Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hain

Virmaan : after marriage-2 :Index on-31 : part-85 :Thread-1 !! - Page 4

Niaksharma thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
This content was originally posted by: vm...

manvi pregnant????????????????????????😉

no

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

jesse_bains thumbnail
It's awesome...plz cont soon...
Niaksharma thumbnail
PART-8
:
virat held maanvi..
V-maanvi tum thik ho
maanvi opened her eyes..and nodded
v-hume ghar chalna chahiye..
Maanvi again nodded
virat set her in car and speedy reached home..he takes her in room..tarun told jeevika abt maanvi..she came in room..maanvi on bed virat just stood near the bed..
V-maanvi tum thik ho..ye pani..
He gave her water..she just take 1 seep.. Jeevika entered..
J-mannu kya hua tujhe tu thik hai? Virat?
V-bhabhi woh mall k bahar...
M-di kuch nahi hua bas wo ek couple mil gaya tha Jo shayad mujhe janta tha wo mujhe bata rahe the pr kuch samaj mein nahi tha..kuch sadi..hug..pata nahi..mein bas yaad karne ki koshis kar rahi thi ki pata nahi sir me dard sa hone laga aur chakkar se agaye...
J-achcha thik hai ab tu aram kar..mein tere sath baith ti hu..virat tum bhi ja kar fresh ho jao
virat nodded
he entered in his room and called to a doctor..tell him abt todays incident..dr suggeste him to take away maanvi from this kind of matters,she is not able to except it..virat told him that he take car of her..
Next day virat again went to the studio for recording with maanvi..maanvi likes his company..and virat happy to spend time with her..in home she always spend her time with her Di,maa,chachi aur shlok..in studio maanvi realized virats rude behavior towards maya..she saw many times maya try to normal with him but he did not gave response...
After week -
in morning karan came in vadhera mention..all are present in hall..virat is very angry to see him but viren stop him..
Vn-tum yaha kar rahe ho?
K-mein...
Jeevika cut him..
J-mein ne bulaya hai inhe
all looked at her..
Vn-tum ne pr kyu?
J-aapko ye pata hi karan ki vajeh se maanvi ka accident hua pr karan ne asa kyu kiya ye koi nahi janta..
V-bhabhi aap kahena kya chahte ho..
J- virat jab aap sab maanvi k khilaf the tab mein bhi thi pr us accident k baad ye saf tha ki ye karan ne kiya tha matlab maanvi sahi thi..karan aur swamini bua k bich jrur koi rishta hai..yahi pata karne mein karan k ghar gai thi..jaha mujhe pata chala ki karan aur swamini bua ka khoon ka rishta hai..
SB-kya matlab ?
J-ji bua ji ye karan aapka beta hai..
All are shocked..swamini came near to karan and hugged him..then mother and son drama happened..karan meet everyone then he came near to maanvi..
K-i m sorry maanvi ji mere karan ye sab..mujhe apni galti ka ahesas hai..mein..
Maanvi smiled
m-its okey vese bhi agar mere nashib me ye likha tha to kabhi na kabhi kisi na kisi se hona hi tha..to bhool jao..
Karan smiled..
Virat looked at her..in anger
v-maanvi tum ase kese sab bhool sakti ho..aaj tumhari Jo halat hai sab iski vajeh se..aur
m-virat relax meine kaha na..
Virat not listen to her,he looked at karan and walked towards his room..
M-virat..?
M-karan tum chinta mat karo ye asa hi hai,ye dosti ki suruaat ladai se hi karta hai..
All smile..
Vanshika told every on for breakfast..virat was still angry he did not talked any one..
after break fast virat and maanvi go for recording.. In car
m-virat kya hua muh kyu fula rakha hai?
Virat not say a word..
M-virat plz yaar mood khrab mat karo na..mujhe koi problem nahi hai to tumhe kyu hai?
Virat looked at her..
V- maanvi uski vajeh se humari jindgi badl gai,tum janti ho jab tum hospital mein thi aur Dr ne kaha ki ab unke hath mein kuch nahi hai to mujh pr kya biti thi..tum he us Hal mein road pr..
Maanvi shocked by his concerned towards her..suddenly virat looked at her confused face and he stop..
V-i mean hum sab,tumhari Di..
Maanvi looked down and start thinking..
V-maanvi?
M-haa
v-i m sorry
m-kyu?
