two shot - ETF as Sholay pg 5 last part.

Posted: 10 years ago

as u guessed from title😆 its a mad work work from madbala AKA me😆

before reading, resolution and some caution

this below content contains pakaofy thing...so skip if u dont want to lose ur mind just like me 🤣

now time for resolution

i solely swear that i am up to no good 🤣 and this piece is only inspired by the great film, Sholey. there is no similarity between  original story line and this, as its a product of my gutter dimag 🤣

so, now, the characters   ( btw i love monkey emos )

Chotu as  Chotu Gabbar Singh 😆

Shree in double role as Rahim chacha and Sambha😕

Aisha as thakur's daughter (for a change not widow)😉

Ri as basanti👏

Sam as jay😳

Arjun as veeru☺️

Thakur as Thakur

Ramu kaka as Ramu kaka😆

i am laughing only to post this  

presenting 1st part, in next post.😃

Edited by riyasarkar007 - 10 years ago
OMG! sholey!!!!!!!!
riya basanti
arj- veeru
shree-...lol sambha, 2role
accha bakra banate ho sree ko har jaga
show me arj aur yaha tumne!!!!!!!!

jaldi do ...
update!
i can't wait😉
and i like too monkey emo...😆 😉 

arj ...basanti ko aam(gun chalana) todna sikhayga kya?🤣
Edited by lizadavidmm - 10 years ago
M i inspiration to write funny stories...lol jus joking...mujhe tho abhi hi hasi aa rahi hain even if i hve not seen sholay! Yes dnt b suprised i hve not watched sholay!!
Plz cont plz plz
Me to abi se rofling
hugs
wow..!!
i m laughing just at my imagination.. let's see what will be the output of the update.. Hoping to laugh my head off.. continue..
oh gosh riya
wat is this

likitha kam thi kya jo ab tum bhi aa gyi itna funny idea leke

me ROfLing even at the imagination of ETF vasis as rampur vasis...

gosh imagining every one in the sholay costumes

cnt wait

continue sooon

nd plz pm me ha
basanti in kutto ke samane mat nachna...

mein sab se pehale ye scene imagine kar rahi hoon🤣🤣

kitna pakela monday hain...issko aur pakane main aa gayi😆

here here...its here

(danger alert so @red😆 )

=========================================================

Story starts after thakur invited samjun in ramgarh. Fast forward ur mind )

Samjun came in a Marcedez bench SUV 😲….but not sitting in it, pushing it to Ramgarh. 

Sam – " arre yaar, gadi to chura li, petrol bhi chura lena chahiye tha…. Dekh kya entry mari hain humne…'' 😆 (duffer kahinka 😆)

Arj-  "hmm.. …  isse acha to cycle chura lete. "  

They saw a big water tank in the middle of Ramgarh.(remeber the suicide scene wala water tank? its the very same , with modification.😉 )

Sam-  " wah, Ramgarh ka main tourist attraction ! "😃

A old man was  passing by, and answered them , ''dimag kharab ho gaya hain kya? Yahan kaun sa tourist ayega? Tum log kuch karnaama karo to shayad mujhe ek biwi mil jaye….uss kamine  chotu gabbar ke wajeh se mujhe dulhan nahi mil rahi…''😡 

Samjun scanned the man, 60- 70+ age , from top to bottom, ''apko to iss umar mein ladki milne se rahi…..buddhi jaroor mil sakti hain. '' and they hi5 each other.  🤣

The budhha shouted, ''aee….budha kisko bola re? budhha hoga tera baap !''😡

Sam – ''ae baap pe mat ja….ata maaji satakli !''

Arjun calming them down ,'' arre, kyu thak rahe ho ?''     they both stopped fighting. the old man answered, ''yeh water tank nahi, petrol tank hain.''

Samjun looked at him with disbelieve, ''kya?''😲😲

''arre itna chaukne ki kya baat hain? Tum log chor hoke gaari chura sakte ho, to who daku hoke petrol tank nahi chura sakta?''👏 (clap for me for writing this dialogue 🤣)

Arj- to apne adde mein kyu nahi rakha isse Gabbar ne?

