YaHiMa SS: Kiya blasts Samar for hurting Juhi Pt.3

OriginalJuhi_04 thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 9
Posted: 11 years ago

Part 1

Listen to d 'Khwaishein' song 4m movie 'Heroine' for better effect while reading.

-----Song starts-----

Music

Juhi is sitting @ her table in her home staring @ d dancing couple globe wid a dreamy n sad lukn face.

Khwaishon ka chehra kyun
Dhundhla saa lagta hai

Kyun anginat khwaihishein hain

She is thinking abt her happy moments wid Samar including him asking her to be his partner @ d Freedom Party n her getn excited. Tears started cumn 4m her eyes. She also thought abt many other moments like Samar asking her whether she likes Kiya, Panchi n Bobby n her answer confusing him.

Khwahishon ka pehra
Kyun thehraa sa lagta hai
Kyun yeh ghalat khwaihishein hain

She remembered her moments of them enjoying n dancing @ d Freedom Party. She remembered them doing Banga Ki Pungi. A smile came to her lips thru tears but it soon faded. She thought him of ditching her during Buddy Walk n then cumn back.

Har modh par phir se mud jaati hai
Khilte hue pal mein murjhati hai
Hai besharam
Phir bhi sharmaati hai khwaihishein

She is thinking of other moments of scolding him for not spoiling her mood n tickling him. Tears r increasing in her eyes wen she thought abt Samar treating her as his slave in front wid others around ordering her to carry his bag, do his assignment n bringing sandwich for him 4m d canteen n above all keeping maun vrat d entire day n asking her who d master is n ordering her to follow him. His sly expression while ordering brought more tears in her eyes flowing freely.

Juhi's Mom called her, "Juhi beta, aakar khaana kha lo."

Juhi thought of Samar forcing her to eat more than enuf food by tricking her n replied by wiping her tears  n clearly her voice to avoid her letn know dat she is crying, " Nahi mom, muje bhook nahi hai".
Tears again came into her eyes once again she started crying.

Zindagi ko dheere dheere
Dassti hain khwaishein
Aansun ko peete peete
Hansti hain khwahishein
Uljhi hui kashmakash mein
Umar katt jaati hai

Juhi thought abt him teln her to get up n not to sit till he says so n ordering her to sit on d stairs in front of him, forcing her to dance on raunchy song 'Dreamum Wakepum'  wid him enjoying n smirking @ her n giving sly expressions wid others around lukn @ them. N then ordering her to do his back massage n on her breaking her silence denying his disgusting order teln her dat its his order n then Juhi losing her cool n yelling @ him calling him names for wrongly treating her using d opportunity of master-slave task. She gets up 4m d table n grabs d globe. She is abt to angrily throw d globe n break it on d floor wen she got flashback of her 5th birthday n her parent gifting it wid love.

Juhi's Dad saying wid a smile while giving it in her hands, "Dis is for my beautiful Princess".

Juhi becoming very happy saying innocently wid a smile on her face, "Thank you Daddy, ise main humesha sambhaal kar rakhungi.  Ye main Princess hu aur ye mera Prince jo ek din muje jarur milega."

Juhi's Mom said, "Aur vo Prince tuje humesha Princess ki tarah rakhega".
They kissed on either side of her cheeks.

Music

Cumn back 4m d flashbacks, she kept d globe back on d table n started crying bitterly thinking random moments of how Samar treated her lworse than a slave.

Changing of music into loud one

Samar is quietly sitting @ his shop. Suddenly, d happy moments spent wid Juhi starts haunting his mind refusing to go away. He remembers her wen she she requested d gang to make her part of der plan next after d Banga Ki Pungi incident. He thinks abt dancing wid Juhi @ d Freedom Party. His expression turns into sad.

Aankhein mich jaaye jo ujaalon mein
Kis kaam ki aisi roshni
Oo bhatka ke naa laaye jo kinaron pe
Kis kaam ki aisi kashti

Samar sadly thinks about her catching him outside Banga's office while he was asking liptick n kajal 4m Kiya to use it on Banga n joins in d Banga Ki Pungi n them enjoying it. He then thinks about d coincidence scene of der expulsion letters. He also thinks about her non-stop talks wid him n him getn annoyed but liking it. He thought abt many interesting  moments spent wid her wid her n thinking of her bubbliness n her cheerful smile. He also thought abt her antics dat annoyed n also made him smile.

