Adi..congrats buddy 🤗
Posted: 9 years ago
You must be feeling happy adi. ..wow. .now I hope you reach 10000 post soon
yaar inn sbs waalon ko koi samjhao ke salim abhi nahi aa raha hai😆
Originally posted by mandyg

😆😆..i know sab ke sab salim ko welcome kar rahe hai 😆...lagtha hai unki history is limited to mughal e azaam only 😆
Originally posted by sun29

😆😆..i know sab ke sab salim ko welcome kar rahe hai 😆...lagtha hai unki history is limited to mughal e azaam only 😆

😆😆..aur kya unko gossip karne se fursat mile to history padein..😆
Thanks Ela, Mandy, Sunny - yaar jab sbs waalon ne Salim ko welcome kiya uss waqt unki jivha par maa saraswati baithi thi shaayad - jis speed se kal 4 mahine nikale hain ussi speed se agle hafte 6 saal nikal jaayenge dekhna aur sach mei Salim aa jayega - yaar even they know that this birth is of twins - they must have seen 2 babies - yet they are harping on the birth of Salim - *ch toh maths karo yaar - 2+2 will add to 4 here - anyways lets see what is to come now - since twins have been born toh the death part has to follow soon - max max in 5 to 7 epis I would say !!!
Hearty congratulations Adia 🤗🥳 You really rock with your wise posts and comments , which after reading will encourage any reader to make a pause and think twice , simple words but an ample perspective of explaining 👏👏  
Originally posted by mandyg

🤣  Ab leap keliye itni jaldi bi kya 😆😉
Congrats Adi! Keep rocking with your awesome posts and comments 👏   🥳
Thanks sweetu and Nila. Waise these days I watch epi for Rajat's Jalal and fro the 'Bromance' - honestly - kyunki romance toh hai nahin - and spend all my time on forum with all of you chatting. Hum sabko apne ya toh twitter accounts se ek dusre ko follow kar lena chahiye ya phir fb pe chat grp bana lena chahiye so that baad mei chatting becomes easy - jald iski zaroorat padegi !!!!