Ridhima ka Bday OS AR

Posted: 10 years ago
its from party secne... where armaan get drunk and say all the things to ridhima.. that a girl should handle her husband not the ex... as ex comes in last and he is zero toh mera no toh last mein aata hain ...

ridhima cann't listen any more and burst out...

ridhima - shut up armaan ... shut up ... tum samjhte kya ho aapne aapko...

mein kisi aur ko nahi aapne pyaar ko sambhal rahi hun... nahi kar sakti mein aur koi bhi dikhawa... nahi dekh sakti mein tumhe aise roj roj maarte hua aapni aankon ke samne... nahi hain mujhe mein aur himaat...

armaan kya mujhe nahi pata ki tum par kya bitti hain jab tum mera khushi ke liya mujhe aur sid ko milane ki koshish karte ho...
par armaan meri khushi sid mein nahi tum mein hain tumhare saath ... mein ne sid ka haath thaama kyun ki mein nahi chahti thi ki koi hamare pyaar ko galat nazariye se dekhe koi galat naam de hamre iss pavitr pyaar ko... armaan mein nahi chahti koi mera armaan ko khudgarj bole...

alcohol  was showing its effect on and he was swing due to it while trying to balance him self armaan have cutted his hand... but he can listen to ridhima's each and every word...

ridhima - armaan mein tum se pyaar karti hun bus... aur hamesha karti rahungi .. par armaan mein ne sid ke saath jo saath phere liya hain usmein aagni ko saakshi maan kar mein ne wachan liya tha ki mein hamesha sid ka saath dungi... par ek aisa hi waada mein ne aapne bhagwan se bhi kiya tha armaan ki mein kabhi bhi aagar tumse aalag hui toh tumhari khushi ke liya jo mujhe karna padhe vo karungi...

par armaan mein aapne bhagwan se kiya wada nahi nibha pai... mein har gai armaan .. tumhari ridhima har gai... mein ne hamare pyaar ko haara diya... nahi jeeta pai hamare pyaar ko...

and due to all this drinking effect armaan was listening but now he was getting fits...
(Fits isliya kyun ki armaan not fully recovered from  that head injury and alcohol took it bad effect on his nerves)

armaan extended his arm's towards ridhima but ridhima have her head down due to the sense and guilt of the loss she had...

and her armaan faints wispering ridhima's name...
ridhima heard her name in a strong intense wisper...
but before ridhima can support armaan from falling armaan's head hit the bar near by and hurted his forhead

seeing armaan fainting sid and shilpa move forward and ridhima stop shilpa to touch him...
ridhima - plz dr.shilpa aap armaan se dur rahi... armaan itna strong hoga ki vo mujhe kissi aur ke saath dekh le par mein nahi hun... mein nahi dekh sakti usse kisi aur ke saath plz...

and ridhima took armaan to a room and sid helped her...

all this while sid was listening to the ridhima in the party hall in front of all... but now he can see the love they share... its not armaan who is in pain right now... it was ridhima who is in the pain  very much in pain then armaan is in ... armaan is numb to the physicall pain he got... as he was broken emotionally and mentally to a extend beyond repair...

sid goes from there and came after sometime... like after an hr and soo... and when he came he saw ridhima was crying and cleaning the wound of armaan very carefull trying not to hurrt him...

and seeing all this sid remember that how ridhma tried to treated him when he got hurt... ridhima was trying her level best to take care of him but he always insulted her... always make her feel like servent... like she is slave to him... how he can behave like that ... sid was soo much in guilt for all the thing that he did to ridhima... 

he silently move to ridhima and armaan ...
till now ridhima had  already cleaned the wound of armaan and was staring armaan's face which have no sign of naughtiness and happiness on his face... he was now seems as the person lost his world and have no will to live anymore...

sid move forward to ridhima and stand there...
ridhima was lost in staring and thinking about her love
then she came out of her thoughts and look at sid and wipes her face...

ridhima - sid vo... i m sry sid aaj mein...
but she was cut short by sid...