Aandhi har dheere se laati hai
Vaada kar dhokha de jaati hai
Muh pher hans ke chidaati hai khwahishein

Samar thinks about her being acting as volunteer for Buddy Walk where she was blindfolded by Jaitley Sir n him getn worried wen Juhi was about to trip only to be handled by Jaitley Sir. A smile came on his face. He also thought of her thinking another guy as Samar during der Buddy walk n Samar getn uncomfortable wen he sees him touching her inappropriately n driving him away widout Juhi letn know n her asking him y he went away. He thinks of her dancing to 'Halkat Jawani' song n him driving away some students laughing @ her n stopping d song to stop her 4m further embarrassment. His smile fades n tears starts cumn 4m his eyes wen he starts thinking of forcing to dance on a raunchy song 'Dreamum Wakepum' @ d same place n enjoying lukn @ her while smirking n giving sly expressions while others around were lukn @ them. Him scolding for sitting teln her to sit wen he says so or remain standing n making her to sit on d stairs before him. He broke down wen he remembered him falling 4m d stairs during Buddy Walk n Juhi getn worried asking him where he got hurt n then blowing n caressing his wound.

Zindagi ko dheere dheere
Dasti hain khwaishein
Ansoon ko peete peete
Hansti hai khwahishein

Uljhi hui kashmakash mein umar kat jaati hai

He thought about his smirk wen he came to know dat loser buddies vl become der partner's slave for a day dat is Juhi vl be his slave for d entire day n misusing d opportunity by treating Juhi ordering her to his work n keep maun vrat dat is follow his orders quietly widout uttering a word, reminding her dat he is d master n ordering her to follow him forcing her to eat his food by tricking her. He then thought ordering her to do his back massage n her breaking silence refusing to do then also Samar teln her dat its his order n then her yelling n calling him names for taking d wrong advantage n using her like his slave. He punched his fist on d wall wid tears flowing freely  4m his eyes regretting his cheap deeds n betraying his frnd by using d opportunity of d master-slave task n Juhi's helplessness n widout showing any pity on her. He even thought dat instead of feeling sorry, he complained abt Juhi shamelessly saying he only asked for back massage n she tuk it in d way n his ears r still warm. He felt ashamed of himself for breaking her trust by hurting n publicly humiliating her. How cud he do dat to any1 dat also to a girl, his partner in d Buddy Project program. He was thinking how she may be feeling now cuz of him acting like a jerk n a heartless person? Is she very angry @ him n also crying like him?

Music

Both Samar n Juhi thinking of der happy moments wid tears in der eyes wid scenes shifting to both of them time to time. D last scene is shown of both on split screen wid tears cumn 4m der eyes as d music starts cumn to an end.

-----Song ends-----

Scene shifting to Samar.

Samar(in his original accent thru tears): Juhi, maine tumhe aaj bahot hurt kiya mauke ka galat faayda uthakar. Plz, muje maaf kar do.

Scene shifting to Juhi.

Juhi(thru tears): Samar, tumne muje dhokha diya aur muje buri tarah hurt kiya vo b sabke saamne. Main tumhe kabhi nahi maaf karungi.

Next day, KD is waiting for Kiya @ d corridor facing d ground wid a guilt luk on his face. Piddhi cums to him n notices him lukn guilty.

Piddhi: Bhai, kya hua? Aap itna udaas q ho? Buddy Project class 1 ghante me hai.

KD: Main Kiya ka wait kar raha hu. Piddhi, tuje nahi lagta ki hum bahot badi galti kar rahe hai Kiya ko dhokha dekar. Muje nahi lagta hai ki vo kuch galat kar sakti hai. Kiya kitn badal b to gayi hai. Vo mere plan me involve hone ko ready ho gayi aur usne TBP contract b sign kiya.

Piddhi: Maine khud use apni aankhon se Kunal k saath dekha tha.