V-wo meine karan k chakkar mein tumhe dat diya..
M-its okey virat..she smiled..virat also smiled
v-vese aaj tumhari bandage niklvane jana hai..
Maanvi nodded..
They reached in studio and start recording..every day maanvi gave coffee to virat during rehsal but this time maya offered coffee to him..he shouted on her and told her to keep distance with his matter..maanvi saw this and follow maya..
In corridor-
maya set on chair..maanvi came and sit besides her..maya looked at her and start crying...
M-maya plz road mat..virat ka aaj mood thik nahi hai shayad isi liye..
My-nahi maanvi virat is liye nahi chillaya...
M-to?
My-woh..
Maya told her virat and her past like serial..she told her same thing that she always love him..she understand that he is her life and she is guilty for her mistakes..and she want to solved every thing..
M-don't worry maya..virat forgive u..and i help u...
My-really?
Maanvi nodded..
M-vese bhi apne partner ki girlfriend ki help to mein jarur karungi..
My smiled..and leave..virat saw maanvi with maya..
My-thank u maanvi tum ne phir mera kam asan kr diya..lagta hai god bhi yahi chahta hai..
She smiled and wiped her crocodile tears..
Maanvi came to virat..
V-tum uske saath kya kar rahi thi?
M-kuch nahi bas yuhi.
She smile..
V-okey hum ghar ja rahe hai..chalo
m-okey..
M-in mind-virat maya ki vajeh se tum music se dur hua the ab music maya aur tumhare bich jariya banega..
They reached in home
afreenkansal thumbnail
hate maya using manvi
continue soon
preetipc thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
lovely update.Now MAnvi is going to help maya ah.Stupid maya😡. Poor Virat feel bad for him.pls continue soon😊
Niaksharma thumbnail
PART-9
:
WHOLE DAY MAANVI THOUGHT ABT VIRAT AND MAYA..
NEXT DAY-
they going to studio..maanvi start talking with virat..
M-virat vese tum se ek baat puchu?
V-maanvi tumhe mujse kuch bhi puchne k liye permission ki jarurat nahi hai..
Maanvi smiled
m-okey..woh tumne music kyu chod diya tha? Agar tum batana chaho to..
She was scared..she thought he shouted him like year back..he did not like to talk abt it..
Virat looked at her and smile..
V-maanvi ye baat mein tumhe bhi bata chuka hu,aur phir bata raha hu..meine music chodne ka fesla kiya kyu ki mein tut chuka tha ek ase inshaan ki vajeh se jisne kabhi mujhe sanja tak nahi..aur jab tum meri life mein aai to mujhe ahesas hua ki meine music ko hi nahi apni zindgi ko chhod diya tha..music chhod na meri bevkufi thi..bas meine apne us kajor hisse ko bhula diya aur life ko ek aur moka de diya..
Maanvi smile..
M-virat..vese agar tum khud ko ek moka de sakte ho to maya ko bhi..
Virat suddenly pressed break..
M-aah..virat..
Virat looked at her angrily..
V-maanvi tum..
M-virat mein to bas maya ko maf karne k liye kahe rahi thi..woh tumse itne achche se baat karti hai aur sab normal rakhneki koshis karti hai pr tum hamesha usse ruddly baat karte ho..
Virat just looked at her..no ab dubara nahi..maya...he hit on starring...
V-maanvi..tum dubara maya ki baat nahi karogi..mujhe uske bare mein koi baat nahi karni..
M-pr virat..
V-maanvi i said no..
Maanvi looked at virat he was very angry..
Virat start car and they reached studio..
Virat not in mood..he thought abt todays incident and joint it with yesterdays maya and maanvis conversation..
In canteen area..
M-maya virat tumse shayad bahot naraz hai pr don't worry dhire dhire wo melt ho hi jayega..vese ek idea hai tum ye lunch virat k liye lekar jao aur usse baat karne ki koshis karo..
My-okey..
In mind-ye paheli biwi hogi Jo apne pati ki setting karva rahi hai..she smile..
In corridor maya told to the pavan that gave msg to maanvi that virat called her imigiatly..pavan nodded..
Maya entered with tray in cabin and plased on table..virat turned looked at tray then maya..
V-tum? Tum ye kyu lai? Maanvi kaha hai?
My-woh actually wo buzzy hai..isi liye
v-buzzy? Maanvi kya kam kar rahi hai?
