di awesome update mayank wants his family back      waiting for next update

thanks
-Paulomi- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 8 years ago
CHAPTER - 31 , 32

CHAPTER - 33

[ Past ]

After 2-3 days,Nupur and Mayank were returning home from the farmhouse trip and in their way,Mayank said,"Nupur hum na kal phir se yaha aa jaayenge mujhe us ghar se zyaada yaha achcha lagta hai.Yaha sirf tum ho aur main hu aur koi disturb nehi karta hai."Nupur said,"Par waha to daadi hai,papa hai sab log hai,yaha farmhouse mein to tum bilkul hi akele ho."Mayank thought about that seriously and then said,"Ha vo to hai,vo to hai,daadi mere bina kaise rahegi?Thik hai hum jab kal aayenge na to daadi ko bhi lekar aa jaayenge."While they were on the main road in the city,just in fron of their eyes,there was an accident and seeing which Mayank started screaming and yelling.Nupur was trying to control Mayank but she failed.In front of Mayank's eyes there was a flashback of another accident and Mayank with a heart wrenching scream fainted on Nupur's lap.The driver quickly took them to a hospital and Nupur informed everyone regarding the incident.Within half an hour,Namrata and Yash reached the hospital and then Namrata asked Nupur,"Hua kya tha?"Nupur replied,"Vo daadi hum dono waapas ghar aa rahe the tabhi hamaare aakho ke saamne ek bohot hi bhayaanak accident hua aur usey dekh kar hi Mayank zor zor se chillane laga.Vo puri tarah se paagalo ke tarah bartaav kar raha tha mujhe kuch bhi samajhme nehi aa  raha tha ke main kya karu.Maine usko rokne ki bohot koshish ki aur uske baad vo achaanak se behosh ho gaya to main usko jaldi se yaha le aayi."Yash angrily said,"Ye sab aapke vajah se hua hai ma.Maine aapko baar baar mana kiya tha ke Mayank ko yu akele farm house par mat jaane dijiye bhale hi Nupur uske saath ho par phir bhi.Par nehi aapne meri ek bhi nehi suni ab dekhiye kya haalat ho gayi hai mere bete ki.Main keh raha hu ma agar mere bete ko kuch bhi hua to main aapko kabhi bhi maaf nehi karunga."Namrata replied,"Tujhe kya lagta hai Yash kya Mayank sirf tera hi beta hai??Mera kuch nehi lagta?Vo is khaandaan ka sabse laayak bachcha hai tujhse bhi zyaada ur mujhe apne pati ki is viraasat ki chinta hai."Nupur said,"Please sir,please daadi aap dono shaant ho jaaiye.Main jaanti hu ke aap dono par kya beet rahi hai par,abhi aap log aisa karenge to kaise chalega.Sabko patience to rakhna hi parega na.Vaise bhi ye hospital hai aur yaha aise chillana mana hai."Yash angrily said,"You won't understand it Nupur!!Kyuki mera beta tumhaara contract marriage waala husband hai,par vo mere liye mera khoon hai,mera waaris hai."Nupur was hurt with his words but she didn't reply back as she knew that it will only worsen the situation so she opted to remain silent.At that moment,the doctor came out of Mayank's cabin after checking him up and then on seeing him,Yash asked,"Kya hua doctor??Kya baat hai?"The doctor replied,"Dekhiye mujhe lagta hai patient kisi cheez ko dekh kar bohot dar gaya hai jiske vajah se usko ek kisam ka panic attack aaya hai aur isiliye vo behosh ho gaye hai.Kya aisa koi haadsa hua tha uske saath kabhi bhi?"Yash replied,"Actually doctor,bohot mahino pehle mere bete ka ek accident hua tha jiske vajah se uski dimaagi haalat kharaab ho gayi thi aur vo bilkul ekchote bachche ke tarah bartaav karta tha to abhi mujhe lagta hai raaste par jo accident hua tha to isse uski accident waali memory triggered hi gayi hai."The doctor replied,"Ha shaayad!!Mujhe bhi bilkul aisa hi lagta hai.Ek kaam kijiye,abhi patient ki haalat stable hai aur main yehi suggest karunga ke abhi aap patient ko uski hospital mein shift kar dijiye jaha unka treatment chal raha hai kyuki isse unka ilaaj achche se hoga since they know everything about his condition and medications."Yash agreed and the doctor made all the arrangements of Mayank's shifting to another hospital.

