HOT CHICKS:*NEW SS*

Posted: 11 years ago
Hello friends I just read an idea on Arjun forum, this idea is from apt123, and I am writing a SS on this crazy funny topic' hope you will love it guys' and this one is for shuchi and samiya dear'

"Sir ab tak vo serial killer ka kuch pata nahin chal paaya hai' ab tak teen ladkiyan gayab ho chuki hain aur teenon ek hi hostel se' security ko bhi alert kiya par kuch haath nahin aaya' aur upar se CM ka call tha' elections aane vale hain aur iski investigation humein hi karni hogi, vo bhi bina kisi ko pata chale..kisi ko bhi pata nahin chalna chahiye'" Riya told them about the new case.

"Okay' but humein ismein karna kya chahiye' I mean such a confusing case' aur commissioner, CM, DCP sabke calls aa chuke hain' elections ki vajah se sab kuch chupaya jar aha hai'or itna pressure'kuch bhi karke case to solve karna padega'." Rathore sighed.

"Sir I have an idea' matlab vo log nahin chahte ki kisi ko pata chale' to humein undercover jaana chahiye' kisi ko pata bhi nahin chalega' hum log vahan students banker ja sakte hain.." Riya spoke.

"Sahi hai' bilkul sahi hai'" Shree agreed.

"Dimag ki dahi hai( saying something so stupid that it just pisses you off)' tum donon pagal ho kya' shree yahan hum undercover kaise ja sakte hain' vahan sirf girls rehti hain' to hum..??" chotu said.

"Are haan maine to ye socha hi nahin'" shree said with a surprised look.

"To phir main vahan chali jaati hoon'  main to vahan ja sakti hoon' right sir'?" riya said and looked towards Rathore.

"But that's not safe'" Arjun replied while Rathore nodded in agreement.

Suddenly Rathore's phone rang, he picked up the phone'

"yes sir.. start karne wale hain' yes'what'?? No please ' hum start karte hain' okay sir.."

"Ladki banna pade ya phir kuch aur humein ye case har haal mein solve karna padega'." A frustrated Rathore said with a frown.

"WHAT'.." Arjun, Shree and Chotu screamed together at this, while riya burst into a laughter.

"Rathore tumhara dimag kharab ho gaya hai' tum aise keh rahe ho jaise hum koi normal investigation ke liye ja rahe hain'  ladki aur hum' kaise'. Please explain SIR?"

"Arjun' kujhe bhi koi shauk nahin hai' but guess what CM ka call aaya tha abhi abhi, agar humne ye case solve nahin kiya to ETF ko dismiss kiya jayega' Samajh gaye ya phir samjahoon" Rathore replied.

"We don' t have any choice'." Said Riya suppressing her laugh, but couldn't hide her grin and smile'

So basically after a lot of resistance, all agreed to this plan, but Rathore was not included as the CM wanted him to look after elections security too' and then they begin to start on the plan. So first time in his life he had some undue advantage being the chief of ETF' while Riya was training Arjun, Chotu and Shree to be like a girl.

"Shree aaraam se" as she supported him when he tried to walk in the heels'

"Tum inmein aise kaise reh leti ho'. Inse koodkar to suicide kiya ja sakta hai'" replied shree who fell for the seventh time in last half hour.

"Chotu' no'  no pink color lipstick is not matching your blue dress' I want a bit maroon color' doosri wali lekar aayo' jao.." she sent him and then carefully applied lipcolor in his lips.

"Sir no no' makeup to kana padega'" she looked at Arjun and looked at him smilingly as she saw him, and thinking that now she can behave as boss.

INDEX
PART1-PAGE1
PART2-PAGE 7
PART3-PAGE12

Edited by meghasingh - 11 years ago
OMMGG AHHAHAHAHAHHAHAHAHA YOU KILLED ME 
This is gonna be hilarious 🤣

Riya as the boss... 😃 awww Rathore's not included😔 so sad...😛 Omg Riya should go in too and should be Arjun's room mate.. That would be cute to watch them😉

I can't wait for more... and can't stop laughing my stomach hurts alrdy...🤣
very nice lol plzz update soon
🤣
Mindblowing👍🏼
Please continue dear...
Hmmm Arjun, Shree and Chotu as girls😆
But kya yaar, you saved Rathore from this😛
oh god can't stop laughing juz trying to imagine the scene oh! my goodness itz awsome plz continue huggieee🤗
That was so hilarious...update soon..
OMG! they are going to investigate as girls! that's gonna be interesting and funny! please update soon! glad that riya got a chance to act like a boss! haha! can't wait to read the next update already!
Meghu meghu meghu kya idea hai.arjun ko ladki bana dala.tum rathore ko is sab se door rakha han.i am noticing ajkal rathore ko zyada he footage mil rahi hai
hahaha..dimag ki dahi hai 🤣 🤣
lipstick woh bhi sab 🤣
shree toh lgta hai suicide hi kr lega 🤣
rathore bach gya 😃
update soon megha 😊