Rati Pandey IF segment WU - Angel Celebrates Birthday With IF

EtherealRati thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4
Posted: 9 years ago

[YOUTUBE]http://www.youtube.com/watch?v=xjjnEay_OOM[/YOUTUBE]

Segment if link - http://www.india-forums.com/video/television/336678-rati-pandey-celebrates-her-birthday-with-india-forums.htm
Segment You tube link - http://www.youtube.com/watch?v=xjjnEay_OOM

Written update of the 1st IF SEGMENT

BG-The beautiful actress Rati Pandey who was last seen in Hitler Didi is celebrating her birthday exclusively with India Forums . 

Rati Di(She is looking beautiful in blue and black) - Hi this is Rati Pandey , aur aaj india forums waale mere ghar par padhare hain ...Bahuttt saare gifts lekar aur mera ghar literally bhar gaya hain and i am so so so excited ki is baar jo mera Birthday hain woh bahut hi exciting hone waala hain kyonki bahut saare gifts aaye hain . And i am very excited to open those gifts . Aur usse pehle yeh india forums ki taraf se cake hain... aur yeh cake hain meri darling nikhila ki taraf se(She points on both the cakes while speaking about them ) ...jo ki meri bahut achi viewer hain aur yeh bouquet bhi unki hi taraf se hain , ( and you were like nikki di ki maine kuch nahi bheja ...that was amazing , the cake as well as the bouquet...beautiful...and that birthday girl waali candle ...its always there on one of her birthday cake ...last time tina and this time you ... )Toh chaliye , lets start my Birthday , lets cut the cake .

Rati Di-Main wish toh karoongii par woh secret rahega , toh let me wish ..bahut lami list hain ( lol she is so cute ...expressions are worth watching yaar )...and she is smiling ( its tooo cute )..Haan toh ready (She finished her wishes) ..so this is my first birthday cake that i am cutting right now ...ok and she blows the candles and cut the cake...

while cutting the cake she sings " Happy Birthday to Me ...Happy Birthday Dear Rati and she laughs "😳( she is too cute )
The reporters are singing Happy Birthday for her as well...

Rati Di- And this goes for all of you ( as in us , she is bringing the piece of cake near to us , the first piece of cake ) and then she was about to eat when she realized ki reporters ko toh khila hi sakti hoon pehle ...( she is a sweetheart  )

Rati Di- Aap sabko khila deti hoon ...Anwesha ...jo ki mastermind hain in sab ke peeche ( anwesha di...do tell me how were you feeling ðŸ˜†..ab di was right...aap hi the master mind ...she knows everything🤣...i never get how she knows each one of us so nicely ..i mean aapka toh chalo , you have met her but she literally knows each one of us too well ...hardly kisi celebrity ka aisa relations hoga fans se...she is actually our di...who loves us , cares for us and even scolds us like a big sister at times ...kaun karta hain aisa ?????... aakhir kitne actors whatsapp par baat karte hain fans se ...its just our angel...she is too special...too sweet...too genuine... ) ...Aur hamare cameraman ko main thode baad mein khila doongi ( Ofcourse she cant forget anyone there ...after everyone only , she eats the cake piece from the lovely reporter of IF ..hamari Anwesha ) and then other reporter also fed her with cake ...

BG - We also asked Rati about her birthday plans 

Rati Di - Jaisa ki aap sab jaante hain har saal ke bhaati is saal bhi mere koi plans hain (lol..di and di ki shudh waali hindi ðŸ˜†)...,on the spot mere plans bante hain , last year bhi main show ke baad apne ghar gayi thi aur is waqt bhi mom dad ne bahut hi , on demand ..main phir se ghar ja rahi hoon 10 th ko toh birthday ke ek din pehle , toh main apna birthday shayad apne parents ke saath hi manaoongi . ( awww...with family always ..bless her )

