*THE JOURNEY OF ARJUN...(arni..ariya..arakshi..updated ch15 on pg14!)* - Page 3

Posted: 10 years ago
       chapter 4:NOK JHONK...!πŸ˜‰
arjun closes the front door and comes back in the living room to join roshni...

arjun:waise...tumne bilkul theek kiya sam ke sath...uske saath hona hi aisa chahiye..bhala aise koi kabhi karta hai kisi ladki ke saath aur woh bhi itni baarish mein...!!πŸ˜‰πŸ˜‰
roshni:hmm...but main uss se zyada der tak naaraaz nahi reh sakti...
arjun:haan..wo toh hai...afterall he is your best friend!
roshni:hmm...
arjun:umn..chalo khana khatey hain...
roshni:umn...tumhe khana banana toh aata hai naa?
arjun:haan haan!...main apna khana khud hi toh banata hoon..
roshni:umn...mera matlab acche khane se tha!!πŸ˜‰πŸ˜‰
arjun:WHAT!
roshni:hahaha!!...arre yaar i was just joking...chalo main bhi tumhari madad karti hoon...
arjun:nahi nahi tum aaraam se baitho...u r my guest...main kar loonga..
roshni:arjun..guest main tab thi jab sameer ne mujhe yahan bheja tha..lekin ab main yahan apni marzi se hoon..so please let me help you!!...and waise bhi tumhare hath ki chai toh maine pee li...ab tum mere haath ka khaana khake dekho...
arjun(jokingly):kahi usmein zeher toh nahi milane wali naa!πŸ˜‰πŸ˜‰
roshni(sarcastically and jokingly):haan haan..bilkul..kam se kam mujhe tumhe jhelna toh nahi padega!

they both start laughing and then go to the kitchen...
roshni:so...kya banaye khane mein??
arjun:hmm...let's see...tumhe kya pasand hai?
roshni:umn...PASTA!!😊😊
arjun:ok..so let's make pasta!
roshni:ek min...par kya tumhe pasta pasand hai?
arjun:ofcourse!!😊😊
roshni:then ok!...zara pan de na...

in 15 min...their pasta is ready and now arjun is pouring white sauce over it...
suddenly arjun thinks of a mischief while roshni is cleaning up the kitchen...

arjun(in his mind):chalo thodi masti kee jaaye!!πŸ˜‰πŸ˜‰
he goes behind roshni...
arjun:umn roshni...zara sun na...
roshni(turns around):haan bolo!!
suddenly arjun pours white sauce all over her face and starts laughing uncontrollabaly...
arjun:hahahahaha!!!!...look at your face..!!!!!πŸ˜ƒ
roshni:ARJUN!!!😑😑😑
she grabs the sauce from his hand and pours the sauce all over his face...
both keep fighting and laughing until they are tired and exhausted...
arjun:hmph!!...lol!!...kitna maza aaya na!!πŸ˜†πŸ˜†
roshni:haan!!...lekin ab humein pehle change karna hoga...😊
arjun:haan chalo!

they came back after 5 min and then took their pasta and sat inside the living room...
roshni:mujhe nahi pata tha ki tumhe bhi mischief ka itna shauk hai!!πŸ˜‰πŸ˜‰
arjun:waise zyada toh nahi..but haan agar tumhare jaisa koi bahut ki shararati sath mein ho...toh thoda bahut dimag toh mera bhi chal jaata hai...!!chalo...pasta khate hain...
roshni:haan haan!!..khaao khaao!πŸ˜ƒ

arjun took the first bite and after eating it started screaming...
arjun:AAARGGGHHH!!!!!!
on the other hand...roshni was laughing seeing his miserable state...
she had added extra chilli powder to his plate...!!!!!
roshni:kyun maza aaya mr.rawte!!!!!πŸ˜†πŸ˜†πŸ˜†
arjun:PANIII!!!!!!!!!

