti hai qki Kiyaji unhe chhodkar aap k saath rehna pasand karti hai isliye vo baatein banate hai aapko neecha dikhaane k liye. Aap jaanti hai q?" he asked her removing his hand off her mouth to let her speak.

"Kyu?" asked Juhi getn lost in his eyes.

"Qki Kiya sahiba bhale hi high-society ki ho par vo b chahti unke sacche dost ho jo humesha unka saath de aur musibat me peeth na dikhaaye, sabki tarah ek normal life ho jisme vo jo chaahe kar sakti hai, unki khud ki ek pehchaan ho. Aur vo aapke saath rehna pasand karti hai qki aap ek acchi dost ho jaise Kiyaji chahti hai na ki un bevakoof ladkiyon ki tarah. Kya aapko kabhi aisa laga ki Kiya sahiba ne aapko neecha dikhaaya hai? Kya unhone aap ka kabhi saath nahi diya? Kya unhone aapko kabhi ye tak lagne diya ki aap ek high-society ladki ya ek popstar ki behen ki dost ho?" asked Samar.

Juhi was thinking all her moments wid Kiya. She replied, "Nahi Samar, Kiya ne hume kabhi neecha nahi dikhaaya. Hum jab b upset rehte hai to vo hume jarur mana leti hai. Har cheez me humara saath deti hai. Hume ye tak nahi feel hone deti hai ki main kisse baat kar rahi hu. Vo b hum sab ki tarah ek normal ladki hai. Vo dil ki bahot acchi hai. Hume humesha har acche cheezon me encourage karti hai. Vo bahot acchi frnd hai."

Samar was smiling wid contentment wid her answers. He gently brushed her lock of hair which fell over her eyes n placed it below her ear while she felt very happy wid it. "Aapne aisa soch b kaise ki aap Royal Junglee grp me rehne laayak nahi ho aur aapko Kiyaji, Ranveer janab jaise ameer logo ki dost banna deserve nahi karti. Aap in ladkiyon jaise nahi ho jo ladkon k peeche bhaagte hai. Ye ladkiyan kabhi Panchi sahiba ko unke weight k vajah se chidhaati hai, Bobby sahiba ko chidaate hai peeth peeche ki vo lakdi hokar ladki jaisi nahi hai, Kiya sahiba ko chidaate hai ki vo popstar ki behen k siva kuch nahi hai. To kya aapko sach me aisa lagta hai ki hum aap jaisi ladki ko chhodkar in bevakoof ladkiyon ko ghaas dalenge? Kya aapko sach me lagta hai ki hum aapko pasand nahi karte hai?" he asked lukn straight in her eyes.

"I am so sorry, Samar. Hume maaf kar dijiye ki humne aapke baare me aisa socha. Pata nahi hum un bimbos ki baton ko dil pe q le liya aur unki baton me aa gaye. Plz hume maaf kar dijiye," apologised Juhi making a guilty face but he just kept lukn @ her.

"Aap chup q hai? Aapne hume maaf nahi kiya kya?" asked Juhi disappointedly.

"Hum aapko tabhi maaf karenge jab aap...," said Samar pretending to b a little serious n he stopped in between to scare Juhi making her heartbeats go faster.

"Jab aap kya?" asked Juhi raising her eyebrows in confusion which Samar was enjoying to look @ while smirking.

"Jab aap acche se muskurakar dikhaogi tabhi aapko maafi milegi," said Samar while smiling n winking @ her.

Juhi smiled @ Samar much to his happiness. They both were smiling n staring @ each other romantically.

"Ab to aapne hume maaf kar diya na?" asked Juhi hopefully.

Samar paused for few seconds to tease her making her heartbeats go faster again n then said @ a slow pace, "Haan, humne aapko maaf kar diya." Juhi felt very happy n relieved. They held each other's hands n then hugged each other thinking abt der moments wid each other while 'Tum Jo Aaye Zindagi Mein' song played in d background.

"Agar main prince nahi hota fir b aap mujse utna hi pyaar karti thi?" asked Samar worrying abt how Juhi vl b shattered wen she gets to know his truth.

"Aap kaisi baatein kar rahe hai, Samar. Aapko kya lagta hai ki aap prince hai isliye hum aapko pasand kar baithe. Agar aap humari tarah ek commoner, ek middle-class k rehte fir b hum aapse utna hi pyaar karte the. Freedom Party k waqt humne taxi me baithne k vajah se khush na hone ka sirf dikhaava kiya tha. Hume aapke saath taxi me b bahot accha laga tha qki humne sirf aapse pyaar kiya hai, aapki Royalty se nahi," said Juhi which pleased Samar very much as he knew dat atleast she vl not b hurt to know his truth wen he decides to reveal his secret one day. He felt much lighter as he wud not hv bear to lose her n see her heartbroken. For now, after making her smile, he wanted to make her laugh. They broke d hug.

"Aur Juhiji, ap ye kaise bhul gayi ki KD Janab k jail se vaapsi urf Teacher's Day ki party aap k vajah se hi safal hua tha. Agar aap waqt pe Banga janab aur Vats janab ki baatein nahi sunti to humare party ka svaha hone se koi nahi rok sakta tha," said Samar, "Aapne kya make-up kiya tha Banga janab ka, ekdum Anarkali lag rahe the."

"Par Piddi ne to kaha tha ki Banga Umrao Jaan lag rahe the," said Juhi n she broke into laughter.

Samar was very happy to see her laugh. He smiled @ her n put his arm around her shoulder saying, " Juhiji, Kya farak padta hai ki Banga janab Umrao Jaan lag rahe the ya Anarkali par aapke make-up ne to kamaal hi kar diya tha." Both laughed 2gthr heartily after he said dis.

"Juhiji, aapko udaasi aur aansu bilkul shobha nahi deta hai. Aap haste aur muskuraate huve bahot acchi lagti hai. Aapki muskuraahat aur hasi mera din bana deti hai. Your smile and laugh makes my day," said Samar as they both smiled @ each other.

Edited by angel_juhi04 - 11 years ago
Samar's dialogues were too good..loved it... keep em coming 👏👏
Wow... very nice and well written... loved it :) I was hoping that someone writes an OS for Samar-Juhi... so THANK UUU xxx
wow..very lovely
thanks for pm.
i find samar as a mixture of intense, chocolate boy n funny character so showed him like dat...atleast juhi sud talk like dis to samar to show him respect n match him
I also want to cv's shows more samar nd juhi's scenes
Originally posted by angel_juhi04

i find samar as a mixture of intense, chocolate boy n funny character so showed him like dat...atleast juhi sud talk like dis to samar to show him respect n match him
in your writing you always give space for all the 4 couples & tats what i just loved about your writing..very nice 😊
loved it specially the dialogues ya n thnx for the pm
awesome...
they both are sweet and cute
loved it 
Very nicely written!!! Wow!