congo on the thread...
n moi loved the banner...
Posted: 9 years ago
Originally posted by namita25

congo on the thread...
n moi loved the banner...
nanadji where r u?
dii me here :) hws u..?? πŸ˜ƒ diii ystrday's case was boring.. my mom asked me d patient is having cancer and dat too last stage den hw can he stand like dis I was telling mom ki dis and dat and finally told leave it hehehe lol I was also wondering ki weakness toh hogi hi na.. sach me chalo finally sid ko sab pata chal gaya rest was boringπŸ₯± and Abhi's shot was best πŸ˜ƒ
and sach me dii aaj ka epi ka darr lag raha hain Shreya ko tie karke rakha hain and Daya is asked to dance ufff πŸ€’😑
yep reni yest case was boring bus starting ka mujhe abhirika and daya scene pasand aaya and abhi dur se acp ko bachane ke liye jo goli chalata hai haye mashaaalah πŸ˜³ i was cleaned bowled

shreya is really confusing haan last scene mein again she was blaming daya aur starting mein she was apologising uff confused selfish girl

reg today's case i feel daya shreya track will end today
Originally posted by piya-

yep reni yest case was boring bus starting ka mujhe abhirika and daya scene pasand aaya and abhi dur se acp ko bachane ke liye jo goli chalata hai haye mashaaalah πŸ˜³ i was cleaned bowled

shreya is really confusing haan last scene mein again she was blaming daya aur starting mein she was apologising uff confused selfish girl

reg today's case i feel daya shreya track will end today

yep sach me first scene me she was apologizing and last me she was blaming him uff.. I was like wat is dis..??

dii I too wish ki aaj end ho jaaye yeh track.. bt kaise end hoga u think..?? I dnt want to c Daya dancing 4 dat Shreya πŸ€’ woh sholay jaisa hain.. I dnt want to c dat eeksss
abhi: salunkhe sir aap theek hai?

daya: sir abhi bhi behosh hai

acp: isse fauran hospital le chalo

trio rush salunkhe to the hosp

abhi: salunkhe sir zarur koi badi musibat mein hai

acp: haan main maanta hoon abhijeet par jab tak ye khud hume puri baat nahi batata hum iski madad bhi kaise kare?

daya: sir ne evidences ko destroy karke aur bhi musibat bada di hai

abhi: jab tak hum iss baat ki jadh tak nahi pauchte hum ye baat bahar jaane nahi denge warna salunkhe sir musibat mein aa sakte hai
reni i also don't want daya to dance that will be really sick i wish abhi reaches on time and stops daya from this indirect insult πŸ˜‘

end is track ka i guess confession se hoga as shreya said ab se main apne dil ki baat sunugi so may be either she will confess or if daya confesses shreya will accept his proposal

D docs came out.
ACP : Dr. Salunkhe kaisa hain..??

Dr : Woh abhi theek hain sir pe chot lagne k wajah se behosh ho gaye the... abhi bilkul theek hain.. 

Abhi : kya hum jaake unse baat kar sakte hain...??

Dr. : Jee haan zarur.. 

Daya : Thank u doc. 

Saying so trio go to meet Salunkhe... 

ACP : Salunkhe ab kaisi tabiyat hain teri..??

Salunkhe : Yaar me toh bilkul theek hun... itni jaldi tumlogon  ka peecha chodke nahi jaaunga...

Trio just smiled a bit...

Daya : Waise Sir aap par yeh humla kisne kiya koi idea hain.??  aur aap waha pe kya kar rahe the kyunki aapke ghar ka raasta dusre taraf hain na...

Originally posted by piya-

reni i also don't want daya to dance that will be really sick i wish abhi reaches on time and stops daya from this indirect insult πŸ˜‘

end is track ka i guess confession se hoga as shreya said ab se main apne dil ki baat sunugi so may be either she will confess or if daya confesses shreya will accept his proposal

Sach me 😑..Ya fir I wish Daya dance kiye bagair hi uss Shreya ko bachaye...
dii i dnt want confession 4m either of the side πŸ˜†