Maya came close to him and plased her hand on his shoulder ...
My-vahi Jo usne adhura chhod diya tha..
Virat pussed her hand back and walked towards door..maya held his hand and turned him towards her..
V-maya leave my hand..mujhe maanvi se baat karni hai..
My-maanvi ne hi mujhe yaha bheja hai..
Virat looked at her angrily..point out his finger towards her
V-maanvi se dur raho..use baheka ne ki jarurat nahi hai samji..
My-relax virat..ye tum bhi bahot achche se jante ho aur mein bhi ki maanvi ki kya hai agar meine use sab bata diya to use kitna bada shock lagega ye tum jante ho..
Virat tide his teeth..
V-maya..
My-relax mein itni bhi buri nahi hu..mein bas tumhe ye samjana chahti hu ki maanvi k piche apni jindgi barbad kyu kar rahe ho..pahele cancer aur ab ye pata nhi age..
V-shut up maya..just go away from me and my life..my life maanvi..
My-jiski jaan ek sach k samne jhuk sakti hai..
Maya plased her hand around his neck..
Virat was shocked by her action..
Just then maanvi came towards door and saw mayas hand on virats neck..she just stood their..
Maya saw her..6e removed her hand play with his collar...
Maanvi don't know why but she did not liked it..she feel jealous..she feel angry and she come out from studio..
Here virat was so angry he pussed maya back and warned her..
V-don't u dare..i m married..and love her more than any thing in world..id warned u..next time don't..
He left,he asked pavan abt maanvi he told him that he saw her walked towards out..
He walked towards...
Here maanvi stood near the tree..
M-in mind- hai ganga maiya ye mere did me sunami kyu aa rahi hai..meine khud maya ko bheja tha phir..mujhe bura kyu lag raha hai..asa kyu lag raha hai jese kuch galat ho raha hai..nahi maanvi tu asa nahi soch sakti..bas bahot ho gaya bas ek plan aur phir in sab se dur vapas rihshikesh...
She turned towards studio and saw virat came towards her..he looks angry..
V-maanvi...
Just then pavan came..
P-sir recording suru karni hai..
Maanvi smiled..
M-virat hum baad mein baat karenge chalo..
Virat want taked to her but..
They recorded the song after it virat waited for maanvi in car..He saw maanvi came with maya..
They set in car..
M-virat woh maya ki car khrab hai woh humare saath arahi hai..
Virat not say a word..in whole journey maanvi tries to many time to talked them with eachother but fail..
After dropped maya..virat stopped car on one empathy plase..like their picnic spot..on hill ...
Maanvi just looked at him..he came out of car and open the door of car and take her hand and pulled out her from car and closed the door loudly..
Maanvi stood near the car in middle between to doors..virat stood in front of her..she looked at him..he looks angry..
-DeeNaa- thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Amazing updateSSS this is the most quickest FF writer on IF I mean whn ever i visit ur thread i always have 2-3 updates which is like AWESSSOMEEE Ur story is amazing... U update like the fastest which I love the most!! One request PLSSS end this maya drama quick nt liking it at all... Get VirMan back together...
susmita12 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Plz end this maya drama nd update soon.
virumanu thumbnail
dont kil me wit des end..update fast..waiting
Niaksharma thumbnail
PART-10
:
Maanvi looked at him..he is very angry
M-kya hua?
V-kya hua? Ye tum puch rahi ho? Meine tumse kaha tha na ki maya se dur raho,woh achchi inshaan nahi hai,kyu samaj nahi ho..
Maanvi saw virat in anger..she saw him before angry but this time in his anger something is different
M-virat mein to bas tumhari aur maya.
V-maanvi maya maya maya.. Meine kaha na usne mere sath Jo kuch bhi kiya tha mein use maaf kar kar chuka hu,pr phir dubara wahi galti ki,aur ab tum bhi samaj lo humari jindgi mein uski koi jarurat nahi hai..
M-virat dubara..usne koi galti nahi ki..woh to bas tumse phir se..
Virat now very angry..
V-maanvi mein tumhe kaise samjau ki maya sirf tumhara use kar rahi hai Jo usne pahele kiya tha..
Maanvi looked him confusing...virat turned his back towards her...
V-maanvi pichle ek saal mein maya pahele bhi vapas aai thi aur tab bhi usne tumhare jariye muj tak pahoch ne ki koshis ki thi pr sahi waqt pr bhai ne mujhe phir galti karnese rok liya..woh sirf mere fame or money k piche hai aur kuch nahi..mein uske saath khada bhi nahi rahena chahta..
