mishree thumbnail
Posted: 9 years ago
Sure dr 
U will continue
titi123 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Ye bhi koi puchne ki baat hai...of course...😊
But pls di.is baar ariya ko mila dena...they deserve each others love😊😊😊Edited by titi123 - 9 years ago
naina25 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
of course ...😊
ese qustion bhi koi puchta hai kaya
update soon
riyaarjun thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Yesss
Yesds
Cont. Sooonnn
fairyshah thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
omggg
season two
yes ofcourse u shud defo contniue dear

waiting for it
nicronyariya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Neki aur puch puch Of course di u have 2 I would love 2 read season 2 plz cont soon
kaveriw2008 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Yes do continue soon..
ariyabestfan thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Part 1

(hey guys ..

I am writing season2 for this ff..

The story starts where I end season1..)

After 10 days from arjun's leave:

She is walking in dark..she look here n there but no found gimpluse of light..

She cleared her dried throat..

"Arjun sir..Arjun sir.."

But no one answer back..

She move a head..n again call..

"Arjun sir..Arjun sir..kaha he aap sir..??"

But again don't answer..

Now she really feel feared..her mind started imagining something bad happen to him..

She took deep breath..n smack herself..

"arjun sir..plz...where r u..?"

Suddenly her legs struck to something..

She somehow manage to maintain her balance..

She bend to look the  thing due to which she was about to fall..

At the same time..dont know how light spread in whole room..

N what she saw made her numb to core..

Arjun..her arjun sir is lying in pool of blood..

She yell..."arjun sir..."

Karan:riya..riya..??kya hua tuze..?kyo chilla rahi he...?

Riya still not in her sense...

Riya(yelling):arjun sir..arjun sir..

Karan(shaking her):riya..pagal ho gayi he kya..???

Riya open her eyes.n found karan looking to her worrily..

She look here n there..no gimpluse of arjun..she is in her room..

Karan(giving her glass of water):kya hua tuze..?

Riya take water glass..n drink water hurrily..

Karan:ab thik he na tu..?

Riya just nodded..

Karan placed his hand on her shoulder..

Karan:relax..

Riya:bahot bura sapna tha..

Karan:tension mat le..

Riya:aisa lag raha he jaise arjun sir kisi musibat me he..

Karan(cup her face):tu shera ko bahot miss kar rahi he...shayad issiliye aise kuch bi sapne aa rahe he..

Riya took deep breath n try to control herself..

Karan:ab so ja..kal subah tuze commissioner se milane jana he na..

Riya slightly nodded..n lye on bed..

She try to sleep but sleep has gone far from  her..

Next Morning:

She come to commissioner's office..rathod was also present there..

Commissioner:rathod..department tumhare aur tumhari team ke work se bahot hi khush he..it was really a great success to caught altaf n then to sikandar..i am really proud of u n ur team rathod..

Rathod:thank u sir..

Commissioner:sikandar ke case ki files tum laye ho..??

Rathod:ji sir..

He then handle 3 files to commissioner..

Commissioner started overlooking the files..

Rathod:sir altaf ko toh ham pehale hi intelligence berau ko hand over kar chuke he..

Commissioner:good rathod..aur sikandar ka kya..?

Rathod:sir..altaf ne hame job hi information di thi uss hisab se hamne Mumbai me aur india ke baki ke cities me bhi kayi jagaho pe raid karwayi he hamne sikandar ka almost sara business destroy kar diya he..

Commissioner:very good rathod..ye sab hamari police force ke liye bahot badi baat he..jaise kit um jante ho iss case ki files ab ham close karne wale he..altaf ka jo hoga woh sab intelligence beuro karegi..tum apni report intelligence beuro ko bhej do..

Rathod:ETF ne already unhe apni reports bhej di he sir..

Commissioner:good..

Commissioner now turn to riya who was silently hearing their conversation...

Commissioner:I must say rathod ke tumne riya ko iss mission me shamil karke bahot accha kiya..jaise ke riya zinda he ye baat kisiko pata nahi thi..usake wajah se riya ke liye unake gang me shamil hona easier ho gaya..

Rathod:thank u sir..par sach kahu toh ye sara plan riya ka hi tha..

Commissioner(with appreciating look):very good riya..i must say u have proved urself..first in exora2 case n then now..u help in caught altaf..n then sikandar too..

Riya:thank u sir..but altaf aur sikandar ke case me arjun sir ne bhi department ki bahot help ki he sir..

Commissioner(took a deep breath):hmm..

Rathod:riya is absolutely right sir..altaf ko pakdane aur sikandar ko khatam karne me "Rawte" ne sach me hamari bahot help ki he..