Old man, '' arre iss bahane se to yahan pe ata hain, aur humein loot leta hain.'' And the man left.

Samjun entered thakur's house, pushing the SUV of course. Thakur was waiting for them, with Ramu kaka and daughter Aisha 😉.they took blessing of them.ramu kaka placed his hands on them.Samjun was puzzled😕.

''arre, who kya hain na, sahib ke haath nahi hain..to sare kaam mujhe hi karne parte hain.''😭

Samjun looked at each other, Sam took out a bottle of hand sanitizer, ''yeh apka birthday gift Thakur sahib, jiski  I think  Ramu kaka ko zyada zaroorat hain….jab toilet se….🤢'' he trailed off and Thakur looked embarrassed and kaka looked disgusted, and Aisha chuckled 🤣🤣. Sam was shocked as she winked at him.

''meri ankhen to thik hain? Issne mujhe ankh maari?'' he asked to Arjun.😲

''tera dimag to thik hain? Tharki kahin ka!'' Arjun scold him.😡

They went to their room and called it for a day. Next day, they took a Taanga to see Gabbar's adda.and of course, they met Taange waali Basanti.😳

Arjun – " humein gabbar ke thikane pe le ja sakti ho? "

Basanti was surprised, and started, ''tum log ka dimag to thik hain? Kahin Ranchi se bhaag kar to nahi aye ho? Ya phir Guwahati se? suna hain wahan pe bhi naya khula hain.''😉

Sam –  " kya? "

Basanti-  " pagalkhana aur kya! "

Samjun –  "kya? "

Basanti-  " to aur kya? Kahin dimag ghar pe to chor ke nahi aye ho? Mujhe batao, main abhi le kar ati hoon. "😆

Arjun was pissed, ''oye suno….''😡

Basanti-  " oye, Basanti dada se jubaan sambhal ke baat kr, warna, samjhey ya samjhaoon? Yahin tera gala chir doongi aur kisiko kanokan khabar nahi hogi.''😡😲

(oh my...maine Riya ko gundi bana diya😲🤣)

Sam- uri baba….Gundi Basanti !

Basanti – "yeah , this one, ''  and flashed her dimple smile.👏

Arjun was frustrated, ''arre meri ma….''

Basanti-  " oye  maa hogi teri mausi! "😡

Arjun-"  mausi ko beech mein mat lao, samjhi ya samjhaoon? "

Basanti-"  oye, mera dialogue chura liya…chor kahinka! "😡

Sam whispered , ''arre isse kaise pata?''

Arjun was shouting now, ''tumne churaya hain mera dialogue….chorni!''😡

Basanti-  " kyu? Iss pe tumhara copy right hain kya? Huh…baat karte hain…. "

Sam tried to control the situation, ''arre, shant ho jao tum dono. Dekho Basanti…''

Basanti- " kaun basanti?"😲

Sam- " tum aur kaun?"😕

Basanti-" Riya naam hain mera."

Sam- " to Taange mein Basanti kyu likha hain? "

Riya- ''who to Sholay ka effect dene ke liye…..samjhey ya…..'' she unfinished the dialogue and grinned at Arjun who was super pissed.😆

Sam- " ok, look riya, humein sirf gabbar ke adde  ke kuch door pe chor do, humein bas area dekhna hain."

Riya nodded and the trio left.

After coming back, Arjun went to washroom, and Sam lied on the bed…it was a tiring day.suddenly he felt 2 soft hands were trying to strangle him.

''what the….khoon khoon !'' he opened his eyes and saw Aisha staring at him, croosing her arms on chest.😆

''arre kya hua kya hua?'' arjun came from washroom wearing boxer only, and witnessed Aisha. He nodded and left for washroom again. (giving them space u see🤣) 

''ttuuum…yyyahaaan…'' Sam stammered.

Aisha was irritated, ''kya yaar…socha hot ladke aye hain, kuch karne ko milega…yahan to sab phattu nikla.''😉

Sam was angry now, Rowdy Rathore  ko phattu !

''phattu kisko bola?''😡

''arre…phattu sher ban gaya.'' She said naughtily, and went towards him. He was now stuck between bed and her, and fell onto bed.she fell on him and seductively ran her finger on his face and neck.😉

''dddkho….tttummm aisa kkkuchh mat karo….  Main waisa ladka nahi hoon….'' He stammered.

