Posted: 10 years ago
yep that was an adorable scene - very good dialogue delivery by kritz

aaah I still cant forget MY disappointment on seeing chiku when she opens her eyes
hehe same here💔😛

another adorable & Heart touching scene of Punji & Sharma..Their first official romantic moment<3

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=DHkOtBRJ9a4[/YOUTUBE]

and this is followed by the heartbreak

Arjun to Arohi : main  tumhe  duniyaan  se  bachake  rakhunga  kissi ko  tumhe  chot  pahuchane  nai  dunga.. .kyun  ki  tumhe  chot pahuchane  ka  haq  toh  sirf  mera  hain...gotcha.
^Nafrat k pheres..One of my Most fav scenes<3 

and the 4 accounts-
tum hisab mein bohut kacchi ho Arohi...aise bohut se accounts hain tumhare mere beech jo barabar hona baaki hai(sorry don't remember the exact words..neither can watch the scene now)

the last account he mentions- ...aur chaudha pyar ka❤️
Stunned/confused/purposely, she drops the bottle and He catches it.. Ammmazing scene<33

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=7qZ7BvBZav0[/YOUTUBE]

The entire convo in this scene is brilliant

Edited by shibz - 10 years ago
this 1 is from kmh 1

Arjun to DK

Dad pyar karne ke bahut tareeke hote hain

Aur aap ka tareeqa hai sab kuch paake pyar karna

Aur mera sab kuch khoke pyar karna

Aap sab kuch paake bhi mujhe nahi paa payenge

Aur me sab kuch khoke bhi use nahi kounga

Arohi to Billu--tumne  muje  kidnap  karke  choda  kya  tum  to  bhul hi gaye  ana  jana  hi  chod  dia  milte rehna  chahiye  na  billu

& 1 more
 Billu to Arohi-- jii matlab apko aise kidnaper log se milna acha lagta hai bhabhi
arohi- acha to muje kidnaper se shaadi karna bhi nahi lga par hui hai na meri shaadi

🤣
Originally posted by shibz

<font color="#666666" face="Comic Sans MS, Times, serif">
when was this? I don't remember.. the second one i do but don't remember the scene..</font>

The first one when Arjun left Arohi infront of her home at the time of Jay-Archana wedding n Dadi send him to take her back.

Second one during practicing for photo session.

Now get it.
lemme start kmh2 with my fav reunion scene

oh I forgot about the dialogues - got carried away by the pics
aru's dialogue - "agar mein marjaathi tho - patha hai tumhe marne mein kitna dard hota hai" &
arjun's "Idiot - mujhe kya patha, mein pehle kabhi maraavun kya"
was super cute and finally his "Iam sorry arohi" was super awesome
Arjun: Arohi tum is duniya ki sabse khatarnaak ladki ho, koi tumhara kuchh v kaise chhin sakta hai
Arohi: Main is duniya ki sabse khatarnaak ladki hu ?
Arjun: Exactly, jab main sota hu tab mujhe dar lagta hai k tum mujhe goli maar dogi.
Arohi: Tum yeh kaisr soch sakte ho k maim gharwalon ki neend kharab karungi. Agar mujhe tumhe marna hoga toh tumhare muh pe tape lagak chaaku marungi, goli never.Edited by Madhu-n-kaddu - 10 years ago