Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

_Ria_ thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 9 years ago
loved ur detailing about this epic love story and that old period...will wait eagerly for the next part
Saumya96 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 4
WEEKEND DHAMAKA. Continue... 
This was all about Ronakpur. Now let's move forward to Saharanpur the adjacent village. There is not much difference between the culture of these two villages but there are difference between the people. Mishra family is happy going family whereas bajpayee khandan were just opposite of them. No one dare to utter a single word infront of OMPRAKASH BAJPAYEE the owner of Saharanpur village. Let's get introduced to them.. 
BAJPAYEE HAVELI was full busy in doing there work. It was special day for them. Their second son was returning back from city after doing his MBA. SUGANDHA BAJPAYEE malkin of this haveli was instructing the workers. 
SUGANDHA - lochan yaha ka kam ache se hona chahiye aur rasoi me bilkul b phika khana nahi banega. Aur bhindi to bilkul b nahi banegi. 
LOCHAN - ji malkin 
SUGANDHA - are oo rama bahu 
RAMA - aai sasuma 
RAMA BAJPAYEE the elder daughter in law of bajpayee khandan nd the only one for now. She is very caring nature. She is a perfect example of bahu. 
RAMA - ji sasuma 
SUGANDHA - bahu, chote sahab ka kamra saf karwa diya na. Koi kami to nahi 
RAMA - ji sasuma achi tarah se hogaya aap chinta na kare 
SUGANDHA - chinta to hogi hi, pure pach sal bad laut raha he mera beta Koi kami nahi chahti me 
NIMISHA - kya ma aap b 
NIMISHA BAJPAYEE youngest and the only daughter of bajpayee. She wanted to study but because of the custom she was not allowed to. But thanks to her bade bhai MOHAN BAJPAYEE who used to teach her secretly sometimes at night. He is the eldest son of the family and hence he cared for all. He didn't speak infront of his father but always support his mother when she user to get scolded from om. 
NIMISHA - ye kya bat hui ma aap to aise tayyariya kar rahi he jaise chote bhai peheli bar ghar arahe he 
SUGANDHA - chup kar pagli. Jab tu ma banegi na tab tjhe Samajh ayegi ek ma ka man 
RAMA - isliye to kehti hu sasuma ab jaldi se hamari nanad ji k hath pile kar dijiye 
Nimisha blush hearing this 
SUGANDHA - ha sahi he Waise b athrah ki to ho hi gayi he. Q ri nimisha 
NIMISHA - kya aap b ma 
Suddenly they all heard sound of bailgadi. 
NIMISHA - lagta he chote bhai agaye 
SUGANDHA - lochan jaldi se arti ki thal le aao 
They all rush towards the main door. There was three bullockcarts. From one which was standing infront omprakash bajpayee came. Rama and nimisha goes towards him and take blessing 
OM - khush rahiye. Sugandha sari tayyariya hogayi 
SUGANDHA - ji hogayi he 
From behind mohan came 
MOHAN - lochan. 
LOCHAN - ji malik 
MOHAN - ye saman andar rakhwa dena 
LOCHAN - ji 
Lochan took all suitcase and went inside. But here sugandha was searching her son her anant... And there he came ANANT BAJPAYEE the second son of bajpayee khandan returns back from Mumbai shehar after taking a degree in MBA. He was 23 and was handsome and stylish. He was wearing white coloured three piece and was totally looking awesome. Sugandha eyes felled with tears 
ANANT - kya ma. Jab gaya tha tab b royi thi aap aur aaj jab agaya hu tab b ro rahi ho 
SUGANDHA - khushi k asu he ye 
He took her blessing and also of rama. Om went inside as he had to do work. 
RAMA - kya bat he devarji aap to ekdum suit boot me aye he. Kahi sheher ka chaska to nahi lag gaya 
ANANT - nahi bhabi abhi tak to nahi kya pata jo shehar me nahi mila wo gao me mil jaye 
NIMISHA - matlab 
ANANT - rehne de tu bht choti he 
MOHAN - shuru hogaye tum dono 
ANANT - Waise bhabi apne dhundhi apne liye devrani 
RAMA - abhi tak nahi na devarji. Kaho to dhundh de kya 
SUGANDHA - ha rama dhundh dena pehele ise ghar me to ane do 
MOHAN - andar chal anant tjhe shiv ji ki puja karni he 
ANANT - ji bhai 
PRECAP - navya and anant in same party... 
