Virmaan : after marriage-2 :Index on-31 : part-85 :Thread-1 !!

Posted: 11 years ago
Here is my second story on after marriage...
:
:
hope u liked it...
Same character ...
Same concept of serial...
:
:
PART- 1
:
virat set on chair of hospital... He waited for maanvis operation... All family members on the way for hospital... Viren and jeevika also present in hospital... Jeevika crying badly for maanvi... Viren console her... Virat just looked at flour and tears rolled down from his eyes...
:
:
:
he thought...
Kyu? Kyu? Kyu kiya meine asa? Mujhe maanvi ki baat sunni chahiye thi... Woh bar bar mujse kaheti rahi pr mein... Sab meri galti hai...maanvi ne Mumbai me, karvachoth k din aur aaj bhi kaha tha pr mein... Plz mujhe itni badi saza mat do maanvi ... Plz...
He closed his eyes and plased his hand on his face... All family members reached in hospital... Vanshika came near to virat and set near him... Plased her hand on his shoulder... Virat rise his head and looked at her...
V-mom.. He hugged her... Vanshika - virat sab thik ho jayega beta...
SB- maanvi kaha hai?
Viren- badi maa maanvi ka operation chal raha hai...
Dadaji- operation pr ye hua kese? Aur tum charo to virat k jitne ki khushi me party k liye gaye the ...? Phir...
Viren- dadaji mein batata hu...actually maanvi is party k liye pahele se hi mana kar rahi thi... Ki use kuch thik nahi lag raha... Humare mana karne k bavjud woh karan ko lekar kafi pareshan thi... Use lagta thaki karan mujhe nukshan pahochana chahta hai... Isi liye woh mana kar rahi thi...pr humare force karne pr ha kaha tha...
Hotel me dinner ka wait kar rahe the... Maanvi washroom gain thi...
:
Flash back...
Viren phone ringing and he excuse with them and came after some time...
V- kya hua bhai?
Viren- yaar i m sorry virat pr mujhe jana hoga... Kuch bahot jaruri kam agaya hai.. Mein car le jata hu tu driver se dusri mangva lena...
J- pr viren ji... Abhi..?
V- haa.. Bhai... Abhi? I mean hum yaha..
Viren - i know pr jana jaruri hai... Mein bas gaya aur jaldi se aya aur tumhe ice crem pe joint karta hu...ok..
Both- oke...
Just viren go out from door maanvi came..
M- virat jiju kaha hai?
V- unhe koi kam aah gaya tha to woh office chale gaye ... Aur hum tumhara wait kar rahe hai... Chalo ab khana suru kare?
M- Hume jiju ko rokna hoga..
V- maanvi phir se suru mat ho jana.. Plz...
Maanvi - virat tum samaj kayu nahi rahe ho..
And she runs towards road...jeevika followed her...
Virat ne paise table pr rakhe aur uske piche bahar aagaya...
Hotel k bahar viren phone pr baat karte hua.. car ki taraf badhata hai...
Maanvi show viren crossing the road and big truck came towards him in high speed... Maanvi shouted his name but he was not ... Maanvi runs towards him...
J and v followed her...
M- jiju?...jiju... Hatiye vaha se... Jiju piche dekhiye... Jiju...
J and v heared it and they looked at truck... They also run towards them and call virat to looked at it...
Truck came near tu viren and he suddenly turned and his eyes closed due to the flash light... Truck came very near to hit him but just at moment maanvi pushed him away and truck hit her...
All three... Frozed on their spot... After few second all shouted ..maanvi... All runs towards her... She lying on road and blood spreaded all over... Virat take her on his lap and cupped her face... J and viren also set near her...
Tears fall on their cheeks..
V- maanvi? Maanvi ?...plz akhe kholo...
J- mannu?...
Viren- Hume maanvi ko hospital le jana hoga... Virat sambhal khudko... Mein gadi nikalta hu... Tu maanvi ko sambhal...
Flash back end...
:
:
viren- aur hum use yaha le aye.. Dr ne bataya ki hath me aur pair me choti chote hai pr head pr kafi chote ayi hai... Is liye kuch kaha nahi ja sakta...
Jeevika crying loudly.. Chachi came near her and gave support her...
Viren came near to virat and console him...
V- bhai... Sab meri galti hai...
Viren- nahi virat... Hum sabne use samjne me galti thi... Aur tu chinta mat kar sab thik ho jayega...
He hugged him...
After few hour...
Dr came out from OT...
Virat looked at him and run toward him..
V- Dr maanvi? Woh thik hai na?
Dr looked very serious ...
V- boliye na?
He asked very loudly?
Viren- virat... Relax... Dr kya baat hai?
Dr- Mr vadhera humne operation to Kar diya hai pr ... Agar unhe 24 hour me hosh nahi aya to..
V- to kya?
Dr- unhe bachana mushkil hoga.. Aur wo coma me bhi ja sakti hai ya phir aur koi complications...
Virat was shocked after heared this... He take step back and hit with wall ...
Dr- hum unhe special observation me rakh rahe hai... Aap bas dua kijiye..
All nodded...
J- kya mein mannu se mil sakti hu?
Dr- abhi to nahi pr ha kuch hours baad...
J- ji...
Vanshika came near virat... Who was passed in very bed feelings... Like helpless person...
:
:
:
:
hope u liked it...
It's just starting ..
Sorry for any mistakes