Aisha jumped and yelled, ''kya? Tum kaise….i mean waise….oh, issliye double package mein aye ho….uff.''  (doouble package means Samjun ...samjhey ya...😆)

Sam jumped too, now standing, '' tum ye kya bakwas kar rahi ho? Mera matlab waisa nahi tha.''

She looked at him half expectantly and asked, ''to tum G *beep* *beep*  nahi ho?''

Sam- " nahi…main G *beep*  *beep* nahi hoon."🤣 ( got it, G**)

Aisha sighed in relief. Sam asked, ''tum aise…I mean koi kya sochega….''

Aisha- sochega ki  tum kitne bade kamine ho…akeli bechari ka fayda utha  rahe ho.''😉

Sam was stunned and looked at her scaredly, she grinned and said, ''don't worry…kisiko pata nahi chalega.'' She winked and left.

Sam slumped on the bed, ''kya ajeeb ladki thi…aur hot bhi !''😳

After some days, Arjun was busy day dreaming…to be more precise dreaming adult content about someone.

Sam- " kya soch raha hain? "

Arjun dreamily, ''Basanti….''

Sam— " arre wah, jhagre se direct SR?"😲

Arjun- " arre two shot hain, sab kuch fast forward. 😉 Tu jake mausi se baat kar." (despo kahinka😳 )

Sam nodded and left for mausi house.

Mausi- " mujhe riya ne bataya arjun ke bare mein…ladka hain kaisa?"

Sam , stammering, ''who to superman hain…akele 10 admiyon ko maar sakta hain…ek haath se 100 kilo utha sakta hain….ek kick se 10 km dur pe kisiko bhi fek sakta hain.''

Mausi-" beta, ladka issi planet ka hain ya phir krypton ka?" (superman effect)🤣

Sam- "nahi mausi…ladka insaan hi hain…."

Mausi-"  to who koi commando hain?"😆

Sam, not controlling anymore, ''mujhse aur jhoot nahi bola jata….woh chor hain.''😕

Mausi, ''main to abhi riya ki shaadi arjun se krwa doon…pr kambakht script ! mujhe ab na karna hoga….warna story age kaise badegi? To mera jawab hain….

Nahi….nahi….nahi…….''  (from 3 directions)🤢😭

Sam half hearted went to Arjun and informed that Mausi rejected him. Heartbroken, he went up to the high petrol tank tower, to attempt suicide. but it was noon and everyone was sleeping in their houses, so he took a loud speaker and shouted through it.

''gaao walon…gaao walo…gaao walo.'' 

Sam observed this through a safe distance, and said to himself, ''yeh 3 baar bolne ka kya factor hain? Kekta factor?''😆

Everyone came out from their house, irritated. A man was managing his lungi, and shouted, ''kamine mera pura mood spoil kar diya ! kitne dino ke baad biwi maani thi…..tera satyanash ho kalmuhe !''😡 🤣

Arjun yelled through loud speaker, ''mera satyanash to pehle se hi ho chukka hain. Gaao walo, yeh jo Riya hain na…'' he pointed towards her, ''isse mera lagan hone wala tha….par iss buddhi Mausi….''😭

Mausi yelled, ''buddhi kisko bola re aeee????''😡

Arjun corrected himself, ''sorry…iss not so budhhi mausi ne mana kar diya…so I am now commiting suicide….and tum log ab jail mein chakki pissing and pissing.'' He showed jalebi bai moves.👏

From nowhere , a song played,  " tauba tera jalwa, tauba tera pyaar / Tera emotional atyachar"🤣

Arjun yelled, ''arre..iss serious situation mein kiska gana baj raha hain? Band karo isse.''😡

It was a ring tone from a man, he said, ''sorry yaar…GF ka phone hain.''

Arjun – "saale meri nahi pat rahi hain..tujhe khud ki pari hain? Meri haai lagegi tujhe."😡😭

The man sweared, ''teri maa ka saakinaka !''