*****In morning after*****

when armaan got up and open his eyes he saw ridhima coming in from the door.. 
armaan shifted his gaze from ridhima to other side...
ridhima smile painfully knowing his thoughts...
armaan tried to get up from the bed when he groan in pain...
ridhima rushes to him and supported him to sit properly...
armaan refusse to take help...

then after min of silence finally armaan spoke up...
armaan - i m sry ridhima.. vo kal mera kaaran tumhari party... sab gadbad kar di mein ne... mujhe actually anna hi nahi chaiye tha... faltu mein mein ne aa kar party ko kharab kar diya... sid ne itne maan se tumhare liya party rakhi thi aaur meri kaaran...
ridhima - armaan plz aisa maat kaho aagar tum nahi aate toh mera bday toh waise bhi aadhura hi rah jata na...
armaan - nahi ridhima aab mein koi nahi hun tumhari life mein... aab sid ke saath hi tumhe aapne sare bday manane hian .. mein kya pata tumhara aagle janam din tak rahun ya... *ridhima kept her hand on his mouth and she was having tears*

armaan - ridhima i m sry .. vo  mein ...
ridhima - armaan tumhe kuch nahi hoga...
armaan - kismat ko koi nahi badal sakta ridhima... hum sochte kuch hai aur kismat kuch aur hi deti hain humein ...
ridhima was weeping..
armaan -  dekha mein hamesha tumhe ansoon hi deta hun ...

after soetime of silence 
armaan - vo sry kal koi gift nahi la paya tumhare liya mein... 
ridhima - koi baat nahi armaan mujhe sid ne duniya ka sab se acha gift de diya jo mujhe koi aur nahi de sakta tha...
armaan *thought - aab mera pyaar bhi tumhe sid ke pyaar ke saamne phika lagne laga ridhima.. koi mera pyaar mein khi kami rahi hogi... 
ridhima - aisa gift jo mujhe mei jaan se bhi jayada aajee hain...
armaan - mujhe chalna chaiye ridhima sanjeevni bhi jana hain ...
ridhima - tumhe aaj sanjeevni se leave mili hain...tum jaana nahi chao gay ki sid ne mujhe kya gift diya hain ...
armaan - mujhe sach mein chalna chaiye ridhima sid ko bhi aacha nahi lagega tu tum subha subha kisi paraye mard ke room mein jao...
ridhima - armaan sid ghar par nahi hain vo chala gaya hain ...
armaan - ridhima mujhe sach mein chalna chaiye...
ridhima - armaan tum mera janam din ka toofa nahi chin sakte mujhe se...
armaan - mein kuch nahi cheen raha ridhima ...mein bus yahan se a rahah hun
ridhima - toh ek hin baat hui... mera bday gift aise nahi ja sakta..
armana - matlab...
ridhima - matlab ye... and she handled him the papers...
armaan was shocked seing the papers in his hands

**flack back****

but sid cut her short by placing some papers in front of ridhima's eyes...
ridhima who stare at the papers and then look at sid's face...

ridhima - ye kya hain sid...
sid - tumhari ajadi...
ridhima - matlab...!!
sid - matlab ye divorce papers hain ridhima...
ridhima stare at sid...
ridhima - sid ye...
sid - nahi ridhima ... aab aur nahi ... mein nahi chahata tum iss samjhote ko aur nibhao... mein jaa raaha hun ridhima...
ridhima - par sid...

sid nahi ridhima .. mein ne tumhe already bahut taklif di hain aab aaur nahi dena chahata... mein nahi chahata aab mera kaaran tumhe aur taklif ho...
ridhima - nahi sid tum...
sid - nahi ridhima... aaj tak jo bhi hua hain sab galat hua hain... sab mera kaaran hua hain .. 
ridhima - nahi sid iss mein tumhari koi galti nahi hai...
sid - nahi ridhima... sari galti meri hi hain ... na mein us din tumahre room mein aata na hi tumhari ijaat ka tamasha baanta.. aur na hi tumhe mujhe se shaadi karni padhti... aur na hi aaj y sab... i m sry ridhima mein ne ... mujhe nahi pata mein kab itni baddi bhul kar betha par ridhima mein ne jo kiya uss samya socha nahi ... anjaane mein vo sab kar betha jo nahi karna chaiya the... i m sry rishima.. aab tum aajad ho... aab tum aapne armaan ke pass ja sakti ho... tum dono ek dusre ke liya baane ho ridhima... mein pata nahi kahan se bich mein aa jaya...
par mujhe khushi hain ki mein tumhari aur armaan ki life mein aaya kamse kam mujhe tum mein itni achi dost aur armaan mein itna acha bhai mila... mujhe aur kuch nahi chaiye ridhima tum dono saath mein bahut khus rahoge...
aab mein chalta hun ridhima meri flight ka tym ho raha hain ... 
ridhima - par sid tum mujhe ...
sid - meri taraf se isse tumhare bday gift samjhe lo... mein aaj tumhe tumhari khushi lauta raha hun ridhima... wish u a very happy birthday ... *sid took ridhima's hand in his and kept the papers and left*

