Frequent Posters

Niaksharma thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 11 years ago
First sorry for short updates...
And here..
PART-11 CONTINU ...
;
maanvi saw virat set on bed..she entered in room..virat looked at her and stood up..maanvi looked at him..
V-woh..mujhe tumse kuch baat karni thi..meine pure din tumse baat karne ki koshis ki pr..
Maanvi cut him and walked towards window..
M-woh mein..mein bhi tumse baat karna chahti thi..us din jobhi hua..hume usse age badh jana chahiye..is tarah ek dusare ko kab tak ignore karenge ...
Virat smiled and came closed to her...
V-mein bhi isi bare me bat karna chahta tha..
Maanvi turned towards and smiled..
M-to thik hai virat..hum aaj k baad kabhi us raat k incident ko yaad nahi karenge..humari dosti jaise thi vaishi hi rahegi..
And she again smile..
Virat was shocked..he did not understand why maanvi do this..she can not see my love for her..why she make it difficult for them..
V-pr maanvi mein to..
M-haa..mein janti hu ki us din hum ne Jo...
She stopped for few second and take deep breath..
M-Hum us ke bare mein baat hi kyu kar rahe hai..vese bhi jab tak use yaad krte rahenge ek dusare se khiche khiche rahenge jisse sab ka dhyan hum pr jayega..aur mein nahi chahti ki humari family humari vajah se suffer kare..
Virat now angry with this nonsense..he come close 2 her..
V-maanvi ye kya bole ja rahi ho? Mein yaha ek nayi suruaat ki baat kar ne aya tha nahi ki sab khatm karne..mein yaha ye sunne nahi aya ki us din Jo kuch bhi hua wo bhul jau..kitni Asani se kahe diya tumne..
Maanvi looked at him..she feel like he hurted by her words..but she also shocked by his action...
M-virat..? Ye tum..
V-nahi maanvi bahot hua..mujhe laga itne din mujse dur rahene k baad shayad tumhe humare rishte ki sachchai maheshus ho..us raat Jo hua wo koi dream ya natak ya koi itfak nahi tha..us din humare bich vahi hua Jo dil ne maheshus kiya..
M-virat tum ye kya bole ja rahe ho..wo sirf ek galti thi..bhul jao use..
Maanvi know very well that he has feeling for her..but she is confused between her feelings and family reactions...
Maanvi turned and walked towards door.then virat caught her hand and pussed her back and held her by shoulder..maanvi try to free her self but virat was more strong than her..
M-virat kya kar rahe ho? Chodo..
Virat pussed her and pinned with wall..nearer the window...
V-tum itni si baat kyu nahi samaj rahi..ya samaj kar bhi manna nahi chahti..agar tum kisi serials ki heroin ki tarah family emotionals ki vajehse ye kar rahi ho to mein bata du sab jante hai ki hum dusare k bare mein kya sochte hai..
Maanvi was shocked..and looked at him..virat removed his grip from her shoulder..
V-yes...aur agar mein ye kahu ki humari family me se kisi ko isse koi problem nahi hogi to..?
M-virat?
V-mein such bol raha hu..
Virat take back step...
Maanvi still looked in his eyes...
Virat take her hand in his hand...
V-maanvi mein tumpe chillana nahi chahta tha...bas samjana chahta hu ki..I LOVE U...mein apni life tumhare bina imagine bhi nahi kar sakta..tum nahi janti ye ek week meine bina tumhe dekhe ya bina tumse baat kiye kaise gujara..
Maanvi looked him with tears in her eyes...
V-mein janta hu ki ye sab tumhe samj nahi aa raha hoga..pr yakin mano is ek saal mein bahot kuch badla hai..is parivar ne tumhe dil se apnaya hai..mujhe mere pyar ka ahesas karvaya..aur..
He stopped...he thought its not right time to told her abt her cancer and marriage..and abortion...