~Thread 1~

~Thread 2~

~Thread 3~

~Thread 4~

~Thread 5~
Edited by Niaksharma - 9 years ago
PART - 2
:
:
:
IN KARAN'S HOUSE...
Karan slaped to his assistant...
K- itni badi galti kese ki tumne? Meine sir thodi bahot chot aani chahiye ye kaha tha aur tumne accident k liye truck higher kiya? Aur tumhare us driver ne viren ki jagah us bechari maanvi ko... You.. Mera baki sabse koi lena dena nahi hai... Mujhe sirf viren aur virat se matlab hai... Samje.. Ab jau yaha se..
Assistante left...
:
:
IN HOSPITAL ...
virat and jeevika in maanvis room... Its 20 hours pased but maanvi not gave response ...she is still unconscious ... Virat held maanvis hand... Set near the bed...jeevika set on couch ...
V- maanvi... Plz akhe kholo... Dekho na tumhari Di bhi pareshan ho rahi hai...ab to rihshikesh vale bhi agaye hai... Plz mujse naraz mat raho...mein tumhari har baat manunga...har baat believe karunga... Plz...
Virat crying ... Jeevika also feel more sad... Virat now little angry... He stand up...
V- maanvi bahot hua haa...ab uth jao varna mein ... Mein... Mein...
He can not control and stood near window... Punch on wall...jeevika came near to him.. Plased her hand on his shoulder... Virat not looked at her... He looked down..
J-virat plz tum ase tut nahi sakte ... Aur nahi har mansakte.. Mannu bilkul thik ho jayegi...
Virat looked at her...
Suddenly ... They heared maanvis voice...
M- Di... Di...
Both runs towards her bed...
Jeevika cupped her face and virat takes her hand on him...
J- mannu... Mein yahi hu... Akhe khol...
V- maanvi... Maanvi...
Maanvi slowly open her eyes...
J and v smiled...
M- Di...
Maanvi looked at virat and pulled her hand away... And hugged her Di...jeevika hugged her back...
Virat feel little dispointing but he was happy that her life safed now...
They broke hug..
Maanvi still very weak... She can not even talked properly...
J- mannu tu thik hai na? Matlab tu batter feel kar rahi hai na?
M- haa... Di.. Mein.. Thik hu... Pr aap yaha kese?... Aap mujse naraz nahi... Ho.. Na..? Aapko biji ne call.. Kia.. Tha ... Ya dabbu ne..?
Jeevika looked at virat... Both r confused...jeevika again turned towards her...
J- mannu tu ye kya baat kar rahi hai? Tera accident hua tha... Tu chandighadh me hai...
Maanvi noticed bandaged on her head and hand...
She looked at their... She looked like confused...
Virat and jeevika looked at eachother and then her...
Maanvi feel her head spinning...
M- accident... Chandighadh ..? Ke...
She again fainted...
V- maanvi..? Maanvi?
J- mannu?
V- doctor...? Doctor ...
Dr entered in room...
Virat told him every thing...
Dr- aap plz bahar wait kijiye...
V and j go out from room... Dr examines her...
After some time...
Doctor came to virat and family...
Virat stood up and all came near to Dr...