Mayank was taken to the hospital where his treatment was actually performed under Dr.Avinash.Dr Avinash checked Mayank and then said to Yash,"Yash jo waha ke doctor ne kaha hai vohi sahi hai,shaayad us accident ko dekh kar uske memory mein uska accident trigger out ho gya hoga jiske vajah se vo panic ho gaya aur usko ye attack hua hai.You don't worry at all koi zyaada fikar karne waali baat nehi hai ye."Nupur asked,"Doctor uncle Mayank thik to ho jaayega na?"Avinash replied,"Ha beta Mayank bilkul thik ho jaayega don't wirry but hume just ye dekhna hai ke hosh mein aane ke baad vo kaise react karti hai.I hope nothing serious will be there."Nupur was very tensed because only she knew what was the condition of Mayank at that time and how terrified she was on seeing Mayank.She went in front of the temple in the hospital and was praying for Mayank's well being.She joined her hands in front of the idol and said,"Bhagwaan aap jaante hai na ke maine Mayank ki dekh bhaal mein koi kami nehi chori hai.Jitna ho sakey usse bhi kahi guna zyaada maine koshish ki hai.Please aap mere Mayank ko thik kar dijiye.Main usko is haalat mein nehi dekh paaungi.Meri itne mahino ki mehnat ka aap aisa fal nehi de sakte hai bhagwaan please mere Mayank ko bilkul pehle jaisa kar dijiye."Just then she felt a hand on her shoulder.She wiped her tears and then turned only to find Namrata and she said,"Main jaanti hu Nupur tu Mayank ko lekar bohot hi zyaada pareshaan hai."Nupur replied,"Main Mayank ko akele bahaar lekar gayi thi daadi aaj agar Mayank ko kuch bhi ho gaya to main apne aap ko kabhi maaf nehi kar paaungi.Kabhi bhi nehi!!Usko kuch bhi hone se pehle bhagwaan mujhe maut de de."Namrata covered her mouth and then said,"Nehi nehi Nupur,beta aisi baate nehi kehte hai.Kya mujhe nehi pata hai ke tu mere Mayank se kitna pyar karti hai?Tu to bas usko ghumaane lekar gayi thi aur vo bhi meri permission se to tu kyu dar rahi hai?Kuch nehi hoga na to mere pote ko aur naahi tere pati ko.Tu chal mere saath shaayad kuch hi der mein Mayank ko hosh aa bhi jaayega."Nupur agreed and then left with Namrata.