KD: Fir b jaruri to nahi na ki baat vahi hai jo hum soch rahe hai. Mere bags se jab drugs mila tha tab kitne logo ne muje guilty maana aur bahot kam logo ko trust tha maine aisa nahi kiya hai. Baat kuch aur b ho sakti hai jo vo kisiko nahi batana chahti ho. Agar usne sachmuch kuch kiya rehta to vo b Kunal, Arun aur baaki gang k saath jail me hoti thi. Aur tu sirf use Kunal k saath dekh kar kaisa assume kar sakta hai ki usne b muje fasaaya hai muje raaste se hataana k liye qki vo mere academics me use aage rehne k vajah se mujse jalti thi. Vaise b, kisi ko publicly humiliate karna galat hai vo b ek ladki ko.

Piddhi: Aap thik keh rahe hai, agar Kiya ne sachmuch kuch kiya rehta to uncle use b nahi chhodta tha.

He tells KD abt him spottin Kiya wid Kunal n angrily charging 2wards to JJ bringing him out of d caf n stopping him to do his his stupidity.

KD: Humne ye b nahi socha ki agar Kiya Kunal k saath hai to vo b to problem me ho sakti hai judging by d fact how he n his frnds r. Agar uncle tuje nahi rokta to tu, Kiya aur main musibat me pad jaate the. Kiya Kunal k saath q thi ye baat baad me shayad pata chal jaaye. Muje use sab sach batakar use maafi maangni chahiye mere galat intentions k baare me aur genuinely frndshp kar leni chahiye. Vo hume  jarur maaf karegi aur shayad kuch pata b chal jaaye.

Piddhi: Nahi bhai, Kiya bahot hurt hogi jab use pata chalega ki hum use dhokha de rahe hai aur agar usne hume maaf nahi kiya to.

They see Kiya cumn n Piddhi goes to d class. Kiya cums n greets KD while she greets him back. KD is about to apologise to her by teln abt his wrong intentions wen they see Juhi cumn wid a sad look on her face. Kisha gets worried. They greet her but she gives no response n goes inside. They go after her. Juhi is in tears by now.

Kiya: Juhi, kya hua? Tum ro q rahi ho? Tumne kal jaane k time kisi se baat tak nahi ki aur chup chaap sabse pehle ghar chali gayi. Aur tumne mere calls disconnect kiye aur sms ka reply nahi kiya.

KD: Kya hua Juhi? Koi problem hai kya?

Juhi: Pls, leave me alone.

She began running n reached outside d class. Kisha lukd @ each other in confusion n getn worried abt Juhi. They ran after Juhi calling by her name but she gave no response. She wiped her tears n entered d classroom. Except Kisha, all were der in d class including Samar. Samar was pleased to see her n stood up to talk to her.

Samar: Juhi sahiba, aap aa gayi. Hum aap hi ka wait kar rahe the.

She dint said anything n was getn angry lukn @ him. She slapped him hard across d face leaving Samar n also others shocked

Samar: Juhi sahiba, ye aap kya kar rahi hai?

She slapped hard on his other cheek as well

Juhi(angrily): Jo muje kal usi jagah par kar dena chahiye tha taaki tumhe b pata chale ki doosro ko publicly humiliate karna kaisa lagta hai.

Samar: Juhi sahiba, hume...

Before he cud complete his sentence, she pushed him hard causing him to stumble but he dint fall down.

Tears started cumn 4m Juhi's eyes n she grabbed his collar n started shoving him. Others were too shocked to interfere.

Juhi(angrily thru tears): U jerk, tumne mere saath aisa q kiya? Kya bigaada tha maine tumhara? Tum apna dost kehte the na muje fir muje q ek ghulam se b buri tarah treat kiya. Kya yahi tumhari dosti hai?

Kisha entered d class n wer shocked to see Juhi attacking Samar. They pulled her back eventhough she was protesting n charging @ Samar.

Kiya: Juhi, wat r u doing? Tum Samar ko q maar rahi ho?

KD: Juhi, batao kya hua? Tum aise bhaag kar q aayi class me?

Juhi started crying n Kiya started comforting her.

Kiya: Tell na Juhi, tum apne best buddy Samar ko q maar rahi thi?

Juhi: He is not my buddy. He is a jerk.

