and i have translated it :)
croziaxx thumbnail
Posted: 10 years ago

ronit ! this is for u πŸ˜³

payal7 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail
Hi Mansi

Nice chapter. I am looking forward to seeing how Malhar interacts with Vikram's surrogate family and how she will react to knowing he is a married man and his past

Edited by payal7 - 10 years ago
croziaxx thumbnail
hey mari pyari behno !!!!  vinnie,ronit,payal aur baaki sab slient wali behenpo i mean gunni baheno..😑  sabko thank u badha wala..haan πŸ˜³ πŸ˜† 

ronshaan thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
new chapter kidher hay bhai 
croziaxx thumbnail
hey ladhkio ! i m here to share my story please read and leave ur comments.. and kindly ignore my spelling mistakes😳

chapter-11

At the night mallhar house--- 

( neha's driver droped her and preety and after changing,   Mallhar is laying on the bed and thinking somethings.. neha's word moving in her mind ..preety comes and ask..

P - kya soch rahi hai...need nahi aa rahi hai kya.. ?

M - nahi bas party ke bare me soch rahi thi ..

P - party bhut acchi thi bhut mza aaya na..

M  -- hoo!!!!

P - kya hoo , jyada  thak gyi hai kya... aur vikraam sir aaye the kya? Mujhe neha ne btaya..

M ( she wakes up) aur kuch bhi kaha usne ?

P --nahi but wo vikraam sir ke bare me pooch rahi thi ..

M-- kya

P - kuch khas nahi, but huaa kya hai ?

M - nothing .. so ja subah office bhi jana hai .. ( she laying again )

Next morning .. vikraam's house"

All r enjoying breakfast and rajeev ask to vikraam

R - vikraam ! tum raat ko kahi bahar gye the.. ? maine gadhi ki aawaz suni thi ..

V - haa wo mallhar apna phone meri gadhi me bhul gayi thi ..use hi dene gya tha ..

R - itni raat ko ?

V - haa wo uski granny ka phone aa gya tha.. usase baat nahi ho pa rahi thi , to mai wahi dene gya tha..

R - oh !! tum uski granny se kafi attach ho gye ho..

V"yaa wo bhi mujhe apne bete ki  trah manti hai... she is very nice lady..ok mai ready hone ja  rha hoo.. warna office ke liye der ho jayegi

( he leaves, then sumi ask to her husband..)

S - ye mallhar kaun hai ?  aur uski dadi ..ye sab kya chakkar hai aapne mujhe kabhi btaya nahi ..

R - mallhar humare office me kaam karti hai..pichle dino uski dadi bhut beemar thi .. to as usual vikraam unki help kar raha tha.. uski dadi se kafi attach ho gya hai..

S - dadi se ya poti se..?  ( she smile)

R - please sumi galat mat samjho , aaisa   kuch nahi hai wo uski dadi ki bhut care karta hai.. mai to is liye khush hoo ki wo apne dayre se bahar nikal raha hai.. logo se mil-jul raha hai.. baas

S - thik hai.. par aaisa kuch ho jaye to mai to sabse jyada khus hogi..( she giggle) 

(Rajeev about to leave when she say)

S - suniye ! mujhe khuch paise to de dijiye.. aaj bajar jana hai.. nanita ki shadi hai.. uske liye aur apne liye shopping karni hai..

R --  mujhe yaad hai.. isiliye maine paise nikal kar ..almari ki left side me rakh diya hai..le lena aur kuch kam padhe to btana, ok mai office ke liye nikal raha hoo..

At the office ---

Mallhar is trying  to concentrate, but she can't, because neha's word continuously pinch her..

M - (pondering)  how could she say this .. oh ! god what I do..  

( her colleague nishant, call her twice but  she din't hear.. so now he comes and say lil loudly )

N - mallhar ! tumahra dhyan kanha hai.. ? itani der se bula raha hoo, kahna khoi ho, ek simple se report banae me itna time lagata hai..

M  -- oh sorry nishant ... mai.. wo  u right mera dhyan kanhi aur tha..

N - subah se dekh raha hoo .. tumhara ddhyan kaam me nahi hai..

M - wo meri tbiyat kuch thik nahi hai.. shayad isliye..

Ok to tum rest le lo.. ghar jao..

M - mai bhi yahi soch rahi thi..

( she want to go home, so she goes to inform to vikraam, but hesitate but at last she decided and entered to his cabin.. -

V - ( vikraam is busy to write something) so he ask while writing..

V - what happen mallhar ? 

M - sir ! wo mai ghar jana chahti hoo.. meri tabiyat kuch thik nahi lag rahi thi..