V-aur Hume karib le aya..
M-pr virat mujhe asa kuch yaad nahi nahi..haa meine apne liye is me bahot pyar dekha hai..lakin mujhe nahi pata ki mein tumhare liye maheshus kari hu woh.. Woh...
Virat plase his both hand on her shoulder..
V-relax maanvi..mein samjta hu...mujhe koi jaldi nahi..bas phir kabhi asi bate mat karna..plz
maanvi smiled and nodded...
M-thanks...and i m sorry woh meine tumhe bahot pareshan kiya..
Virat smiled..and walked crossed his arms above his chest..
V-don't worry...iska badla mein baad mein le lunga..
He winked ...and gave mischief smile..maanvi little blush and smile..
M-achcha ab mushkurahat baad mein batna ab kamre mein jao aur soa jao..
She turned him and pussed him out of room...
V-are pr..meri baat to suno..
Virat turned ...
M-abhi nahi hum kal baat karenge..
V-nahi..tumne kaha na ki tum apne dil ko samjna chahti ho to uske liye humara jyada se jyada waqt saath rahena jaruri hai...
M-virat..mujhe pata hai tum bahot bade flutter ho pr abhi tumhe apne room me jana chahiye..good night..
She smiled and closed the door but virat stopped her..
V-ek minit..pahele ek promis karo..
M-kya?
V-ki kal hum saath coffee pe chalenge..
M-nahi..kal nahi..
M-okey to mein nahi ja raha..
M-okey..mein chalungi..ab jao..
She pussed him back...
V-okey...good night and i love u...
M-good night...
V-aur i love u ka rpl..
Maanvi blush..
M-virat...good night...
V-smile-don't worry..i will wait...good night
maanvi smiled ..and closed the door after his walked towards his room..

linakusharberry thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
wow superb loved it very much please continue soon and please pm me when u update next partπŸ˜ŠπŸ˜†πŸ‘β­οΈπŸ˜ƒ
-DeeNaa- thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Awww Finalyyy I lovvved the update!! And yes thnx for updating frequently.. I love such writers!! :DDD
afreenkansal thumbnail
update fast
it was awesome
Niaksharma thumbnail
PART-12
:
Next morning..maanvi wake up and stretched her arms..she sit on bed and rubbing her eyes..she slowly open her eyes..she see virat set in front of her with cute and big smile on his face..maanvi smiled..then she realized its not dream..virat come close to her bed and sit in front of her..
V-good morning...
Maanvi looked in watch..
M-virat..tum itni subah subah yaha kya kar rahe ho?
V-are tumhe good morning wish krne aya hu..ab ye kbc chhodo aur jaldi se taiyar ho jao..
M-kyu? Abhi to kafi Der hai breakfast k liye.
V-haa mujhe pata hai pr hum breakfast se pahele walk pr chalenge..
M-kya? Pr..
V-ab pr var chodo..aur jaldi jao..
Virat pulled her out of bad..
Maanvi go in washroom and come out after fresh n up..maanvi come out and show room empathy..she saw note on bed..she take it and read..
V-mein tumhara garden me wait kar raha hu..
Maanvi smiled and walked towards garden..she passed front kitchen suddenly chachi called her..
C-hai ni maanvi itni subah subah..
Maanvi turn..
M-good morning chachi...
C-haa..good morning..vese tum buzzy to nahi ho?
M-nahi chachi kuch khas nahi kyu?
C-woh..kya hai na mujhe aaj shopping pe jana hai shlok k liye.. tu chalegi..
Maanvi thought-yeh sahi hai..chachi ki help k sath mein bhi virat k liye koi gift le lungi..usne bhi to mujhe diwali gift diya tha..
Maanvi smile and nodded..she totally forgot abt coffee promis..
C-thik hai to hum sham ko chalenge..
M-ji..
C-vese tum abhi kahi ja rahi thi..
Suddenly she remember that virat...
