Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

srishti bhutani thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 17 years ago
heenz give me some time yaar!then not only ashi-uv,tia-ranveer and adi-chandni u will see 1 more cute love story! 😉
                            PART-13
its evening time and adi is trying to sleep but bunty is like jumping all around in the room with the television on and all!adi frustatingly wakes up and says
adi=bunty ke bacche ye kya shor macha rakha hai
bunty=are meri shaadi nahi huyi hai to baccha kahan se aayega
adi=ye kya batamizi hai band kar tv!
bunty is not listening at all
adi takes the remote to switch off the tv but his bad luck remote is also not working coz bunty has taken away the batteries!and adi says..
adi=thike jo marzi mein aaye vo kar mujhe koi farak nahi padta!
and he offs to sleep1despite of all the disturbance he manages to sleep!then after few hours bunty also sleeps!
its morning!the alarm rings adi doesn't wake up but bunty wakes up and strts dancing on his head!
bunty=adi bhaiyya utho utho
adi(in sleepy voice)=are sone de yaar!raatbhar to thik se tune sone diya nahi abhi to rehem karde!
bunty=are utho na yaad hai dadu ne kya kaha tha unhone kaha tha ki aap hi mujhe school chodoge!
adi=to pehle tayyar to ho ja!
bunty=vo bhi kardo na!
adi=kya musibat hai!chal vo bhi kar dete hai!
adi gets bunty ready for the school!and drops him school!when adi gets back to home he recieves a call on his cell!and its bunty's school teacher
adi=hello
P=Mr. aditya khanna
adi=yes!
P=main bunty ke school se bol rahi!actually vo bhag raha tha to vo gir gaya and use kafi chot aayi hai!dressing to kardi hai par plz aap use lene aa jaiye!
adi=ya sure!
P=thnk u!bye
adi=bye
is bunty ko bhi chain nahi hai1nahi jaunga to gp naraz ho jayenge!kya musibat hai chalo yaar
he goes back to bunty's school and gets him back to home1in his room..
adi=main so raha hun ab mere baap chain se baith jana mujhe office bhi jaana hai
adi offs to sleep!but bunty's mind is very devilish!he is thinking of some prank!
after a few hours adi wakes up and goes to the washroom and the moment he leaves bunty gives a naughty smile
adi washes his face and pats it with the towel!and now the thing about which he don't know is that becoz of that towel his face is fultoo exploited with ink!this thing is done by none other than bunty!adi says...
adi=main jaa raha hun aur koi shaitani nahi karna!
bunty=haan haan bhaiyya dun worry
adi(in his mind)=badi jaldi samajh gaya strange!
then he says.....ok bye
bunty=bye bye!
adi comes to the living room and says bye to gp!and walks away hurriedly!gp says...
gp(thinking about adi's inky face)=ye sach tha ya firrrr meri aakhon ka dhonka!
there in ic canteen ashi and uv both felt their mistakes about the incooperation and their childish
behaviour!in the canteen ashi is sitting with ranveer whereas tia is sitting with uv!
ashi=thakur maine galat kiya na uv se jhagra karke
ranveer=ashi aap ko khud kya lagta hai!
ashi=i think i did wrong maine over react kiya
ranveer=aapko maafi mangni chahiye ashi
ashi=noways me and sorry
ranveer=ashi humari maa kehti hai ki sorry bol dene se koi chotta ya bada nahi hota agar aapko lagta hai ki aapne galti ki hai to maafi mangne mein koi burai nahi hai
ashi=i know but....
ranveer=ashi ek baat aap sach sach bataiye aap uv se pyar karti hai na
ashi=nahi to!tumhe ye misunderstanding kaha se ho gayi!me and that phsyco nako!!!!11
ranveer=ashi kehte hai insaan usi se jhagra karta hai jisse vo pyar karta hai!aur aapka aur uv ka to ek kya hazaar baar jhagra hota hai
ashi=okayyyyyy i confess i love uv!par shayad uske dil mein mere liye koi jagah nahi
uv=jagah to hai!
tia=to fir ashi se bol kyun nahindete
uv=nahi main kyun kahu vo bhi to keh sakti hai aur vaise bhi i dun think that she loves me
ranveer=atleast aaj ke liye sorry to bol dijiye ashi
tia=atleast uv tumhe sorry to bolna chahiye ashi se aaj ke liye!
uv and ashi both begin to think and after taking soo much time they say sorry to each other!
ashi=i m sorry
uv=i m sorry tooo!
forwarding his hand he says......FRIENDS
ashi xcepts that proposal of friendship and shakes hand with him and says...... friends forever!
just then adi comes with all his inky face and thinking aloud that why in the hub every1 was laughing at him!
and as soon he enters the canteen every1 bursts out in laughter
adi=ohhhhhh are kya huya yaar has kyun rahe ho
tia controlling her laughter comes to him and says..
tia=ye kya getup banakar aaye ho adi
adi=but huya kya yaar
tia takes out her mirror from purse and gives it to adi and says....