Commissioner(took a deep breath):I agree with u rathod..

Rathod(glance to riya once n then speak):toh kya"rawte"ko department firse join karne ka ..

Commissioner:ya..muze koi problem nahi agar woh department firse join kare..baki ka sab mein dekh lunga..par kya arjun inn sab ke liye razi he..?

Riya n rathod look to each other..

Commissioner:I mean..is he ready to join us again..?will he..?

Rathod fall in thinking..

Commissioner:n the most important thing where he is..??

Rathod:sir I don't know..

Commissioner:then it not use of this talk..

Both rathod n riya remain silent..

Commissioner:riya..i am really impressed by your work..i am going to suggest your name for "BRAVERY Medal"

Riya(smile little bit):thank u sir..

Commissioner:I want u riya ke sab jo tumhe mara hua samazte he..ham uss baat ka fayada utaye..i want u to work as undercover agent..

Riya:I am ready sir..

Commissioner:jab tak mein koi aisa mission plan nahi kar leta..tab tak tum etf me as a undercover officer work karo..

Riya:ji sir..

Commissioner:toh if u r ready u can join from today itself..

Riya:I don't mind sir..

Commissioner:if u want u can meet ur family riya..but jyada logo ko pata nahi chale ke tum zinda ho..it will better for our mission.

Riya:ji sir..

The meeting end..n sam n riya come out..

Sam:riya..agar tum chaho toh kuch dino baad join kar sakti ho..i  mean tumhe apne parents se milane kolkatta jana padega toh..

Riya:nahi sir..mein apne parents se milane nahi jaugi..

Sam(shockingly):kyo riya..?

Riya(in sad tone):yahi accha he unake liye..aur mere liye bhi..

Sam don't know why she is saying like this..he feel to ask her about it..but he maintain silence..

Both reach to etf office..sam inform everyone in his team that riya joining to them..

All welcome riya warmly..riya too happy she joined back..

But as the day pass..she started feeling different..she remember her old days..her days in etf that she spend with her bestie shree n chotu..rathod sir..who sometimes scold but encourage to her..his way of taking care of his team..arjun sir..who always poses to be serious n akdu..but gr8 by heart..has hidden care for everyone..his don't care attitude..his way of solving cases..n his way of giving heavy doses of philosophy..

She smile little bit..

Sam saw her lost..

Sam:riya..r u ok..?

Riya:yes sir..

Sam:u look lost..

Riya(smile):just missing old days with our team sir..

Sam smile..

Riya:etf has changed a lot now..

Sam:everything get changed with time riya..

Riya smile..

Sam:but some peoples are hard to change..

Riya's smile faded..she knows he is talking about arjun..

At evening..

She return back to garage..n tell karan what happened in commissioner's office..

Karan:gr8..toh tu ne etf join kar li..

Riya:hmm..

Karan(teasing):fir toh ab tu etf officer ban gayi..ab tu iss garib bechare karan ke garage me kyo rahegi...??

Riya:kya..?ok..ok..samaz gayi..tu nahi chahta na ke mein tere sath rahu..thik he mein chali jaugi..

Karan:meine aisa toh nahi kaha..

Riya:fir..?aisa kyo bol raha he tu..?etf officer hu toh kya hua..teri dost hu na..?

Karan:ha meri jaan..mein toh mazak kar raha tha..woh chod..bol..aaj special dinner arrange karege..bol kya khayegi..?

Riya:hmm..ye hui na baat..sim ko bulate he fir plan banate he..

Karan:woh zalli kabse aayi he..pata nahi garage me kaha ghum rahi he..tu fresh hoke aa..tab tak mein usako dekhta hu..

Riya nodded n turn to her room..

Here karan started searching simaran..

He search her in whole garage but don't find her..finally he come to his room..

N found her near his cupboard..reading a file..

Karan(yell angrily):simaran..

Simaran look to him shockingly..

Karan(angrily):kisne kaha tuze meri chezo ko hath lagane ko..??

Simaran:karan..mein toh bas..

Karan:chali ja yaha se..aur apni ye shakal bhi mat dikha muze.

Simran get teary..

Simaran:par karan..aisa kya hua..tum..

Karan(yell angrily):chali jao..

Simaran run outside with crying..

Riya saw her..she come to karan's room..

Karan was putting the file again in cupboard..

Riya:karan..kya hua..?sim aise rote hue kyo chali gayi..?

Karan(angrily):usaka naam bhi mat le mere samne..

Riya understand something gr8 has happened..she had never seen karan so angry..ya she knows sim n karan always fight..but the fight never lead in hurting each other..

Karan immigiately leave from there..

It was late night but still karan had not return back..