M-chachi mein aapko baad milti hu..
She run towards kitchen..maanvi reached in garden and saw virat on bench..she again runs and stood in front of virat..she take deep breath..virat looked at her..maanvi gave smile..virat stood up and walked other side with angr..maanvi stop him..
M-virat..?
She stood in front of him..he looked side way..
M-virat i m sorry...woh chachi ne...woh sab chodo i m sorry..
Virat looked at her..she touched her ears and make cut face...
M-i m sorry na...plz..
Virat smiled...
V- its okey..vese bhi tumse naraz nahi tha...
M-kya..? Matlab natak kar rahe the?
Virat smiled..
Maanvi now angry...
V-tum naraz kyu ho rahi ho..?..itna wait kiya hai to ek mazak hi to kiya...usme bandariya ki jese muh kyu fula liya..
Maanvi now more angry..
M-virat tumne mujhe bandariya kaha?
V-oops..sorry..wo.
M-virat tum...chhodo mujhe tumse koi baat hi nahi karni...
Maanvi turned and walked towards house..
Virat held her hand and pulled her closed to him..maanvis hand on his shoulder..maanvi looked at him angrily...try to pussed him back..virat cough her tightly...virat just looked at her lovingly...finally maanvi lost in his eyes...virat slowly came close to her and wisheper in her ears..maanvi closed her eyes..
V-i love u...
Virat pulled away and looked at her..maanvi opened her eyes and looked at him with smile..and blash...
V- bandariya bhi sharmati hai...
Maanvi pussed him back..angrily...
V-breakfast k liye chale...
And smile..
M-virat tum..na..sudhroge nahi..
V-ha to tum bhi sharma ne ki jagah kahe do Jo meine kaha..
M-kabhi nahi ab to mein kabhi nahi bolungi bas wait karte raho tum..
She turned and entered in house...
Virat screched his head...and follow her..
All are set on dinning table...maanvi and virat also joint them...viren asked virat by sign..what happened..virat nodded negatively...nothing..and smiled...virika understand everything is okey..
After breakfast virat try to say sorry to her but she is buzzy with chachi and vanshika aunty with diwali preparation...
After lunch virat text her msg for coffee- i m sorry...but plz is ki vajeh se coffee ka plan cancel mat karna..mein parking me wait karunga...
Maanvi buzzy with decoration..she did not read the msg...chachi told her to ready..and they go for shopping..
Here virat waited for her..its 2 hours now..he called her many times..send msges but no rpl...he was now irritated...
He goes in her room but its empthy..he seared and saw her phone on table..he came out of room angrily..he asked abt jeevika... She told him that maanvi go with chachi and maa for shopping..
He entered in his room and through his phone on bad angrily..
After few hours maanvi came home after shopping...
Its time for dinner..everyone is present except virat...maanvi asked abt him...tarun told her that he told that he was not hungry..he was tired so he want to take rest...
Maanvi is little dispointed..after dinner she came in her room...she sit on bed and opened shopping bag..she looked at gift box...
M-virat...tumhe ye gift kese du...? Ha msg karti hu...
She checked her phone and saw 40 miss calls and many masges..
Maanvi suddenly remember abt her promis..she hit her head with her hand and run towards his room...his gift still in her hand..
afreenkansal thumbnail
it was cool
update soon
Niaksharma thumbnail
Part-13
:
maanvi opened door and saw virat punching on punching bag...maanvi entered in room...she noticed movie tickets on table...she come near the table..plased gift on table..take tickets in her hand and looked at him...he know that she looked at him but he ignored and continu punching...maanvi came to front of him...and held the punching bag...virat stopped and looked at her...maanvi feel his anger...he is really hurt...
M-virat..woh..
Virat turned and go in washroom..after 10 min he came out..he wiped water from his face and through napkin on bed...stood near his cupboard...act like he searches something...
M-virat i m sorry...woh meine Jan bujh k..
