Virmaan : after marriage-2 :Index on-31 : part-85 :Thread-1 !! - Page 7

Posted: 11 years ago
PART-13
:
NEXT DAY-
Maanvi helps everyone in pooja preparation and virat helps in other out door works..in evening maanvi helps jeevika in kitchen..vanshika maa came in kitchen..
Vanshika-are tum dono yaha ho..bahot ho gaya kam,baki kam tarun dekh lega tum dono jao aur pooja k liye ready ho jao
jeeman- ji
They came out from kitchen..maanvi follow jeevika in her room..
J-are mannu tum yaha kya kar rahi hai..jaa kar taiyar ho ja..
M-haa Di pr mujhe aapse kuch baat karni hai..
J-kya baat hai? Koi problem hai? Yaha aa Beth
They set on bed..
J-ab bata..
M-di woh virat..mera matlab mein virat se..
Jeevika smile..
J-tu virat se pyar karti hai..
Maanvi looked at her..
J-surprise mat ho..ye baat pura ghar janta hai..
M-kya?
J-haa...aur hum sab tum dono k liye khush hai..yaha tak ki hum tumhari shadi k bare me bhi soch rahe hai..
M-shadi..pr Di meine to abhi virat ko ha bhi nahi kaha..
Jeevika smiled and plased her hand on her cheek..
J-mannu to ab kahede..vese bhi virat ne tere liye bahot kuch kiya hai..bina tere kahe teri har baat samaj jata hai..teri feelings ko samajta hai..
Maanvi smile..
M-haa Di woh to hai..
J-haa to bas..kahede use..aaj k din se achcha moka phir nahi milega..
Maanvi nodded and hugged her..
M-thank u Di..
J-thik hai ab jaa aur ready ho jaa..
Maanvi smiled and leave..
Maanvi entered in her room and found one box on her bed..she picked it and open..she occur beautiful piche and white colour sari..
M-sari?
-yes..tumhare liye..
Maanvi heared voice came out from behind..she turns and see virat walk towards her..
M-mere liye aur woh bhi sadi?
V-haa..kyu pasand nahi aai?
M-nahi bahot prity hai pr meine kabhi paheni nahi hai..
V-to koi nahi aaj pahenlo..
M-kya..aaj?
V-haa baba aaj..aur tumhe pahenni padegi..
M-pr virat sadi me mein patake kese jalaungi? Aur sab se badi baat baki gharvale..Woh kya sochenge?
V-yahi ki tum bahot beautiful lag rahi ho..aur patakho ki baat hai to mein hu na..
Maanvi looked at sari..
V-ab sochna bandh karo aur jaldi se taiyar ho jao..mein niche wait karta hu..
Maanvi smile and nodded..
Maanvi left in washroom and virat went in hall..
After hour..
All are present in hall..virat waited for maanvi..finally maanvi come with jeevika..she look beautiful in sari..everyone looked at her..big smile raise on virats face..maanvi looked at him and blush..maanvi came and sit near virat.
Pooja start..in whole pooja virat just looked at her..maanvi noticed his gaze on her..
She wishper in his ear..
M-virat pooja mein dhyan do..vrana dadaji dadaji patakho ki jagah Hume jala denge..
Virat smiled and rpl..
V-ish me meri koi galti nahi hai..tum khud ek pataka lag rahi ho..
Maanvi looked at him and raised her eyebrows..
M-virat..
After pooja all start burned crackers..
Virmaan injoying it..after it elders play Tash...viren takes jeevika for rest..virat searches maanvi but she was not their..he searches her in whole house..finally he reached on tarecce..
Virat entered and saw beautiful divas situated on grils and boundaries..lights are pandented on walls with climbing ornament plants..he looked down and saw something written on floor with diyas..
Its I LOVE U..
In big size..
He smiled..and searchs for her..
Maanvi stood near gills..her back was facing him..wind flowing slowly throw her hair..
Virat turns towards her and walked..maanvi heared his foot steps..and she turn..
Virat came close to her..both look in eachothers eyes..
After few minit
Maanvi came close to him and her face move towards his ear..closed her eyes..she slowly wisheper..
M-i...I love u virat...
Big big big smile raise on his face..he moved his hand on her waist and hugged her..he closed his eyes..somehow tears come out from his eyes
V-i love u 2 maanvi..thank u
Maanvi also hugged him back..tears fall on her cheeks..
They both feel the love in air..both kept their eyes close and injoyed the moment..they didn't want to finish this moment..
After few minit they broke hug..virat wipe his tears and pulled away her little and wipe her tears..
Maanvi looked at him..
M-virat tum ro rahe ho?
Virat smile..cupped her face..
V-maanvi..aaj ek baat to tai ho gai ki humari life me chahe kitne kitne bhi tufan kyu na aa jaye humare pyar k aage use zukna hi hoga
Maanvi smiled and again hugged him
m-virat baki sab chizo ka mujhe pata nahi pr jab tum sath ho to sab Ashaan lagata hai..
Virat pussed her little away..maanvi plased her hand on his chest..virat removes her hair from her face and plased behind her ear..maanvi closed her eyes..
Virat cupped her face..virat saw maanvis nervous face..he kissed on her forehead..and looked at her face..maanvi opened her eyes and looked at him..
V-maanvi mein janta hu ki tum mujse pyar karti ho..aur aaj tumne confess bhi kiya..pr mein ye bhi janta hu ki isse age tum comfortable nahi ho..pr don't worry..mein humare rishte ko tumhe pura waqt dunga..