Her answer left evry1 shocked. Kiya pulled Juhi outside d classroom  took her in d caf before teln evry1 dat they vl b back in some minutes.

Kiya: Juhi, abhi muje batao ki kya baat hai? Tumhare aur Samar k beech me jhagda kaise hua?

Juhi: Kiya, usne muje ek cheap slave ki tarah treat kiya aur sabke saamne muje bahot buri tarah hurt kiya.

Juhi told Kiya evrythng dat hpnd yesterday wid tears in her eyes. Kiya got very angry @ Samar for treating Juhi like a dirt n betraying her by breaking her trust.

Kiya(angrily): How d hell he cud do dat wid u? Uski itni himmat ki usne tuje aise treat kiya. Main use nahi chodungi.

She got up angrily n charged 2wards d classroom along wid Juhi equally angry while still in tears.

Edited by angel_juhi04 - 11 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Sneha113 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
poor juhi 😭
she is soo hurt!!!
loved the song scene..
liked KD's behaviour..hope he wud change soon 😊
do update and thanks for the pm
slightly edited in samar's part of d song😊
d song is need to be downloaded n then those parts r read along wid d song lines
KriYaansh960 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Awww !! I love this SS ! I love Samar and Juhi !!
U've written it brilliantly ! If u can than pm me :) 
keshiya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
loved it. 
loved ur song selection
juhi is so hurt. i wonder what is Kiya gonna do. 
thanks for pm 
when you continue plz pm me😊

IT WAS AWESOME
^kiya samar ko bahot sunaygi aur insult karegi n juhi vl join her n beat samar even more...kd ko khud pe aur gussa lagega public humiliation ka plan banega k liye vo b lakdi k liye...piddhi vl suggest kd not to tell kiya d truth now as she vl b very broken as she is not even treated well by her own family n kd vl agree saying dat he vl always keep kiya happy n never betray her but vl say dat he vl tell her wen proper time comes...only kiya, samar n juhi r main while rest others r cameos 😊
keshiya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Originally posted by: angel_juhi04

^kiya samar ko bahot sunaygi aur insult karegi n juhi vl join her n beat samar even more...kd ko khud pe aur gussa lagega public humiliation ka plan banega k liye vo b lakdi k liye...piddhi vl suggest kd not to tell kiya d truth now as she vl b very broken as she is not even treated well by her own family n kd vl agree saying dat he vl always keep kiya happy n never betray her but vl say dat he vl tell her wen proper time comes...only kiya, samar n juhi r main while rest others r cameos 😊

hey awesome yaar πŸ‘
can't wait
plz update soonπŸ˜‰
pluviophile. thumbnail
Nice update, Poor juhi
I love the friendship Juhi nd Kiya share
can't wait to see what happens next <3

does samar really deserve such thrashings 4m juhi n insults 4m kiya or am i showing too much? 😊

Part 2

KD: Ab tak Kiya aur Juhi nahi aaye? Pata nahi ye dono kya baat karne gaye hai?

Bobby: Aur Juhi kya bol rahi thi? Samar is a jerk. Is dis true, Samar?

Samar becameshocked n was unable to say anything. Just then Juhi n Kiya entered. Both of them were lukn very angry.  They stared @ Samar n he lukd shocked.

Panchi: Tum dono itne gusse se Samar ko q dekh rahe ho? Kya baat hai?

Juhi n Kiya came in front of d class. Kiya n Juhi lukd @ each other. Theythen changed her expression into smile much to evry1's shock.

Kiya(smiling sarcastically): Kuch nahi, Panchi. Juhi ne Samar pe aur study kiya hai. So, she was sharing it wid me. Tum sab ko humare Nawab Samar Pratap Singh k baare me kuch na kuch to pata hi hai na ki unke shahi khandaan me kya kya sikhaya jaata hai. To Juhi ko tum sabki madad chahiye. To tum me se jise b humare Nawab Sahab k baare me kuch b pata ho to pls batao. Lets start wid Piddhi. Piddhi, tumhe kuch pata hai ki Samar k shahi khandaan me kya sikhaate hai?

Piddhi: Hum bolkar baatein karna.

Samar was getn more shocked n Juhi-Kiya noticed dat. He knew dat Juhi told Kiya evrythng n they r upto sumthng to embarrass him.

