Users

Frequent Posters

piya- thumbnail
Posted: 9 years ago
reni me online drop a msg when u cm here ðŸ˜³
renjini263 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Heyya diii moi here ðŸ˜ƒ ðŸ¤— hws my behna..?? missed u loads... haan aaj hum khush bhaut hain ðŸ˜†
sach me dii jab long vac hain.. yep dii moi saw dsiggy theek hain siggy ðŸ˜³
acha so yeh hua tha reg d gift... hmm cool nyc case den.. me actually abhi woh hi dekh rahi thi.. jst start kiya tabI remembered ki I want to see duo siggy and CID KBC ka avi ðŸ˜³ðŸ˜³
piya- thumbnail
reni moi missed u loads jaan

case is good handled very well best part hai shreya bahut kum hai 😆 but then i cannot understand her she was crying for sid when abhi almost suspected him strange two minded girl 🥱 last scene was heart breaking daya walks out of the party silently and abhi noticing the pain of his best friend and standing helplessly
piya- thumbnail
reni tujhe kaunsa duo ka siggy aur avi dekhna hai? ðŸ˜•
renjini263 thumbnail
Originally posted by: piya-

reni moi missed u loads jaan

case is good handled very well best part hai shreya bahut kum hai 😆 but then i cannot understand her she was crying for sid when abhi almost suspected him strange two minded girl 🥱 last scene was heart breaking daya walks out of the party silently and abhi noticing the pain of his best friend and standing helplessly

😆 lol shreya ka part kam hain great.. hehehe sach me two minded girl...
aww last scene ,ere bechare Daya  bt dii Abhi will have a guilt feeling na because he knew the truth abt Sid's loan and all... bechare Abhi too 
renjini263 thumbnail
Originally posted by: piya-

reni tujhe kaunsa duo ka siggy aur avi dekhna hai? ðŸ˜•

ohoh dii aapne mujhe avi aur siggy bheja tha na kbc ka so woh mene mere phone se dekha tha so wanted to see it again and use it isiliye log in kiya abhi and subah mene phone se login kiya tha,... 

btw dii aaj school nai tha..?? 
renjini263 thumbnail
Dii nw moi watching the case na Sid ek ladki se baat karta hain who was she..??? 
piya- thumbnail
reni now if u notice shreya is herself very happy with this rishta i mean she hardly cares for daya now and moreover her family members aren't bothered abt the loan as well i agree abhi ko reason pata hai but then indirectly he gave and created lots of situ to clarify the miscommunication betw daya n shreya but kuch hua nahi so i feel abhi cannot b blamed now as it is solely the decision of shreya n her family
shreya ne purvi n taarika ko b bataya ke she wants to do this marr so naturally via taarika abhi ko pata hai ke shreya is happy abt this marriage so i don't think abhi ko wo guilt feeling aayegi yep he will be in pain to see daya in pain as shreya might have moved on but daya is facing diff in it
piya- thumbnail
Originally posted by: renjini263

ohoh dii aapne mujhe avi aur siggy bheja tha na kbc ka so woh mene mere phone se dekha tha so wanted to see it again and use it isiliye log in kiya abhi and subah mene phone se login kiya tha,... 

btw dii aaj school nai tha..?? 

oh mujhe laga tu kaunse siggy n avi ki baat kar rahi hai as i already showed u all the creations i made 😆 reni aaj half day tha month end actually we have to sit in school but since mera koi kaam pending tha hi nahi i came back home
piya- thumbnail
Originally posted by: renjini263

Dii nw moi watching the case na Sid ek ladki se baat karta hain who was she..??? 

reni it wasn't clarified but uski dead body milti hai daya and team ko par jitni baate ki gayi usse itna samaj mein aata hai ke sid is not dudh ka dhula it seems he cheated on that girl to marry shreya pata nahi isse zyada kuch clarify nahi kiya gaya