Posted: 11 years ago
congo shongo with new at and... hello hi and bye bye😛😆
M happy happy i learnt siggy making.
thanx guys 🥳
By Divyadaya13
OK guys i will start with the FF

Mouni Shouting- Kya yaar Mohit subah se kitni baar hum ye step practice kar chuke hain, aur tum ho ke baar baar energy drink pi rahe ho.

Mohit (still drinking and thinking)- are yaar isko kaise bataon ke mera gala dance karke nahi, balki is wajah se sukh raha hai, ke main ise kuch batana chahta hoon, par bata nahi pa raha.

Mouni- Kuch soch rahe ho kya, kuch dil main hai to bata do. (thinking-kuch accha accha bolna Mohit)

Mohit- Mouni you are such a beautiful dancer

Mouni- Subah se ye baat dus baar keh chuke ho, kuch aur nahi hai kya kehne ke liye.

Mohit thinking to himself- ye dance steps mujhe pagal kar dega, itna khoobsurat steps, upar se itni sundar kanya, karoon to kya karoon, iske paas aate hi mujhe kuch ho jata hai, isliye subah se energy drink pine ka acting kar kar  ke main to thak gaya, aur ab loo ko bhi jaana padega😆

Mouni- maine koi joke maara kya jo has rahe ho.

Mohit(little embarassed and scared)- Nahi yaar, woh kya hai na ke I Love you

Mouni- accha accha I luv u too😲

Mohit-Mouni together- What did u say.

Mohit - Maine kaha mujhe loo jaana hai

Mouni(smiling to herself and blushing) maine kaha ke theek hai chalo jaldi loo jaakar aao, hum ye step phir se karenge, tab tak main bhi kuch kha pi loon.

Director-Hey Mohit mouni jaldi practicr karo yaar, agla shot dance ka hai bhai.
 By Mrmrfrevr

+
Mohit and Mouni are practising for the dance sequence. As Mohit is not a trained classical dancer he requests to Mouni to stay with him for extra practice. Mouni happily agrees with him.But soon they both feel very tired.
Mouni:Okay now when we do this step you...MOHIT(she yells)😡
Mohit:(he is drinking energy drink to boost himself)😲Huh...Kya hua😲?
Mouni:😡😡Tum kab se energy drink liye ja rahe ho aur main idhar tumhe dikha rahi hoon ki humein jab yeh wala pose pe ana hoga to(she shows a pose)...to😡😡tum kuch shun v rahe ho??
Mohit:😳😳😳(he is busy to finish his energy drink and at a time he gives her a sweet smile😊)
Mouni:(her anger melts into water and she also stares at him shyly☺️)okay tum apna drink aur yeh fruits(indicates to some fruits) khatam kar lo phir hum log reharse karenge.😊
Mohit:Mouni(picks another energy drink from the spot and forwards it to Mouni)Ye lo...subah se pagalon ki tarah practice kar rahi ho.You should also have this(he focibly puts the drink in her hand) and these(indicates those fruits).Yeh fruits maine sirf apne liye nahi mangwaye hai. And you love to eat lots of fruits😉.I know that.
Mouni:😳😊How?
Mohit:Tum jab kal lunch kar rahi thi toh Rishina se bol rahi thi ki tumhe khane mein salads aur fruits pasand hai.😳Sorry I have eavesdropped.
Mouni:😃Koi baat nahi...waise tumhe kya kya pasand hai?
Mohit:mujhe har tarah ka khana pasand hai.But I enjoy my Mom's hand made food the most.
Mouni:😃Me too.
Mohit:😆Janta hoon.Yeh v tum kal Rishina se bol rahi thi...By the way tum itni der se dance practice kar rahi ho...it almost 4hrs😲how??tumhe pair mein dard nahi ho raha?
Mouni:😊Nahi...mujhe dance bachpan se bohot pasand hai...infact when I was in college I used to choreograph dances for our functions. And aj to mujhe Sati ke roop me Shiv ke sath nritya karne ka avsar mil raha hai...so it needs to be perfect.Don't worry dear😳😳I know we can do it.
Mohit:yeah...😊with you I can do anything and everything..😳I love you a lot dear😲(oh no yeh kya bol diya...ab yeh gussa ho ke friendship na tod de)
Mouni:😭Finally you confess...main kab se iss din ka intezar kar rahi thi...I love you too.☺️+😊
Mohit:😃(but suddenly he notices something in Mouni's foot)😲tumhare pair ki ungli mein yeh red kya hai??😕😲
Mouni:😲Huh!😆Red aur kya hoga Alta hai😃?
Mohit:noo...yeh kuch alag colour ka hai ...Let me see...😲😲yeh khoon hai...tumhare paon se khoon aa raha hai...No way aj ke liye practice bandh aur...
Mouni:(stops him with place her hand on Mohit's mouth) Don't shout...abhi sab ke sab padeshan ho jayenge...are ye lagta hai nakhun tut ke ungli ke andar ghus gaya hai...But it's okay...(she removes the broken nail from the epidermis of her foot and applied there an antiseptic oinment and an adhesive plaster...Mohit helps her in this entire procedures with other crew and cast members)uh...I am alright...lets begin the dance practice.
Mohit:par kam se kam aj to rest kar leti...
Mouni:😊(thinking:he is so concerned about me😳😳)I am okay and you told in morning that you needs some extra practice and we have to finish this sequence within next 2days..so we have to rush against the time dear..😊Don't worry I am perfectly fine.
Mohit:Okay😊 as you insist I agree.But hum pehle yeh lunch khatam karenge phir practice karenge.😊
Mouni:Okay...
Rest of cast and crew members also agree with them. And after finish their lunch they start their practice again.😊