Juhi(smiling sarcastically): O, thank you, Piddhi. Aur kisi ko kuch pata hai?

KD: Doosron ki cheezein repair karna.

Panchi: Shudh hindi me baat karna.

Bobby: Bahot saare sports.

They all some or other things wen Kiya stopped them.

Kiya: Thank u, guys for all ur help. Par tumlog ko ek cheez nahi pata jo Nawab Pratap Singh k shahi khandaan me sikhaaya jaata hai.

KD: Kaunsa cheez?

Kiya(getn angry): Yahi ki koi ladki choose kar k use frndshp aur masti karne ka naatak karna. Aur baad me mauka milte hi usko apne advantage, purpose aur entertainment k liye use karna. Use publicly humiliate aur embarass kar k betray karna.

Evry1 was shocked including Samar while Juhi-Kiya gave him a wicked smile.

Kiya(smiling evilly @ Samar): Am I right na, Samar? Aur kya kya sikhaya jaata hai tumhare shahi khandaan me?

Samar stood up in frustration n stared @ d duo.

Samar: Kiya sahiba, aap kehna kya chahti hai? Aur aap humare khandaan par mat jaaiye?

Juhi(smiling sarcastically): Kya hua Samar, sach sunkar kal ki tarah aaj b tumhare kaan garam ho gaye kya?

Samar: Aap dono k bolne ka matlab kya hai?

Kiya-Juhi got pissed off n marched to his seat. Kiya banged his desk in anger shocking him.

Kiya(taunting): OMG! Samar to aise baat kar raha hai jaise ki use yaad hi nahi.

Juhi(taunting): Never mind, Kiya. Hum yaad dila dete hai.

Kiya(angrily): Tumne Juhi k saath aisa q kiya? Y u treated her like a cheap slave? Y d hell u did dat? Muje tumse ye umeed bilkul nahi thi. Agar task diya tha to tum ye sab karoge apni partner, apni frnd k saath? U r a jerk n a cheap person.

Others were very shocked.

Samar: Aap humara iss tarah se insult nahi kar sabke saamne saamne? Aur vo to sirf master-slave task tha na?

Kiya(frustratingly): Oh really, hume to pata hi nahi ki ye master-slave task tha. Tumhare baare me sach bata rahi ho tumhe insult laga. Yaha to sirf hum 8 jan hai aur kal tumne Juhi ko pata nahi kitne logo k saamne insult kiya. Us time pe tumhe nahi laga kit um Juhi ki insult kar rahe ho?  Kya Jaitley Sir ne tumhe gun-point pe rakh kar kaha tha ki Juhi k saath aisa aisa karo. Tumhe apne frndshp ki zara b khyaal nahi aayi. Tumne ye b nahi socha ki tumhare treatment se Juhi ko kaisa lag raha hoga? Tumhe to sirf mauka par chauka maarna tha na. Tum ne apna asli rang to kal dikha hi diya Juhi ko betray aur publicly humiliate kar k. Aur uska trust tod ke.

Juhi cud not help n broke down.

Juhi: Y did u do did all dat to me, Samar? Muje laga ki tum mere best frnd ho.

Samar: Juhi sahiba, aap humari baat to suniye.

Kiya(angrily): Juhi ko tumhe jitna sunana tha tumne kal suna liya aur vo tumhari aur nahi sunegi. Now u r happy na to see Juhi crying? Tumhe uske bolne se itna jyaada takleef hoti thi isliye tumne uska muh band kar diya. Uski haalat dekho jiske liye sirftum responsible ho.

Samar luks @ Juhi thinks abt her smile, laughter, way of talking, mute button dialogue n him ordering her to keep maun vrat all day. He is feeling very bad.

Juhi went 4m der while crying n told others wat hpnd yesterday. Evry1 got shocked n angry @ Samar. Bobby n Panchi comforted Samar. Juhi wiped her tears n went to stand wid Kiya facing Samar wid a disappointed look.