Tears fall in her cheeks..virat turned and looked her..
Virat cupped her face..
V-maanvi?
M- i m sorry..virat..meine ye sab..id m sorry..meine tumhe hurt kiya i m sorry..
Virat wiped her tears..
V-no maanvi its okey..tum itni achchi ho ki kisi ki bhi madad krne k liye taiyar raheti ho..now stop crying..nahi to tumhari Di aur jiju mujhe nahi chodenge..
And he smile..
Maanvi-tum itne achche kyu ho? Meine itni badi galti ko aur tumne ek hi pal me apna gussa bhula kar mujhe maaf kar diya..
V-haa kyu ki mein tumse naraz nahi rahe sakta aur nahi tumhari aakho mein ashu dekh sakta hu..
Maanvi looked in virats eyes..they looked in eachothers eyes..
After few minit..maanvis phone rang..
They broke eyeslock..maanvi picked up the phone it is jeevika..
M-hello Di.
J-mannu kaha ho tum log..tumhari bandaged utar gai?
M-nahi Di..hum kal chale jayenge..
J-achcha thik hai ab jaldi ghar aa jao raat ho rahi hai aur mausam bhi thik nahi hai..lagta hai diwali pr bhi baarish hogi..
M-ji Di hum bas raste me hi hai..
J-okey bye
m-bye..
Maanvi looked at virat..
V-chalo ghar chalte hai..
In car..both not say a word..maanvi is confused for her feeling..why she can not controlled her self..many thoughts flying in her mind..
After they reached at home to the dinner maanvi not properly talked to him..virat know that she fighted with her Owen feeling..
He told jeevika to talked to her..jeevika talked with her and try to gave hint abt her love towards virat..
At night maanvi go on terrace..climate become cold and more dark..just like before rain..maanvi feel the air..and thought abt jeevikas words..apni feelings ko samjna..and all of that..-di kya kahene ki koshis kar rahi thi..mere aur unke parivar k bich pahele se kafi badlav hai..specially SB..pr shayad ye sab sirf meri bimari ki vajeh se..varna unhe to mera virat se phone pr baat karna bhi pasand nahi tha..just then her mind focused on word virat..she remember all moments which she spend with him..
Virat walked out of his room and so maanvi on terrace he Came towards him..
V-maanvi.? Tum yaha kya kar rahi ho?
M-kuch nahi bas yuhi..
Virat came close to her and stood near her..
V-hu..to ab bhi soch mein hi ho..kya soch rahi thi? Mere bare mein?
Maanvi looked at him..
M-nahi to..
She looks down..
In mind-ye kya ho raha hai mujhe..
M-mujhe nind aa rahi hai mein chalti hu..
Maanvi turned but virat held her hand..maanvi turned towards him..he come closed to her..
M-virat..
V-maanvi mein janta hu tumhe nind nahi arahi..
Maanvi looked at him...
V-maanvi kal meri akhri recording hai..aur maya k sath akhri mulakat..us k baad Hume studio nahi jana padega..Hume album ki shooting k liye bahar jana padega to mein tumse mil nahi paunga..
Manvi feel sad..
M-kya?
Virat nodded...
Maanvi looked in his eyes..she feel something hurt her..she did not want him to go away from her..but she can not told him to not go..
V-don't worry bus 1 week hi baat hai..
Virat try to smile..he also did not want go alone..but he can not asked her to come with him..their is more possibility of people who meet there..and they may be reviled abt their relation bcz of their music competition all peoples know them..
Maanvi try to smile..
M-kab jana hai?
V-kal raat ki flight hai..
Maanvi looked at him
Suddenly maanvi heared loud sound of cloud...they hitted whith eachother and thunder flash on sky,she scared and hugged him,she moved her hand on his back,rain drops fall on them,virat also can not control and hugged her back,she tied her grip after hearing cloud sound,virat smiled
V-maanvi relax its just cloud
Maanvi did not want to let him go,virat also liked it,after so long maanvi in his arm,the same scene happened here like in Mumbai hospital,virat kissed in her hair and tied his grip,they moved with music of rain drope,virat pulled her little away her eyes were closed..he removed her hair from her face,he came close to her and cupped her face,kissed on her forehead,