Edited by ILuvAnya - 9 years ago
jc_2312 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Lovely update dear! πŸ˜ƒπŸ˜³ Went to 1970's mode & came back as the story tells.. πŸ˜³ Loved every bit of it.. β€οΈπŸ˜³ Nicely portrayed.. πŸ‘ Now eager to read about Anya's milan (meeting).. πŸ˜› Plz cont. soon dear.. 
JutheeAlam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Woww Anant ki bhi entry hogayi.. Continue soon dear :)
Saumya96 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 4
Hello everyone.. i am glad u all liked my story. it was a big challenge for me to write something from 1970's but ur comments give me encouragement to do it.. thank u once again...
so we are introduced to both the families and the villages. the other characters vl b introduced as the story proceed...
ANANT- chole, puri, kachori, namkeen, mithaiya wow ma...
SUGANDHA- mjhe mat bol apni bhabi ko bol. usne banaya he tere liye.
ANANT- kya bat he bhabi..
RAMA- kya karu devarji bhagwan ne aulad nahi di to apko aur nimisha ko hi apne bache manti hu aur isliye apke liye ye sab kiya
everyone becomes emotional. tears comes from rama's eyes.
ANANT- kya bhabi. aaj me aya hu aur aaj sab ro rahe he.. pehele ma aur ab aap.
he wipes her tears.
ANANT- ab muskura dijiye bhabi and no more emotional scenes..
RAMA- no..kya??
NIMISHA- angrezi he bhabi, aap nahi samjhegi
SUGANDHA- tu bada samajh gayi?
nimmi bites her tongue and mohan stare her in anger..
ANANT- acha ab ye sab chodiye aur ab jaldi se kuch kha lete he.. fir mauj, masti aur hungama...
anant shouted loudly. but om stops him. all looks at om who was standing near stairs.
OM- mauj masti tumhare tak simit rehni chahiye anant, nimisha ki awaz ek kamre se dusre kamre tak b nahi jani chahiye..
nimisha becomes sad and anant notice it.
ANANT- par pitaji aisa q? nimisha apne hi ghar me q chup chap rahe?
OM- ye uska ghar nahi he uska ghar wo hoga jo uska sasural hoga. wo ladki he anant ye sab use shobha nahi deta..
ANANT- par pitaji...
sugandha stops him by holding his hand..
OM- ye hamare niyam he anant. barso se hum iska palan karte aye he. me karta hu, mohan ne kiya he aur tum b karoge...
saying this om left from there..
ANANT- ye kya bat hui ma. meri behen usi k ghar me ek mehman ki tarah reh rahi he.. q?
SUGANDHA- behes mat kar anant. ek bat man le, tere pitaji ki bat kisine nahi tali he aur tu b nahi talega.. agar iss ghar me rehna he to unki bat manni padegi..
ANANT- chahe galat hi q na ho?
SUGANDHA- ha..
sugandha went from there and rama goes to pacify her.
NIMISHA- bhai.. chodiye na.. aap q meri wajah se sabse jhagda kar rahe he.. me jan gayi hu bhai iss ghar me kaisa raha jata he.. mene sikh liya he.. i have learned to live here..
anant becomes shock to hear nimisha speaking english..
MOHAN- aisa kya dkh raha he? pitaji k banaye har ek niyam ka palan thodi hoga? hamari behen padhi likhi hogi ye kya tu nahi chahta?
anant smiled and hugs nimisha...
mohan and anant were having a talk in garden..
MOHAN- unis sau sattar (1970) sal chal raha he anant, par saharanpur abhi b aisa hi he jaisa atrah sau sattar (1870) me tha aur aisa hi do hazar sattar (2070) me b rahega...
ANANT- duniya badal rahi he bhai.. hamara gao q nahi?
MOHAN- bht mushkil he anant.. waise badlav ki ek umeed hamare padosi gao se ayi he..
ANANT- ronakpur?? jise hamare sabse bade dushman mane jate he?
MOHAN- ha.. suna he waha k sarpanch ki beti ko unhone padhaya he.. aur pichli sal barvi me uske nabbe ank aye he.
anant was impressed by her and was thinking who must be she..
MOHAN- suna he bht khubsurat he unki beti.. aas pados k har ek gao me aur pados k sehro me bht charcha hoti he uski.. par hamare aise nasseb kaha jo ronakpur k kisi ko dkh paye..
ANANT- hmm
MOHAN- ek lauti padhi likhi ladki he wo... 
ANANT- wow bhai impressive..
their conversation stops hearing ranbir's voice.. RANBIR SINGH best friend and childhood friend of anant. 