Then virat...
V-shhh...
Virats hand hurt with something in cupboard...virat turned and shaked his hand..maanvi runs and caught his hand...
M-virat..khoon nikal raha hai..kya kr rahe the tum..
Maanvi asked worridly...
Virat looked at her and pulled his hand away from her...and take first aid box and set on bed...he try to clean his palm...which is bleeding...maanvi came near him and sit on floor and take cotton from his hand and held his hand tightly...and start whipping his blood..virat again try to pulled his hand but maanvi held is tightly...
Virat just looked at her...she done bandaged on his hand...she looked down...virat saw tears fall on her cheeks...
After bandaged maanvi put box on table and walked towards door..virat held her hand...and turned her...whiped her tears..rise her face with her chin...maanvi looked at him..
Virat gave smile..
M-i m sorry...mein bahot buri hu..
Virat shook his head negatively...
M-nahi...mein hu...pahele tumse naraz ho gai aur phir tumhe bina bataye bahar chali gai aur apna promis bhi bhul gai...
Tears again cames in her eyes...virat looked at her innocent face...
V-nahi maanvi galti meri bhi hai...mujhe tum se subah asi bat karni chahiye thi..aur abhi meine jaise behave kiya...i m sorry...
M-nahi meri galti thi...
V-meine kaha na meri thi..
M-meri..
V-meri...
M-meri...
V-meri..
M-meri..
V-meri...
M-meri..
V-i love u..
M-nahi i love...
Maanvi stopped and looked down and bit her tongue...
Virat came close to her and..
V-i love kya?
M-tumne khana nahi khaya..bhuk lagi hogi mein le aati hu...
Maanvi turned and try to escape..but virat pulled her close and again asked...
V-i love k age...?
M-virat plz...mujhe jana hai...
Maanvi looked down and feel shy...
V-haa to bhuk to mujhe bhi lagi hai pr pahele pahele apni baat khatm karo ...
M-virat...mein khana le ati hu..
Virat came close to her face...
V- nahi...pahele baat khatm karo..
Maanvi came close to him and moved her face towards his ear...virat loose his grip...
M-virat...
V-hummm...
M-i...i...i get ur Food...
She shouted...and pussed him back and run...virat shooked his ear..
V-maanvi...
He smiled...
He looked at table and found gift box on table...he moved towards table and sit on chair...he opened box and saw beautiful silver belted watched...which is smile and dynamic in look...virat liked it..he saw note in box...
M-thank u...for everything...
And small smily...
Virat smiled and try it..he smiled and kissed on watch...
Just then maanvi entered with tray...she plased tray on table and looked at him...who is buzzy with watch...
M-u liked it...?
Virat looked at her and nodded...
M-ab chalo ye jaldi se khana khatm kar lo..phir so jao kal diwali hai...raat bahot ho chuki hai...
V-no..
M-kyu7
virat rise his right hand...maanvi saw his bandaged...
V-mein kese khaunga?
M-to ab?
Virat smiled... Maanvi understand and star feeding him..virat just looked at her...maanvi also looked him with little shyness...after it maanvi take tray ...and stood up..
V-kaha ja rahi ho?
M-virat bahot rat ho chuki hai hum kal milte hai...puja me..
V-kya?
M-haa...good night...
V-pr...hum thodi Der baat kar sakte hai...
M-nahi mujhe abhi kitchen jana hai...sab khana garam kiya tha to use freez me rakhna hai...aur subah jaldi bhi uthna hai bye...
Virat try to stop her but she live...
Virat smile...
afreenkansal thumbnail
nice update
can't wait for manvi to confess her feelimgs
continue nsoon
..Lavi.. thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
It was Awesome! update d nxt part nw . pls. :)
-DeeNaa- thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
YAY double update!!! I LOVEEE the story I mean its really interesting + u always update very often which doesn't make me wait at all! thnxxx :DDD