Rati Di- Ji haan bilkul , touchwood ...sabke aashirwad se , bado ke aashirwad se , mere fans ki wishes se , mere viewers jitne bhi hain ,  unki wishes se ..mere paas ab sab kuch hain . ( Di aapke paas sab kuch aapke talent se hain , aapke behave se hain )...Ghar bhi hain , gadi bhi hain ...sab kuch hain...but you know ki wants unlimited hote hain insaan ke , toh is baar main shayad ek naye ghar mein shift ho jaon ( god her expressions ...how can someone bee chooo cuteee ) and she laughs ...yeh meri wish hain 
Rati Di-Last year mujhe bahut hi badiya surprise mila tha , jab maine india forums ke saath apna birthday celebrate bhi kiya tha , ek gift segment kiya tha ...uske baad main ghar chali gayi aur unexpectedly bahut hi filmy birthday bana mera ...meri sister in law aayi hain , she is a new member in our family ...toh unhone bahut hi filmy birthday manaya , mujhe blind fold karke ( and she acts that ...awww so cute ) ...chat pe leke gaye (she continues enacting )...and waha pe poori lighting unhone kar rakhi thi , michi bulbs jo hote hain , woh sab lagake and then jaise hi meri aakhon ki patti khuli , meri aakhon ke saamne kuch nahi tha ...main dekh rahi hoon ki main top par khadi hoon ...aur pata nahi inki timing itni achi thi , jaise hi meri aankh ki patti khuli , waha se aatishbaaji shuru ho gayi , as if 60 topo ki salami joh kehte hain woh ho gayi and she laughs ...( she is chooo cute )...jo mere bhai , neeche jaakar unhone bahut saare crackers phode and then suddenly happy birthday to you song chalne laga ...matlab suddenly bahut saare log aa gaye to bahut hi , joh hum serials mein karte hain woh meri life mein , real life mein hua and it was very thrilling , i was very touched . Definately i was very shocked  kyonki hamesha events , aur is tarah ki gatherings ko arrange main karti thi leking mere liye itna special unhone yeh din banaya tha last year , so it is memorable for me . I cannot forget that . 

Rati Di- Jee haan mere papa ne mujhe ek earing di thi , diya tha unhone chota sa ( she looks so sweet remembering and telling about it and her actions ...awww )...jo ki heart shaped meintha , woh singapore se leke aaye the and that's a very special earring . Sone ki earring thi .Mere paas us waqt koi sone ki earring thi nahi , ek baali pehanti thi , chote ...bachpan mein , toh unhone , woh top lekar aaye the , that's still with me ( she is sounding emotional ..and even me getting too emotional )...i still carry it .

Rati Di- Fans ke saath saath main bahut excited hoon ( she is a chota bacha ...lol)...saare gifts ...jaise hi aap log aaye andar , i was like zapped ki itne saare gifts aur iss baar kuch jyaadaaa hi gifts aaye hain ( di hum aapko kuch jyadaaa hi miss kar rahe hain na ..isiliye )...mujhe lagta hain ki mujhe kaam hi nahi karna chahiye taaking har saal inte saare gifts aate rahe ( god her expressions ...she is my cutie pie ) and she laughs ( di...come back...hum mar rahe hain yaha aapke liye ...so please kaam karna )

Rati Di- Main har birthday mein,  jab bhi main apni family ke saath hoti hoon toh mujhe hamesha yeh ek,  chahat hoti hain ki shayad yeh log kuch karenge , waisa kuch , toh hamesha i used to wait for my parents , ki woh kya surprise denge , kis tarah se manayenge , toh bachpan mein hua karta tha lekin ab badiii ho gayi hoon main toh ab utni chahat nahi rahi , excitement nahi rahi ( trust me di , aap ab bhi bache hi hoon , cute se chote se bache ...and her expressions are worth watch on this as well ) ..and she laughs 

Rati Di- Ji haan , main mehandi lagati hoon ( she loves mehandi , har occasion par mehandi ..di ko uski khushboo kitni pasand hain and it looks beautiful on her hands )...woh aapko ko , pehle hi share kar diya tha ki i apply mehandi . Last time bhi kiya tha and this time literally ho sakta hain , kar sakti hoon ( and haan haan , her expressions ..god she is the cutest thing on earth )...