Kiya(angrily): Kya bigaada tha Juhi ne tumhara? Kis baat ka badla le rahe the? Kis galti ka tum use itni badi saza de raha the? Tumhe tickle karne k liye, apne non-stop baatein aur antics se shock karne k liye ya tumhare Royal family ka topic baahar laane k liye aur uska us baare me tumse sawaal karne k liye. Tumne use saara maun vrat rakh kar tumhari har order follow karne ko kaha. (yelling)She is also a human being, a girl. Koi jaanwar ya machine nahi hai. Tumhe kya laga ki test me paas karne se tum winner buddy ho gaye to kuch b kar sakte ho? J Sir ne kaha tha ki sab apne buddies k aur hum sab ek doosron ko khush rakhenge n dis is how made Juhi happy use embarrass kar k. U don't deserve a frnd like Juhi. In fact, u don't deserve to hv a frnd. Winner buddy tum nahi Juhi hai. U r just a big loser cuz u hv lost a frnd like Juhi. Agar tum sach me Winner Buddy rehte to tum Juhi k saath aisa mean aur rudely behave karne se pehle sochte b nahi. Par tum sochoge q? Tumhare dimaag me to cheap thoughts bhare hai na. Aur kya kya karvaane ko soch rahe the tum Juhi se opportunity ka faayda uthakar?

Evry1 was astonished @ d way Kiya was fighting for Juhi. Ranveer was not much interested as usual but was seeing evrythng.

Bobby: Juhi aur Kiya me ek alag bonding hai ye baat to pehle se pata but I never knew ki Kiya apne frnd k liye itna ladegi.

Panchi: Kiya Freedom Party aur KD-Kunal drug scandal k baad bahot change ho gayi hai n dat is very noticeable. She was d 1st one to suggest signing TBP contract.

Kiya luks @ Samar n Juhi wid a sad face thinking abt der happy moments including der dance @ Freedom Party, der pungi bajaying Banga 2gthr after Juhi catches him outside Banga's office n  him trying to stop her, der expulsion letter coincidence scene, Juhi tickling him n Juhi talking wid Samar after d football game calling him 'Samar' wen he tries to go away 4m her. She lukd away wid tears in her eyes so dat no one cud notice but Juhi oticed it. She wiped it n turned back to Samar.

Kiya(sadly wid her eyes moist but no tears falling): Samar, agar tumhari behen k saath koi aisa karne k baare sochta b tumhe kaisa lagta tha? Tumne apni frnd ko aise publicly humiliate kar k accha nahi kiya. Public humiliation se kya ho sakta hai vo tumne bilkul b nahi socha kya. Tumhe yaad hai na KD ko Kunal ne fasaaya tha to KD ko us galti ki saza kuch der tak bhugatni padi jo usne ki nahi aur uski bahot beijjati hui fir b tumne aisa kiya. Main KD ko pehle 'Stone face' bulati thi par tum to 'Stone heart' ho. Tumhe to frndshp ka matlab ya uski value tak nahi karne aati hai. To be true, hum chaaro, muje tumhara aur Juhi ka pair sabse accha lagta tha qki tumhare beech kabhi koi problem nahi hua tha aur dono k dekh kar lagta tha ki hoga b nahi but u proved us wrong. Tum to ek cheap insaan aur jerk nikle. Juhi k saath aisa karne se tum dono k happy moments k baare me nahi socha jaise tum dono ka Freedom Party me partner banna, Teacher's Day party me ek saath Banga ka pungi bajaana ya dono ka expulsion letter coincidence wala scene n many such moments. Freedom Party me Bobby ne last minute pe Piddhi ki stupidity k vajah se uske saath jaana mana kar diya tha, Ranveer ne Panchi ko party me ditch kar k doosri ladkiyon k saath dance karne laga, main aur KD to ek doosre k date tak nahi the aur tum hi dono ka pair thik se ek saath enjoy kar raha tha. Dats, u both were my favourite pair. Think abt it, Samar.

HiMa were thinking abt der happy momnts sadly but Juhi's expression turned into anger. Scene shifts to KD n Piddhi feeling bad for Juhi n also Kiya to whom they were planning to publicly humiliate.