ridhima set beside armaan and stare at the papers in her hand and then she saw there were 2 folders in her hand...
one was the divorce paper of sid and ridhima where ridhima had already sign and send to sid those were the same papers of divorce and she then look at the second folder and taking out the papers from 2nd folder she was stunt.. those were the marriage registration papers... with a letter...

The Letter

dear ridhima...

ridhima itne waqt mein jitna mein tumhe jaan paya hun usse mujhe lagta ki mera aisa jaana se tumhe lagega ki tum aapna patni hone ka farz nahi nibha pai.. par ridhima ye sach nahi hain ...
sach toh ye hai ki mein tumhare aur armaan ke bich nahi aana chahata tha ... mein ek aaisa pavitr prem kahani ko aapne karan kharab nahi karna chahata tha...
mein jaanta hun tumhari khushi sirf armaan ke saath hain vo duniya mein hi ek akele insaan hain jo tumhe iss haad tak pyaar kar sakta hain ki usse aapni koi fikar na rahe... is liya mein tumhe aaj tumhare armaan lauta diya...
aur ye marriage registration papers hain mein jaanta hun ..dr.shashank ko ye sab pata chalega toh vo tumhe kabhi armaan ke pass nahi jaane denga... is liya mein chahata hun ki tum aur armaan dono in paper par sign kar ke aapne pyaar ko ek aur pavitr bandhan mein bandh lo jis je koi tumh dono ko alag nahi kar paye...

tumhara dost 
sidhant

then she saw armaan and admire him looking at his face she was soo happy today ... finally she can claim her love for armaan openly to the world... they have enough of the depration now.. their will be only him for her...

ans slept there only and in morning she woke up early and went to freshen up after checking armaan.

**** Flachback ends******

Armaan - ridhima ye...
ridhima - i love u armaan ...
armaan - phir se bolo ...
ridhima - i love u armaan ... i love u soo much ...
armaan - i love u too ridhima... i love u too basket .. i love u too..
ridhima - armaan plz is papers par sign kar do...
armaan - nahi ridhima mein dr.shashank...*armaan was stopped by ridhima when she place her hand on her head..
ridhima - armaan tumhe meri kasam...
armaan - basket...!!!!!!
ridhima - plz armaan aapni basket ke liya...
armana and ridhima then sign the papers and then they left to court and register they wedding...
armaan - basket mein tumhare har sapna pura karna chahata hun ... hamari wedding ka bhi...
ridhima - armaan aab mera har sapna tum hi ho... tumhara saath hi mera liya sab sapno se bada. hain ...

armaan - i love u basket 
ridhima - i love u too armaan...

then they went to gupta house...
padma open the door and saw armaan and ridhima standing ...
padma was amaze to see new thing in front of her eyes...
firstly sid was not there  arman was...
secondly ridhima have filled her maang and wore the mangalsutr after the wedding first tym...
thirdly she was smiling whole heartdly...

padma - ridhima armaan tum...aur sid...
ridhima and armaan moved in with padma...

ridhim then showed then her divorce papers
shashank - ye kya khel hain ridhima... mein isse nahi maanta...
ridhima - aapn na maano papa par ye sach hain aab sid aur men alag ho gaye hain...

padma - toh ye sindoor aur mangalsutr...
ridhima smile litening to padma and armaan was standing away a little...
ridhima - vo meri shaadi ...
shanky - toh ye papers..
padma - ye kya drama hain ridhima...
ridhima - *walking to armaan and holding his arms...
ridhima - ye hain mera armaan... mera paati hum dono ne shaadi kar li hain ... and then they look at a=eachother and smile and then ridhima forwarded the paper to shanky...

padmaa was happy for her children adn bless them ...
shanky went away...  but never the less 
armaan and ridhima was finally together ...

and they moved to armaan opsss sry their home...
and reaching there armaan went in stopping ridhima at entrence...

