"my first fanfic"continued by me(part 17) - Page 5

Posted: 17 years ago

Wowwwwwwwwwwwwww its grrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr8.I  mean its truely awesum.U r just tooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooooo ooooooooooooo gud yaar.👏.

You're Welcome Shristi.... but that is the truth 😛
Thx every1 will be writing the next part by tomorrow 😊
ya im eagerly waitin 4 it 😛 😛
guru.........tum ne jo yeh kahani banayi hai.........wah iska to mazaa hi kuch aur hai......read it like sidhuism. 😉 😛
                    PART-9
adi=wait a minute agar baat paison ki hai to dun worry tum jitni bhi fees charge karoge vo tumhe mil jayegi
ashi=adi question is not about about money!
adi=then?????
ashi=tumhe chandni ke saath dance karna hoga!
Adi=ashi have u gone mad!vo miss parandi mujhse pyar se baat karle vahi bahut badi baat hai dance karna to door ki baat hai
Ashi=that i dun know adi par tumhe ye to karna hi hoga
remember   !!!!!!adi rox!!!!!! ya fir tum kehna chahte ho ki tum itna bhi nahi kar sakte
adi=hey !!adi rox!!main kisi bhi ladki ko apni tune par dance kara sakta hun to ye chandni kapoor kya chiz hai!aaj vo mere
saath hi dance karegi
ashi=thats the spirit!main abhi sab ko inform karti hun aur fir i promise hum sab ek rocking performance denge
bye
adi=bye
Ashi goes and informs tia,ranveer and uv about the performance!
ashi=chalo every1 aaj hume ic mein ek rocking performance dena hai
tia=par tia ne to rockstar vala makeup bhi nahi kiya hai tia abhi play kaise kar sakti hai
uv=ashi humne to practice bhi nahi ki hum abhi kaise kar sakte hai play
ranveer=ashi uv thik keh rahe hai
ashi=uhhhhh i dun know anything hume play karna hai to karna hai main adi se promise kar chuki hun
ranveer=ashi agar aap adi ko promise kar chuki hain to fir hum play zaroor karenge
tia=par ranveer hum play karenge kya tia means na humare paas guitar hai na humne koi song practice kiya hai
ashi=musical instruments ka arrangement ho chuka hai aur rahi baat song ki to vo to humne ek pehle hi practice kiya hai!
right!
every1 remembers the song which they had practiced recently!
uv=right!
and each of them then say
                        remix roxxxxxxx
chandni reaches the party with amy and she is looking stunning!adi is just amused with her beauty!he goes and says.......
adi=hey miss parandi!aaj kuch alag lag rahi ho
chandni=kyun
adi=aaj tum sunder lag rahi ho na isliye
amy strts laughing and says.......
amy=btw adi main kaisi lag rahi hu
adi=tum asusual amy bahut acchi lag rahi ho
chandni gets jealous and gives an angry look and says
chandni=main abhi aati hun
but adi stops her by holding her hand
adi=hey miss parandi main to mazaak kar raha tha gussa kyun ho rahi ho!i was just kidding!
just then every1 out there hear a voice!
its the voice of remix band!
the remix band is playing the song
                                     DIL KI YE DHADKAN TUMHARE HAI HUM
adi=hey miss parandi mere saath dance karogi
chandni=haan
and they both dance to the beautiful song by remix band!
after a few hours the party gets over!every1 out there get back to their homes
adi-chandni both r happy and both r thinking about each other!they r somehow waiting that when the night will
get over and when they will meet!
its a new day exactly 10 a.m.
tia reaches a cafe where ranveer was waiting 4 her
tia=tia is sorry ranveer that she is late
ranveer=its ok tia aaiye baithiye
tia=ranveer tia ko tumse ek zaroori baat karni hai
ranveer=kya tia!
tia=dekho ranveer kal tia ke papa usse uski shaadi ke baare mein baat kar rahe the!vo keh rahe the ki college ke baad
vo tia ke haath jald hi laal kar denge
ranveer=laal!peele kardenge
tia=haan whatever ranveer tumhe papa se baat karni hogi
ranveer=fikar mat kijiye tia hum aapke papa se jald hi baat kar lenge!aap hum par vishwaas karti hai na
tia=haan!
ranveer=to fir chinta mat kijiye
ranveer stands up from the chair and comes behind tia and puts his arms around her shoulders and says......
ranveer=now smile
and tia gives a sweet smile!
ps:preeti kya sidhuism hai 😆

hope u all like this part!😊

Edited by srishti bhutani - 17 years ago
Very Beautiful....
but shristi i feel that you could've put more light on the dance scene... and as we all love to see our "made for each other" couple a slash of romance would do the trick.. remember the hotel wala scene..chandni winked at Adi and Adi was happily shocked... 😆 my that was something... haha
Nevertheless an amazing job... 👏
damn gud ........kp it up.......i realli jus luv ur fics yaar 👏 .....n realli d winking scene was choooooo cute 😳 😳 😳

SRISHTI NOT DUN YAAR.How can u write such lovely fics.i mean i m really addicted to it.ur FAB,SUPERB,GRRRRRRRR8.Aur kitn adjectives use karoon yaar.u r simply superb.👏