Arjun

kunchu thumbnail
Posted: 11 years ago
Hey everyone...
patha nahi kyu, kal ke episode bohot touch kiya mujhe.. felt like penning this one down...
hope you like it...

SAAYA...

The day was over. Another case solved. But what happened today was really disturbing her. She drove alone to her home; thoughts were still on the case, about the harsh reality of life.

She reached her apartment, and threw her bag on the sofa. She went in and took a glass of water. She sipped it without any feeling. Sleep was far away today. She sat in the sofa for a while and then went in to get freshen up. She was back and made a cup of coffee and went towards the balcony. The slight breeze could not take away her thoughts.

What a day? Aaj Republic day the. Aur aajke hi din ithne sare emotions ke saath khelna hoga, ye kabhi socha bhi nahi thi. Kuch mahine pehle thak, ek hi mission thi, drugs ka main factory thak pohonchna. Nadiya… emotions ke saath uss waqt khelne ka time bhi kaha tha? Har roz ek nayi kaam, ek nayi kahani, ek nayi roop. Aur fir aya wo din jab wo sare kaam pe pani gir gaye… as if my whole world was going upside down.

Usse mien pehle bar dance stage pe dekha tha. And he thought I was a dancer, a drug peddler. (she smiles)  I don't know how,but I knew that very moment ke sare khel bigadne wale hai. par aise bhi bigdega, ye kabhi socha nahi tha.

Then my entry to ETF. Manna padega, jithna gussa mere kaam bigadme me hui thi, usse zyada I'm happy now. This is a great team to work with. Par kya mien abhi bhi iss team ke sahi hissa hui hai??

Rathod Sir- a true chief. He knows how to handle us. Thode gussa wala hai, magar teekh hai.

Shree- Chotu: ek superb combination. Team me tho jagah mila hai mujhe. parunke dilon me…patha nahi. There is still a distance. Shayad wo mere hi wajah se hai.

Riya- a silent member of the team. Bohot suna hai unke bare me. And what she did was truly great.

Aur aaj mujhe patha chala ke sare team usse kithni miss kar rahi hai.

Riya's mom, unke aasu patha nahi kaise bohot chu liya hai mere dil ko. Aur kaisi nahi hogi? Ek maa ke liye apni beti se badi kya hosakthi hai? and Rathod sir ke actions, it actually shocked me. Unke aise bhi soft side hai, ye bohot kam dikhne ko milthe hai.

Shree ke ankhen tho bohot kuch keh rahe the. Ithne khush rahne ka try tho karthe hai, par I have seen him looking at an empty chair at time. shayad Riya ke bare me soch tha hoga. There used to be a smile or a tear in his eyes.

Chotu, dekhne me pahaad tho hai, magar dil ka tho softy. Jab ek case me ek aurath ne usse beta bulaya tha, I could see his feelings in his eyes. And today He missed her a lot too.

Aur ek chehra… unme tho aaj bohot sare expressions, emotions sab dekha tha. The one and only ACP Arjun. Riya ke function me wo bohot hi khoya hua lag raha tha. Kya wo bhi usse miss kar rahe the? What was his relation with her? Sirf ek junior? Ya fir ek friend? Ya kuch aur?

Kuch bhi ho, ye team me hamesha Riya ka abhi bhi ek bohot bada place hai. sab sochthe hoge ke me wo  jagah lene ayi hu. But how can I? no, never. That place is just for her. Uske yadon ke saath mien kabhi nahi khel sakthe. Ye wo yadein hai, jo iss team ko ek dor mien bandh raha hai. aur usse aise hi rahne dena chahiye.

Raju, unke aaj sabere hamare gaadi ke samne aana, ek ithafak hosaktha tha. Patha nahi ek incident dusre ke tharaf aise kaise ishara kartha hai?? aur iss bar bhi Arjun sir ke emotions kissi ke bhi nazar se bahar nahi gaye the.  

Patha nahi uss bache ko dekhke lucj ajjeb sa feelings the un ankhon me. Aur ye pehli bar nahi jab mien unhe aise bachon ke saath notice kiya hei. Jab ek case mien ek bache ne punar janam wali baath bathaya tha, uss bche ko bhi sirf Sir par hi vishwas tha.

Viswas, pyaar, humdardi, ye sab cheen tho nahi sakthe. Khud bahud athe hai. iss team ke saath har pal mere liye bohot maine hai. ek din shayad sab mujhe bhi apnayenge. Riya ke tharah tho nahi, balki Aisha ke tharah. Kyunki Aisha kabhi bhi Riya nahi ban sakthi. Aur naahi kabhi banne ke bhi koshish karungi. Aur agar meine aise kuch kiya, then that would be an insult to her memories.

It was already late. Ab chal Aisha… kal ke nayi sabera theri intezaar kar rahi hai…

She smiles at her own thoughts and goes back to sleep.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Mimi2609 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
the function as seen and felt by Aisha😊
Brilliantly expressed dear, i feel that Aisha must have really felt like this in yesterday's episode😊
Edited by haruhi26 - 11 years ago
Payal_156 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Di beautiful os...
loved it...
eyes got watery..
claps
hats off di
fab ayesha pov..!!
grt di
luv u di..!!Edited by Payal_156 - 11 years ago
Moumimon thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Really really nice..really  liked it dear...
Each & every emotion of Aiesha was superb...

Edited by Moumimon - 11 years ago
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
superb os..!!👏
lvd reading through ayesha's pov..!!!

nikki08 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Amazing dear...
Loved it...
Ur OS is so beautiful...very well written...
Aisha's thoughts...wow...
Lovely!!!!!
Kal ka episode was so awesome and ur OS has made it all the more memorable...!!!
Superb concept!!!! 👏
alee001 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
awsomeee!!!!!!!!!

d way u described ayesha's POV is just superbbb!!
sdhg thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Amazing dear...
Loved it...
anu91 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
brilliant  update dr...
abjeya thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
how sweet. this is a really sweet os. the way aisha described everyone's emotions. and the end dialogue was the best. hope the team will accept her soon in the serial.