Maanvi smiled..
They sit on floor in eachothers arms.virat looked at divas then sky and thanked god for making everything ok..
That was a cute update 😊
Thanx for update.it is too gd.plz update next part soon.
That was beautiful update...plz cont soon
awesome update
loved  the confession
continue soon
Such a sweet update!! Loveeed it! Cont soon!!!
PART-14
:
Next day..on tarecce..
Suraj ki paheli kiran unke face pr padti hai..maanvi pahele jagti hai..apni akhe khol ke suraj ki aur dekhti hai..ek cute si smile uske face pr aa jati hai..woh hilne ki koshis karti hai pr..woh apne aap ko virat ki baho mein pati hai..virat ki aur dekhti hai..virat k face pr smile dekh kar uski smile aur bhi badi ho jati hai..achank use realize hota hai ki unhe yaha kisine dekh liya to problem ho jayegi..woh apne aap ko virat ki grip se chudane ki koshis karti hai..bina uski nind khrab kiye pr virat ki nind khul jati hai..pr phir bhi woh apni akhe nahi kholta aur maanvi ko apane karib khich kar...
V-kya maanvi..itni subah subah uthane ki kya jarurat hai? Sone dona
still eyes closed..
M-haa to mein kaha mana kar rahi hu..pr mujhe to Jane do
V-pr mujhe ase hi sona hai..
M-virat..saram nahi ati tumhe? Koi kya sochega...
V-kya kya sochega? Are sab ko pata hai..aur vese bhi humare pass licence hai..biwi ho tum..
Suddenly virat ko ahesas hota ki wo kya bolne ja raha hai..he opened his eyes..and looked at her..maanvi virat ki taraf sawal bharai nazro se dekhti hai..
Virat lose his grip on her and sit perfectly...
V-mera matlab hai ki ab tum meri biwi banne vali ho to..hume hak hai..
Virat gave mischief smile..maanvi smile back..
M-achcha Mr ashik tum dialog baad me marna abhi apne Room me chale..
And she get up..virat get up and held her hand and start walking...
M-virat kya kar rahe ho?
Maanvi try to stop him..
V-tum hi ne to kaha ki apne room me chalne k liye..bas vahi ja rahe hai..
M-virat stop it..
They reached near their rooms..
M-achcha mera room to aa gaya, ab hath chodo aur apne room mein jao..
Virat came close to her and pulled her towards him..maanvi plased her hand on his chest..
V-pakka apne room chala jau..?
Gave mischief smile..maanvi hit him on his chest..
M-sach me bahot besharm ho tum..ek hi raat me badal gaye ho tum..
V-mein kaha badala hu..mein hu hi romentic..
M-achcha? Ab romance baad me karna..jao isse pahele ki koi aa jaye..
She free her self and turned him and pussed..
V-okey..pr pahele i love u bolo..
M-kya? Kal raat bola to tha..
V-haa pr woh kal ki baat thi...aaj naya din hai aur naya sal bhi suru ho raha hai to suruaat to subah ki bahot achchi hui hai..to use aur achcha banado..
And smile..maanvi blash..
M-virat..
V-virat nahi..i love u..
Maanvi take breath..she shut her eyes..
M-okey..i love u..
She opened her eyes...
V-hai..mar hi dalogi...
M-ab hogaya jao..
V-okey..and i love u 2...
Both smiled..and virat leave..maanvi also went in her room..
Day passed with masti and gap sup..with little romance...
In evening..all are busy with preparation of party..
Party which gave by dadaji..for two reason first is diwali and new year,and second for virats achievement..everyone are happy..maanvi was very exited for party bcz its related with virat..she looked out all preparion and also take care ogre jeevika..she told her to take rest..all are feel like maanvi is back..
After finished all preparation maanvi went in her room to ready..
Again she found gift by virat..its white anarkali dress..with not..
V-party mein yahi yahi dress pahenna..with smily..
Maanvi smile and go in washroom for change..
In night party start..all family members are present..virat busy with gusts..chachu and dadaji wel comed the gusts..maanvi looked over other arrangements..party setal with full on..suddenly virat noticed maya entered in party..other family members also saw her..virat come near to virika..
V-bhabhi aap pls maanvi k sath hi rahiye ga..maya mere album se judi hui hai aur na chahte hua bhi mujhe use invite karna pada..
Vn-virat tu chinta mat kar mujhe nahi lagta woh kuch karegi..
Viren gave smile..virat nodded...
V-i hope so bhai..pr phir bhi mein risk nahi lena chahta bhabhi maanvi k sath hi rahiye ga..plz..
J-virat tum fikar mat kro mannu samaj Dar hai..aur mein uske sath hi rahungi..
Virat smiled..
Jeevika go near maanvi..viren plased his hand on virats shoulder and gave assure smile...
After some time...
Our fours are stood together and talking abt eachother..
Dadaji came in middle and thanked every one for coming and wished them...he told virat to sing song on this celebration..
All are happy and cheers for virat..virat came in middle and tarun gave him guitar..
All are ready for hear his song..
Virat looked at her and wear his guitar..he still looked at her...maanvi gave smile and say start with her eyelashes..virat smile and closed his eyes..
can't wait for next update
continue soon
Update soon nd plz end maya chapter.i d'nt like maya again.
Nice Updates 👏 👏 👏 👏
Cont soon