Piddhi(whispers): Dekha KD bhai, Kiya ko kitna bura lag raha hai Juhi ka publicly humiliate hone par uski pehli frnd jo hai. Juhi ki haalat dekho. Kiya ko kuch mat batao ki use kaise galat samjh rahe the aur use kaise dhokha de rahe the nahi vo b aise hi bahot hurt hogi. Public humiliation bahot khatarnaak hota hai. Aapne kaha ki Kiya ko uski mom aur behen hate karte hai to socho jab use pata chalega ki hum uske saath kya kar rahe the to use kaisa lagega? Aapko pata hai na ki aapke dad se aapka rishta kaisa hai. Tum dono k life me bahot similarity hai. Aapke paas to kam se kam aapka chhota bhai hai jo aapse bahot pyaar karta hai par Kiya k paas koi nahi hai ghar pe use pyaar karnewala. Vo shayad fir kabhi aap par ya kisi aur par trust nahi kar paaygi. Use apne doston ki bahot jarurat hai. Yaha pe baaki pairs me problems hai aur sirf aap dono ka pair thik hai to use vaise hi rehne do. Kuch galat hua to aap Kiya jaisi itni acchi frnd ko kho doge.

KD(whispers): Piddhi, tu thik keh raha hai Kiya ko apne doston k pyaar aur support ki bahot jarurat hai. Main use abhi kuch nahi bataunga. Sahi time aane par bata dunga aur I am sure ki vo muje jarur maaf karegi. Kisi ko publicly humiliate karna bahot galat hota hai. Bichaari Juhi, kabhi socha b nahi tha ki Samar uske saath aisa karega. Main Kiya ko kabhi betray nahi karunga. Uske saath humesha rahunga aur use humesha khush rakhunga.

Scene shifts back to Kiya, Juhi n Samar.

Juhi(angrily): Let it be, Kiya. Ise kuch farak nahi padega. U remember, Samar muje Freedom Party me apna date banakar itna khush nahi tha. U know y? Qki Samar ko laga ki main bewakoof hu aur uska true face kabhi nahi samajh paungi aur vo muje bewakoof banate jaayge. He was never my frnd but just a jerk n a bloody womanizer wid no feelings.

Samar: Juhi sahiba, ye sach nahi hai.

Juhi(angrily): Yahi sach hai, Samar. Don't u deny it. Agar tum me sach me feelings hoti to tum kisi ko apne ghulam k buri tarah treat karne se pehle jarur sochte.

Samar: Juhi sahiba, hume maaf kar dijiye.

Kiya(angrily): Tum sach me guilty ho ya is dis part of ur plan? Tumne socha kis tarah se behave kar rahe the aur Juhi ko kis tarah display kar rahe the usse jabardasti raunchy dance karva k aur back-massage ka order dekar. Tum uska dance jis tarah se dekh kar use tum kya lag rahe the aur Juhi ko kis tarah treat kar rahe the iska tumhe andaaza hai kya? Cheee, muje aur Juhi ko bolte hue b sharam aaygi sabke saamne par tumhe bilkul nahi sharam nahi aaygi. Tum itna gir sakte ho kabhi socha nahi tha.

They turn to go. As Samar was abt to sit, Juhi remembers wen Samar scolded her for sitting teln her to remain standing till he says her to sit n making her to go n sit on d stairs in front of him. She got angrier n kicked Samar's chair hard before he sat causing Samar to fell down n bump hard. Samar gave a little cry n lukd @ Juhi in shock who just lukd @ him angrily.

Juhi(angrily): Tum jaise gire hue logo ko aise hi girna suit karta hai.

Samar sat up. Juhi leaned a little n banged his head wid her bag. Tears started falling 4m Juhi's eyes due to d situation.

Kiya(angrily): Jerks like u deserve dis only. Aisa kisi aur k saath kabhi mat karna nahi to koi b apne frnds par trust nahi. (pointing her finger @ him)And remember one, agar tumne Juhi k saath fir se kuch karne ko socha b to Juhi k saath even I vl beat d daylights out of u. Got it.

They turn to go.

Samar stands up n lukn @ them going 4m der saying.

Samar(calling them): Kiya shiba, Juhi sahiba.

D duo don't turn n went to sat 2gthr in next to next row while Samar straightens his chair n sits on it lukn sad. Others come to them wid Ranveer a little far 4m them but still listening. Samar was also listening to them 4m his seat.