RANBIR- kya mere shehri dost.. aaj subah lauta he aur mjhe bataya tak nahi?
they both hug..
ANANT- maaf karde yar...
MOHAN- tum dono bate karo me chalta hu..
ANANT- aur bata kaisa he 
RANBIR- ekdum badhiya.. me to waise ka waisa hu tu sheher ka chora jarur hogaya he..
ANANT- (laughed)
RANBIR- acha bata aaj rat ka kya plan he?
ANANT- kuch nahi q?
RANBIR- to chal me tjhe party me lekar jata hu..
ANANT- party? saharnpur me?
RANBIR- nahi.. gao k kuch dur valentine day k liye program he isliye disco night arrange ki he.. chalega na?
ANANT- neki aur puch puch? ofcourse chalunga...
RITIKA- tu pagal hogai he?
RITIKA VERMA best friend of navya. her father is manager of navya's father..
NAVYA- isme pagal hone wali konsi bat hogayi?
RITIKA- navya tu mjhe rat ko tere sath chalne k liye keh rahi he? wo b kisi par...par...
NAVYA- party...
RITIKA- ha wohi.. party me...
NAVYA- dkh kal na valentine day he..
RITIKA- wo kya hota he
NAVYA- valentine day matlab... ye din do pyar karne walo ka hota he..
RITIKA- par kisine dkh liya to? tjhe to sab pehechan jayenge..
NAVYA- koi nahi pehechanega qki party me mask pehenkar jana he..
RITIKA- ab ye ma...mas.. mashk. kis bala ka nam he?
NAVYA- mashk nahi mask.. matlab mukhota.. hamara chehra dhaka rahega to koi nahi pehechanega...
RITIKA- par...
NAVYA- par var kuch nahi.. tu chal rahi he. jab bauji so jayenge tab hum nikal jayenge... thk?
RITIKA- thk...
It was night around 11.30...
anant and ranbir were enjoying party whereas navya and ritika were roaming here and there. all were covered with mask.. suddenly someone came and said something to ritika.
RITIKA- navya.. haveli se sandesh aya he navita bhabi ghar bula rahi he..
NAVYA- kya itne jaldi?
RITIKA- ha jaldi chal...
saying this ritika went from there.. navya turned around nd got bump with anant.. anant had removed his mask for sometime but navya was still covered with mask.. she looked at him and thought that he vl recognised her so she covered her face with chunri..
NAVYA- oh god.. andhe ho? dikhayi nahi deta? stupid...
navya went from there while anant was shocked..
ANANT- god? stupid? english? oh yes... ronakpur ladki...
anant runs behind her to stop her..navya was running thinking that he had recognised her...
ANANT- rukiye...plz listen... suniye..
anant was calling her but she dint listened.. suddenly anant called her..
ANANT- are oo jhalli...
navya stopped..
NAVYA- kya kaha apne me jhalli?
navya has removed her mask but she had covered with pallu and hence anant could not see her. he was standing behind her.
ANANT- kabse bula raha hu aapne suna nahi.. jhalli bolte he sun liya?
NAVYA- shut up..
ANANT- acha suniye to... waha se jayegi to ronakpur dur padega.. yaha se jayiye..
NAVYA- tumhe kaise pata me ronakpur se hu? tum kya mera picha karte ho?
ANANT- nahi nahi... darasal bht suna he apke bare me.. apke intelligence k bare me aur apki sundarta k bare me.. kabse apki awaz sun raha hu.. chehra to dikhayiye apka..
NAVYA- hamara chehra itni asani se nahi dikhta kisi ko
ANANT- acha? to hume kya karna padega?
NAVYA- u have to earn it...
ANANT- aur wo kaise?
suddenly navya heard ritika calling her..
NAVYA- fursat me batayenge..
ANANT- suniye.. kal rat jheel k pas apka intezar rahega mjhe... tab batayiyega...
navya smiled and went from there. whereas anant was happy and excited to meet navya tomorrow...
Badtameejdil thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
OMG double dhamaka thanks a lot for weekend updates
jc_2312 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Wow superrb! πŸ‘πŸΌπŸ˜ƒ Mujhe bhi apke agle update ka besabri se intezaar rahega..  So excited for the next.. πŸ˜³
navya19 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2
Wow beautiful update & Anya 1st meet was so beautiful... Continue soon
-meru- thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
m loving ur updates yaaaraaa...too gudd updates..thankss much :)) do cont sooon ..😳
_Ria_ thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
superbbb description nd dialogues...a very different flavour after a long time...waiting for the next part