The whole day passed and in the evening,Mayank came to his senses.Avinash asked Yash and others to come and meet Mayank in his cabin and he had returned to his senses.Nupur wanted to go to Mayank but Yash stopped him and said,"Tum yahi ruko kyuki main nehi chahta ke Mayank sabse pehle tumhe dekhe.Abhi uski jo haalat hai vo sirf tumhaare vajah se hai,tumhi ho uske zimmedaar."Saying he went inside and then Namrata and Yash went inside and stood beside Mayank.He slowly opened his eyes and it was appearing blurred all in front of him and then slowly everything got cleared and he could easily see Yash and Namrata in front of him.Yash rubbed his head and worriedly asked,"Mayank beta kaisa hai tu?Tu thik to hai na?Teri tabiyat to thik hai na?"Mayank slowly uttred,"Dad???Daadi???Aap log yaha??"He looked around everywhere and asked,"Main yaha kaise???Kya hua hai mujhe?"Namrata and Yash and even the doctor was surprised seeing the way Mayank was talking.Namrata asked,"Mayank?"Mayank tried to sit but he was not allowed to sit and he moaned with the pain on his head and said,"Main hospital mein kaise aaya??Kya hua hai mujhe?Dad,daadi main kuch puch raha hu."Yash and Namrata looked at Avinash curiously and then Avinash said,"Lagta hai jaise ek accident ne Mayank ki dimmagi haalat kharaab kar di thi,is accident ke vajah se vo thik ho gaya hai.I think Mayank has regained his memory."Avinash asked,"Mayank tumhe yaad hai abhi yaha hospital mein aane se pehle tum kya kar rahe the?"Mayank slowly replied,"Ya main office ja raha tha and then my car suddenly got stuck aur peeche se ek truck ne,then I don't remember."Avinash signalled Yash and Namrata to go out and then said to Mayank,"Mayank you are absolutely fine now and tum abhi araam karo.Ok."Mayank nodded his head and then lied down on the bed.Avinash called Yash,Namrata and Nupur in his cabin.Yash said,"I think Mayank bilkul normal tareeke se baat kar raha hai.I think mera beta bilkul thik ho gaya hai."Avinash said,"Uski present condition dekh kar to yehi lag raha hai ke Mayank bilkul thik ho gaya hai.I think ek accident mein uski yaardaasht chali gayi thi aur dusre accident mein...bhale hi uske saath koi accident hua na ho par is accident ko dekh kar uske dimaag mein apne accident ki memory trigger ho gayi thi jiske vajah se usko panic attack hua aur uski memory waapas aa gayi."Nupur asked,"To kya abhi hum usko ghar waapas lekar ja sakte hai?"Avinash replied,"Aaj rehne do kal usey discharge mil jaayega...Par..."Namrata asked,"Par kya?"Avinash looked at Nupur and then said,"Par Mayank ko to tumhaare baare mein kuch bhi yaad nehi rahega beta.In fact uski baato se ye saaf hai,kyuki usko aaj bhi yehi yaad hai ke kal vo office ke liye nikal raha tha aur uske saath accident hua hai.Ye ek saal pehle ki baat thi,aur usey beech ke in ek saalo ke baare mein kuch bhi yaad nehi hai."Nupur's heart sank and Namrata really felt very pity for her.Yash said,"Ye baat usko pata hai Avi.Yehi to contract hua tha hamaare beech mein aur ab ye contract terminate karne ka waqt aa gaya hai.Tum ghar jaao Nupur aur jaakar apna saara saamaan pack karlo.Main tumhaare jaane ka intezaam kal subhe hi karwa deta hu.Kyuki main nehi chahta hu ke Mayank ghar jaane ke baad tumhe dekhe.Ma aap Nupur ke saath ghar jaaiye,main Avi ke saath thori der baat karke aata hu."Namrata took Nupur with her who was returning home but in a broken and devastated manner.

-Paulomi- thumbnail

CHAPTER - 34

[ Present ]

