drama  kuyn  kiya  tha
anyways  outstanding  update
love  it  dear 
eagerly  waiting  4  shocking  update
but humare  heart  ka  khayal  rakna😛  
tumhara  shock  to  kabhi  kabhi  jann  lewa hote  hai😉
Posted: 9 years ago

Part 11:-

Arjun:roshni ke baa dab mere jine ki sirf "do" hi wajah he sam..ek..ye detective agency..jisse mein apni crime aur criminals ke sath jung zari rakhuga..

Rathod:aur dusari..?

Arjun:dusari wajah..riya se nafarat karna..

Rathod keep looking to him shocked for some seconds..

Suddenly rathod's gaze fell on the person standing on door..

Yes its riya..n fortunately or unfortunately riya had hear their whole conversation..

Rathod:riya..tum..?

Both arjun n rathod look to riya who is in verge of crying..

But she don't say anything..n leave from there..

Rathod shook his head in disappointment looking to arjun..n leave behind riya..

He come back to party..n found riya trying to show she is normal infront of all party..

Rathod(in mind):kash sab kuch thik ho jaye tum dono ke bich me..

After party finishes..arjun come to riya's room..

Riya:aap yaha..??

Arjun:ha tumhe ye batane aaya tha..ke next Monday ko hamare divorce case ki sunwayi he court me..

Riya:oh..but muze toh Sunday ko hi undercover mission ke liye jana he..

Arjun:what..?(angrily)tumne jaan buzke abhi mission ke liye jana he na..?

Riya:commissioner sir ke order se hi mein work out kar rahi hu..aur rahi baat divorce case ke sunwayi ki toh mein court me nahi aa paugi toh court automatically next date dega..

Arjun(crushing his teeth due to anger):aur kya mein jaan sakta hu tum apne iss undercover mission se kab wapas aaogi..?

Riya:atleast  six months..

Arjun(angrily):aaj nahi toh kal..six months baad hi sahi..par hamara divorce toh hokar rahega riya..

Saying  this he marched out..

While riya fall in thinking..

Days goes on..

Simran n riya are taking breakfast..

Riya is reading some file..

Simran:riya..tu kya pad rahi he..?

Riya:ek case ki file he yaar..

karan:waise ri tuze mission ke liye kab nikalna he..?

Riya:Sunday ko..

karan:matlab 2 hi din bache he..

Riya(sadly):ha..(looking to sim)bas aaj aur kal ke hi din mein tum logo ke sath hu..fir pata nahi fir milna hoga ya nahi..

Simran:what do u mean..?

Riya:I mean..agar mission me mein mar-var gayi toh..

Simran:shut up riya..aisi kuch bhi baate mat kiya kar..

Riya:are mein toh bas aise hi..

Simran:accha woh chod tu kitne dino me wapas aayegi..  

riya:six-seven months bhi lag sakte he..

simran:oh..

at the same time arjun come n sit on chair..n started sipping his chai silently..

simran:look to him..

simran:arjun ek baat puchu..?bura toh nahi manoge..?

arjun:pucho..?

simran:tum ye apne hath pe bandage kyo pehanate ho..?aisa kya he uss bandage ke niche jise chupane ke liye tum hamesha ye bandage pehenke rakhte ho..?

riya look to arjun..she remember when she had once ask him about his bandage..then how she got his long "samaze ya samzau session"..

arjun too remember same thing..

simran:kya hua arjun..?

arjun(irritedly):kuch nahi..its my personal matter..waise tum riya se kyo nahi puchti..usse toh mere har personal matter me interfare karne ki aadat he..

simran:ri..kya tuze pata he iss bandage ke bare me..?

riya(too get irritated hearing arjun):muze kaise pata hoga..?kabhi unhone mere samne uss bandage ko utara he jo muze pata hoga..

riya again buried her head in reading file..while arjun shook his head angrily..n again try to concentrate on sipping chai..

suddenly something struck to his brain..n he get up..

simran:arjun kya hua..?

arjun(angrily hold riya's hand..n make her stand up):chalo mere sath..

riya:kya..?par hua kya..?

arjun don't hear her..n drag her with him to his room..

karan:whats wrong with this man..??

saying this he was about to go behind arjun n riya..but simran stop him..

simran:no karan..let them sort out..

karan took deep breath he was really feeling worried for riya now..

