njal thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago

"TREAT FOR SANDHIRIANS"

My first try on OS... 

Sameer comes in FITE n was calling sanyu... After sometime sanyu regains her consciousness and sees RD so closed to him in unconscious state.. And gets lost in him than suddenly she remember about sameer n rushes to her room to get ready. .. Mean while randhir also gets up n remember the chloroform scene... Sanyu calls sameer n ask his whereabouts  sameer tells her that he's in canteen waiting for her.    Sanyu marches towards n bumps In to someone n  was about to fall but jab hero yaha h to hamari heroine kese gir sakti hai ...
Rd was mesmerized by her beauty n remembers those three days when he forced her to  behave like a girl... But he comes to his senses by sameer's call...

RD -  Oh to aa gaye sameer Bhaiya... Chalo unse milte hai...

Sanyu gets scared n warns him to stay away...  She goes to canteen n sameer comes n get angry on her for being late but afterwards hugs her n he sees rd there n gets angry...

sam - tum yaha kya kar rahe ho?

Rd to sanyu. - aap bataengi ya me bataou???

Sam to sanyu tum janti ho is mechanic ko .. Bolo sanyukta kya tum is gavar ko janti ho... Or ye yaha kya jar rahe hai

he holds her elbow so tightly n starts speaking bad about her n rd...  she shouts WO gavar nai h... Na hi WO mechanic h... WO is college ka topper hai... 

Rd gets shocked n thinks ye mujhe q defend Kar rahi h ise kya farak padta h koi mujhe kuch b kahe... 

Sameer  to sanyu oh to ye chakkar hai... Is liye tum college aana chahti thi taki tum apne is topper aashiq ko mil sako ... To ye chakkar tum shaddi k baad bhi chalana chahti hai... 

Sanyu gets tears in her eyes but she didn't said anything n rd was fuming in anger n was thinking ab ye khudko defend q nai kar rahi... N mujhe to khush hona chaiye but myjhe q bura lag raha hai... 

Sameer says tum ek characterless ladki ho... Kitni giri hui ho n was about to slap her but rd holds his hand n grabs his collar n says kitni ghatiya soch hai tumhari... WO fianc hai tumhari n tumhe uspe trust b nai hai... Waah congrats sanyukta kya life partner mila h tumhe she was still quiet... 

Sameer says tumhe to me tumhari aukad dikhaounga sanyukta... Chodunga Nai tumhe n he leaves from there... 

Rd who was fuming in anger caught sanyu's wrist n dragged her to store room...

Tumhara fighter version sirf mere samne q nikalta hai... WO tumhe itna kuch ulta sidha bol raha tha to use kuch kaha q nai... She was quiet... Me tumse puch raha hu bolo sanyukta he screamed n holded her tightly ... 

Sanyu pushed him n said tumhe ise kya tumhe Jo Karna tha  WO kar liya na... And u should be happy na... Koi mujhe kuch b kahe tumhe use kya farak padta h???

Rd gets angry n says farak padta h mujhe... Muje tumhari har chiz se farak padta hai... I want to hate u... But m not able to do that... I hate the fact that I love u so much... Nahi dekh sakta me tumhe kisi aur k sath... Us sameer ki itni himmat k usne tumhe hug kiya... Me sochta tha k Nobody have rights to touch u... Tum pe sirf mera haq h... But sab khatam kar diya tumne sanyukta agarwal...

Sanyu says mene nai tumne khatam kar diya sab... Us din kitni koshish ki tumhe hosh me lane ki but tum to... N she stops ...

Rd- kya bol rahi ho.. Kab... Hosh me lane ki koshish???

S- kuch nai... Mujhe Jana h...

Rd- sanyu jitna puch raha hu utna bolo... Me tumhe Jane Nai dunga n he holds sanyukta from her waist tightly

S- mujhe chodo mujhe dard ho raha h rd.

R- aur mera dard nai nazar aa raha tumhe n he pulls her more closer...

S- jitna dard tumhe ho raha h utna hi dard mujhe b ho raha h... Us din Kaha  tha mene k le chalo mujhe yaha se par tum behosh ho gaye the aur jab tak tumhe hosh aaya Sab kuvh khatam ho chuka tha... I hate u randhir I hate u... Q tum hosh me Nai the tab.. Q randhir... Kese rahungi ab me tumhare bina bolo . ..