As usual everyone was shocked seeing Mayank standing right in front of their eyes and much more than that they were startled to hear what Mayank just had said.Without being invited,Mayank entered inside and on seeing him again in front of her eyes,Nupur's world had literally shaken.Behind everyone,Paakhi yelled,"Mom dad why is he here?Tell him to just get lost!!"Nupur grinned,"Paakhi just go to your school!!"Gunjan herself took the kids to school and then Samrat asked him to come inside.Nupur said to Samrat,"Sam ye kya kar rahe ho??Please!!"Samrat said to her,"Nupsie please let me handle it."He said to Mayank,"Mayank andar aao,andar beth kar baate karte hai."Mayank entered inside and then Ratna came out after doing her prayers and when she saw Mayank,she screamed and called Shashi out of his room and then said to Nupur,"Nupur ye aadmi yaha kya kar raha hai?Isey abhi ke abhi is ghar se jaane ke liye bol.Teri zindagi barbaad karne ke baad,itne saalo baad vo yaha kya karne aaya hai?Isko ghar se bahaar nikaal Nupur."Nupur said to Ratna,"Bui isko kuch bhi yaad nehi hai so please..."Mayank said to Nupur,"Mujhe sab pata hai Nupur..."Nupur looked at him with a jerk and was stunned and then Mayank continued,"Mujhe sach pata chal chuka hai Nupur.Ha ye baat sach hai ke mujhe kuch bhi yaad nehi aaya kyuki eri dimaagi haalat tab thik nehi thi,par mujhe hamesha aisa lagta tha ke kuch bohot bara raaz hai jo mujhse chupaaya ja raha hai.Mujhe hamesha tumhaari ek dhundhli si tasveer dikhaayi deti thi jo tab mujhe kabhi samajhme nehi aaya ke mere saath aisa kyu hota tha par ab mujhe sab samajhme aa gaya hai."By that time,even Shashi arrived there and grabbed Mayank's collar and said,"Tumne aur tumhaare gharwaalo ne milkar meri beti ki zindagi barbaad kar di hai.Ab aur kya chahte ho tum?Main apni beti ko phir se us nark mein nehi jaane dunga isliye behtar yehi hoga ke tum yaha se chale jaao."Nupur held her father's hand and said,"Please bauji!!"Mayank said,"Mujhe pata hai Mr Bhushan,Nupur ne mere liye jo kuch bhi kiya vo koi apna bhi nehi karta hai.Agar mujhe saari sachchai pehle hi pata chal jaati to jo kuch aapki beti ne mere ghar mein saha hai vo nehi sehna parta.Main usko ghar waapas le aata.Par mujhe tab kisine kuch nehi bataya kyuki doctor ne tab sabko mujhe kuch bhi bataane se mana kiya tha.Par main jaanta hu ke galti meri hi hai kyuki meri vajah se hi mere dad ne Nupur ki zindagi barbaad kari hai aur is baat ki koi maafi nehi hai.Par phir bhi main aaj yaha aaya hu kyuki mujhe apni galtiyo ka praayashchit karna hai."Samrat and Gunjan were very happy and Samrat said,"Agar aisi baat hai to ye to bohot achchi baat hai.Main hamesha se chahta tha ke Annie ko uski family waapas mil jaaye."Gunjan replied,"Of course di ne akele bohot kuch saha hai,ab usko uski khushiya milni hi chahiye."Nupur was listening to everybody quietly and then at last she spoke out and said,"Par mujhe yaha se kahi nehi jaana hai.Kahi bhi nehi!!Mujhe waapas se vo sab kuch nehi jhelna hai jo maine 10 mahine saha tha.Tum chale jaao yaha se Mayank aur jaakar apni zindagi ki nayi shuruwaat karo."Mayank said,"Main apni zindagi ki nayi shuruwaat hi karna chahta hu par vo tumhaare aur Paakhi ke bina possible nehi hai.Main tum dono ko waapas apni zindagi mein shaamil karna chahta hu."Nupur stopped him and said,"Thats not possible Mayank!!Please just leave!!"Mayank said,"Main yaha se kahi bhi nehi jaane waala hu aur jabtak main tumhe aur Paakhi ko ek saath apni zindagi mein dubaara waapas nehi le aata,tabtak main jaaunga bhi nehi.Well Samrat!!Ye ghar to tumhaara hai na to agar tum kahoge main tabhi yaha se waapas jaaunga,kyuki apni behen ki shaadi chor kar main itni dur India se yaha jaane ke liye nehi aaya hu."Nupur was about to speak but Samrat stopped her and said,"Wait!!Annie I know you love him still now aur main ye bhi jaanta hu ke tu Mayank ke saath rehna chahti hai par abhi tu is baat ke liye mana kyu kar rahi hai mujhe nehi pata hai par ha ye ghar mera hai aur main khud Mayank ko yaha rehne ki permission de raha hu.Vaise agar is baat se kisiko koi problem hai to vo shauk se ye ghar chor kar ja sakta hai.Iam not going to stop anyone."Nupur said,"Ok fine!!Main pehle jaaungi ye ghar chor kar."Gunjan asked,"Anu phir tu Paakhi ko kya bataayegi?Tujhe pata hai na ke vo kitni ziddi hai?"Nupur made a fist to control her anger and then glared at Samrat and then left for her room.Everyone left from there and Mayank asked,"Par Samrat is tarah se tumhe sabko ghar se jaane ke liye nehi kehna chahiye tha.Ye to sahi nehi hai na?"Samrat replied,"Jaayenge kaha jaane ke liye koi jagah hai kya?Aur ye Nupsie ye to shaayad chali bhi jaayegi lekin Paakhi nehi jaayegi aur agar vo nehi jaayegi to uski ma chahkar bhi kahi nehi ja sakti hai.So just chill!!Itni dur se aaye ho araam karo,shaam ko baat karte hai."Samrat smiled and then left for office.