Arjun's room:-

Arjun almost push riya inside room..he come inside room after her..n immigiately close door after him..

Riya(yell):ye kya kar rahe he aap...?

Arjun come forward..while looking his anger..riya step backword..

She keep steping backword until her back hit to wall..

But arjun don't stop..until his body just inches away from her..

Riya(fearly):aap...ye..ye..kya..

Arjun:kya kaha tumne abhi..??

Riya:ji..??mein..toh..

Arjun:mein breakfast table pe jo hamari baat hui thi..usake bare me bol puch raha hu..

Riya(trying to remember..):mein..mein..

Arjun:kya kaha tumne..ke tumne kabhi mera ye bandage nahi dega..

Riya:mera matlab tha..ke..

Arjun(softly but clearly):kya uss raat bhi tumne mere bandage ke niche kya he..ye nahi dekha..?

Riya's eyes get wide in shock..

Arjun(still in soft tone):bolo...?nahi dekha..?

Riya keep looking to him with big eyes as if she is lost..

Arjun(yell):bolo..

Riya(stammering):n..na..nahi..nahi dekha..

Arjun:quite strange..isn't it.?

Riya just keep mum..

Arjun:mana ke..i was not in sense that night..but..but..we share bed..n u were fully in ur senses..but still u don't see it..

His hard glares making her more feared..

Arjun(yell):bolo..

Riya try to speak but instead of words..tears rolled from her eyes..

Arjun(coming closer to her..his breath hitting to her face):isn't it strange..riya..ke.. u sleep with a man..n u even don't know what marks he have on his body..

Riya try to escape from there..but he put both hands around her on wall caging her in between him n wall..

Arjun:tell me how this is possible..?

Riya(tears rolling from her eyes..in soft voice only audible to him):it was dark in room..i..i could not see..

Arjun(coming more closer..his lips just inches away from hers):u could not see..but..u feel me..my body..

Riya don't know what to say..she just lower her lashes..n don't look to him..

Arjun:mere heart ke pass ek mole he.. usse toh tumne mehsoos toh kiya hoga..he na..?

Riya's lips were shaking as his lips almost touching hers..

Riya(just manage to wisper):hmm..

And the next moment he release her..n get away from room..

Riya just keep looking towards the direction he went..

After when her heart stop playing marathon,she took deep sigh of relief..

At night:

Its almost in midnight..

Riya in her room..

Riya(in mind):oh..god.kitani raat ho gayi..aur ye arjun sir abhi bhi nahi aaye..subah se gaye he..ab tak nahi aaye..aur..kitane ajeeb ajeeb sawal puch rahe the..kis tarike se baat kar rahe the..oh..god..samaz nahi aata unake dimag me chal kya raha he..oh.god..plz sab kuch thik rehane do..bas mere mission tak jane tak..

She wait for him to come for some more time..but she don't get any sight of him..

Riya(in mind):oh..god..jaise jaise time nikal raha he mera dil aur ghabara raha he..kahi arjun sir ko kuch..no..no..aisa kuch nahi hoga riya..karan..ha karan ko bolti hu arjun sir ke bare me pata lagane ko..

But before she could someone enter in her room..n lock door behind him..

Its none other than arjun..

Riya(rush to him):arjun sir..kaha the aap..??muze kitni tension ho rahi thi pata he aapko..?

Arjun come closer to her..n cup her face in his hands..

Arjun:tumm..riya..tum..kitani acchi ho..meri kitani care karti ho..hamesha muze support karti ho..aur..aur mein...mein bahot bura hu na riya..?