Kiya: Juhi, plz don't cry. Jo tumhari value nahi samjhe uske liye rone se time waste hota hai.

Juhi wipes her tears.

Juhi: Kal tumhara aur KD ka task kaisa tha? Tumne kisi ko nahi bataya. KD ne tere saath to kuch aisa nahi kiya na?

Kisha gives each other a look signaling sumthn to each other.

Kiya: Juhi, KD ne aisa kuch to nahi kiya par fir b itna khaas nahi tha.

Juhi figured out dat she was lying.

Juhi: Agar tu sach bataygi to muje khud k hurt hone k vajah se bura nahi lagega ulta muje khushi hogi ki atleast tumhara task to thik gaya. So, tell us.

Kiya n KD tells them evrythng. All except as usual gets happy n smile. Even Samar smiles 4m his seat.

Juhi(smiling): Interesting yaar, ye task kam date jyaada lag raha hai.

Kiya(smiling): Date, maine to realize b nahi hua ki ye date tha. (Speaking widout control n in excitement forgetting dat all r der) Wow, I never thought ki main kabhi date par jaungi. Mera 1st date vo b KD k saath. I really can't believe it. Par ek aur b faayda hua ki paise KD k kharch hue to mere liye free tha. It was d most beautiful moment of my life. Main humesha kuch aise hi date k sapne dekhti thi. Aur kal mera 1st date ka sapna poora ho gaya.

After saying, Kiya realized wat she spoke n others smiled @ her. KD was shocked but he too smiled @ her.

Piddhi(excitedly): Tum dono ne bhutta khaaya, wow. Vaise jis din Banga ka daant toota tha us din vo bhutta nahi kha paaya aur uske hisse ka b bhutta Vats kha gaya.

Evry1 except Ranveer n Samar stared @ Piddhi sternly.

Kiya(playfully angrily): Saale, main mere aur KD k task cum date ki itni acchi baatein bata rahi hu aur uske beech Banga-Vats ki baatein laakar iss baat ka kachra kar raha hai. Teri to, main teri mother-sister together kar dungi. Teri haddi-pasli ek kar doongi. (grabbing his collar n raising her fist) Main teri doosri aankh b kaali kar doongi.

Others laugh while Piddhi beaks free n runs 4m Kiya. She chases him all around d classroom wid d 3 girls cheering for her to catch him. KD also smiles lukn @ Kiya chasing him. Piddhi gets tired n stops n Kiya comes near him.

Piddhi: Kiya, pls mujh pe reham kar. Maaf kar muje.

Kiya: Thik hai, thik hai, tu b kya yaad karega.

Juhi luks @ Samar wid her eyes moist again n he luks back @ her wid moist eyes. They r thinking abt der happy moments wid 'Zindagi Me Koi kabhi Aaye Na Rabba' playing in d background. Juhi then thinks abt d betrayal n turns her eyes away 4m him wid tears in her eyes while Samar also has tears in his eyes regretting how he hurted Juhi. He goes away 4m d class n roams in d corridor wer no one aound wid his head down. Kiya tells others dat she is going to d library to get some books n vl be back soon. Samar thinks abt his happy moments wid Juhi n lukn unhappy wid tears in his eyes. He punches his fist on d wall.

Samar: Juhi, main tumse aisa behave kiya qki main chahta tha kit um mujse nafrat karo. Jaanti ho q? Qki agar mera secret tumhe pata chal gaya ki main prince nahi ho to tumhe bahot dard hoga. Isse accha tum muje abhi se hate karo taaki tumhe baad me koi farak na pade. Par maine bahot galti ki tumhe slave se b buri tarah treat kar k par muje samajh me nahi aa raha tha ki main kya karoon. Mujse bahot badi galti ho gayi aur main maafi maangne k laayak b nahi hu. Main nahi chahta tha ki mera sach jaanne k baad tumhe bahot takleef ho cuz I love you, Juhi.

Samar turned n shocked to find Kiya who was equally shocked as she heard evrythng dat also him speaking not in Royal accent but his original accent. Her face turned soft. They both lukd @ each other for some seconds.

Kiya(shockingly): Samar, to isliye tumne Juhi ko hurt kiya.

Samar was very shocked not knowing wat to say.