Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Yagyaseni thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Posted: 9 years ago
Very well written, darling!!! Update soon!! Sorry for the late reply!!
Deliiwalikudi thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Lovely first meeting of our Anya
sanosantoso thumbnail
Thnaks for your weekend special updates
immaria91 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
wowww read 2 updates together lovely update fast ...😊
Saumya96 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 4
CONTINUED...
Navya and ritika gets inside the haveli slowly. all were sleeping and they have to take care so that no one could woke up specially deepak. and in this navita help them. finally they reach in navya's room.
NAVYA- thank god... hum sahi salamat ghar pohoch gaye.
NAVITA- agar aaj kisi ko pata chalta na navya to kal subah me iss haveli se bahar hoti.
NAVYA- par kisi ko pata to nahi chala na? aur bhabi apko na kal meri firse madat karni hogi.
RITIKA- kal? ab kal konse jashn me jana he tjhe?
NAVYA- jash me nahi balki jheel k pas jana he..
NAVITA- q?
navya conducted whole story to them about her meeting with anant.
RITIKA- kya? aisa konsa ladka he jo tjhe nahi pehechanta?
NAVITA- uffo wo chod aur ye bata tune usse milne k liye ha q kaha?
NAVYA- qki me janana chahti hu ki aisa konsa insan he jo mjhe nahi janta? navya deepak mishra ko sirf ronakpur kya balki aas pas ka har gav aur sheher janta he.
RITIKA- aur agar koi nahi janta to wo he...
NAVYA- saharanpur...
RITIKA- hmm
NAVITA- iska matlab wo ladka saharanpur ka ho sakta he? nahi nahi navya tu nahi jayegi
NAVYA- bhabi plz aisa mat kijiye.
NAVITA- agar bauji ko pata chal gaya to?
NAVYA- nahi pata chalege.. aap dono ho na mere sath..
navya smiled and ritika and navita looked at each other in amusement...
Next morning in bajpayee haveli, rama was working in kitchen. suddenly anant enters.
ANANT- bhabi suno na..
RAMA- are devarji aap yaha? aap rasoi me kya kar rahe he? jayiye yaha se.. agar pitaji ne dkh liya to hame datenge..
ANANT- bhabi bhabi... shant hojayiye... me apka jyada samay nahi lunga aap mjhe bas ek bat bata dijiye..
RAMA- konsi?
ANANT- aap apne liye jewar kaha se leti he?
RAMA- waise to munshi ji ate he ghar par, par agar chota sa koi gehna lena ho to bade bazar se.. par aap q puch rahe he?
ANANT- wo... ab... aise hi...
RAMA- devar ji...sach sach batayiye... kya chal raha he?
ANANT- bhabi me apko bataunga par abhi nahi... badme pakka...
saying this anant went and rama smiled...
It was night. navya was able to come out from haveli by navita's help again. she goes to jheel and was waiting for anant. it is situated on outskirts of both villages. the scene is beautiful as there was a big jheel and a river attached to it with beautiful garden around. almost three to four hours have passed but anant had not arrived still. atlast navya felt asleep on a bench near jheel waiting for anant. anant arrived after sometime. he looked here and there to find navya. suddenly his eyes caught a beautiful scene. he goes near her and he was just mesmerised. he saw a beautiful young girl in green colour lehenga choli wearing a pearl set and a red rose smiling behind her left ear. she was sleeping and was just looking a sleeping beauty. he looked up at moon and said to the moon...
ANANT- aaj peheli bar tere takkar ka koi dkha he mene...
anant again looked at her and thought to wake her up. suddenly one thought came to his mind. he thought about one story which was very common that when a princess is sleeping her prince make her awake by kissing her. unknowingly a smile appeared on his face. he bends on her and was very near her lips. he stares her lips and he was fallen in luv with it. he was going near when suddenly she opens her eyes and looked at him. that was it their eyes met for first time. they were stairing each other. he was lost in her and so was she. after sometime she broke eye lock and looked down. he understood and gets up from her.