Riya:aap aisa kyo keh rahe he..?

Arjun:nahi..riya..mein..mein sach me bahot bura insaan hu..tumhe hamesha hurt karta hu..kabhi tumhari feelings ki kadar nahi ki meine..mein bahot hi bura hu riya..

Riya:aisa nahi he..aap bure ho hi nahi sakte..aapse accha insaan meine aaj tak nahi dekha..

Arjun:tum..achhi ho na riya..issiliye tumhe har koi tumhari tarah accha nazar aata he..par..par ab mein..ab mein sab ..sab sort out kr dunga..sab kuch thik kar dunga riya..

Riya:kya matlab..?

Arjun:ab..sab thikk ho jayega riya..i promise..aage se mein tumhe kabhi hurt nahi karuga..(bring his face more closer to her)I promise mein tumhe kabhi shikayat ka mauka nahi dunga..

Riya (trying to get away from him):ye kya..arjun sir..?have u drunk..?aapne shrab pi he arjun sir..?

Arjun:nahi..nahi jyada nahi pi...bas..bas thodi si..thodi si..

Riya walked away from him..

Arjun(coming towards her..but cant walking properly because of overdrinking):riya..riya..

Riya:thodi si pi he keh rahe he aap..?itna drink kiya he ke chal bhi nahi paa rahe aap..

Arjun(come closer her..n hold her hand):sorry..sorry riya..plz naraz mat ho..

Riya:par aap..

Arjun(cutting her in mid,cup her face):mein tumhari har narazgi..har shikayat dur kar dunga aaj..

Saying this he kiss on her right kiss..

Riya shockingly look to him..but before she could come out of this shock,she get another shock ,when she feels his lips kissing her another cheek also..

Riya(stammer):ye..ye kya kar rahe he aap..?plz..plz..aap apne room me jayiye..plz..

Arjun:umhmmm(n shook his head in negative)

He was about to kiss riya again..when she push him..n moved away from him..

But arjun come to her n hug her from back..n starts placing kisses on her neck..

Riya(again push him):ye kya kar rahe he aap..?aap hosh me nahi he..plz aap jayiye yaha se..

Arjun hold her hand n pull her to him..she almost hit on him..

Arjun encircle his arms around her waist tightly..n started kissing her neck..

Arjun(while kissing her neck):kyo muze khud se dur karna chahati ho riya..?aur hosh..aaj muze hosh me rehana hi nahi he..aaj muze tum me dub jana he..

She try to push him..but his hold on her get more tight..

Riya:no..plz..aap dur rahiye muzse..kyo ki jab aap hosh me aayege tab aap iss baat ke liye regrete karege..

Arjun(still kissing her neck):nahi..nahi karuga..iss baar nahi..ek baar jo galti meine ki..mein uss firse nahi karuga..

Riya(tears rolling from her eyes):aap muze hi inn sab ke liye blame karege..

Arjun(drinking her tears by kissing on her cheek):nahi..nahi karuga..

Riya(push him..n yell):plz..aap jayiye yaha se..

Arjun(pull her towards him again):no..nahi jauga..i want u..i want u badly..

Saying this he open up her shirt's first 2 buttons..n lower one side of her top from her shoulders..

N started kissing her one shoulder..

Riya(push him n yell):no..ye sab galat he..

Arjun(again pull her towards him):galat kaise he riya..?u love me na..?u r my wife..we are husband n wife..fir hamara ek hona galat kaise he..?

Riya(wisper):plz..dont..

But arjun ignore her keep himself busy in kissing her shoulder..he softly bite her..

Riya again push him..

Riya:aap nahi jayege na yaha se..? mein hi chali jati hu..

She was about to leave..but arjun againg hug her from back..his arms encircle around her waist..

She gasp due his touch..

Arjun(starts kissing her shoulder):kyo ja rahi ho riya..?dont go..