In the afternoon,on Samrat's order,the driver took the kids and dropped them in Samrat's office instead of home since he didn't want Paakhi to freak out seeing Mayank after reaching home.Mayank was given the guest room to reside and everytime Nupur went secretly to watch him so that he didn't have any problem in their house.Gunjan was seeing Nupur's activities all the time and so she pulled her to her room and then asked,"Di ye sab aap kya kar rahi hai kya aap mujhe please bataane ka kasht karengi?"Nupur asked,"Kya hua maine kya kiya hai?"Gunjan replied,"You're asking ke aapne kya kiya hai?Jis din ka aap peechle nau saalo se waqi kar rahi thi aaj vo din aaya hai,jis aadmi ke liye aap aajtak bethi thi vo aaj laut kar tere paas waapas aaya hai aur aap hai ke...Kyu kar rahi hai aap aisa?"Nupur replied,"To aur main kya karu??Main Mayank aur uski duniya ko bohot peeche chor aayi hu aur agar main uske saath gayi to shaayad uske gharwaale mujhe accept na kare aur sabse bari baat hai Paakhi...Tujhe pata hai na how she reacts on hearing Mayank's name?"Gunjan replied,"So what di??Usko ye baat samjhaayi bhi ja sakti hai na?Pehle Mayank aapke saath nehi tha,par ab vo aa gaya hai.Pehle hum jo cheez nehi kar paaye vo ab nehi kar paayenge aisa to nehi hai.Ab Mayank aa gaya hai,vo uske saamne rahega aur sabse bari baat she will get to spend sometime with her father."Nupur said,"Gunjan main chahti hu ke main Mayank ke saath rahu lekin main uske parivaar ka hissa nehi ban sakti hu.Tujhe pata hai na uski family ne mere saath kya kiya hai?Aur main ye bhi nehi chahti hu ke meri vajah se Mayank apni family se dur ho jaaye,isiliye behtar yehi hoga ke Mayank ek naye seere se apni zindagi shuru kare aur apni family ke saath khush rahe."Nupur took her car keys and said,"I need some fresh air.Tu Mayank ka dhyaan rakhna."Saying she left her room.

In the evening,after taking them to lunch and doing their shoppings and all,Samrat returned with the kids and then Paakhi said to Gunjan,"You know mom aaj dad ne hamaari huge shopping karwaayi and the dress which I selected that day,you know what it had been sold out and I was so sad for it and so dad took us to watch a movie."Gunjan said,"Thats so sad ke vo dress sold out ho gaya and don't worry,ek din tumhaar dad tumhe vo dress laakar zarur denge."Paakhi looked at Samrat and said,"Of course I know dad loves me a lot and he will obviously bring that for me."Just then Mayank came to the hall and on seeing him,Paakhi freaked out,"What the hell are you doing here?"She complained Samrat,"Dad ye yaha kya kar rahe hai?Inko jaane ke liye aap kyu nehi kehte hai?Please ask him to leave my home."Samrat said,"Paakhi I have told you that you will never insult your father in the public.Pata hai na mom ko kitna bura lagta hai?"Paakhi replied,"But dad,I don't like him.Why he came here?I don't want him in my house."Samrat said,"I asked him to come and I don't want any argument on this.Go to your room!!"Paakhi returned to her room giving an angry look to Mayank.Mayank said,"Mujhe lagta hai ke mujhe yaha nehi aana chahiye tha,khaamakha mein tumhaare ghar ka environment kharaab ho raha hai."Samrat replied,"You don't have to worry about that Mayank kyuki ek na ek din ye sab sabhiko face karna tha.You don't worry aur main Paakhi ko jaanta hu vo gussewaali hai aur jab usko gussa aata hai uske muh mein jo aata hai vo bolti hai,par usko agar thik se samjhaao na to vo maan bhi jaati hai."Mayank replied,"Of course you know her better!!Jo kaam mujhe karna chahiye tha vo tumne kiya hai.Meri beti ko meri kami tumne kabhi mehsus nehi hone di hai.How can I repay you?"Samrat replied,"In that case I must remind you Mr Mayank Sharma ke Paakhi biologically tumhaari beti hai ye baat sach hai par usko uski ma se bhi pehle goad mein maine uthaya tha,usne pehli baar dad mujhe bola tha and Iam very possessive about her because she is my first child.Vo sabse pehle meri beti hai aur maine jo kiya apni beti ke liye kiya."Mayank smiled and replied,"Ya of course!!By the way,Nupur pata nehi kyu ye chahti hai ke main yaha se chala jaau,so Nupur se pehle mujhe baat karni paregi and then I have to know my daughter in a much better way,kyuki uske baad hi main usse achche se deal kar paaunga."Samrat said,"Par Mayank you know tumhaare ghar se nikaale jaane ke baad Anu ke life mein aisa bohot kuch hua hai jo I think think tumhe jaan lena chahiye.Hamaare yaha US aane ke peeche uski pregnancy to thi hi lekin ek aur vajah bhi thi."Mayank was confused and asked,"Kya matlab?"Samrat said,"If you don't mind,main fresh hone ke baad tumhaare room mein milu to I think you won't have any problem."Mayank didn't mind and agreed and then Samrat left to his room.Mayank said to himself,"Aisi kaunsi aur vajah ho sakti hai jo mujhe abhi bhi nehi pata hai??Khair abhi to mujhe sort out karne ke liye bohot saare issues hai.I just don't know ke main Nupur aur Paakhi ko waapas la paaunga ya nehi par mujhe koshish to karte rehna hi parega,at any cost."He gave a deep sigh.

