Mehendi hai Rachne wali-PrAja vivah bhent SS [Epi6-Pg19] - Page 6

Aru_A thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
This content was originally posted by: Hiral_Halwa

Aruss!πŸ€—

Alright so firsht - lots and lots of apologies😳

read both the parts...and did I love it or whatπŸ˜›

u r such a good writer man! the best! and magical start in the first part...hahaaha...it was soo cool to see forum members name in the second partπŸ˜›

OMGs...u wrote dialogues also appropriate to personality of respective membersπŸ˜‰πŸ˜‰πŸ‘

All in all...uff loved it⭐️

Hiru reee!!!!
okay...i accept ur apologies...but dont make this late in reading 

again...jaldi get settled in US and come back to us...
hehhee...thank u...abhi more to come...
arre bas bas...kitni prashansa karengi hamari...
this story is fulll of forum members...till the last part, more n 

more will keep entering...
haan...than was something i specially took care 

of...personality...yup...
heh...thank u thank u *shy*

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Aru_A thumbnail
This content was originally posted by: Krupali

aww.. Aru.. thnk uu so soo sooo much for such a wonderful SS... πŸ€—

ab aapki iss vishesh bhet ki kya taarif kare hum??... πŸ˜› sach me hum to kisi aur hi duniya me chale gaye the... 

Kammu.. Pratu ki behna... πŸ€£
..aur Hiral sa in baarati's team?? hume to pata hi nahi tha.. πŸ˜›
bt.. u beautifully entwined every characters with the story... πŸ‘πŸΌ πŸ‘ a tight wali jhappi for u... πŸ€—

btw.. humare bhai sa k uphaar ki pratiksha hume bhi he... πŸ˜‰ πŸ˜›

finally...
meri Krupa jija...
aur baaratiyon ki, vishesh roop se Kunwar Pratap ki jija ne hamari 

kahani par hi li...
ham to pratiksha hi karte reh gaye the...!!!
ab...ye baat to sahi kahi aapne, PrAja ka vivah hone jaa raha, vo to 

phir duniya hi doosri hogi na, sadharan vivah thodi na hai...!!
khikhikhi...had no other choice...i cudnt make her Ratan Panwar.. 

:P
hain??? jija...u didnt know Hiru was in ur team??? she was the first 

to join...
dhanyawaad jija...aapka bahut bahut dhanywaad...
aajo...jhappi time!!!
oh...thodi pratiiksha kijiye...hame nahi pata aapko pasand aayega 

ya nahi...vahan to Pratap Ajabdeh ko gulab de hi chuke hain, ab us 

se unchch sthar ka uphaar to hai nahi hamara...kintu jo bhi hai, bas hai...
Aru_A thumbnail
This content was originally posted by: Moumimon

omg me having fun with all of you in praja's wedding prepation wow...
aww I teased my baccha so many times..lol...its super fun to imagine yourself in such time you know...
superb job aruuu jana...
enjoyed it...
update next part soon...

finally u commented Monu di, had been waiting for u for so long...
PrAja wedding hai...Pratap ne swayam kaha hai ki aaiye aur ronnak badhaiye mazze kijiye...u hv the full right to do so... πŸ˜†
abhi to more to come...
hehehhe...thank u didu...
will try my best... :)
keep coming and reading...
Aru_A thumbnail
Edited by Aru_A - 9 years ago
Aru_A thumbnail
ye lijiye...aa gaya kahani ka agla bhaag...anand lijiye...aur hame kshama kijiye vilambh ke liye, kintu ham asahay hain...parikshaen chal rahi hain...kintu ve sab chodiye, jaiye...kahani aage padhiye... :)

