Replies

Views

Users

Frequent Posters

ShivIka..Ketaki thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail
Posted: 9 years ago
Originally posted by: Right-kameena

Haha aisa hi hota hai re. Show end hone ke baad ek ek karke sab chale jaate hai forum chod kar. Ha mera entry ajeeb time pe hua lol. But accha hi hua na. I made 2 new frnds πŸ˜ƒ

yess hume bhi ek nayi frenf mil gayi πŸ˜ƒ πŸ€—
Originally posted by: ShivaniRatian

Hi guys i have read ur discussion...
talking about Indira mentally retarded kaise hui...cvs ne ye dikhaya k chitah se uthkar wo pass wale gaav me gayi then waha uska ilaj chala tabhi dangon se bhaag kar ek aadmi aaya n uska bhi ilaj shuru hua (jaise zara ne investigate kia ) phir indira ko direct Pakistan me dikhaya in memory lossed state...then wo ek bomb blast me ghayal hoti hai n tab saheb i.e waha ka major ya kuch hain wo use bachata hai...n pulice use india se aayi refugi ya atankwadi na samjhe isliye wo apni begam batatha hai...n indira jiski yaad dash gayi hai use bhi yahi batata hai k unki shadi hui hai...jo ki already shadi shuda hai n uski ek bachhi bhi hai...uski biwi ek vamp hai..jise khud ki bachhi pasand nahi isliye husna(saaheb ne indira ko diya hua naam) hi use sambhalti hai...saaheb gradually falls for husna jo uski wife ko pasand nahi...uske papa(saheb ki wife k) waha k bade politician hai...wo husna ko indian jasus/ atankwadi sabit karte hai...n torture karke mentally retarded halat karte hai...
ye wo hai jo cvs ne dikhaya but mera ek question hain... ye saheb waha ka major hoke itne saalon tak husna ka pata kaise nahi laga pata??
well ye sab abhi aage aane wala hai repeats me saheb ki entry k baad...

ok chalo mentally retarded ka logic mil gaya πŸ˜† ab rahi baat indira ko rishi ka nam kaise yaad raha ya fir kisne usse kaha n den zara ki asli identity kya thi? πŸ˜† πŸ˜†
RatiTheAngel thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
Originally posted by: Ketaki19

di ye pehli serial aisi h jo mujhe humesha yad rahe gi πŸ˜ƒ baki ke serials me mera wahi haal h jo aapka h πŸ˜†

πŸ˜†mera toh sab mein yahi haal haiπŸ˜†chalo thats good me remember  some some scene 

mein toh jawaani mein hi budi ho gaye πŸ˜†

aur ek sabse bada sawal Rishi aise achanakse nithalla kaise ban gaya q ki jab zashi the tab rishi do ya teen bar filr dekhte huye dikhaya tha fir indira ki treatment, pakistan ka kharcha in sabke liye uske pass paise kahase aaye? aur uparse petrol ka kharcha mobile kharcha ye kon karta tha in sab ke jawab ka bhi research karna padega πŸ€£ πŸ€£
Originally posted by: ratitheangel

πŸ˜†mera toh sab mein yahi haal haiπŸ˜†chalo thats good me remember  some some scene 

mein toh jawaani mein hi budi ho gaye πŸ˜†

πŸ˜† 
ShivaniRatian thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Originally posted by: Ketaki19

ok chalo mentally retarded ka logic mil gayaπŸ˜†ab rahi baat indira ko rishi ka nam kaise yaad raha ya fir kisne usse kaha n den zara ki asli identity kya thi?πŸ˜†πŸ˜†

yeh sab to khud cvs ko b pata tha ya nahi...kya pata??
thats why i hate the cvs of HD they ruined everything specially my Zara ... i loved her sooo much...
ha but unhone zara ko zara hi dikhaya hai... i think so...but still question arise... malik ne aise q kaha ZMK ko maine banaya hai...
uff bohot confusion tha...i wish aise cvs se fir kabhi pala na pade...Edited by ShivaniRatian - 9 years ago
-Paulomi- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
U should tell the full story Ketu

After the BT and Pakistan track,rajrani was introduced who had a child trafficking racket and when that was solved Shweta was re introduced but not to hamper Inshi's relation.She was carrying someone else' child who cheated her.Within that Indira and Indu's relation went on through turmoils and finall Indira was pregnant for the second time.It was then when Rishi's full family was introduced in Jhanjhar (though its in Haryana but still it takes a few minutes to reach there from Delhi as shown).There were different types of characters and a mystery regarding a room and that was when Zara was re introduced.As usual there was a confusion regarding both Indira and Zara and finally Indira got to know about her existence and in the mean time,Munna was married to Sugandha who was Rishi's family's servant's daughter.

The track after that was shifted to SN where both Zara and Indira were shown and Rishi standing confused and at last Rishi chose the wrong one but clever Indu she found out the real one ( after all khoon to khoon hota hai) and they went to a mission to expose the fake one and they successfully did that (watch these parts for sure,full on comedy).At last Zara kidnapped Rishi and was about to kill him when Indira saved him and then Zara told Indira that she was not carrying Rishi's child but she was being raped when she was in Mental Asylum hearing which Indira tried to commit suicide but Rishi saved her and confirmed it was indeed their child.

At last everything went on nicely,Inder re opened his saree shop,Rishi's all cartoons sold out at high price,Kutumb and Vanraj opened their dance school,Munna got job as a head bar tender in a bar.

Finally Indira delivered a boy and everyone lived happily ever after (of course after sucking the last drop of blood of the viewers).

Since you have not watched and not understood after watching on zee smile,I would suggest don't watch if you don't want to get admitted to an asylum.

Wow!!I have written so much on HD and I remembered too.