Rd was in shocked ... But tum q chahti thi k me tumhe le jaou waha se...

S-duffer... Cause i love u... Us din b kaha tha tumse but destiny Nai chahti k hum sath ho... Isliye me sameer ki ho gayi...

Rd was so happy...he's happiness knew no bounds... He said tum surf meri ho sanyukta... Sirf meri... Koi sameeer tumhe mujse alag nai kar sakta...

S- ab der ho chuki h... M engaged now...

Rd- to agar ek ring k basis pe dekha jaye to technically u r ma finance.. Me tumhe ek baar forcly ring pehna chuka hu aur  apni dreams me bhi bohat baar... Har love story me twists n turns to hone chaiye varna pyaar kitna strong hai WO pata kese chalega...

S- zada twist n turns aane se misunderstanding b badh jati h... Jese hamare bich me...

Rd- u r right... but tumne mere dad k against jane k bare me sach me socha tha kya? ya wo b ek misunderstanding thi...

s- mene socha to tha kyunki me bohat gusse me thi.. but jab mene tumhe aur tumhare dad ko sath me dekha tha to mene socha k jo tumne kiya me wese naikar sakti... aur mene tumhari mom ko mana kar diya n me waha se ja rahi thi but tumhare dad ne mujhe waha dekh kar misunderstand kar liya n fir unhone... she stops...

rd - kya kiya dad ne bolo sanyu...

s- kuch nai... bas..

rd - speak up...

s - he slapped me

rd - kya... m sorry sanyu... me tumse maafi maangta hu dad ki taraf se... n he hugs her...

s - tumhe maafi maangne ki koi zarurat nai h.. its ok... ho jata h kabhi kabhi... 

rd - m sorry for humilating ur dad... but i was not in my senses...  me mafi maangne bhi aaya tha but... 

s - chodo ab jo ho gaya wo ho gaya... purani baate yaad nai karte..

rd - mujhe nai pata mene wo sab q kaha... but me tumhe sameer k sath dekh kar khudko rok nai paya.. n wo sab keh diya...

s - hmmm... wese b bohat kuch kiya tumne nashe ki halat me... (she was blushing)

rd was confused - mene esa kya kiya... n he was trying to figure out from her blush... look at me.. ab batao..(n pulls her close...)

s - me q bataou...khud yaad karo...tumne kya kiya tha...

rd pulls her more closer... nai batougi to chodunga nai... sochlo..choice is urs..

s - we kissed each other... (she was blushing)

rd - but mujhe to yaad nai... ab kya kare..

s - ha tum hosh me nai the tab...

rd - but ab to hosh me hu... n pulls her hell close...

sanyu closes her eyes n rd was lost in her..he pecked her forehead n hugged her tightly... 

pheww... done... spare me for ma mistakes...😛

Edited by njal - 9 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

mahdin thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
moi first
*did a happy dance*

Awesome yaar it was superb
nothereanymore thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
awww... it was your first try...??
this was soo cutee..
I loved it...
keep writing dear..
n thank you for da pm...
love
Ashka.
don girls thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Lovely OS
I wanted something like this to happen in the show
Love the concept and the apologies
Beautifully written
archakan thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
awesome OS yaara...👏 it was your first try...?? then I must say u r really talented...👍🏼 I loved it...
keep writing dear...

sandhir4eva thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Awesome os!!!!
Keep writing more things like these.
and CVs,if you are reading this then please show such things in the episodes too instead of that chomu n sanyu romance
sparkling_gems thumbnail
Very nice. Loved the confrontation.
Paravi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Aww...nice one
Loved it..
Keep writing more..
Stay blessed
Keep smiling
Love Janavi
ArshaParsh thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Dont tell me that this was ur first OS cause guess what it was awesome...

I just wish the Sadda Haq creatives thought of it that way...

Prishi
cuteparsh thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
its awesomeee dear
really amazing ...
kash... kash aisa show me ho but humari aisi kismat kaha...
thanks for pm dear
lots of luv
sakshi
and keep writing