Episode-3
When the sound of their payals died away, and she was alone in the room, Ajabdeh looked at the gift and gave a smile. Pratap had sent something for her, something especially for her, and he liked her gift, and he was missing her. Ajabdeh blushed at the last thought. She then proceeded to open the gift. Slowly and elegantly, keeping patient, she untied the strings of gold. She removed the red velvet to uncovered the gift. The small potli opened and inside, there were three things; a set of colorful and the most beautiful bangles, a small pouch made of red velvet cloth, and a scroll. Before examining anything, she picked up the scroll, the letter from Pratap. She unrolled it, eager to read what he had to say. Small and straight handwriting with the words in red ink, it read...
Priy Ajabdeh,
        Aap kaisi hain? Aapka swasth to theek hai? Kahin aapne in dino koi upwas to nahi rakha hua? Yeh vivah ka vatavaran, itne saare log, in sab ke beech to ham apne pratidin ke kary bhi shanti poorvak nahi kar paa rahe hain, naa jaane aapke mahal me sab aapke saath kaisa bartaav kar rahe honge. Kintu aap chinta mat kijiye, kuch hi dino me, ham aapko vahan se le jaayenge, phir aap sada-sada ke liye, hamare  saath, Chittor me rahengi, theek? Ham aapko koi kami anubhav nahi hone denge, aapki har aavashyakta ka dhyan rakhenge, sach me... 
       Achcha, vo sab chodiye, hame aapka diya hua uphaar bahut pasand aaya. Keval hame hi nahi, hamari Rani maa aur Dajiraaj ko bhi. Chakrapani bata rahe the ki kaise aapne din-raat baithkar,Rajputane ke sabhi  yogy aur guni vidhwanoko ekatrit karke ve paanchal  banvaya. Aapka vo uphaar dekh kar to Daajiraj ne swayam hamare vivah ko sehmati de di. Ab to ve bhi yahi kehte hain, ki hame aapse behtar ardhangin, aur Mewar ko aapse adhik guni bahu, mil hi nahi sakti. Aur hamari Rani maa to aarambh se hi aapse prasann hain. Aap jaanti hain, jaise hi Dajiraaj ne hamare vivah ki ghoshna ki, usi kshan se hamari Rani maa itni utsahit ho gayi hain hamare vivah ko lekar, ek kshan ka bhi vishram nahi kiya hai unhone, kintu thakaan ki ek lakeer bhi nahi dikh rahi unke chehre par. Jab bhi unhe vishram karne ko kehte hain, ve kehti hain, Arre Pratap! Abhi kitni taiyaariyan baaki hain aapke vivah ki! Mewar ka gaurav, Mewar ka saubhagy, aapki patni, hamari bahu, Ajabdeh, ve aane vali hain yahan, ham vishram kaise kar sakte hain?' Sach keh rahe hain Ajabdeh, hamne apni Rani maa ko aaj tak itna prasann nahi dekha. Aur unki is prasannta ka shrey jaata hai aapko. Hamari Manjhli maa bhi hamari Rani maa ke bhanti ullaas se bhari hain. Kintu hamari Choti maa ka swasth achanak hi bigad gaya hai, isliye ve apne maike chali gayi. Kintu haan, hamari nayi Choti maa unki kami hame anubhav hi nahi karne de rahi hain. Sampurn mahal, hamare sabhi behen-bhai, hamare vivah ki taiyaariyon me jute hue hain. Kintu is sabke beech, ham to bas aaphi ki kami anubhav kar rahe hain...
       Achcha, vo sab chodiye, vo...ye ek chota sa uphaar hai aapke liye. Vo chudiyan..." 
Ajabdeh diverted her eyes from the letter to the set of bangles. She picked them up with her left hand, the letter in her right hand. It was the most beautiful and colorful set of bangles she had ever seen in her life. Crystal glass bangles with intricate work and minute jewels inlayed, they sparkled in light, giving out an array of colorful light, just like a rainbow. She examined the bangles for some seconds, and then went back to reading the letter,
"...Ajabdeh, aapko yaad hai, vo haat mela, jahan aap aur ham saadharan nagrikon ke vesh me the? Jahan aapne hame dekha tha? Ye chudiyan hamne vahi pasand ki thi,apni Rani maa ke liye. Kitnu hamari Rani maa inhe swikar nahi kar rahi hain. Na jaane kaisi paheliyan bhuja rahi hain ve! Kehti hain ki Itni khoobsurat chudiyan to ek kanya ke haathon ko sajane ke liye bani hain.Hamara kya hai, hamari to umr beet chuki hai...Aap ek kaam kijiye Pratap, ye chudiyan unhe hi de dijiyega, theek?' Hame lagta hai, ki unka sanket aapki ore hai Ajabdeh. Us haat ke mele me ye sarvashreshth chudiyan thi. Ajabdeh, ham chahte hain ki aap inhe apne paas rakhen. Aasha karte hain ki aapko ye pasand aayengi. 
        Aur vo jo choti si potli hai na Ajabdeh, usme ek mala hai, jisme hamne Radha-Krishn ke chitr banvaye hain. Ham jaante hain, ki aap Shri Krishn me bahut aastha rakhti hain, unse apne sab sukh-dukh baanti hain. Jab bhi aap apne Kanha ji ki murti se door hongi, tab ye mala us murti ki jagah aapko Kanha ji ke hone ka anubhav karvayegi. Aur unke saath Radha ji bhi hain. Ve aapko kabhi akela anubhav nahi karne denge. Jaise aapki Shivji wali mala hame har sankat se bacha rahi hai, usi prakar ye mala aapko sadev atmbal aur manobal deti rahegi..."
Ajabdeh kept the letter on the bed for a while, only to open the small red velvet pouch. With her left hand, she held the pouch lightly and with the fingers of her right hand, she carefully pulled out its contents. There it was, a thin, elegant and beautiful chain of gold. Hanging from its end was a small golden locket. Ajabdeh replaced the empty pouch with the bangles and kept the locket on her palm. She carefully opened the locket. As described by Pratap, inside it she saw a tiny portrait of Radha-Krishan, with Kanha ji playing the flute and looking at his right shoulder, where Radha ji had kept her chin and was lovingly looking at her beloved Krishna. It was engraved skillfully with precision in the gold. It was perfect. Really beautiful. And holy too. She smiled. She touched the locket to her eyes in devotion, closed it, and kept it on the red velvet cloth, and picked up the letter again,
     "...Ajabdeh, ye to matr aarambh hai. Ham aise hi aapke jeevan ko khushiyon ki bhenton se bhar denge Ajabdeh. Aap bas Chittor aa jaaiye. Kuch hi dino me hamara vivah hone jaa raha hai. Ham sach me bahut adhik prasann hain. Satya kahen, to ham aapse milne ke liye bahut utsuk hain. Ham pratiksha kar rahe hain...

