SG Gup-Shup corner!! Part 2 - Page 44

Posted: 11 years ago
Originally posted by vidya.G

uh-oh...u said the same dialogue to my love before...so those lines are not accepted ðŸ˜ˆ
akshay ji thoda toh original raho...!!!

atleast moni di toh mia ko aise dialogue schur ake nahii bolegi...aapke jaise!!!

uh-oh...u said the same dialogue to my love before...so those lines are not accepted ðŸ˜ˆ
i told her that on fb chat ðŸ˜†
Originally posted by akshayR

jo bhi ho...ek baat pata chal gayi...aap dialogue marte toh ho shaanse...lekin thodhe bhi original nahii hotein atleast mia ke liye...chiii!!!

oye...u even told her that on fb chat????...owwhhh i see...u r flirting with my love huh?
Originally posted by purecure

akshay ji thoda toh original raho...!!!

atleast moni di toh mia ko aise dialogue schur ake nahii bolegi...aapke jaise!!!

ohh..hello original hi hain...moni di ko maine fb chat par same hi dialogue maara tha that too about vidya...huh!! ðŸ˜›
Originally posted by purecure

jo bhi ho...ek baat pata chal gayi...aap dialogue marte toh ho shaanse...lekin thodhe bhi original nahii hotein atleast mia ke liye...chiii!!!

neeli ji...ye dekho...he's line for me is not original...uwaa😭

oye...u even told her that on fb chat????...owwhhh i see...u r flirting with my love huh?
flirting with her ???..I told her..that i feel vidya somewhere...coz yahan breeze chal rahi hain...so no no...for flirting with her ðŸ˜†
Kya Akki...tumne ye tareeka bhi yuvi se copy kiya...originally toh Yuvi ko hi aise pata chalta hai Suvi ke aane ka...
Idea churaya theek hai...but thoda change kar lete yaar...

kehte hain na...nakal ke liye bhi akal ki zaroorat hoti hai.,...huh!!!

flirting with her ???..I told her..that i feel vidya somewhere...coz yahan breeze chal rahi hain...so no no...for flirting with her ðŸ˜†
u beter dont...mia n moni di ...r togther better than u !!!

ya right!
@moni:love,u said he flirt with u on fb naa???

@neeli ji:look look...he's flirting with sumone else behind ma back...