By foram

mouni: (angry) mohit me tumhe kabse ye step samjha rahi hun,tumhara dhyaan kahan hai.
mohit: me koshish to kar raha hun na.
mouni: koshish nai kar ke dikhao.
ye dekho aise karna hai.
(mohit pichese energy drink pene lagta hai)
mohit😡 tum kya kar rahe ho me tumhe samjha rahi hun aur tum ho ki huh!!!!!!!!
mohit: are bacha sorry sorry ab nai karunga chalo last time help kar do pls.
mouni: tum kabse last time last time karke 50 baar dekh chuke ho.
mohit: to kya karu tum itna acha dance karti ho ki mujhe tumse steps match karne me darr lagta hai.
mouni: kya sach to pehle kyu nai bataya😳, me director se kehke tumhe akele ko nachvati😡
mohit: are sorry sorry.chalo start is baar me pakka sikh lunga (aaj to mouni ne achi khasi class laga di meri)

after the final shoot

mohit:yippie maine acha dance kia.
mouni: me yahi chahti thi ki tum bhi perfect bano isliye tumpe chillaya, us baat ke liye m so sorry😳
mohit:are usme sorry kyu. jab ki mujhe tumhe thanx kehna chahiye ki ajj tumhari vajah se me dance kar paaya hun.
mouni:to meri treat kaha hai???
mohit: to chalo fir mere saath dinner pe😳
and piche se pack up
(mohit-mouni khush ho jaate hai aur shayad yahin se unke bich ek naya bonding shuru hota hai)😳😳😳
By Vabs

Originally posted by Vabs

Mouni not again Mohit
Mohit what
Mouni another drink
Mohit drink Mouni my love what do you mean
Mouni stammers I meant energy drink
Mohit oh this well jaanu I need this to keep up my energy level you have kept me on my toes these past 3 days and I am not a good dancer
Mouni you are an excellent dancer and they share an eyelock
Just the director comes and says shot ready
Mohit looks at him and Mouni says coming
Mohit wait a min mouni
Mouni why  we have to finish this shot and threre is also an intreview to be done
Mohit feigns anger what interiview
Mouni I told you abt it
Mohit ah yes but I want to spend a few mins alone with my sati
Mouni really she is all shyness and says too bad
Mohit oh all right lets finish off the dance
Director takes the shot in one take and is super pleased with them.

Edited by mrmrfrevr - 11 years ago
BY foram
Originally posted by foram

guys m a mohini fan so writing on them.

Mohit and Mouni wre gonna meet after the shoot but mohit was not on time and mouni was waiting for him.

Mohit: sorry sorry dear m late i completed my work but my time was wasted in removing this heavy makeup.
Mouni: so you should have came with the make up only.
m waiting since 5 mins.
how can you make me wait even for 5mins haan 😡😡😡

😆😆😆
Mohit : sorry dear next time i will take care that i dont make you wait and reach before time.

Mouni: see i came with the same make up and outfit why didnt you???😡

Mohit: arey how can i come as mahadev here???
every 1 will get gather here and willl disturb us.
and i must say you are doing fab job as meera and looking so beautiful in this outfit 😳😳😳

Mouni: dont change the topic.
but really you liked meera, its a big complement for me..
thank you mohit..

how was your shoot? which scene is going on???