ANANT- sorry
NAVYA- its k
ANANT- wah kya banaya he banane wale ne
NAVYA- ji?
ANANT- aphi ki bat kar raha hu
navya felt shy and looked down blushingly.
ANANT- well congratulations... suna he aap pichle sal barvi k pariksha me bht ache ank lekar ayi thi.
NAVYA- ji..thank you
ANANT- wo me aap k liye tofa laya tha.. lijiye..
he gave her a small box.
NAVYA- ji tofa? me nahi le sakti..
ANANT- q?
NAVYA- qki me apko janti hi nahi.. aur hamare yaha kisi anjan se tofa nahi lete..
navya said with a smirk and anant understood.
ANANT- to thk he hum hamari pehechan kara dete he.. mera nam he anant onprakash bajpayee, me saharanpur k sarpanch ka dusra beta hu. kal hi mumbai se lauta hu apna MBA complete karke. aur ab yahi rahunga.. aur kuch?
NAVYA- to aap hamare dushman hue?
ANANT- chalo thk he apne hume apna dushman to mana.. apse dushmani b hame bht pyari lagegi..
anant said with a smirk and navya blushed more...
ANANT- ab to jan gayi na aap mjhe. ab to lijiye mera tofa.
she took it and while taking their hands touched. both felt a different sensation and their body shivers.. she opened it and found a pair of payal...
NAVYA- payal...
ANANT- wo darasal kal jab aap humse chupkar bhag rahi thi to apke payal hi the jo humse bat kar rahe the.. isliye socha ki apko ye hi tofa diya jaye..
NAVYA- dhanyawad... waise tofe ki jarurat kya thi?
ANANT- bilkul jarurat thi.. ye tofa apke kamyabi k liye.. duniya ki sabse khubsurat ladki k liye sabse khubsurat tofa..
NAVYA- waise apko sirf tarife karana ata he kya...mr.sheheri babu...
ANANT- sheheri babu? not bad...
navya sat on bench and was about to wear payal when anant stops her...
ANANT- jab tofa mene diya he to pehenaunga me hi...
NAVYA- kya?
ANANT- ha... do idhar do..
anant sits infront of her on floor. navya gave him payal. he indicates her to keep her leg on his lap. she kept it slowly. he was mesmerised seeing her white smooth feet.. he took out her old payal she was wearing and she closed her eyes feeling his touch. he smiled looking at her. he makes her wear the payal and said her to open her eyes...she opened her eyes and they both again looked at each other and get lost...
NAVYA- ab mjhe chalna chahiye...
ANANT- are itni jaldi? abhi to ayi he aap...
NAVYA- ji nahi.. hum to kab k aye he aap hi ne mjhe intezar karaya...
ANANT- acha ji? to hume maf kar dijiye... aaj mene apko intezar karaya kal aap karwa dijiyega..
NAVYA- iska matlab hum kal b ayenge apse milne?
ANANT- bilkul...
NAVYA- hamare bauji ko pata chala to...
ANANT- nahi pata chalega... jaise aaj mile he waise hi har roz milenge...
NAVYA- dkhenge...
saying this she started moving but he stoped her..
ANANT- suniye... 
NAVYA- kahiye...
ANANT- kal intezar karunga apka yaha... isi jagah isi samay...
NAVYA- intezar kijiye, intezar ka fal mitha hota he...
navya smiled and runs from there while anant also smiled and again looked up at moon and wink looking at it...
Yagyaseni thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 5
Arre Wah!! Mere bhai Anant toh superfast nikla!!! Abhi se flirting shuru!! Hawa mein pyaar mil gaya hai!!
JutheeAlam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Woww awesome nd romantic update :) continue soon :)
son_s thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Kuch hatke story hai;) loving please continue soon :-)
pariangu thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Oyee hoyee romance start..nice update :-)
Cheenu1 thumbnail
Lovely romantic updates continue soon please