he quickly went into the kitchen..drank some water..and after some time came back...
arjun:ROSHNI!!!😑😑😑
roshni:oh c'mon arjun!!!...all is fair in love and war..and this is world war 3!!!!!!!!!!...hahahaha!!!!!!!πŸ˜›
arjun:accha abhi batata hoon..!!
he tried to catch her and she got up from the sofa and started running around the whole room...
roshni:kuch bhi karlo arjun!!...tum mujhe kabhi nahi pakad paaoge!!!
arjun:mera naam bhi arjun suryakant rawte hai...tumhe pakde bina mujhe chain nahi aayega...!!!!!

they continuously keep running like school teenagers for about 2-3 min when suddenly arjun finally got hold of roshni's waist and caught her.
in a sudden moment...he lost his balance and both fell on the floor with roshi on top of arjun...
for sometime...they are freezed...and lost in each other!!
he is lost in his mesmerizing and charming beauty and she is just lost in his wonderful and beautiful eyes...
but suddenly their trance broke..and both got up from the floor...embarassed from their earlier position...
arjun(trying to start the conversation):umn...dekha!!...tumhari wajah se hum apna pasta bhi nahi kha payee...
roshni:arre bhukkad!!...khana toh roz hi khaate ho...lekin kabhi kabhi khaana ke sath kuch spicy bhi toh hona chahiye na!!πŸ˜‰πŸ˜‰
arjun:hmm...accha chalo...ab khate hain...mujhe bahut bhookh lagi hai!
roshni:hmm!😊😊

they both eat their pasta and then both of them get up tired from the day's events to go to bed...
arjun(showing roshni the guest room):yeh raha guest room...kisi cheez ki zaroorat ho toh bula lena...
roshni:sure!!..good night!😊
arjun:good night😊
roshni:arjun!!
arjun:hmm..?
roshni:thank you!
arjun:kisliye...?
roshni:mera aaj ka dil itna joyful and entertaining banane ke liye!!😊
arjun:hmm...your welcome!!😊😊

saying this they both went to their respective bedrooms...
that day was really very eventful in both of their's lives...
a new starting of friendship and love...<3

TBC...
PLEASE READ AND REVIEW!!
YOUR COMMENTS MEAN A LOT TO ME...

Edited by riyaarjunrawte - 10 years ago
Another
wonderful update
plz continue soon & thanx 4 pm
It's superb
Poor Sameer got kicked out
Loved Roshni & Arjun's masti🀣
Roshni is a mischievous girlπŸ˜†
Loved it
cont soon 
Thanx for the Pm😊
wow,awesome
loved it dear
continu soon
thankx for pm
Wow yaar story concept was awesome first day hi itna kamal dhamal tha to baki ke din kaise honge lag hi nai raha tha ki inn dono ki ye 1st meeting h aisa lag raha tha ki pata nai kitne dino baad do dost mil rahe ho...arjun ne roshni ke uppar sause daal diya nd roshni ne bhi arjun ke pasta mein mirch mila di🀣ha..ha...ha...ha...plz continue soon..I m wating 4 it...luv uπŸ˜›

CHAPTER 5:will you be my boyfriend?

