Posted: 11 years ago
                                                   ~~ Junoon Dialogues Thread~~

Hello Everyone๐Ÿ˜Š
                    Junoon show started off grttt and specially dialogues are mindblowing..๐Ÿ‘
                    So lets All Post the Dialogues of the show at one place in this thread..๐Ÿ˜ƒ

i want everyone here to contribute in this thread keep posting your fav dialogues of any actor( Prithvi Meera Aakash and so on) related to only Junoon show..๐Ÿ˜ƒ

I will start with Prithvi' s one fun line:
Prithvi: ham tamka tower lag rahe hain kya๐Ÿ˜†

Edited by snehapatro - 11 years ago
1. prithvi to ppl: a. laate usse bhi badi
                            b. Aaadar se...
2. prithvi to gunda: samne se waar karoge toh ..pranam karenge, piche se war kia toh...
3. Prithvi to ppl : bezzati uski hoti hai jiski koi izzat hoti hai...jo apni biwi ko bewajah marta pita hai                                      uski koi izzat nahi hoti ๐Ÿ˜›
4. prithvi to meera: ham tamka tower lag rahe hai kya...

awesome dialouges๐Ÿ˜ƒ

Guys...here r some of my fav

Prithvi:- (To ppl..when a man ridicules him that he thot Prithvi would be 16 foot) E toh pyaar hai innka..Her baap ko apna beta sabse lamba lagta hai...

Prithvi:- (To insp) Umar pooche hain aapke baap ki...e nahi ki baap thaa ya nahi...

And..Meera- Aaj taq maayein apni betiyo ka gher basaate aai hain...aaj ek beti apni maa ka gher basayegi... 
yaa keep posting the coming up dialogues too...๐Ÿ˜ƒ
Junoon has got best dialogue writer..๐Ÿ‘๐Ÿผ
Prithvi to meera : bhagwan hai wo hamre...hamre bhagwan par kichar uchalne wale ko ..kicher me hi rondh dena chahiye

superb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผ
Originally posted by liza81

Prithvi to meera : bhagwan hai wo hamre...hamre bhagwan par kichar uchalne wale ko ..kicher me hi rondh dena chahiye

superb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผsuperb๐Ÿ‘๐Ÿผ
yaaa awsomeee...๐Ÿ‘
Prithvi' s one liners:
to goons: Pehle Hum Bajate Hain๐Ÿ˜Š
to Meera: Jaan Pyaari Hai toh Nikaljao 
Edited by snehapatro - 11 years ago
Prithvi to Meera: is ko pakad k ro sakti ho is ko ajeeb nhn lagega
Originally posted by kriyaansh4ever1

Prithvi to Meera: is ko pakad k ro sakti ho is ko ajeeb nhn lagega

lol that was good:)
Prithvi line: i think it was 
Marna chahte ho ...
that dialogue was spot on...i got the same thing in mind ๐Ÿ˜†when Meera started saying jab ki lankhan was about to leave from there and thats it Prithvi said it to her by opening the lock of mandir...๐Ÿ˜†