tia=khud hi dekhlo
adi sees himself in the mirror and says only one thing...............aaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaaa
leogal thumbnail
whahahahooooooooooohahahahahhaahaahaha 😆
                       PART-14
after seeing himself adi is really furious and shocked!and he leaves from there with gr8 frustration!every1 out there r still laughing!ashi putting her arm on uv's shoulder says....... ye adi bhi fultoo funky hai!she realises that she has put her arm on uv's shoulder and uv realises the same he strts staring at her and to avoid his look ashi takes out her arm from his shoulder and leaves!amy who was also standing there says.......
amy=are ye ashi ko kya ho gaya
uv=shayad usko meri aakhein pasand nahi aayi
amy=matlab
uv=matlab tum nahi samjhogi
he also leaves and amy gets bit confused!
in the washroom adi is washes his face and says to himself......
adi=i know ye kisne kiya hoga
in home bunty is asusual playing despite of all that wounds that he got when he fell down1and volla adi comes and says woth gr8 anger......
adi=bunty aaj main tujhe nahi chodunga
bunty runs and adi is like running towards him bunty runs towards their room and adi is also like running towards with blood on his head while running adi doesn't see the skate board and and and puts his foot on it and goes straight on the skate board to the bathroom (its door is also open) and he fell down!!!!!!!!now as the result of this adi is on bed with a huge plaster on his hand.grandpa and bunty r sitting beside and a docter is also there!the docter says.........
D=inhe kam se kam panch din ke liye ye hath nahi hilana hoga and is hath par koi strain nahi dalna hoga!main chalta hun
gp=thnk u docter saab
the docter leaves!gp says to adi.....
gp=adi ab ye teri koi umar hai skate board par khelne ki!
adi=gp dekho aur gussa mat dilao ek to ye bunty ne itna pareshaan kar rakha hai
gp=bhai is baat par to main tere saath hun!bunty promise kar an tu koi shaitani nahi karega
bunty=ok1
gp=hmmm thike fir adi ab tu aaram kar hum chalte hai!
they leave from there1
next day chandni reaches the call centre1her eyes r continuously searching for adi1just then tia comes and says.....
tia=hey hi chandni
chandni=hi tia
tia=ek gud news hai
chandni=kya
tia=maurya students ka ic mein aane jane ka program 14 days aur extend ho gaya hai that means hum sab students yahaan chauda din aur apni observations kar sakte hai
chandni=ye to sach mein gud news hai
tia=vo to hai
chandni=par ye sab huya kaise
tia=vo jumbo hai na i mean jambwal sir humare principal unka daily mood change hota rehta hai!jokes apart vo chahte hai ki hum sab students yahaan aur bhi kuch learn kare aur jo college ke baad yahaan part time jobs karna chahte hai vo bahut kuch sikh sakte hai and saath saath humari project reports acchi khasi lenghty ho jayegi itna saara info likhne ke baad!
they both laugh!just then amy,varun,kabir and smita also cum and tia informsthem about the same and they all r happy!but chandni's eyes r continuously looking out for adi!after a few seconds every1 gets back to work!but while attending calls also chandni's mind is somewhere else!after an hour or two its break time!in the canteen also chandni is like not in the real world and searching adi!tia notices this she comes to her and says.......
tia=hey chandni kisi ko dhund rahi ho
chandni=nahi to
just then amy comes singing....jaane kyun dil ye kehne laga hai bas gaya hai jo meri rago mein dil sitam ye kehna laga hai!then here comes varun singing.......hai re hai neend nahi aaye chain nahi aaye oh aaya pyar bhara mausam deewana mastana!they both r doing this basically to tease chandni coz now she is feeling something 4 adi!chandni says..
chandni=amy!!!
amy=what hum to antakshari khel rahe the!
varun=yup correct antakshri khel rahe the
just then others viz ashi,uv,smita,kavita,ranveer come and they all sit on the table!
amy=aaj kisi ki kami lag rahi hai na
others(to tease chandni)=haan true vo to hai!
chandni gives an angry look!
amy=lets call adi lagta hai uski kisi ko kami mehsoos ho rahi hai
she dials adi's no. and adi's cell rings!he picks up the phone and says....
adi=hello
amy=hi adi tum aaj office kyun nahi aaye pata hai kuch bhi accha nahi lag raha
amy=what!
amy=oh ok bye get well soon!
chandni(with gr8 excitment)=kya huya!
amy=adi ke hath par plaster chad gaya hai!
tia=is it true
ashi=timbo tumhe apne brains ke saath saath i think ears bhi check karane hoge1kya amy ne kya hebrew mein bola!
tia=shut up ashi1
amy=ya its true
ranveer=i think hume shift ke baad dekhne jaana chahiye
chandni=tum thik keh rahe ho ranveer hume aisa hi karna chahiye
uv=ok then hum sab fir adi ko shift ke baad milne jayenge!
and evry1 agrees to this!
crazy_heenz thumbnail
👏 .....damn gud....but i cant wait 4 more AC scenes.....
dun worry sabr ka fal meetha hota hai heena!ic mein to isse bhi zyada time liya tha writers ne AC scene dikhane ke liye! 😆
preet_ic thumbnail
write the most lovey-dovey romantic scenes. 😳
leogal thumbnail
wah wah wah!!! zimbly zooburb.... you are a good fiction writer Shristi
Super Kool thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
grrrrrrrrrrrrrrrrrrrrr8 work haan.make sure ki sabr ka fal bahut meetha ho. 😉 😉 😉