THE NEXT DAY IS THE SATURDAY...
Roshni has gone out for 2-3 hours with her old college friends and arjun is at home enjoying his holiday...
Arjun:hey bhagwan!...kya life hai meri!!😊...kal tak toh sab kuch pahle jaisa..wahi boring office..boring sam...boring ghar...and now suddenly everything has changed...!!πŸ˜‰πŸ˜‰...do din ki chhuti...koi kaam nahi...bas main mere videogames meri laila aur meri--!(he was about to say "meri roshni"...but he stopped in the middle as he realized that she was not his yet)...khair!...bhagwan..main aap ko zyada maanta toh nahi hoon...par wah kya life hai!...sath mein ek khoobsoorat ladki...(suddenly his phone rang!...it was from sameer)...aur ek kabab mein haddi!!πŸ˜‰πŸ˜‰
arjun(picking up the phone):haan sam bol!
sameer:rawte!...roshni kaisi hai?...woh theek toh hai na??
arjun(sarcastically):arre nahi yaar!...woh to eifel tower par khadi hai!...bas abhi koodne ko hi hai...jab koodegi toh main tujhe ek miss call de doonga!πŸ˜‰
sameer:shut up yaar!...bata na...kahan hai woh?
arjun:tujhe kya lagta hai!...main yahan teri behen ko kidnap karke laaya hoon jo usse chain se nahi jeene doonga...woh bilkul theek hai...apni friends ke sath bahar gayi hai!!
sameer:ohh!...phir theek hai!😊
arjun:waise tujhe ek advice deni thi...tu na ab mujhse thodi respect se baat kiya kar...
sameer:aisa kyun..?
arjun:after all!...i am your future "jija ji"πŸ˜‰πŸ˜‰
sameer(sarcastically):ek din hua nahi janaab ko...aur lage shaadi ke sapne dekhne...
arjun:hmm...sapne dekhne ka tax thodi hai...atleast sapnoin mein toh mujhe usse apna banane de...
sameer:sapno mein hi kyun...real life mein kyun nahi?
arjun(jokingly):samjha kar!...laila ko bura lag jaayega!!πŸ˜‰πŸ˜‰
they both start laughing and then cut the phone saying bye to each other...
their friendship is just like this...happy and cheerful!😊😊

after 2-3 hours...roshni came back!
she entered the living room and sat on the sofa with arjun...
arjun was about to start a conversation when he suddenly saw a look of tension on her face...she was looking very tensed as if in a deep thought..he didn't like it!...and wanted to remove all her tensions on her face...for an unknown reason...he didn't like her beautiful face to be messed up by any kind of tension...she looked beautiful when she was happy...

arjun:roshni...
roshni:hmm...?
arjun:kya hua roshni...any problem??
roshni:arjun...i want to ask you somehing...
arjun:sure...go on!
roshni(breathlessly):ARJUN!!...WILL YOU BE MY BOYFRIEND?????
for 1 sec...arjun didn't understand what she said...they had just met yesterday and today she was asking him to be her boyfriend...
arjun:umn...roshni...main kuch...πŸ˜•πŸ˜•
roshni(seeing the confused look on his face):umn...woh actually arjun...i mean ki...woh aaj jab main apni friends se mili naa...toh hum sab ne khoob saari baatein kari...apne careers ke baare mein...apni lives ke baare mein and ghoomte ghoomte woh conversation humare boyfriends par pahuch gayi...and as i was the most beautiful girl in my college...unn logon ko laga ki mera toh zaroor koi na koi boyfriend hoga...so unn sab ne aaj nightclub mein ek party rakhi hai...reunion type..and sab ko unke boyfriends ke saath bulaya hai...main naa nahi kar paayi...so will you pretend to be my boyfriend for one night...please???
arjun:par main...and sameer...
roshni:tum usski tension mat lo!...sameer ko mai sambhal lungi...and moreover usse kuch pata bhi nahi chalega!...BUT PLEASE TUM MAAN JAAO NA!😳😳
arjun:umn...ok then...
roshni(excitedly):yayyy!!!!!...thanks arjun!...toh chalo party ke liye tayyar ho jaate hain...we have to go around 8o'clock...c'mon!

she goes into the guest room to get ready for the party...
arjun(in his mind):hey bhagwan!...ab toh mujhe aap par sahi mein bharosa hone lag gaya hai!...boyfriend ka naatak hi sahi...par aaj pehli baar main kisi ka boyfriend bankar party mein jaaonga...yes!!πŸ˜‰πŸ˜‰

he got ready at 7:45 pm and is waiting for roshni in the living room...he is wearing a dashing black tuxedo and is looking damn handsome in it!😊
arjun(in his mind):arre yaar!...ye ladkiyan bhi na!...kitna time lagati hain tayyar hone mein!...mujhse pehle gayi thi tayyar hone...aur ab tak nahi aayi...