Mohit: now ganesh'a arrival is gonna happen so i have got a much needed break so we can spent some more time together.

Mouni : really wow even i have a break today coz aakash's entry is there so aakash-prithvi scene will be going on.

so wats the plan???

Mohit: so today we will go for long drive and then on romantic candle light dinner. what say???

Mouni: oh wow so before we leave i want to go home and change my dress..

Mohit: hey you are looking so beautiful on this. let it be na???

Mouni : ok then , so we leave???
(move towards mohit's car.
mouni tries to pen the door suddenly mohit comes and says)
wait allow me (he opens the door of car and mouni sits in)

then mohit too sits and they leave for a romantic date...😳
and thr bg music of shiv sati is played in the car

love mohit-mouni like anything.

By DivyaDaya13

FF time-

Its break time during the shoot, Mouni is very upset with Mohit-

Mouni- I am very upset

Mohit- Sorry Mouni, woh kya hai na (mouni ne baat kat diya)

Mouni- Ab sorry kehne se kya faida. Hamara plan toh flop ho gaya na Mohit.

Nandi (hiding and thinking-Kya plan tha aur kya flop ho gay, kitna maza aata hai na kisi ki baat chup chupkar sunane main, ye dono shayad bhool gaye hain ke shot ke waqt, mujhe iss  sukhe pedh ke piche khada rehna tha, jo bhi ho,yahin khade rehke inke baatein sunta hoon😃)

Mohit- Kya karun dear, doston ne rok liya tha aur 200 episodes khatam hone ki khushi main party maang rahe the, bahut baar tala tha, to kehne lage kanjoos hai, isliye, party de hi daali.

Mouni- party main kuch aisa waisa toh nahi tha.

Mohit- Tum to mujhe jaanti ho naa, mujhe kisi cheez ki lath nahi hai.

Mouni- Tumhari isi baat ne sabse pehle mujhe tumhari taraf Mohit kiya tha, aur itne hectic schedule ke baad kal raat ka dinner plan kiya aur woh bhi flop ho gaya, I am feeling so sad.

Nandi (thinking)- Accha to ye chakkar hai, bahut maza aa raha hai, mere jo ganas jo ab mere friends ban chkue hain, unhe ye sab gossip bataonga, bahut maza aayega, he he he😆. Chalo main bhi Mohit se party vasool karta hoon, lagta hai use koi kanjoos bole use pasand nahin, main bhi ye trick uspe ajmake dekhta hoon😃.

Mohit- Sorry sweet heart. AAj ka dinner pakka. Aj chahe jo bhi ho jaye, ye plan main kabhi flop nahi hone doonga.

Mouni😳- Theek hai dear. Oh my God!

Mohit- Are kya hua, itni pareshan kyun lag rahi ho.

Mouni- Us taraf dekho hamari baatein chup chupke kaun sun raha hai, Iss Nandi ko koi kaam nahi hai kya, jab dekho tumhare piche piche rehta hai, Woh bhool jata hai ke ab shot khatm ho gaya hai to main real nandi nahi hoon. Ab ye sabko jake hamari baatein bata dega. Ab hum Kya karen.

Mohit- Hume kise se darne ki kya jaroorat. Hum dono samajhdaar hain, ek doosre ko pasand karte hain, to duniya se kya darna. Aur main jo hoon tumhare saat.

Mouni-Haan Mohit, Tum ho to kisi se kya darna.

chalo kahani khatam, paisa hajam😆

Edited by mrmrfrevr - 11 years ago
😳@foram di I think I am almost done but still feel I have left something.I can't figure out what??Di will you please help me...😳
No dear ur done. K i'l return in half an hour we wil play the game on shiv sati.
Wil you be der?
Umm...okay I am trying to be here...You come after finish your work.
Okay guys back to the game.
Guess and explain the scenes please:
1."Iss tarah bar bar mujhe bibash kar dene se main tumhari prem ko sweekar nahi sakta"
2."Sati iss ...main ajeevan...rahegi,parantu kabhi v aap ko smaran nahi karegi"😭

And now I am remembering Foramdi and Divyadidi you both wrote ffs on this pics.Please try to bring them here and post.I am completely lost them.😭😭😭Please.
Have seen my nach baliye ff on page 149.
I wil bring it here tom. Just check toi article mohit mouni are best couple of 2012