Riya was continuously trying his phone..

Riya:oh..god..kaha chala gaya ye..?

At the same time she saw karan coming..

He goes to his room without looking to riya..

Riya come to his room n found him sitting on floor..

She come to him..put her hand on his shoulder..

Riya:kya hua karan..?aur tumhare hath me ye file kyon si he..?

Karan don't speak anything..

Riya:karan..kya baat he..?tum itane upset kyo ho..?u can share with me..

But still he don't speak..

Riya thought may be he wanted to spend sometime alone...so she get up n about to leave..

But karan hold her hand..she look to him..n sit silently besides him..n wait him to speak..

Karan:tu sochti hogi na..ye karan kaisa ladka he..kabhi robin hudda..aur kabhi karan..kabhi chor hu aur kabhi logo ki help karta hu..par..par mein bura nahi hu riya..mein bura nahi hu..

He started crying..riya just get shocked to see him like this..

She softly hug him..n just waited him to speak more..

After a minute karan broke hug..

Karan:sorry..aaj tu ne etf join ki..shera ke jaane ke baad pehali baar tu thodi khush thi..aur meine sara mood kharab kar diya na..?

Riya:aise bolega toh maar khayega ha..bata kya hua..?

Karan:mein bhi accha insaan banta..mein bhi aaj shayad tere aur shera ki tarah police force me hota..mein jab 12 saal ka tha..mere dad ka murder ho gaya..mom uss sadme ko bardash nahi kar payi..aur kuch hi dino me ma bhi ye duniya chodke chali gayi..mere dad ke cousins ne dad ka sara business apne naam kara liya..aur muze ghar se bahar nikal diya..sirf 12 saal ka tha mein tab..

Riya get teary hearing this..

Karan:ek 12 saal ka ladka jiske liye apna school,apne friends..aur apna ghar hi puri duniya thi..woh 12 saal ka ladka iss bereham duniya me akela raste pe khada tha..

He pause..n she waited him to speak..

Karan:fir ek chai ki dukan pe kaam karna suru kiya..kisi tarah ek night school me jane laga..footpath ko hi apna ghar bana liya..jo ladka kabhi apne ghar ke servents ko order diya karta tha..woh ye sochne lag gaya ke usse do waqt ki roti kaisi milegi..2 saal baad dukan ke malik ne muze kaam se nikal diya..fir school bhi choot gaya..(he laught bitterly)fir samaz aaya..iss duniya me sharif banke mein kabhi ji nahi pauga..choti-moti chori karne laga..aur fir kab mein ek famous chor robin hudda ban gaya pata hi nahi chala..shayd apne burai ko chupane ke liye hi chote baccho ki thodi help kar diya karta tha..fir ek din etf ne mere garage pe raid ki..aur meri mulakat shera se hui..aur usake baad ka toh tum janti ho..

Riya give him side hug..karan don't stop his tears..just let it be flowing..

Riya:aaj achanak aise kya hua ke tu..

Karan:ye file..

Karan give that file to riya..

Riya open it..she saw a family picture..a man ..a beautiful woman..n a cute boy..nearly 12 years old..

She smile little bit..n move to next page..she read file..

Riya:ye tumhare dad ke murder case ki file he..?

Karan:hmm..

Riya:kya unake murderer ka kuch bhi pata nahi chala..??

Karan:nahi..nahi pata chala..police ko sirf kisi "babu" naam ke insaan pe shak tha..jise police aaj tak nahi dund payi..meine bahot koshish ki..baar baar police station ke chakkar kate..par police usse nahi dund paa rahi thi..aur kuch dino baad toh iss case ko close hi kar diya gaya..

Riya:kya tumne kabhi apne dad ya mom ke muh se "Babu" ka naam suna tha..??

Karan:nahi..jab police ne ye case shut kar diya..toh meine faisala kiya ke mein hi apne papa ke katil ko dunduga..mein hi usse saza dunga..bas wahi mere "Jine Ki Wajah" ban gaya..aisa samaz lo ke mein apne papa ke murder ka badla lene ke liye hi zinda hu..

Riya:toh..ab tak tumhe woh nahi mila..

Karan:nahi..aur jaise jaise waqt beet raha he..mere hopes bhi kam hote jaa rahe he already iss case ko 14 saal ho gaye he..pata nahi woh babu duniya ke kis kone me hoga..

Riya:par police ko toh sirf babu pe doubt tha..ho sakta he gunehgar koi aur hi ho..

Karan:par..sare raste babu se suru hokar ussipe khatam ho jate he..

Riya:hmm..mein iss babu ke bare me pata lagane ki koshish karti hu..

Karan just keep looking her..