just then roshni came out and arjun glanced at her...
once again he got lost into her charming beauty...
she was wearing a knee-length red hot dress and was looking extremely gorgeous...her hair were tied loose and her flicks were curled up behind her ear...
arjun:you look very beautiful ms.roshni aggarwal!!😊😊
roshni(blushing on his comment):and you too look very handsome mr.arjun rawte!!😊
arjun(giving out his hand to her):chalein...?
roshni(taking his hand haapily):ofcourse!!😊😊

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
at the party

arjun and roshni enter the nightclub hand in hand and join roshni's friends...
shreya(roshni's friend):hii roshniii!!!!!...wow!...u look damn gorgeous huh!!πŸ˜‰πŸ˜‰and...(glancing at arjun)...if i am not wrong...this is your boyfriend right...?
roshni:ya!!...he is arjun...arjun rawte!
arjun greeted everyone and smiled...
shaurya(roshni's another friend):well...your boyfriend iss too cute huh roshni??
arjun feels embarassed and blushes on this comment...
arjun(in his mind):5 saal ka baccha hoon kya!..."cute"??...roshni ki friend nahi hoti...toh kab ka goliyon se udaa deta!
roshni:waise...shaurya tera boyfriend kahan hai...milwa na??
shaurya:hmm...yeh raha mera boyfriend...sparsh!...so hot na!!
shreya:waise roshni...zara yeh toh bata...ki tumhaari prem kahaani shuru kaise huii??πŸ˜‰πŸ˜‰...tum dono pehli baar mile kahan the...?
roshni was about to answer when suddenly...
arjun:PARK MEIN!!
roshni(whispering to arjun):park mein!!
shreya:ohh park mein...but tum dono park mein kar kya rahe the?
arjun:umn...ye apne kutte ko ghumane laayi thi aur main apne kutte ko ghumane lekar gaya tha!
shreya:but...if i am not wrong...roshni ne toh kabhi kutta nahi khareeda...right roshni?
roshni:umn...woh main apni friend ke kutte ko ghumane lekar gayi thi...
shaurya:but roshni...main aur shreya tumhari friends hain...aur hum dono ke paas bhi kutta nahi hai...
arjun(hitting roshni on the back):roshni!...you silly silly girl!...tum bhool rahi ho...tum mere kutte ko ghumane lekar gayi thi...!!!
shreya(hitting arjun on the back):arjun!!...you silly silly boy!...agar woh tumhare kutte ko ghumane lekar gayi thi...toh tum kis ke kutte ko ghumane lekar gaye the?
arjun:hmm...MERE PAAS DO KUTTE HAIN!!😊...actually mere ghar mein bahut saare kutte hain...kabhi kabhi main bhi ek kutte ki tarah behave karta hoon...
roshni kept her hand on his mouth...
roshni:aur usske baad hum ek dost ke ghar par mile the!!
shaurya:hmm...kaunsa dost??
arjun(suddenly seeing sameer in front of him):SAMEER!!😲
roshni(whispering to arjun):sameer!!!!
arjun made her look to the front and she saw sameer...
sameer unexpectedly came towards them and joined their group...
shreya:umn guys...and this is my boyfriend!...SAMEER RATHORE!!!

arjun(in his mind):baj gaya band!!!

tbc...
sorry for the late update...
please read and review!
love to see your replies!!
thanks...

hilarious update🀣
"Laila bura maan jayegi" this dialogue was out of the world.
By the way my real name is laila.😭
Bnding was superb.
Ab bajega Arjun ka bandπŸ˜†πŸ˜†
Edited by laila1994 - 10 years ago
πŸ˜†πŸ€£
omg!!πŸ˜†
'laila bura maan jayegi!'
'me bhi ek kutta!!'
lol!
i thoroughly enjoyed this
thankx for pm😊