-Paulomi- thumbnail

CHAPTER - 35

[ Past ]

Namrata brought Nupur home who was devastated and shocked and totally went into a mourning state.Nupur was neither able to cry fully nor she was able to express her grief in any manner.Namrata tried to talk with her and said,"Nupur beta tu fikar mat kar,main hu na.Main Yash se baat karungi kyuki is ghar mein sabko pata hai ke Mayank agar aaj thik ho raha hai aur jo aaj thik hua hai vo sirf aur sirf tere vajah se hai.Agar tu nehi hoti to Mayank kabhi bhi thik nehi ho paata.Yash Mayank se bohot pyar karta hai aur tu dekh lena apne bete ke liye vo tujhe hamesha ke liye is ghar mein rehne dega."Nupur replied,"Daadi aap chahe mujhe jitni bhi tasalli dene ki koshish kare,par ye baat sach hai ke mera is ghar mein rehne ka contract khatam ho chuka hai aur ab mujhe is ghar se jaana hi parega.Vaise bhi Mayank ko main yaad bhi nehi hu,agar aap sabke bolne ke baad bhi usne mujhe apnaane se inkaar kar diya to?Main maanti hu ke maine ye shaadi majboori mein ki aur main ye bhi maanti hu ke main Mayank se bohot pyar karti hu lekin meri apni bhi ek self respect hai aur aapko ye bhi pata hai ke Akshay aur Dhruv ne kya kiya hai agar usne vo video leak kar di to??Tab meri izzat ka kya hoga?Main koi risk nehi le sakti hu aur phir doctor ne bhi saaf mana kiya hai Mayank ko kuch bhi yaad dilaane se isliye main yaha rehkar uski jaan ke liye khatra nehi ban sakti hu."Namrata replied,"Par ye 10 mahine jo tum logo ne ek saath bitaaye hai.Usey kaise bhul paaogi tum?Ye itna asaan nehi hota hai beta.Tu mujhe bas ek mauka de main baat karti hu na Yash se."Nupur begged in front of her,"Daadi please aap sabne mujhpar bohot bara ehsaan kiya hai,Yash sir ne bhi mujhpar bohot bara ehsaan kiya hai ab aur ehsaan main nehi le sakti hu.Mujhe jaane dijiye isime sabki bhalaai hai."Namrata tried to stop her but Nupur didn't listen to her and she started packing her bags.