and came back with the kalash of chawal and a cloth and thaal of sindoor water...
ridhima - armana ye sab...
armaan - vo bahut pehle se plan kara hua tha.. roke ke tym se toh... 
ridhima having tears in her eyes and was about to hit the kalash when armaan stoped her...
ridhima - kya hua...
armaan - meri basket aapne ghar mein pehla kadam smile ke saath rakhegi in ansoon ke saath nahi ...*WIPING HER TEARS...
ridhima - smile and then enter the house with armaan...

and then they live happily ever after...

hey dear
sms
JJ
jenni
sohah
choco-pie...
what to call u i m soo sooo confused ... chodo let me cal u BDAY GAL today

Hey Bday gal... how are u ...
wish u a very very very appy bday dear...
wish u a long life and with all the success...

and not to forget..
to
rock the papers ...
how are they going dear...
and 
all the best for remaining...
Edited by Aayu-loveKaJen- - 10 years ago
Res
Un res

Heyya di 
Mmm
Kuch bole ka mood nahi 
Choro nahi bolti.
Mmm

Soch rahi hoon Bol doon
 nah

Bol doon

Huh never mind Bol deti hoon

Thanks for the lovely os 

Oh i sooo wanted this to happen yaaay Iam sooo happy

And thanks for making Sid understand 
Hayeee kaash dmg mein Aisa Hota
But thanks to u
Bahut hi alag awesome amazing os tha di
Thank you very much 
Love u 

Iss se zada nahi Bol sakti 
Actually couldn't find the words
Bahut acha tha
Abb plzz Jaldi  se ffs update karo
Love u 
Byeee
SMS or JJ
Edited by Jenny_sms - 10 years ago
res..😊😊

unres..

another beautiful piece of writing aayuu...
too good...

juz luvd d gift of sid.. truly d best gft for ridz..

thn armaan ki thoughts wen ridz praised sid's gft!

very well written aayuu... loved d os soo much..❀️
Edited by --Orchids-- - 10 years ago
nice update.
Luvd it.
Thanx 4 d pm.
T.c.
Hiyyaaa...
I m back with my comment...
hahahaha...
daaatna mattt :P
kyunki main abhi tak jhaagi hoon heeheeπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

Chalo about the OS...
Hayye...
Kiya kahunnn...
Kaise kahunnn
Mujhe kitnaaa accha laga hai...

I just love the love AR share...
hehehhee πŸ˜†πŸ˜†
Samajh aaya maine kiya kaha...
Nehi na... Mujhe bhi samajh main nehi aaya maine kiya kaha hahahhaaπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†

AR Part was superbbb...
hayye...Sid ne kitna accha kaam kiya...
Accha hai use accha bana ke bhaga diya tumne hahahahπŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
Nehi toh main use kick shick karke bhagati na hahahaha

AR confession, superbbb...
Mujhe pata ta budda nehi maanenge... Nakre toh dikhaenge...
Koi nehi..
end main toh AR saat hai toh aur kiya chahiyeh...
Padma Mom toh always the cutest and sweetest... Kitni acchi se accept ki dono koh :D
Wohooo... I m proud of Riddhima...
Shashank ke muh pe bol diya... ayye hayye... Kiya jawab diya hai...
πŸ‘ bravooo πŸ˜‰πŸ˜‰πŸ˜‰

Superbbb...
Love It...
Cholly...
Dher hogayi comment karne main heehee...πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
But pada toh sabse pehle main hi na hahahahah
dhinka chika dhinka chika πŸ˜³πŸ˜³πŸ˜³
takecare
love u muwaahhh 
Superb dear... Loved the AR confession... Written brilliantly... Do write more OS on AR... Miss them...

~JAZ~
awesome loved it
thanx for pm 
do pm me for next  work
continue soon
Aww so sweet.  I wish aisa hua hota.
Wah wah b'day girl nt bad do do b'day gift...

Awesum os di.. M happy atleast yaha ridz ne kuch kaha

hey aayu yaara awesome os
kaash CV'S tumhari tarah sonchtey toh hamey AR reunion kabka miljaata...
but tumne toh kamaal kardiya hain meri jaan
loved it to core...
aise hi aur khoob ff's likho taaki hum enjoy karsakey...
love u
muahhh