Sam controlled it, ''arre, chup ho jao yaar…ladke ka dimag think nahi hain..suicide karne wala hain yeh.''

A man from gaao walo, ''arre acha hi hoga agar jail chale jaye to…Gabbar se chhutkara to milega.!''😆

Arjun- "arre…yeh script mein nahi likha hain ! khud dialogue mat maar!"😲

Now entered Shree….as Rahim chacha.😲😲😲

''itna sannata kyu hain bhai?'' he yelled on top of his voice.someone said, ''arre kaka, ankhon ke saath kaan bhi kharab hogaya kya? Itna sab chal raha hain sun nahi rahe ho?''🤣

Basanti / Riya came and hand him over the ear piece. He is blind and deaf too.Rahim chacha (shree ) took it and left.

Sam was confused, ''itne short time ke liye aya ye? Special appearance?''😲 🤣

Arjun, ''arre salo…yahan ek admi marne wala hain…isse to thoda footage do!🤣 Main kud raha hoon….'' He was about to jump then someone said, ''arre aise maroge nahi…isski height itni nahi hain. Ek kaam karo, petrol tank mein ghus jao, main yaha se lighter fek ta hoon.''🤣

Arjun was hell pissed, ''kaminey…😡tujhe bada interest hain mere suicide mein? 😡Chal, nahi maroonga main? Kya kar lega tu?''😡

Someone from gaao walo, ''arre koi nahi mar raha hain…chalo sab ghar jao.''

Arjun, ''arre….marega na….barabar marega!''😆

Mausi, ''arre chodo…mujhe yeh rishta manjoor hain. Ab khush ! main chalti hoon…mujhe neend aa rahi hain…'' and she left.🥱

Arjun was happy. He threw away the loud speaker, and danced,

Dil jumping jhapak jhampak jhampak

Thumping thapak thampak thampak

Gili gili ae! 🤣🤣🤣 

''gaaon walo…'' now the time of official announcement, ''marna cancel.'' 😆

The gaao walo sweared under their breath and left, cursing him.

========================================================

kaisa laga? nxt part will also come...and of course Chotu as Gabbar😆

stay tuned😉

now, comment / hit the like button

wow ye dosati...hum nahi todenge on SUV...kuch bhi lekin chori karna nahi choda...

kya iss budhape mein bhi biwi chahiy...bhuddha to bahot romantic hai...

are baap re water tank nahi petrol tank...aur yaha har tarf petrol nahi mil raha hai

are baba mein to has has aaj rone wali hoon

totally different sholy...

yaar tu na mere hit list mein hai...mere nishane pe...

kya kamal ka likha hai yaar

har koi kamal ka hai

mere paas word hi nahi hai...has has ke time milega na to...

wo admi jo apni wife ke saat***********...mujh usape daya aa rahi hai

arjun ko sab se jyada galiya ussine di hogi...

bechara arjun itani mehnat ke baad ek chotasa ha itna casually

and guest appearance ...SHREE...
Edited by kaveriw2008 - 10 years ago
dhink-chika⭐️ 👏  

Basanti was surprised, and started, ''tum log ka dimag to thik hain? Kahin Ranchi se bhaag kar to nahi aye ho? Ya phir Guwahati se? suna hain wahan pe bhi naya khula hain.''
Sam '  " kya? "
Basanti-  " pagalkhana aur kya! "
Samjun '  "kya? "😆 😆   

mast h biddu!!!!👏 😆

''arre meri ma'.''
''tumne churaya hain mera dialogue'.chorni!''
my god!!

Rowdy Rathore  ko phattu !
bechara dhar gaya...lol
bechare arj ko ko ni mila sunn eke liye
loudspeaker ka use...good😉  

kitne dino ke baad biwi maani thi'..tera satyanash ho kalmuhe !'' 
buddha ki kabi sr na ho...arj ko kalmuhe bola!!!

baap ry!
is dialg par to mera pet phar gaya'
riya ki bacchi ...hug🤗

Arjun, ''arre salo'yahan ek admi marne wala hain'isse to thoda footage do! Main kud raha hoon'.'' 
kud ja!!! riya to milegi...lol😆 😆  

Edited by lizadavidmm - 10 years ago