Next day,Nupur came out with her bags and Yash,on seeing him,said,"Oh tum aa gayi??Thats really nice and I like your professionalism.Vaise maine to kal hi tumhaare tickets karwa diye the.By the way,hamaare ghar ka usool hai ke bina khaana khaaye hamaare ghar se koi bahaar nehi jaata hai aur tum to hamesha ke liye ja rahi ho.So have your lasy breakfast with us."Nupur replied,"No sir thats really very kind of you.Aapne zaroorat se zyaada kiya hai mere liye.Main chalti hu aur isse pehle ke Mayank ghar waapas aaye mujhe ye sheher chor dena chahiye."Namrata could not say anything to stop Nupur from leaving since Nupur made her swear on Mayank's name and before she could leave,Naina stopped her and said,"Vaise Nupur tumhaare paise vaise to baaki nehi rahe na?Aur koi bhi dues??You know hume kisika udhaar rakhne ki aadat nehi hai aur hum rakhna bhi nehi chahte isiliye agar kuch bacha hai to vo hume bata do varna baad mein ye mat kehna ke humne tumhe tumhaare dues waapas nehi kiye."Nupur turned towards her and then sarcastically smiled and replied,"Koi paise nehi bache hai Mrs Sharma aur jo dues bacha hai na usey lautaane ki aukaad aapki to nehi hai,kyuki aapki aukaad khud hi yaha ek parasite jaisi hai jo apne husband par dependent hai kyuki ye hai to hi aapka aur aapke in bigde huye bachcho ka wajood hai."Naina yelled,"Tameez se baat karo Nupur!!Jaanti nehi ho kiske saamne khari ho?"Nupur replied,"Bohot achche se jaanti hu ke main aise insaano ke saamne khari hu jo apna matlab nikaalne ke liye kisiki bhi zindagi barbaad kar sakte hai.10 mahino se maine dekha hai aap sabko.Mujhe yaha isiliye laaya gaya tha kyuki yaha kisiko Mayank ki parvaah nehi hai sivaay mere aur daadi ke.Aap apne bete se pyar to karte hai lekin in 10 mahino mein maine aapko vo pyar jataate huye kabhi bhi nehi dekha hai.Aapne apne bete ko thik karne ke liye mera istemaal kiya hai,meri zindagi barbaad ki hai."Yash replied,"Tumhe tumhaare kaam ke daam miley hai aur maine tumhe force nehi kiya tha.Tum apni marzi se aayi thi."Nupur replied,"Main jaanti mujhe apne kaam ki keemat mili hai par maine vo keemat apna sab kuch gawa kar chukaya hai aur jiski keemat aap kabhi nehi laga sakte.Khair!!Main chalti hu lekin meri ek baat yaad rakkhiyega Mr Yash Sharma,zindagi mein kabhi bhi kisi bhi larki ke saath aisa bartaav mat kijiyega kyuki aapke ghar mein bhi ek beti hai."She took Namrata's blessings and then left from there with her tickets.

In the airport,Nupur was sitting with her boarding passes in her hands.Her mind was surrounded by her memories with Mayank during the last 10 months.She caught the flight to Delhi and returned home.She knocked at the door and on seeing her,Gunjan was extremely happy and she screamed,"Di???What a pleasant surprise!!"She looked at her baggages and asked,"Kya aap...???"Nupur replied,"Ha unhone mujhe release kar diya hai waha se.Abhi main hamesha ke liye waapas aa gayi hu aur ab yahi par rahungi."Gunjan hugged her tightly and then said,"Thank God!!Pata hai is ghar mein aisa koi nehi hai jiske saath main apni baate share kar saku aur is vajah se mere pet mein na itna dard ho raha hai ke kya batau and you know do-teen dino mein Samrat bhi waapas aa raha hai."Nupur replied,"Gunjan kabse main bahaar khari hu please mujhe andar to aane de."Gunjan slapped on her head and then said,"Main bhi na aapko dekh kar itni zyaada excited ho gayi thi ke mujhe dhyaan hi nehi raha ke aap bahaar khari hai."She took her inside and informed everyone about Nupur's arrival and then all came outside to welcome her.Ratna asked,"Nupur beta tune bataya nehi ke tu aaj aane waali hai?Hum tujhe airport par lene aa jaate?"Nupur replied,"Vo bui main soch rahi thi ke main aap sabko zara surprise kar du isiliye main achaanak se aa gayi.Ab main hamesha ke liye yehi par rahungi,Mumbai mein mera kaam khatam ho chuka hai.Vaise na bohot thak gayi hu,subhe ki flight thi na to isliye mujhe nahakar thora araam karna hai."Shashi said,"Ha ha beta ja tu apne kamre mein ja aur araam kar,abhi to tu waapas aa gayi hai,baad mein baat karte hai."Nupur went to her room and then Gunjan said,"Aap nahaalo main aapke liye naashta lekar aati hu.Thik hai?"Nupur nodded her head and then Gunjan left from there.After she left,Nupur opened her bag and took out her clothes and then took them and went to the washroom.She put the clothes in the appropriate place and then opened the shower and sat under it.A huge storm went over Nupur and since that time,she didn't cry and so she broke down and cried her heart out for loosing the most precious thing of her life.