Riya:ab pata sim se kya zagada hua..?

Karan(angrily):woh ye file dekh rahi thi..aur..

Riya:aur,..tumhe gussa aa gaya..??karan..jaise tumne muzse baat ki..usase bhi kar sakte the na..?

Karan:pata nahi riya..ye baate meine kisise share nahi ki..samaz nahi aaya ke meine ye sab tuze kyo bataya..tuzse kyo share kiya..

Riya:par tuze sim se aise baat nahi karni chahiye thi..woh rote hue chali gayi..bechari..

Karan:toh..kyo mere chezo ko hath lagayi usane..?

Riya:par tuze usako shanti se bolna chahiye tha na...tu ne usape inta chilla diya..she get hurt due to ur this behavior..

Karan move his hand through his hair frustratedly..

Riya:kal usako mafi maang lena...

Karan:ye zaruri he kya..?

Riya:karan..??

Karan:accha baba ..maang lunga mafi..ab khush.?

Riya:nahi..mein khush kaise ho sakti hu..jab mera dost itana dukhi ho..sad ho..(she wipe his tears softly)

Karan try to smile little bit..

Riya:ham tumhare papa ke katil ko dund lenge..zarur dund lenge..

Karan took deep breath..n nodded to her confidently..

Riya:hmm..waise..bachapan me tum kafi cute dikhte the..

Karan(smrik):matlab ab nahi dikhta hu..

Riya:ab toh tum handsome dikhte ho.meri jaan..

Karan laugh..

Karan:thank u..muze laga tuze shera ke sivay koi aur ladka handsome lagta hi nahi hoga..

Riya:shut up karan..

Both smile..n hug each other..

Next Day:

Riya come to etf office..n ask aakash to get information about "Babu"..

Aakash who is technical expert of ETF..check the database..

Aakash :riya..ye babu ek contract killer he..sharp shooter..jo "Mathre" gang ke liye kaam karta tha..

Riya:aur..ab kaha he woh babu..?

Aakash:ek encounter me 4 saal pehale hi usaki death ho gayi he..aur ussi encounter me "Mathre"gang ke sare aadmi mare ja chuke he..

Riya(shocked):kya..??

Aakash:haa.."Mathre " gang is finished.

Riya(in mind):isaka matlab he ke kisine karan ke dad ko marne ka contract diya tha babu aur mathre gang ko..but kya fayada..agar uss gang ka ek bhi aadmi zinda nahi..toh kaise pata chalega ke karan ke papa ko marne ka contract kisne diya tha.?

Riya:aakash ye.."Mathre"gang ki file chahiye muze..

Aakash:riya..ye file toh andheri police ke pass he..tumhe rathod sir se permission leni hogi..tabhi ham woh file yaha mangwa sakte he..

Riya nodded..n come to rathod..she ask him for the permission..

Rathod:par kyo riya..?tumhe itane purani case ki file kyo chahiye..?

Riya:sir..woh..muze ek purana case study karna he..usake liye ye file chahiye thi..

Rathod get suspicious..but give her permission..

(she cant tell sam about karan..she don't want that sam get suspicious of karan by any ways..she dont want to revel karan's real identity.(that is robin hudda) to anyone..specially not anyone in police force..)

After sometime she get the file..

She read it..studied it hard..but don't get anything from it..it almost evening now..all were ready to go home..but she still trying to find some clue in that file..

Riya(frustratedly band the file on desk):what the..?shit..kuch bhi nahi mil raha he..gang ke har member ke bare me dekh liya..sab mar chuke he..koi clue nahi he..its all frustatring...

Aakash look to her..n shook his head in disbelief..

Riya(look to aakash):na jane kitana time ho gaya..par..nothing ..i don't get anything..

Aakash once look to file..read the title on file..

Aakash:I don't know riya..why u r studying this case..but agar tum iss case me itana hi interested ho toh shayad "rawte sir "tumhari kuch help kar paye..

Riya(shocked):rawte..??u mean to say arjun sir..??woh kaise..??

Aakash(smile little bit):puri file padh li..ye toh dekh liya hota ke case kisane handle kiya he..??

Riya immigiately look the cover page of file..it has written "investigator-Arjun Suryakant Rawte"

Riya:matlab ye encounter bhi arjun sir ne hi kiya tha..??

Aakash:shayad woh tumhari kuch help kar sakhe..

Aakash smile..n bid bye to her..he leave..

Riya(smile):gr8..this is gr8..ofcourse..arjun sir hamari help karege..ofcourse woh karan ke papa ke katil ko dundne me hamari help karege..(suddenly she get sad)but..but...arjun sir he kaha..?