Rati Di- Jab main aati hoon toh bahut dhamaka hota hain and she laughs ...dhamake ke saath aayenge , haina ?( humse pooch rahi hain ...haan dhamake ke saath aao di ...par jaldi aao). Bilkul sahi baat hain toh as you know , ab toh aap log samajh hi gaye honge ki main har show ke baad bahut lambaaa break leti hoon . ( lol di haan hum samajh gaye ...🤣🤣) aur is baar kuch jyaada hi lambaaa liya , isiliye liya kyonki i was very exhausted while working . Aapko pata hi hain ki hamesha , double role , woh sab ...hitler mein kuch jyaada hi kaam kiya hain maine is baar and meri yeh khwahish thi ki main apni life jiyu without work , joh maine 7 mahine apna target banakar rakha tha ki seven months , i will not work and maine bahut travelling ki and bahut acha laga so i am totally refreshed right now . Par , touchwood ki mujhe bhagwan ne aisa nahi banaya hain ki main har baat par jaldbaaji karu , toh joh bhi karoongiii , acha hi karoongii  aur ache project ke saath aapke saamne aaongii . Aisa nahi hain ki main bilkul bahar nikal chuki hoon and she laughs . So  I have not quit telivision , i will definately come up  with  good project . 

Rati Di- Jitni bhadaas thi , sab nikal rahi hoon main ..laughs ...jo jo cheeje main life mein nahi kar payi hoon , woh saari cheejein kar rahi hoon because  , aapko pata hain daily soaps mein actors ko utna time milta nahi hain apni zindagi jeene ke liye , na socialize karne ko time milta hain hain , jo bombay mein hain ...wahi aaspaas ghoom liya . But meri khwahish bachpan se thi ki main world tour karu , jo ki ab tak poori nahiii hui hain . Aur mere pairon mein chakkar hain , meri mummy bhi kehti hain ki pairon mein tere chakkar hain , bahut ghoomti hain too( haye aalah , the expressions ...)...toh jab tak main ghoom ke thak na jaoo , tab tak main ghoomti rahongiii...😆( hamara kya hoga di...but i really want ki aap apni zindagi mein apni saari chahatein poori karo ) 

Rati Di- Main saare viewers ko bahut bahut bahuuut thankyou and dhanayewad kehna chahthi hoon , aapke pyaar ke liye . Main jo bhi kuch kahoon woh bahut kam padhta  hain, i know that . I have been connected to my viewers through instagram , through whatsapp ( first time she said this in an interview , connected toh kab se thi ) ...bahut saari social sites par main unse connect hoti hoon , lekin is baar jo unhone mere liye pyaar dikhaya hain that they have missed me a lot and mera dil bhar aata hain ..dekho ( she was once again getting emotional... that was emotional)...So its really touchy , aur mujhe bahut hi acha lagta hain ki log ab tak mujhe pyaar karte hain , mujhe chahthe hain aur mere saare shows ko appreciate karte hain ab tak . ( yeh pyaar di ab aapke saath poori zindagi rahega ...you have earned it ...you have made a special face in your fan's hearts )...Thanks to all of you , i am speechless ...i dont have , i dont have any words to express , your gratitude and everything . And i am very excited to open all your gifts this time  . 

Edited by EtherealRati - 9 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

RatiTheAngel thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5
thank u sooo much sur  diii for WU 
EtherealRati thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Originally posted by: RatiTheAngel.

thank u sooo much sur  diii for WU 

you are welcome saara ...🤗
par thanks mat kaha karo...thanks ki jagah hugs kaha karo...because friendship mein there is no space for thanks...love you dear ...🤗
RatiTheAngel thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 5

Originally posted by: EtherealRati

you are welcome saara ...🤗

par thanks mat kaha karo...thanks ki jagah hugs kaha karo...because friendship mein there is no space for thanks...love you dear ...🤗

awww shooo sweet  big  hug for my lovely di🤗and love u tooo di
PureBliss thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Thanks for the written update Sur! The interview is lovely. It was good to hear her voice after so long
GauriLuvsRP thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Anniversary 11 Thumbnail + 4
Sur dear this is lovely...Thank u so mcuh for the written update...Love u ya...she is looking so gorgeous...hayeee after so many days we saw her...her naugtiness is always there😆..🤗🤗🤗
neha_mjht thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Rati di is a sweet heart..missing her so much..happy bday di..and thank for WU
clementina thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Awww so swwt sur love u dear 🤗
Priya258 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
Awwwe...such an awesome interview.aww di we love u sooo much...our cutiepie!God apko sab kuch de.world tour pe jana par ab tv pe aao.we miss u lot!LOVE U SWEETHEART!RATIDI!MUAAAH 😳 Edited by Priya258 - 9 years ago
PD_forums thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 7
some one plz update sbs or sbb links