V- Dr maanvi? Maanvi kesi hai? Aur wo ase...
Dr- Mr vadhera ... Jese meine aapse pahele bhi kaha tha ki maanvi k hose me ane k baad hi humare operation ki success pata chalegi..
Viren - aap kahena kya chahte hai?
Dr- humne Mrs vadhera k kuch test kiye hai... Vese wo ab khtrese bahar hai... Lakin...
V- lakin kya?
Virat looked at Dr ...
Dr- Mr vadhera ...
Virat held him by shoulder...
V- Dr boliye...?
Dr- Mr vadhera... Mrs vadhera apna pichla 1 saal Bhool chuki hai... Shayad aapko bhi...
Virat step back... Viren held him by shoulder from back... And gave support...
Viren- matlab ?
Dr- dekhiye... Is me patient apne pichle kuch waqt ko bhool jata hai... Apne past ko...
J- mannu ... Thik to ho jayegi na?
Dr- ye pakke tor pe kahe pana namumkin hai... Iska koi medical ilaj nahi hai... Sirf waqt k sath hi ye thik ho sakta hai pr kab tak ye batana bhi namumkin hai...
J-viren- kya?
Dr- aur ek baat abhi woh bahot weak hai..Aur aap unko aaj se 1 saal pahele vale inshaan ki tarah hi treat kre..Aaj ki koi bhi asi baat Jo tab ki maanvi ne sochi bhi a ho ya unhe asi kisi baat se zatka lage asi baat unse na kre..Aur nahi yaad dila ne ki koshis kre..Vrna unke dimag pr asar ho sakta hai... Mein chalta hu... Aap unse mil sakte hai...
Dr leave...
Virat stood on chair...
Viren go on his knee..
Viren- virat..Sambhal khud ko..Maanvi thik hai humare liye yahi bahot baat hai... Aur maanvi ko hum sab yaad dilayenge.. Aur vese bhi teri maanvi tere pyar ko ase hi thodi n bhool sakti hai.
Viren held his hand,Virat looked at him.
V- bhai... Aaj se ek saal pahele ... Yahi tab jab maanvi chachu k case k baad vapas rihshikesh gai thi.. Tab to hum sirf dost the aur woh bhi sirf chachu k case k liye humari dosti hui thi bhai..Woh.
Tears fall on his cheek..viren hugged him..
Viren- virat relax.. Tu virat hai... Wahi jisne maanvi ko apne pyar ka ahesas karvaya aur usese apna pyar confess bhi karvaya... Tere liye to ye asan hai..Maanvi is ek saal ko apne dimag se bhooli hai..Pr apne dil se nahi..Woh dil Jo tujse pyar karta hai..Aur hamesha karta rahega..Aur dil se dimag tak baat baat pahochana tera kam hai..
V looked at him-thanks bhai,Aap hamesha mujhe sambhal lete ho,mein maanvi ko phir humare pyar ka phir ahesas karaunga, use karna hoga .
Both gave smile..
Loved both the parts. pls pm me wen u update.😊
I apologies to every one...
I can't do pm bcz my laptop is broken and my father refused to brought me new... Specially in this year... So i can not...
I tried by my phone but it did not work...
So sorry...
Originally posted by Niaksharma

I apologies to every one...
I can't do pm bcz my laptop is broken and my father refused to brought me new... Specially in this year... So i can not...
I tried by my phone but it did not work...
So sorry...