Riya(trying to control her heart):ye thik nahi he..

Arjun hold her in his arms..n take her to bed..

Place her gently on bed..n get over her..

Arjun(touching her face with his fingers):bahot khubsurat ho tum..bahot..

He softly started pecking her whole face..

Riya tries to push him..                  

Arjun(in husky voice):kyo dur kar rahi ho riya muze khud se..?kya tum nahi chahati ke I give all rights of wife to u..?kya tum..(kissing he earlobe)firse muze mehsoos nahi karna chahti..jaise uss raat ko Kiya tha..

But still riya was protesting him..

Arjun(bite her earlobe wildly,n in romantic voice):come on riya..tum toh aise behave kar rahi ho jaise ham ye sab pehali baar kar rahe he..i m sure itna protest toh tumne uss raat ko bhi nahi kiya hoga..

Saying this he was about to kiss her lips..when she push him with all her strength..n get out of bed..

Riya(yell ):just stop all this..n go away from me..

Arjun(get up from bed..n come closer to her..trying to pull her to him):u stop this riya..why u want me to go away from u when I want u so badly today..??

Riya(throw his hand..n yell in frustration):kyo ki uss raat ham dono ke bich kuch nahi hua tha..woh sirf ek drama tha..

N the next moment she feels a tight n hard slap on her right cheek..

Her one hand automatically moves to on right cheek..while her gaze fixed on arjun..

Arjun(angrily yell):finally u said it..riya..finally..

He yell so loudly,that she shiver due to his voice..

Arjun(yell angrily):meine tumpe bharosa kiya..aur tum..tumne muze dhoka diya..jab tumne subah kaha ke tumhe uss bandage ke bare me nahi pata tabhi muze shak hua tha ke tum zoot bol rahi ho..aur fir jab meine tumse pucha toh tumne ye kaha ke uss waqt andhera tha..jab ki muze bahot acchese yaad he jab meri subah aakh khuli thi toh table-lamp on tha..aur woh mole..jo mole he hi nahi usse tumne mehsoos kiya..?

Riya's expression turn into shock..

Arjun(yell):haa..zoot bola tha meine mere heart ke pass koi mole nahi..woh toh tumhara jawab janane ke liye meine zoot bola..aur tumhara sara khel mere samne aaya..mein toh chahta tha ke tum khud sab kabool karo..issiliye ye drunk hone ka..aur tumse romantic hone ka drama karna pada..n finally tumne apna sach khud hi khol diya...

Arjun look to riya's expression..

Arjun:kyo..?shocked ho..?no..abhi toh suruwat hui he miss riya mukherji...upss..sorry..mrs riya arjun rawte..ya fir mein ye kahu ke jald hi tum mrs se fir se miss banana wali ho..(crushing his teeth)kyo ki ab tum chaho six months ke liye undercover mission jao..ya fir six years ke liye..hamara divorce toh hokar hi rahega..kisi bhi halat mein..

Saying this he leave from there..n riya numbly collaps on floor..n keep looking to the direction he went..

Precap:

Arjun(yell on top of his voice):aisa kyo kiya riya bolo..?bolo..??sirf  mera sath pane ke liye..muze pane ke liye tum itna gir gayi..shame on u riya..shame..

Riya(yell):ha..ha..ha..sab aapko pane ke liye kiya meine..aur kya karti mere pass koi aur rasta nahi tha aapko apne karib lane ka..but..but u never change..kitna try kiya..fir bhi har waqt ...roshni..roshni..roshni..that bl*** bi**

Arjun(yell angrily..n slap riya):riyaaa..

Posted: 9 years ago
It was mind blowing update di
Riya was going for undercover
It means which happened that night
All those was drama
Hate Riya for it
To make her to say truth Arjun did drama
Eagerly waiting to read more
U stopped in wrong place di
Please do continue soon
Sorry my like button was not working