Pratap  "

Ajabdeh read the last lines. She read the name in the end, twice. As her eyes rose from the letter to air, and then went towards the window, she felt overwhelmed and contended. She hugged the open letter to her chest, close to her heart, and silently laid back against the back of the bed, looking outside at the vast horizon, where the sun was setting behind the dense cover of trees in a distance. How time had passed, she didn't even realize. All that she knew was that the day was coming soon...the day when Pratap would marry her...the day onwards which, they would always be together...against all the hurdles and difficulties, opposition and repression...their love had emerged victorious...this was the reality...which was no less than a dream...Kunwar Pratap was soon going to take her away...with him...forever...

Ye ho gaya...ham jaante hain ki is bhaag me aap sab me se kisi ka bhi naam nahi hai, kintu...PrAja ko bhi thoda vyaktigat samay de dijiye. Ham vachan dete hain...agle bhaag me yahan bahut saare log pravesh karenge, bahut saare, sach me, aur agle se agle bhaag me bhi...abhi ke liye, kripye apne bahumuly aur prerit karne vali soch yahan chodkar jaiye. Matr vahi hai(aur PrAja nisandeh) jo hame parikshaon ke beech bhi kahani aage likhne ke liye utsahit karte hain aap sabke liye ... :)

Edited by Aru_A - 9 years ago
-QueenlyChitra- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2
Awesome update Aru dear πŸ€—
deeptiya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
unres 1πŸ˜†
----------------------------------------------
ok ,,,,,pehle serious wale comment,,,,,,,,,,,,,,,,without any emo,,,,,,,,,,,,,,

girl u write so well,,,,,,,,,,,,,,,,,, i thought of it a way to gain ataraxia,,,,,,,,,, it possess such a great pulchritude that it grabs the reader till the end,,,,,,,,,,,,,, from the writing style u r an autodidact...

that is what i want to write about the story as a reader,,,,,,,,
Edited by deeptiya - 9 years ago
deeptiya thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail
unres 2πŸ˜†
---------------------------------------------------------------------
beware this one is with lots of emos,,,,,,,,,,,,,,,,,, so b ready πŸ€£

u must b feeling like this,,,,,  while writing the story and studying side by side,πŸ˜†

i m sooo  dissapointed,,,,aur  cvs ke dimaag kho jane ke gum me maine daru bhi kharid li thisocha tha sath sath milkar piyenge sabhi praja jan🀣

i was planning something like this for them also,,,,,,,,,,,,, πŸ€£

but u  saved them😳,,,,,,,,,,,,,,,so muhaaa,,,,,,,,

loved it,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, so nice,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,waiting for the update like a despo,,,

so can i have the question  plz,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, mera number kab aayega?

Edited by deeptiya - 9 years ago
kamu_zainaddict thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Oh my gosh oopss
Oh my ghost πŸ€—

Bachaa you took me yo another land. Pratap letter ❀️
Loll I read it till now 5 tymes the letter.
So beautifully written same as pratap will wright.

Ausme update yr. And y saying sorry we are not phool who always come in btwn praja yeah show no privacy at least yaha full privacy.
Update next part soobsoon
BrokenHearts1D thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3
Iss baar no sorry...
Tere bulane se pehle hi chale aaye...
Hayyeee loved the PrAja privacy...
The whole letter was amazing...wonderfully written...
U got our real PrAja back...
M proud of u Aru...
Finally the bangles came into picture Jo lagta hai cvs toh bhul hi gaye honge...
I m in love with your SS...Aru πŸ€—
Pura din acha bana diya...
Update the next part soon...*desperately waiting*