V - kya huaa.. ? ( he ups his head and staring her)

M - ( don't know but her palm is wet and she is not able to see him, her heart beat is getting high she is trying  hard  to compose)

wo mujhe bhut thakan lag rahi hai..kal party thi  na to raat me so nahi pai.. shayad isliye

V - ok !   go waise bhi thidhi der me office band hone wala hai.. to jaiye aur chahe to preety ko bhi leti jaiye..

M - thank u sir thank u so much.. ( she leaves )

She want to go home but preety want to do shopping so she drag her in a moll)

M - yaar mai ghar jana chahti thi, but tu mujhe jabrdasti yanha le aayi..

P - Are Yaar !! aaj thodha jaldi off mil gya.. to kuch enjoy karte hai.. aur phir kuch samaan bhi khridna hai... to chal ...

M - but mera mood nahi hai..

P-- kya huaa tere mood ko.. abhi thik ho jayega..

M - thik hai chalo dekhte hai..( both entered in a shop and start to watching stuff and sudenaly mallahr herd a noise of sobbing and she see here and there and  capture a lil girl in the corner who is sobbing..she goes to her and sit on her knees and ask her

M -- what happen beta aap kyo ro rahe ho

Lil g - aunty mujhe mummy nahi mil rahi hai.. ( she start crying loudly)

M - sh..sss beta don't cry ..  aapki mummy mil jayegi,kya naam hai aapka .. kanha hai aapki maa..

Lil girl"avani..

M---    bhut acha naam hai ...    kanha chodha tha aapne unhe ?

A - pta nahi !! mai ek balloon ke peeche bhagi thi ..aur ab maa nahi dikh rahi hai..she said cutely..

M --  beta ! aap ..aapko koi No. yaad hai.. mujhe btaiye mai aapko ghar tak phucha dugi ...please beta yaad kro mummy ya papa , kisi ka no...

She trying to recall and telling her slowly

( other side summi is about to faint .. she is not able to find her avani.. she is search her every possible way but not succeeded .. so she call to Rajeev but his phone is not reachable so she call to vikraam and explain everything to him..  he assure her and tell her that he is coming right now..

And there mallhar is now succeeded to get the no. so she make a  call and that no. was sumi's ,after two ring she picked the phone..

S - hello ! (she said in shaky voice)        

M - hello ! mai mallhar hoo , kya aapki beti ka naam avani hai...

S - ha ha kanha hai wo kaisi hai ,wo thik hai.. ?

M - please aap preshan maat ho,aapki beti mere sath hai,wo thik hai don't woory...

S - aap btaiye aap kanha hai ? mai aap tak kaise phunchingi..

M ---    mam, mai ground flore par hoo,shope no 2 par, aap aa jaiye..

Sumi rush to her and reached within seconds and grabs to her daughter ..and she hugs to her ,after a while sumi realize to presence of mallhar..

S - thank u, thank u so much.. agar aap nahi hoti to pta nahi kya hota..

M - its ok ..i can understand..  aapki beti bhut smart hai..but aainda aap iski pocket me ek address ka card rakh diya kariye..

S - thanks for ur suggestion...aage se khyal rkhungi..

Just preety comes and ask her to what happens and she explain everything.. after a while ..sumi gets a call to vikraam..

S - accha ab mai chalti hoo.. thanks once again.. ( she leaves)

P - chalo ! tumne to kuch kharida nahi.. maine tumhare liye bhi shopping ki hai chal,   ab kuch khate hai phir ghar chalet hai ..

Both comes outside to the moll... and see that vikraam coming towards to her mallhar getting confuse why he is here, but just she realize ki he took to avani in his arms and say something to sumi ,sumi hold his hand and start getting emotional..

M---   vikraam sir yanha par kya kar rahe hai..

P - obviously ye unki wife aur beti hogi.. us lady ne btaya to tha ki usne apne husband ko phone lgaya tha par phone nahi lag raha tha to ho sakta hai ki ab lag gya ho aur wo unhe lene aaye ho..

( and mallhar ?   her face getting dark and she felt as she lost every things...

ronit ! all is urs now...πŸ˜ƒ

Edited by croziaxx - 10 years ago
ronshaan thumbnail
well u r late with the story posting so ill translate it tomorrow 
ok
croziaxx thumbnail
Originally posted by: ronshaan

well u r late with the story posting so ill translate it tomorrow 

ok

its ok dear, and me ur behna not bhaiya..😳
ronshaan thumbnail
kehne ki baat hay heheheheh maine kab kaha k aap bhai ho 
Vinnie79 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
Nice  chapter   Mansi  ... What is  this  now she  will think  vickram  has a wife :(
 ab kya hoga?   lets see
keep it up  next chapter soon please