She come to garage..told information she get to karan..they decide to find arjun..

Riya ask anjali to track arjun's number..

Anjali:riya di..mr.arjun ka mobile toh ussi din se switch off he jab se woh gaye he..

Riya:aur..phone ki last location..??

Anjali:wahi beach..jaha ham unase aakhri baar mile the..

Riya get sad hearing this..

Karan:mein apne tarike se kuch pata lagane ki koshish karta hu..

He leave..

Next Day:

Riya come to office.they all get busy in solving case..they all finished the case..n about to leave for home..

Riya was sitting in her cabin..n thinking about arjun,karan's case..n about herself..

She don't realize when she fall in sleep..

After sometime she get up with a jerk..she was sweatin badly..

She had again saw that dream..

Riya(wipe her sweat):ganapati bappa..plz..arjun sir..jaha pe bhi woh..safe ho..

She decide something..

riya come to rathod's cabin..

Rathod:ha..bolo riya..ghar nahi jaa rahi ho..??

Riya:sir..woh muze aapse kuch baat karni he..

Rathod:bolo riya..kuch problem he..??

Riya:sir..kya aap jante he..arjun sir kaha he..??

Rathod get shocked hearing this..yes he also want where he is..?he also tried arjun's phone everyday..but it remain switch off..may be he knows where he is..but he don't dare to go n meet arjun..though it seems arjun have forgive him for not trusting him..there is still a unbreakable wall between the both best baddies..

Riya:sir..??

Rathod(coming out of his thoughts):riya..i know..why u r trying to find rawte..(he knows riya love arjun..he n everyone on beach had heared her confession)..but..i don't think it will make any difference..

Riya(sadly):plz..sir..if u know..where he is..?tell me...

Rathod(sadly):I am not sure..but may be.. woh apne hi ghar pe ho..kyo ki..wahi ek jagah he jaha roshni ki yaade basti he..

Riya just nodded..n leave..

Riya n karan come to arjun's home...they press door bell sometime.but no one open the door..

After sometime..

Karan:riya..yahi ruk..mein aata hu..

Karan goes..n come after sometime..

Riya:kya hua..?kaha gaye the tum..?

Karan:meine yaha aas paas ke dukan me pucha..iss ghar me koi dudh wala..ya fir paper wala bhi nahi aata..yaha tak ke pass ke chai ke stall pe bhi shera ki photo dikhayi..woh wahape bhi kabhi nahi gaya..is ghar me koi khana delivery bhi nahi hua he..

Riya:par karan..

Karan:building ke watchman se puch liya..usane bhi shera ko kabhi aate-jate nahi dekha..

Riya(sadly):isaka matlab..??

Karan:woh yaha nahi he riya..nahi he woh yaha..

Tears rolled from riya's eyes..

Karan(hold her hand):chal..chalate he yaha se..

Both walk 2-3 foots..when suddenly riya turn back..

Riya:karan..muze lag raha he ke arjun sir yahi he..

Karan:riya..plz..agar woh ghar me hota toh door nahi kholta kya..?1 ghante se ham yaha wait kar rahe he..woh ghar pe nahi he riya..

Riya:plz karan..

Karan:what plz..riya..??woh darwaja nahi khol raha he...ghar me koi nahi he..

Riya:ek baar check kare..

Karan:kaise...?darwaja todke..

Riya nodded in positive..karan get shocked..

Karan:pagal ho gayi he kya..??Ex-acp he woh..door tod diya na..police chor samaz ke pakad legi hame..

Riya(with teary eyes):karan..plz..

Karan shook his head in disbelief..but decide to break the door..

He break the door..they entered in arjun's house..its night now..

Karan find switch n switch on the light in hall..

They get shocked to see the hall..some papers are lying on floor..some food packets..some loths are lying there..

Karan:ye saman..aisa kyo he..

Riya: yaha kitani dust he..aur ye sara saman kasie bikara pada he..

They come to kitchen..n saw some ready to cook food packets..water bottles..lots of cup of tea..but unwashed..

Riya make face looking this..

Karan n she check another 2 bedroom..those are also covered with dust..

Riya saw another bedroom..she open the door..its dark in that room..she slowly step inside it..

Karan also come behind her..n switch on lights in room..

Riya get somewhat feared due to sudden light..she look back..n found karan standing near switch board..both just nodded slightly..

Riya turn n look a head..but what she saw made her numb..

Karan come to her..n the scene next to him made him stop rooted at the place..

Riya keep looking with frightened n horriedfied expression..while karan also has same expression on his face..

banner credit goes to megha...

thanks for this wonderful banner dear megha..

Edited by ariyabestfan - 9 years ago