After an hour,Nupur came out of the washroom and then found Gunjan was already present in their room with a dish of food.When Gunjan looked into Nupur's eyes,she was taken back to see them and then asked,"Di aap thik to hai na?"Nupur replied,"Ha main bilkul thik hu.Mujhe kya hua hai?"Gunjan replied,"Aapko dekh kar pata nehi aisa kyu lag raha hai jaise ke aap abhi abhi bohot ro kar aayi hai."Nupur's heart skipped a bit and she replied,"Arey nehi re vo subhe jaldi uthi thi na aur upar se abhi nahaya bhi hai to isiliye meri aakhe sujhi hui lag rahi hai aur tu soch rahi hai ke main rokar aayi hu.Main kyu roungi bata?Hamaare saare problems to dur ho chuke hai na?"Gunjan said,"Ya of course hamaare saare problems dur to ho chuke hai par...ek problem to abhi bhi baaki hai na?"Nupur asked,"Kaunsi problem?"She replied,"Arey Samrat aa raha hai na...Ab papa ne socha tha ke aapki aur Samrat ki shaadi hogi jo aap dono ne mana kar diya abhi kya vo hamaare rishtey ko accept karenge?"Nupur replied,"Oh God!!Tu kis baat ko kaha lekar ja rahi hai Gunjan??Main aur Samrat dost hai aur humne kabhi ek dusre ke baare mein aisa kabhi socha bhi nehi hai and you know Iam very happy with your relation,pata hai na tujhe."Gunjan replied,"Ha ha vo sab to main jaanti hu par main na thori tension mein hu."Nupur tried to cheer her up and said,"Arey tu fikar mat kar,pehle Samrat ko to aa jaane de dekhna phir sab thik ho jaayega."Gunjan then asked,"Achcha chalo ab batao ke aapka vo naya dost kya naam tha uska...ha Mayank vo kaisa hai?"Nupur's heart sank out of tension and then she replied,"Mayank thik ho gaya hai bilkul.Ab vo puri tarah se normal hai aur mera kaam bhi khatam ho gaya tha to maine socha ab waha rehkar kya faayda chalo isliye main bhi waapas aa gayi.Vaise bhi ab mujhe waha achcha bhi nehi lag raha tha."Gunjan replied,"Aapne bohot achcha kiya jo aap waapas aa gayi.Ab yaha aapko waapas aapke puraane jagah par join karna parega.Nehi?"Nupur replied,"May be!!Achcha mera khaana ho gaya hai.Ab main thori der sona chahti hu."Gunjan replied,"Ha ha chalo aap sojao main baad mein aati hu,ab to aap vaise bhi yehi par hai."Saying she left from there and then Nupur lied down on the bed.She turned on one side and looked on her opposite side and put her hand there and tried to feel Mayank sleeping beside her and she then covered her mouth with the blanket and again cried her heart out.

CHAPTER - 36 , 37 , 38 , 39

Edited by -Paulomi- - 8 years ago
sreevijayan thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
love the way story is progressing... nupurs past is really painful..dnt knw wht mre she has gone thru... hopefully now she wil have a happy life

good work dear...
-Paulomi- thumbnail

Originally posted by: sreevijayan

love the way story is progressing... nupurs past is really painful..dnt knw wht mre she has gone thru... hopefully now she wil have a happy life

good work dear...

thanks
-DreamzGirl- thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
nupur past is painful  Waiting for further updates ..
Waise i Am looking forward for   paakhi And mr Sharma  Story 
Faria. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 3
both past and present part were awesome. past was very painful. and present is very interesting. I loved samrat today. he is really s nice guy. fantastic updates. waiting for next part.
-Paulomi- thumbnail

Originally posted by: -DreamzGirl-

nupur past is painful Waiting for further updates ..

Waise i Am looking forward for paakhi And mr Sharma Story

thanks