Its ok yaar.Will find the post and read it.Thanks ðŸ˜Š
OMGGG awesome storyyy PLSSS cont veryyy sooon
PART- 3
:
jeevika entered in room... Maanvi start talking with her...
M- Di... Ye sab...?
J-mannu mein tujhe sab samjha dungi bas tu abhi aram kar... Sab milna chahte hai...
Maanvi nodded...
Jeevika called everyone in room... All came and meet her... And leave the room... At last viren entered with virat... Maanvi looked at them..virat looked at her..
M- jiju...
Maanvi try to sit... Virat stop her... She looked him very confusing ...
V- maanvi ruko..kya kar rahi ho? Tabiyat thik nahi hai tumhari ab yebhi batana padega maanvi ? Lati raho..
M- chep tum mujhe mere naam se bula rahe ho?
Virat looked at virika...
V- woh... Woh mein... Kyu meri marzi mera muh mera Mann..
Maanvi then smiled... All gave smile...
M- vese Di aap ne bataya nahi mein yaha kese aur mujhe kuch yaad kyu nahi hai?
Jeevika looked at virat and viren..
M- boliye na? Jiju...
Viren- woh sali saheba baat ye hai ki aap yaha humare sath hi raheti hai.. Tum ne virat k sath singing competition me participate kiya tha aur virat us competition me winner bana...hum bas uski party manane k liye gaye the tabhi ye...
M- mein aur yaha?... Virat music competition ? Pr virat ko to music se..
Just than swamini entered in room..
SB- jeevika hum sab ab ghar ja rahe hai...tum log baad mein bari bari ajana thik hai...
J- ji bua ji..
SB- maanvi apna khyal rakhna ... Aur jaldi se ghar lot ana thik hai...
M-ji...
Maanvi nodded...
SB left..
M- Di ye bua ji ko kya ho gaya?
J- matlab?
M- woh mujse ase baat kyu kar rahi thi.? Woh bhi smile k sath...
J- mannu.. Woh tumse hamesha se hi ase baat karti hai...tu sab samaj jayegi...
M- Di mujhe kuch yaad kyu nahi hai..? Mein kuch samaj nahi pa rahi hu? Me total confused hu... Mujhe chachu k case k baad ka kuch bhi yaad nhi hai...
Tears fall on her cheek...
Virat just stood near the bed and listen what she said... He hurt more.. But he has to control..
J- mannu sab thik ho jayega aur mein hu na ...
Maanvi smiled...
M- Di mujhe yaha nahi rahena hai..
Viren- maanvi abhi tumhara operation hua hai tumhe week tak to yaha rukana hoga...
M- nahi jiju mujhe yaha rahena... Plz...
V- maanvi bhai sahi hai...
M- tum chup karo.. Tum to chahoge ki mein yahi rahu... Kyu?
Virat in his mind- kese batau ki mein chahta hu... Tum samne ho pr nahi apni feeling kahe sakta hu aur nahi ...
M- bolo ?
J- mannu hum Dr se baat karenge phir dekhte hai.. Ab tu aram kar...
Jeevika closed her eyes and sit besides her...
Viren took virat out of room...
After some time-
jeevika came out of the room..
J- virat mannu soa rahi hai tum uske pass betho mein aur viren ji ghar ho kar ate hai...khana bhi to Lana hai..
V- pr bhabhi..
Viren - virat.. Tujhe maanvi k sath jyada se jyada waqt bitana hai..
Virat nodded...
Virika walked towards gate..
Vi- jeevika thanks ...
J- viren ji mein janti hu.. Virat maanvi k pass rahena chahta hai..pr maanvi is waqt use vahi purana virat samjti hai... Kum se kum virat abhi uske saath thoda waqt gujar le..
Viren nodded...
In hospital -
virat entered in room and sit on chir... Take maanvis hand and just looked at her..
V- meine kaha tha ki Jo saza dogi wo manuga pr... Asi saza?... Chah k bhi tumhare sath nahi rahe sakta.. Pr bahot jald hum phir sath honge.. Bahot jald..
In morning..
Maanvi wake up and looked virat who sleep on chair... His head on bed and he held her hand... She searched for other one but no one in room expect him...
plz update fast,cul postEdited by virumanu - 11 years ago
plz update fast waiting for part 4.. Its very interesting